एक फैशनिस्ट कैसे बनें

एक फ़ैशनिस्ट एक ऐसा व्यक्ति है जो फैशन को एक कला के रूप में दिखता है। फैशन के रूप में पैदा नहीं होते हैं, लेकिन आप बन जाते हैं, निम्न लेख पढ़कर आप हमेशा फैशनेबल होने के लिए उपयोगी तरीके जानने के लिए सीखेंगे, और जानें कि कैसे पोशाक करें - आपको नए रुझानों के बारे में और आपको सम्मान की एक अलमारी बनाने के लिए व्यावहारिक सुझाव भी मिलेंगे।

कदम

भाग 1

अप-टू-डेट रखें
इमेज का शीर्षक है एक फैशनिस्ट चरण 1
1
हर जगह प्रेरणा के लिए खोजें फैशन हर जगह है, हमारे आसपास है पढ़ें, पालन करें, फैशन के विकास का अध्ययन करें और सामाजिक रुझानों का पालन करें - केवल इस तरह से, समय के साथ, क्या आप एक सच्चे फैशन बनने में सक्षम होंगे? दुनिया को अपनी रचनाओं के लिए रिक्त कैनवास के रूप में देखने के लिए शुरू करो, चाहे वे पुराने कपड़े या कपड़ों के साधारण स्केच जिन्हें आप स्टोरों में देखना चाहते हैं, के साथ repurposed हैं।
  • अपनी आँखें खुली रखो फ़ैशनिस्ट को गुच्ची द्वारा इतना प्रभावित किया जा सकता है, जब संगीत, पेंटिंग, कविता एक कला के रूप में फैशन के बारे में सोचो, यह सच्चा विशेषज्ञ बनने का एकमात्र तरीका है
  • इमेज नामक बी फैशन फॉर स्टाइल 2
    2
    नए रुझानों के बराबर रहें देखें कि मशहूर हस्तियों और स्टाइलिस्ट क्या पहनते हैं और अपने रोजमर्रा के संगठन के साथ अपने विचारों को फिर से बनाने का प्रयास करें। लेकिन ठीक तरह से पोशाक न करने की कोशिश करें जैसे कि वे करते हैं-सिर्फ प्रेरणा लेते हैं, जैसे कि वे आपको एक निश्चित रूप से अपनी निजी पुनर्रचना के लिए एक प्रारंभिक बिंदु प्रदान करते हैं।
  • आने वाली प्रवृत्तियों से आपको अपनी अलमारी को नवीनीकृत करने में मदद मिलेगी इससे पहले कि स्टोर उन्हें सवारी करना शुरू करते हैं, तदनुसार कीमतों में बढ़ोतरी करते हैं।
  • पहले कभी नहीं देखी गई चीज़ों की तलाश करें - और वह शायद, पहली नज़र में, आप खरीद नहीं लेंगे। कभी-कभी जो पहले अजीब लगता है, वह मौसम की नई प्रवृत्ति की घटना हो सकती है।
  • इमेज का शीर्षक है
    3
    सामाजिक नेटवर्क पर फैशन की दुनिया में नए रुझानों की खोज करें। संभव के रूप में फैशन और शैली के कई आइकन के रूप में फेसबुक, ट्विटर और Instagram पर अनुसरण करें ऐसा करने पर वास्तविक समय अपडेट केवल एक क्लिक दूर होगा। यह फ़ैशन हैशटैग की भी निगरानी करता है और ऑनलाइन शैली के मुद्दों में delves।
  • Pinterest और वानेलो असली ऑनलाइन बाइबिल हैं जो आपको फैशन की दुनिया से परिचित कराने में मदद कर सकते हैं। एक प्रोफ़ाइल खोलें और अपनी पसंद की चीजों को तब तक सुरक्षित रखें जब तक कि आप अपने विकल्पों में एक निश्चित स्थिरता तक पहुंच न जाएं - यह संकेत है कि आप एक व्यक्तिगत शैली और स्वाद विकसित करना शुरू कर रहे हैं। हमेशा परिधान पन्ने पर अनुशंसित मदों की जांच करें जिन्हें आप सहेजने का फैसला करते हैं।
  • वानेलो का "मैजिक" सत्र आपके द्वारा पहले जो बचाया गया है, उसके आधार पर आपके द्वारा पसंद किए जा सकने वाले कपड़ों की एक विस्तृत चयन बनाता है
  • इमेज का शीर्षक है, ए फैशन फूस्टास्टा चरण 4
    4
    फ़ैशन पत्रिकाओं खरीदें फ़ैशन पत्रिका एक फैशन के लिए मौलिक उपकरण हैं, जैसे कि आवश्यक "शोहरत" और "मैरी क्लेयर", जहां विज्ञापन खुद के रूप में उपयोगी होते हैं पत्रिकाओं पर गौर करें जैसे कि वे फैशन की जटिल दुनिया में खुद को उन्मुख करने के लिए एक मानचित्र थे।
  • पत्रिकाओं के माध्यम से फ़्लिपिंग, फोटो में विवरणों को ध्यान से जांचें। वर्तमान क्या है और क्या नहीं है? नए रुझानों की खोज करें देखें कि आपके कपड़े कैसे पहने जाते हैं और स्वयं को अपने खुद के निजी शैली बनाने में प्रेरित हो सकते हैं।
  • क्या आप कई फैशन पत्रिकाओं के लिए साइन अप नहीं कर सकते? न्यूज़स्टैंड या लाइब्रेरी के माध्यम से ब्राउज़ करें, या अपने शहर में सर्वश्रेष्ठ लाइब्रेरी पर जाएं: ये अख़बार अनुभाग में सभी के लिए उपलब्ध हो सकते हैं।
  • भाग 2

