कैसे एक पेशेवर अभिनेता बनें

इस आलेख में अभिनेता के दृष्टिकोण से कास्टिंग करने के लिए विशेष ध्यान देने के साथ, मनोरंजन के क्षेत्र की समझ और सुधार के क्षेत्र में कैरियर बनाने के लिए कैसे काम किया जाए, इस बारे में बात करेंगे।

कदम

एक कार्यशील अभिनेता चरण 1 बनें वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आप द्वारा मारा गया है "अभिनय वायरस": पता है कि वास्तव में आप जीवन में क्या करना चाहते हैं, भले ही आप परिवार और सहकर्मियों से प्राप्त होने वाली आलोचना की परवाह किए बिना हो।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    आपको पता होना चाहिए कि आय का आपका स्रोत (या आपके स्रोत) क्या है चाहे आपके धनी माता-पिता हों या ज़िंदा कमाएं हो, आप अपने करियर के शुरुआती चरण में कम से कम बहुत पैसा खर्च कर रहे होंगे। नौकरी की शुरुआत में एक साथ अपनी वित्तीय स्थिति रखो, इसलिए आपको इस बारे में बाद में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    कलाकारों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रमों के बारे में पढ़ें ताकि उनमें से एक के साथ पंजीकरण करें, चाहे वह कुछ हो ट्यूशन यहां और वहां या दो या तीन वर्ष के कंजर्वेटरी प्रोग्राम याद रखें: एक प्रतिष्ठित संस्थान केवल अपने शिक्षकों के कौशल पर आधारित वैध है। यह जानने के लिए उपयोगी होगा कि क्या शिक्षक भूतपूर्व या पेशेवर अभिनेता हैं या नहीं। यदि आप दो या तीन साल के कार्यक्रम में दाखिला लेना चाहते हैं, तो आप समझते हैं कि अधिकांश भाग के लिए, यह समय है कि आप अपने कौशल में सुधार के लिए बलिदान करेंगे, और यह संभव है कि आप बाहर किसी भी काम की ऑडिशन में भाग नहीं ले सकते संस्थान। यहां कुछ पाठों को सुनना और यहां शुरू करने का एक अच्छा तरीका है। क्लासिक्स, दृश्य अध्ययन, आशुरचना, आंदोलन, आवाज / भाषा, इत्यादि पर सबक लेने के लिए अच्छे स्थानों की खोज करके अपने पाठ्यक्रम को विविधता प्रदान करें।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    आरंभ करने में आपकी मदद करने के लिए, सर्वश्रेष्ठ इतालवी अभिनय स्कूलों में से कुछ मिलन फिलोड्रामैटिक अकादमी, जेनोवा के टिएट्रो स्टैबिल थिएटर और सेंट्रो स्पीरिमेन्ट डि सिनेटोग्राफिया - रोम के राष्ट्रीय फिल्म स्कूल हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक वर्किंग एक्टर बनें चरण 5
    5
    एक अच्छा विचार यह समझने की कोशिश करना है कि किसी विद्यालय या किसी अभिनय शिक्षक के क्या पहलू हैं। इस बिंदु को स्पष्ट करने से आपकी मदद कर सकती वार्ता के दौरान आपको यह फैसला करने में सहायता मिल सकती है कि कौन से स्कूल में शामिल होना और उन स्कूलों में आपके प्रवेश का मूल्यांकन किया जाएगा।
  • एक कार्यरत अभिनेता चरण 6 बनें शीर्षक वाली छवि
    6
