अच्छे फोटो पोर्ट्रेट कैसे प्राप्त करें

आपको अक्सर चित्र लेने में परेशानी होती है और आपको क्या परेशान है? जानना चाहते हैं कि हर बार अच्छा कैसे दिखाना है ताकि पैसे फेंकने की छाप न हो? यह न केवल फोटोग्राफर की नौकरी करने के लिए आपको अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाना है, बल्कि आपका भी।

कदम

छवि का शीर्षक अच्छा गुड हेडशॉट चरण 1 प्राप्त करें
1
तय करें कि पहले क्या पहनें। फोटोग्राफर से पूछें कि उनके पास कोई सुझाव है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप उसे अपने कपड़ों को निर्देशित नहीं करने दें। आपको आसानी से महसूस करना होगा! कुछ मामलों में, उच्च योग्य फोटोग्राफरों को आपके निपटान में एक स्टाइलिस्ट और सेवा के दिन एक अलमारी डाल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला अच्छा हेडशॉन्स चरण 2 प्राप्त करें
    2
    अपने स्वरूप का ख्याल रखना बेहतर है, लेकिन इसे अधिक मत करना बहुत सारे अभिनेता कुछ ऐसा ढूंढने की कोशिश करता है जो उन्हें परिपूर्ण (कपड़े और श्रृंगार) बनाती है, लेकिन वे सबसे महत्वपूर्ण बात भूल जाते हैं, स्वयं बन जाते हैं। वे फोटो शूट के लिए आते हैं जो नए कपड़े खरीदा हैं जो उन्हें सहज महसूस नहीं करते हैं, और यह फोटो के माध्यम से चमकता है
  • इमेज शीर्षक से गुड हेडशॉन्स चरण 3 प्राप्त करें
    3
    भूख न लें! बहुत से अभिनेता बड़े दिन में खाने को भूल जाते हैं और वे आराम से नहीं महसूस करते क्योंकि पेट में दम घुटता है। सलाह सेवा से ठीक पहले कुछ खाने के लिए है, खासकर अगर यह कुछ घंटों तक चली जाएगी।
  • छवि का शीर्षक अच्छा गुड हेडशॉप्स चरण 4 प्राप्त करें
    4
    एक बार आकर, स्टूडियो या सेट को जितना संभव हो सके, एक्सप्लोर करने का प्रयास करें। लेआउट और उपकरण का अध्ययन करें, जैसे कि आप ऑडिशन से पहले फिल्म सेट या थिएटर पर होंगे। इस तरह की चीजों के बारे में सोचने से आप अपनी तस्वीरों के बारे में चिंता न करें।
  • छवि का शीर्षक अच्छा गुड हेडशॉट चरण 5 प्राप्त करें
    5
    फोटोग्राफर को बताएं कि क्या आपके शरीर के कुछ तत्व हैं जो आपको असुविधाजनक बनाते हैं। अगर आप उसे नहीं बताते हैं कि आपके चेहरे में बड़ा दाना आपको असहज महसूस करता है, तो आप तस्वीरों में और अधिक चिंतित हो सकते हैं, अगर आपको पता था कि आप इसे फ़ोटोशॉप से ​​हटा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक अच्छा गुड हेडशॉशन चरण 6 प्राप्त करें
    6
    कुछ और सोचने की कोशिश करो कैमरे के लिए सर्वश्रेष्ठ देखने की कोशिश न करें यहां तक ​​कि अगर आप प्रस्तुत और मुस्कुराकर कुछ अच्छी तस्वीरें प्राप्त कर सकते हैं, तो आप इन तस्वीरों में खुद की दो-आयामी तस्वीर देंगे। आपको यह दिखाना होगा कि आपके पास तीसरा आयाम है। आप कास्टिंग निर्देशक को अपनी तस्वीर देखने के लिए कुछ अलग देखने के लिए, उसे सोचने के लिए देखना चाहेंगे। आपको यह समझना होगा कि आप कमरे के सामने मुस्कुराए से ज्यादा हैं