    वार्डरोब को फिर से भरना
    इमेट शीर्षक एक फैशनिस्ट चरण 5
    1
    रुझानों को चुनौती दें एक फैशन बनने का मतलब यह नहीं है कि कपड़ों में खुशी लेना, जो हर कोई पहन रहा है। जब आप समझते हैं कि फैशनेबल क्या है और सही कपड़े खरीदे हैं, तो आपकी अलमारी पुरानी होगी आपको प्रवृत्ति सेटर की तरह पोशाक नहीं करना पड़ता, जो आपका लक्ष्य नहीं है: आपका मिशन एक अनूठी शैली विकसित करना है
  • इमेज का शीर्षक है, ए फैशन फूस्टास्टा चरण 6
    2
    सादे रंग के मूल वस्त्र खरीदें सुंदर कपड़े का एक गुच्छा खरीदने के लिए जल्दी मत करो, जो आपके अलमारी में सिर्फ एक परिधान के साथ फिट है। जल्द ही आप खुद को पहनने के लिए कुछ नहीं होने की भावना के साथ मिल जाएंगे, भले ही आपने सिर्फ अनन्य वस्तुएं एकत्रित की हों - उदाहरण के लिए, वह अद्भुत फूलों वाला स्कर्ट, जिसके लिए आप को मैच के लिए एक छोटी सी सादा शीर्ष भी नहीं मिलता है।
  • तटस्थ रंगों में सादा टैंक टॉप, कार्डिगन और स्वेटर खरीदें, ताकि आपके पास जोड़ी के लिए और विकल्प होंगे। यदि आप रंग के साथ साहस की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो काले रंग पर ध्यान केंद्रित करें
  • एक मॉडल बनने वाला इमेज
    3
    आपके पास अधिक जूते, बेहतर होगा कि यह होगा। जूते की सही जोड़ी एक नज़र के भाग्य का फैसला कर सकते हैं। यहां तक ​​कि एक रखना आधार - स्लिम-फिट जींस की एक सरल जोड़ी की तरह, एक बहुत उज्ज्वल शीर्ष के साथ - पैरों पर décolleté की एक अच्छी जोड़ी के साथ प्रभाव में लाभ जूते आरामदायक होना चाहिए और ध्यान आकर्षित करना चाहिए और आपको प्रत्येक रूप से पहनने के लिए एक अच्छा चयन होना चाहिए।
  • जूते सुपर महत्वपूर्ण हैं अपने पैर पतला और आप toned देखो। वे लगभग सभी वर्ष का उपयोग किया जाता है वे क्लासिक हैं और कभी भी शैली से बाहर नहीं जाते हैं
  • फ्लैट जूते की एक जोड़ी किसी भी अलमारी में याद नहीं कर सकते। रेसिंग स्नीकर्स को छोड़कर, दोनों अच्छी तरह से समझ गए।
  • लंबी एड़ी के जूते की एक जोड़ी में निवेश करें तो आप कम महत्वपूर्ण अवसरों के लिए कम ऊँची एड़ी के जूते खरीद सकते हैं
  • इमेज का शीर्षक, एक फैशनिस्ट चरण 8
    4
    जिम्मेदारी से खरीदें फैशन एक महान शौक है, जब तक आप इसे खरीद सकते हैं। यदि आपके पास सीमित बजट है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप यह निर्धारित करें कि आप खरीदारी के लिए कितना आवंटित कर सकते हैं और यह कि आप हमेशा उस दहलीज में रहते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बचाने के लिए शैली का त्याग करना होगा - इसके विपरीत, यह कहा जाता है कि आवश्यकता सरलता को बढ़ाती है: इसलिए आप कम कीमत पर गुणवत्ता वाले कपड़े खरीदने का तरीका ढूंढ सकेंगे।
  • विभिन्न दुकानों पर जाएं और कीमतों की तुलना करें कभी भी पहले स्टोर में दर्ज न करें जो आप दर्ज करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जिस आइटम को आप बाजार में सबसे अच्छी कीमत में रुचि रखते हैं उसे खरीदने के लिए ईमानदार खोज करें
  • सही दुकानें खोजें कुछ समय बाद, आप अपने आप को एक विशेष मद पर पूर्ण हाथ खर्च करने की विलासिता दे सकते हैं, जिसे आप कहीं भी नहीं मिल पाएंगे - हालांकि, हमेशा आपकी खर्च सीमा में रहने की सलाह दी जाती है एक फैशन बनने और शॉपिंग पर निर्भर होने के बीच अंतर है।
  • इमेज नामक बी फैशन फॉर स्टाइल 9
    5