    कूपन पर प्रलेखित मोनोलॉग जो आपके लिए उपयुक्त हैं इसे मोनोलॉग कहा जाता है "एक थियेटर या फिल्म में एक अभिनेता द्वारा दिए गए एक लंबे भाषण"। एक ऑडिशन (विशेषकर नाटकीय कार्यशालाओं और कास्टिंग एजेंटों और निदेशकों में, टेलीविजन और फिल्म ऑडिशन के लिए एक अत्याधुनिक या तैयार पाठ पढ़ने की क्षमता की आवश्यकता होती है) के दौरान एक युगल को जानने से अत्यंत उपयोगी होता है चरित्र के विश्लेषण की तुलना में एकालाप के संदर्भ के बारे में अधिक चिंतित। यदि, उदाहरण के लिए, एक मोनोलॉग का उद्देश्य एक महिला द्वारा खेला जाने का इरादा है, लेकिन आपको लगता है कि पाठ आपको स्वतंत्रता नहीं देता है, इसे भी साथ में लेना है आप हमेशा कुछ हिस्सों को छोड़ सकते हैं।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 7 बनो चित्र शीर्षक
    7
    विभिन्न प्रकार के पात्रों के साथ, विभिन्न नाटकों से कम से कम दस मोनोलोगाओं वाला एक कलेक्टर होना उपयोगी होता है। यदि सुनवाई आयोजित करने वाला व्यक्ति आपको पूछता है कि आपके पास एक और टुकड़ा है, तो आप अपने कलेक्टर को चुन सकते हैं और कुछ नाम दे सकते हैं (पूछो कि आप क्या पसंद करते हैं: ब्लैक कॉमेडी, कॉमेडी, नाटक, इत्यादि)। यह भी क्लासिक्स से कुछ अंशों के लिए आवश्यक है
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 8 को शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आप संगीत थियेटर करते हैं, तो आपके पास गाने की एक बांध से भरा होना चाहिए
  • एक कार्यशील अभिनेता बनें चित्र 9
    9
    दोनों ऑनलाइन स्टोर्स और भौतिक बुकस्टोर्स में आप दो खंडों में मोनोलॉग, जिसमें "समकालीन थियेटर के महान मोनोलॉग्स", की विभिन्न पुस्तकें मिल सकती हैं।
  • एक कार्यशील अभिनेता बनें शीर्षक वाली छवि चरण 10



    10
    दोस्तों के तथ्यों आप सबक और ऑडिशन में मिलने वाले सहयोगियों के बीच। यदि आप सही लोगों की कंपनी में हैं, तो आपको ये कभी नहीं पता होगा कि ये संपर्क आपके भविष्य में कैसे मदद कर सकते हैं। अगर कुछ नहीं, एक समर्थन समूह होने पर अच्छी बात है जब आप मित्र चुनते हैं, तो अपने आप से पूछें कि क्या वे न सिर्फ उन लोगों के साथ मज़ेदार हैं, जिनके साथ आप मज़ेदार हैं, लेकिन यदि वे अपने पेशेवर अभिनेता बनने के लिए अपने मिशन को महत्व देते हैं दुनिया में कई नकारात्मक लोग हैं जो आपको धीमा कर देते हैं यदि आप उन्हें देते हैं। ध्यान रखें कि आप क्या करना चाहते हैं ऐसा करने का एक तरीका उन लोगों के साथ चारों ओर घूमना है जो इस तरह आपकी मदद करेंगे।
  • एक कार्यशील अभिनेता बनें चित्र का शीर्षक चरण 11
    11
    अच्छे लोगों को पाने के लिए अपने क्षेत्र में अच्छे फोटोग्राफर खोजें फोटोग्राफिक पोर्ट्रेट्स. यदि आप फोटोग्राफिक पोर्ट्रेट के क्षेत्र में एक विश्वसनीय दोस्त हैं, तो यह एक अच्छी बात है उन लोगों की एक सूची बनाएं जिनके काम आपके ध्यान को आकर्षित करते हैं।
  • एक कार्यरत अभिनेता चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    12
    बैठकों की समय-समय पर उनके साथ एक संक्षिप्त बातचीत करने के लिए, आपको यह पता चलता है कि वे किस तरह के लोग हैं। एक फोटोग्राफर होना ज़रूरी है, जिसे आप आराम से महसूस करते हैं। याद रखें: यह आप है जो फोटोग्राफर को चुनता है, विपरीत नहीं - इसलिए अपनी प्रारंभिक मीटिंग के दौरान सही प्रश्न पूछना सुनिश्चित करें। फोटो शूट के दौरान सुरक्षित और अधिक आराम से, आपकी तस्वीरों का परिणाम बेहतर होगा। एक अच्छे फोटोग्राफर का मुआवजा प्रति सत्र 200 से 500 यूरो के बीच है।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    13
