एक फैशन पत्रिका के लिए एक फोटोग्राफर बनने के लिए कैसे

अपने पसंदीदा फैशन पत्रिका के नवीनतम पंथ कवर के लिए, वर्तमान मॉडल के लिए एकदम सही तस्वीर लेने की कोशिश करते हुए एक चालक दल के निर्देशन की कल्पना करो क्या आप हमें देख सकते हैं, यवेस सैंट लॉरेंट, बेट्से जॉनसन, या जे। क्रू के लिए काम करने के लिए? क्या आप पेरिस, न्यूयॉर्क, लॉस एंजिल्स और मिलान की यात्रा करना चाहते हैं? इन चरणों का पालन करें, और आप एक फैशन फोटोग्राफर बनने के लिए सही रास्ते पर हो सकते हैं!

सामग्री

कदम

एक फैशन पत्रिका चरण 1 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
1
एक सक्रिय फोटोग्राफर बनें एक फैशन फोटोग्राफर बनने के लिए, आपको फ़ोटोग्राफ़ी का अनुभव होना चाहिए, खासकर आधुनिक उपकरणों के साथ, अर्थात् मध्यम और बड़े स्वरूप कैमरे। आपको प्रकाश की तकनीक भी चाहिए
  • एक फैशन पत्रिका चरण 2 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
    2
    फैशन उद्योग के ज्ञान को गहरा करो वह पत्रिकाएं, साइटें, मॉडल, स्टाइलिस्ट, नवीनतम फैशन और फैशन का इतिहास भी पढ़ती है। तथ्यों के ज्ञान के साथ जितना अधिक आप अपने जुनून के बारे में बात करते हैं, उतना अधिक समझना होगा। इसके अलावा, अधिक जानकारी जो आपको कंपनी के बारे में पता चलेगी और आप नए अवसरों को खोजने में सक्षम होंगे।
  • एक फैशन पत्रिका चरण 3 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
    3
    अन्य फोटोग्राफरों के साथ खुद को चारों ओर से भरें जितना अधिक आप अपने क्षेत्र में लोगों के साथ बातचीत करेंगे, उतने अधिक विचार आपके पास होंगे। आप समूह परियोजनाओं में कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर काम कर सकते हैं। एक चीज़ दूसरी ओर जाता है ...
  • एक फ़ैशन पत्रिका चरण 4 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
    4
    अन्य फैशन प्रशंसकों के साथ अपने आप को चारों ओर से भरें दुनिया का एक बड़ा टुकड़ा हो, ऐसा बोलना, जहां आप उभरने की कोशिश करें। हो सकता है कि आपका चचेरा भाई एक संभव ग्राहक जानता है शायद एक मित्र का दोस्त टॉम फोर्ड (या सिर्फ टॉम फोर्ड!) के मॉडल के दोस्त को जानता है। अपनी सहजता का पालन करें, भले ही यह कितना अस्पष्ट है जनसंपर्क मौलिक हैं



  • एक फैशन पत्रिका के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र चरण 5
    5
    युवा डिजाइनरों के लिए देखो आप कभी नहीं जानते हैं कि अगले बढ़ते स्टार कौन होगा नि: शुल्क काम करने से पीछे नहीं रहें, कभी-कभी इस तरह आप अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर सकते हैं और एक और उभरते कलाकार का समर्थन कर सकते हैं। शायद आप एक साथ प्रसिद्ध हो जाएंगे! कोई कसर नहीं छोड़ेगा।
  • एक फैशन पत्रिका चरण 6 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
    6
    सुनिश्चित करें कि आपके पास एक पूर्ण, प्रभावशाली और बढ़त वाले फोटो पोर्टफोलियो, आभासी और पेपर दोनों हैं। यदि आवश्यक हो, तो अपने क्षेत्र के विशेषज्ञों की सलाह से अपने पोर्टफोलियो को यथासंभव पेशेवर बनाने के बारे में पूछें।
  • एक फ़ैशन पत्रिका चरण 7 के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र
    7
    फ़ैशन फ़ोटोग्राफ़र के लिए फ़ोरम में फ़ोरम में हिस्सा लें या फैशन की दुनिया में प्रवेश करने के लिए फोटोग्राफरों के लिए अपना स्वयं का पता लगाएं।
  • एक फैशन पत्रिका के लिए एक फोटोग्राफर बनें चित्र चरण 8
    8
    अपने जीतने वाले पोर्टफोलियो और संपर्कों का एक बड़ा पूल, आपको फैशन फोटोग्राफर बनने के लिए अपने रास्ते पर होना चाहिए!
  • टिप्स

    • पेशेवर फोटोग्राफर बनने पर पेशेवरता और सकारात्मकता बनाए रखना सुनिश्चित करें। सही तस्वीर लेना, खासकर जब दांव उच्च होते हैं और पूर्णता सब कुछ है, किसी के लिए भी तनावपूर्ण हो सकता है फ़ोटोग्राफ़ को शूटिंग के "ट्रेनर" के रूप में कार्य करना चाहिए, सभी को ध्यान केंद्रित, रोगी और उत्पादक बनाए रखना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com