    सामान का उपयोग करना सीखें गहने, टोपी, झुमके, हार और कंगन सभी अलौकिक वस्तुएं हैं जो आपके पास पहले से ही कोठरी में एक ही कपड़ों के साथ अलग दिखती हैं। बहुत सारे पहनने के जोखिम से बचने के लिए दर्पण की तलाश में आज़माएं
  • अपने संगठनों के साथ मिलान करने के लिए फाउल्र्ड्स, स्कार्फ, गहने और जूते खरीदें। यदि अच्छी तरह से उपयोग किया जाता है तो वे सरलतम लगने पर भी फर्क कर सकते हैं और आप अपने अनन्य टुकड़ों को सुशोभाने के लिए सस्ते सामान की एक विशाल विविधता को खरीदने के साथ भाग ले सकते हैं।
  • इमेट इमेज नामक बी ए फैशनिस्टा चरण 10
    6
    अपने खुद के कपड़े सिलाई जानें अक्सर, जब आप वास्तव में एक व्यक्तिगत शैली पर विजय प्राप्त करते हैं, तो एक संगठन होता है जो तब सभी सही कपड़े ढूंढने के लिए एक भयानक खजाने की खोज शुरू करता है ... जो कि कभी नहीं मिले। निराश होने के बजाय, अपने हाथों से इसे करने के लिए सीखो! इस तरह, आप पहले से ही खुद के कपड़ों की मरम्मत करने में सक्षम होंगे और उन्हें हमेशा नए रूप में रखें। लंबे समय तक आप सामग्री की कीमत पर केवल खरोंच से नए आइटम बनाने में सक्षम होंगे। यह पैसा बचाने और सही मायने में अनूठे वस्तुओं का खुद का एक शानदार तरीका है।
  • इमेज का शीर्षक है, ए फैशन फूस्टास्टा चरण 11
    7
    अलमारी को नियमित रूप से साफ करें हर दो महीने में, कपड़े से छुटकारा पाना ज़रूरी है कि आप अब और नहीं पहनेंगे। दान करने के लिए दान करें, या एक पार्टी खाली अलमारियाँ (या "स्वैप पार्टी") अपने फैशनेबल दोस्तों को बुला रहे हैं, जिनके साथ आप उन कपड़ों का आदान-प्रदान कर सकते हैं जिन्हें आप अब पहन नहीं सकते हैं।
  • आप सबसे दिलचस्प टी-शर्ट, या फैशन में नहीं जींस की आवधिक सफाई से बचा सकते हैं लेकिन आपको लगता है कि आप एक विशेष रूप को बनाने के लिए किसी तरह से जोड़ सकते हैं। हालांकि, केवल वही जो आपको वास्तव में ज़रूरत है रखने के लिए बेहतर है
  • भाग 3