    तय करें कि आप स्टूडियो या प्राकृतिक प्रकाश में अधिक रोशनी का महत्व दें, और फोटोग्राफर से बात करें। सुनिश्चित करें कि तस्वीरें आपको प्रतिबिंबित करती हैं और स्वयं का एक कृत्रिम संस्करण नहीं हैं सामान्य तौर पर, रंगीन चित्र अब काले और सफेद पोर्ट्रेट्स की तुलना में अधिक लोकप्रिय हैं। हाथों या मुट्ठी पर आराम करने वाले दस्तों जैसे दर्जनों पेशियों पर ध्यान दें। यहां तक ​​कि फोटो शूट के दौरान पोशाक का उपयोग करने की सिफारिश नहीं की जाती है। उदाहरण के लिए, यदि आप यह साबित करना चाहते हैं कि आप एक चिकित्सक की व्याख्या कर सकते हैं, तो डॉक्टर के रूप में अपने आप को छिपाने न दें, जब तक कि निश्चित रूप से, आप अपने दुविधात्मकता दिखाने के लिए परेशान नहीं करना चाहते। हालांकि, सेवा समाप्त हो जाने के बाद और आपने अपने फोटोग्राफर की सभी पसंदों पर एक नज़र डाला है, एक से तीन तस्वीरों को चुनने और पुन: प्रस्तुत करने के लिए चयन करें।
  • एक अभिनय अभिनेता चरण 14 बनें शीर्षक वाली छवि
    14
    जब आप अपने खुद के कपड़े में आसानी से हैं, तो शुरू करें ऑडिशन में भाग लें! आपके कैरियर की शुरुआत में ये मुख्य रूप से स्कूल या विश्वविद्यालय नाटकीय काम, असंबंधित और पड़ोस के प्रतिनिधित्व, छात्र फिल्मों, लघु फिल्म और कम लागत वाली स्वतंत्र फिल्मों से मिलकर काम करेंगे। ये सभी अच्छी चीजों का अनुभव कर रहे हैं, यदि आप सिनेसट्टा कास्टिंग निर्देशक से कॉलों से अभिभूत नहीं हैं ... जो शायद नहीं होगा आपके शुरुआती कार्य का अधिकांश भुगतान नहीं किया जाएगा, लेकिन, हे ... आपको अनुभव हासिल करना है और शुरुआत में आपको क्या करना है, है ना? आपको यह समझना चाहिए कि किसी प्रोजेक्ट के लिए सुनवाई में भाग लेने वाले दृश्य अध्ययन पाठों में आपके द्वारा सीखी बातों से काफी अलग है। समय के साथ आप इस प्रक्रिया में अधिक सहज महसूस करेंगे। अपनी ताकत और कमजोरियों को रेखांकित करें अगर सुनवाई के लिए आप एक एकान्त व्यक्ति को प्रस्तुत करने के बजाय अधिक आरामदायक महसूस करते हैं, तो एक कारण है। अपने खाली समय में, मोनोलॉग में अधिक अभ्यास करें।
  • एक कार्यशील अभिनेता बनें चित्र का शीर्षक चरण 15
    15
    समझें सुनवाई के लिए सामान्य प्रक्रिया. आपके द्वारा किसी विशेष प्रोजेक्ट के लिए खुद को सबमिट करने के बाद जो आपके लिए सही है, जो कोई भी इस परियोजना का ढांचा निर्देशित करता है वह आपको सुनवाई के लिए कह सकता है अन्यथा, निराश मत हो, क्योंकि यह आपकी प्रतिभा का सूचक नहीं है अगर वह आपको कॉल करता है, बधाई हो! यह आपको फोन पर फोन करेगा जिसे आप काम या अपने मोबाइल फोन के लिए उपयोग करते हैं (कभी भी अपना घर फोन नंबर आपके रेज़्युमे में शामिल नहीं), या आपको एक ई-मेल भेजें। आम तौर पर यह आपको यह भी बताएगा कि ऑडिशन के लिए खुद को कब प्रस्तुत करना चाहिए, जिसमें विशिष्ट समय का स्लॉट