  • अच्छा शीर्षक प्राप्त करें शीर्षक 7 शीर्षक वाला चित्र
    7
    यदि फोटोग्राफर अच्छा है, तो वह तस्वीरों के लिए सबसे अच्छा मुस्कान लाने की कोशिश करेंगे। कुछ मामलों में, हालांकि, यदि आप बेहतरीन पेशेवरों का खर्च नहीं उठा सकते हैं, तो आपको एक अनुभवहीन फोटोग्राफर के साथ काम करना पड़ सकता है जो आपको आसानी से नहीं डाल पाएगा। जब आप अपने कमरे में दिखें तो खुश या मजेदार यादों के बारे में सोचने की कोशिश करें यह आपको मुस्कान देगा और आपको तीसरा आयाम व्यक्त करेगा।
  • अच्छा शीर्षक संदेश प्राप्त करें शीर्षक 8 छवि
    8
    सिर्फ तस्वीरों को मुस्कुराओ मत, लेकिन विभिन्न भावों की भी कोशिश करें। फोटोग्राफर हंसी बनाने की कोशिश करो! अगर आप अपनी अभिव्यक्ति के लिए (या दूसरी भावना पैदा कर सकते हैं) धन्यवाद कर सकते हैं, तो आपके पास शायद एक महान शॉट होगा। फोटोग्राफर आपकी फ़ोटो देखने वाले पहले व्यक्ति हैं, और आप तुरंत यह समझ पाएंगे कि एक तीसरे व्यक्ति आपके फोटो पोर्ट्रेट्स पर कैसे प्रतिक्रिया करता है यदि आप फोटोग्राफर में भावनाओं को जगाने की कोशिश करते हैं, तो आप शायद आसानी से और अधिक महसूस करेंगे और यह तस्वीरों में दिखाई देगा।
  • इमेज शीर्षक से गुड हेडशॉन्स चरण 9 प्राप्त करें
    9
    जब आप तस्वीरें लेते हैं, कम से कम एक घंटे के लिए एक सेवा बुक करना सुनिश्चित करें। आप शायद फोटोग्राफर को जानने वाले पहले आधे घंटे का खर्च करेंगे, और आप पहले से ही आसानी से नहीं हो पाएंगे समय बीतने के साथ, फोटो हमेशा बेहतर होंगे, क्योंकि आप अधिक आराम करेंगे।
  • छवि का शीर्षक अच्छा गुड हेडशॉशन चरण 10 प्राप्त करें
    10
    का आनंद लें! आराम करो और फ़ोटो के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो। कास्टिंग निर्देशक को दिखाने के लिए महत्वपूर्ण है कि आपका एकमात्र कौशल तस्वीर में अच्छा नहीं है। यह एक तीन-आयामी व्यक्ति साबित होता है, जो हर स्थिति में अपने आप के साथ आसानी से, आवश्यक प्रदर्शन की पेशकश करने में सक्षम होता है।
  • अच्छा शीर्षक संदेश प्राप्त करें शीर्ष लेख चरण 11
    11
    अपने आप को जाने और जितना संभव हो उतना स्वाभाविक हो, और फ़ोटो सुंदर हो जाएंगे
  • टिप्स

    • फोटोग्राफर की अनुमति देता है अगर आप पूरे शरीर की तस्वीरें लेने की कोशिश करो यह। अपनी खरीदारी से अधिक लाभ उठाएं
    • फोटोग्राफर से इस सेवा के दौरान आपको कुछ शॉट दिखाने के लिए कहें, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि आप कैसे आए, इसके बारे में भी प्रभावित न हो।
    • फोटोग्राफर हंसी बनाने की कोशिश करो यह एक सकारात्मक माहौल पैदा करेगा जो तस्वीरों में आ जाएगा।
    • कैमरे के पीछे फोटोग्राफर के बारे में मत सोचो
    • एक मित्र को लाना उपयोगी या हानिकारक हो सकता है ... क्या आप चाहते हैं कि आप उन्हें चित्रित करते समय देख सकें? क्या आप अधिक आराम या अधिक तनाव महसूस करेंगे?

    चेतावनी

    • गलत न हो अपने आप को रहो
    • मुद्रा न करें मुख्य समस्या यह है कि लोगों को कमरे के सामने आना चाहिए कृत्रिम बनने के लिए। आपको खुद को जाने देना होगा याद रखें, ली गई सैकड़ों तस्वीरों को एक ही अभिव्यक्ति नहीं होना चाहिए
    • फोटोग्राफर के साथ बहुत ज्यादा बात करने की कोशिश न करें उसे बात करने दो या उसके पास चित्र लेने का समय नहीं होगा, क्योंकि आप हमेशा चकित होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com