    ड्रेसिंग
    इमेज का शीर्षक है
    1
    उन कपड़ों से मिलान करना सीखें जो आप पहले से ही स्वयं करते हैं। बहुत से लोग सोचते हैं कि, फैशन बनने के लिए, केवल नवीनतम चीजों के लिए अनिवार्य है, लेकिन यह जरूरी नहीं कि सच है। यदि आप एक दिन में जींस के साथ एक सफेद टी-शर्ट और अगले दिन एक काले रंग की लटकी से मेल खाती हैं, तो आपको पहले से ही दो संगठनों को एक छोटे से कपड़े के साथ मिला है।
    • अपने खाली समय में, अपने कपड़ों को अलग दिखने के लिए रौंदने का अभ्यास करें। उन्हें दर्पण के सामने आज़माएं और समाधानों की हिम्मत करें जिन्हें आपने पहले कभी नहीं अपनाया था।
  • इमेट इमेज नामक बी ए फैशनिस्टा 13 कदम
    2
    पता लगाएं कि आपको क्या उपयुक्त है और क्या नहीं। एक परिधान के रूप में आप चाहते हैं के रूप में फैशनेबल हो सकता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके आंकड़े के लिए अनुकूल होगा। यह बिल्कुल सामान्य है यह समझना महत्वपूर्ण है कि आप किस प्रकार की शैली को पहचानना चाहते हैं या फैंसी हैं
  • इस कार्य में, दर्पण एक मित्र और एक अनमोल सहायक भी है। उन मॉडलों की खोज करें जो अपने शरीर को बढ़ाने और अपने सर्वश्रेष्ठ पक्षों पर जोर दें
  • इमेज का शीर्षक है
    3
    कपड़े पहनें जो आपको सहज महसूस करते हैं फ़ैशनिस्ता एक आत्मविश्वासवान व्यक्ति है फैशन में नंबर एक नियम केवल वही पहनना है जो आप पहनना चाहते हैं - तो पवित्र नियमों को छूने की कोशिश करें और केवल उन कपड़ों को खरीद लें जो आपके आत्मसम्मान को प्रोत्साहित करते हैं, आराम से रहें और दुनिया में आपकी शैली की घोषणा करें।
  • वह सीधे चलता है और आसन पर काम करता है। लोग देखेंगे कि आप अच्छी तरह से कपड़े पहने हुए हैं यदि आप लंबा चलते हैं अपने आप पर गर्व हो और खुद को देखो
  • कुछ न सिर्फ पहनें, क्योंकि यह "फैशनेबल" है या किसी ने इसकी सिफारिश की है। फैशन, परिभाषा के अनुसार, क्षणिक है: यदि आप एक वर्ष पहले एक रंगीन जाकेट पहनने से प्यार करते थे, लेकिन अब आप चमड़े की जैकेट पर कोशिश करना चाहते हैं, तो इसे करें जीवन कम है और फैशन को वह हमेशा पहनना चाहिए जो वह सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक फैशनिस्ट चरण 15
    4
    इसे ज़्यादा मत करो जैसा कि catwalk फैशन असाधारण और ग्लैमरस लग सकता है, कभी-कभी "कम बेहतर है" कह रही है एक फ़ैशनिस्ट होने के लिए आपको विद्यालय में ध्यान देने की जरूरत नहीं है खुद बनें और कपड़े पहनें जो आपके प्रतिनिधित्व करते हैं, आपको अपने बारे में सुंदर और आत्मविश्वास महसूस करते हैं।
  • अपने कैटवॉक कपड़े को हर रोज़ संगठनों से अलग रखें स्टाइलिस्ट जो इन परिष्कृत कपड़े पहनते हैं, अधिकांश भाग के लिए, सामान्य कपड़े, जैसे आप ही। इसे ध्यान में रखें
  • इमेज का शीर्षक है
    5
    सकारात्मक रहें फैशन से बाहर और अंदर दोनों सुंदर होना चाहिए। एक नकारात्मक फैशन बनना एक असहिष्णु ऑक्सीमोरन है खुशी के लिए खोजें और जीवन का आनंद लें फैशन एक बढ़िया चीज है, लेकिन सशक्त ब्रांड्स और शैली जीवन में सब कुछ नहीं हैं अपने आप को जानने और प्यार करने के लिए जानें और जल्द ही आप में fashionista सूरज की तरह चमक जाएगा
  • टिप्स

    • सामानों पर ध्यान दें। यह आश्चर्यजनक है कि वे कितने महत्वपूर्ण हैं। कभी-कभी आप जींस पर क्लासिक सफेद या काले रंग की टी-शर्ट पहनकर और सही सामानों के संयोजन के साथ शानदार ढंग से देख सकते हैं।
    • घर छोड़ने से पहले, अपने नज़र की विशिष्टता की जांच करें। अगर आप चारों ओर जाते हैं और जीन्स और सफेद टी-शर्ट में आपके जैसे ही देखते हैं, तो आप नहीं कह सकते कि उनकी एक अनूठी शैली है
    • यहां तक ​​कि श्रृंगार आपको पहनने वाली शैली के अनुरूप होना चाहिए।
    • गहने ज़्यादा मत करो सुनहरा नियम को ध्यान में रखें: कम बेहतर है
    • एक अच्छी गंध खरीदने के लिए मत भूलना
    • एक हस्ताक्षर परिधान पहनना एक दिन पर्याप्त से अधिक है आपको शैली है, एक फ़ैशन कैटलॉग की तरह मत देखो।
    • कील देखभाल वे हमेशा सही होना चाहिए
    • एक उज्ज्वल लिपस्टिक डालें और बोल्ड हो।
    • यदि आप महंगे जूते की एक जोड़ी खरीदते हैं तो दोषी महसूस न करें
    • हमेशा आराम से लेकिन चमकदार रूप से पोशाक करें

    चेतावनी

    • कभी कुछ भी अपने शरीर के साथ सद्भाव में नहीं पहनते हैं सबसे ऊपर, डिज़ाइनर आइटम से बचें जो आपको अशिष्ट दिखते हैं आधुनिकता और पहनने योग्यता के बीच संतुलन खोजें
    • बहुत सारे रंगों को मिला न दें आप किसी से सिरदर्द होने की वजह से नहीं चाहते हैं
    • बहुत महंगा चीजें खरीदने से बचें, जब तक आप एक करोड़पति न हों
    • अपने दोस्त के कपड़े मत पहनना अपना स्वयं का संग्रह बनाएं
    • थोड़ा मूल्य के कपड़े मत खरीदो सामग्रियों की गुणवत्ता महत्वपूर्ण है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com