दर्शाया जाए या किसी भी समय ऑडिशन आयोजित होने पर कुछ समय के अंदर शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाए। सुनिश्चित करें कि आप कुछ चीजें अग्रिम में जानते हैं, जैसे कि जब परियोजना को शॉट और परीक्षण किया जाएगा, जब यह थिएटर आदि में पहली बार होगा। यह भी सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि सुनवाई के दौरान आपके द्वारा क्या अपेक्षा की जाती है, एक समकालीन कॉमेडी के मोनोलॉग या स्क्रिप्ट के कुछ हिस्सों को तैयार करना जो आपने ई-मेल के माध्यम से भेजा है। हमेशा ऑडिशन को कुछ फोटोग्राफिक पोर्ट्रेट और पाठ्यक्रम की कुछ प्रतियां लाएं, भले ही आपने उन्हें टेलीमैटिक रूप से पहले ही सबमिट कर दिया हो। परियोजनाओं से परिचित होने की अच्छी आदत है "पेशेवर गंभीर" तो ऑडिशन करो
  • एक कार्यरत अभिनेता चरण 16 को शीर्षक वाली छवि
    16
    एक खोजने के लिए प्रतिबद्ध एजेंट या प्रतिनिधि. आपको अपने आप को करने का कारण यह है कि, संभवतः, एक गंभीर एजेंट खोजना रातोंरात नहीं होगा। (आमतौर पर, आप एक व्यावसायिक एजेंट से संपर्क करना आसान है, खासकर यदि आप एक अभिनेता हैं जो किसी विशिष्ट जातीय समूह के हैं)। फोटोबॉलो एजेंसियों को बड़े पैमाने पर भेजना और साथ में अक्षरों के साथ फिर से शुरू करना मिश्रित परिणाम दे सकता है। डाक लागत में वृद्धि के कारण, बड़े पैमाने पर चित्र भेजने के लिए एक महंगा मामला हो सकता है। ऐसी सामग्री को जमा करने का नुकसान जो एजेंसियों के लिए जरूरी नहीं है यह है कि आपको यह जानकर मन की शांति का जश्न नहीं है कि आपका मेल वास्तव में खोला गया है या नहीं। आपको याद रखना चाहिए कि गंभीर शो एजेंट हर दिन दर्जनों पोर्ट्रेट प्राप्त करते हैं! सुनिश्चित करें कि आपके शिपमेंट्स को निशाना बनाते हैं और जोर देते रहें कास्टिंग डायरेक्टरों और एजेंटों में अभी आपकी दिलचस्पी नहीं हो सकती - यही कारण है कि आपको समय-समय पर उन्हें देकर जारी रखना होगा, आपके कैरियर की प्रगति की खबर, हाल की नौकरियों के लिए डाली गई आदि। फिर एक दिन, खाली बिंदु, आप एक कॉल प्राप्त कर सकते हैं। कुछ भी के साथ, कई अलग अलग दृष्टिकोण हैं आपको पता होना चाहिए कि आपके लिए क्या काम है[1].
  • एक कार्यशील अभिनेता बनें चित्र 17
    17
    पहला मौका जब्त करने के लिए एक और तेजी से लोकप्रिय तरीका है विशेष अध्ययन के लिए जाना जो कि प्रदान करते हैं सेमिनार और एजेंटों और कास्टिंग निर्देशकों की प्रयोगशालाएं. असल में, ये बहुत मनाया जाता है "भुगतान ऑडिशन"और आपको याद रखना चाहिए कि, अधिकांश भाग के लिए, यह वही है जो मैं हूं। अपनी नौकरी के बारे में और जानने के लिए जरूरी भाग लेने के मानसिक दृष्टिकोण के साथ मत जाओ, लेकिन आपको दिखाने के लिए और, अगर सब कुछ ठीक हो जाए, तो भविष्य में बुलाया जाए। बेशक वहाँ एक नौकरी पाने की कोई गारंटी नहीं है, और जो लोग इन प्रयोगशालाओं की आलोचना के सबसे भी एहसास नहीं है कि, शायद, नहीं एजेंटों और कास्टिंग निर्देशकों के साथ ऑडिशन के लिए सही चरण में, या केवल "यह अभी भी पर्याप्त नहीं है"। इस पद्धति का नुकसान यह है कि प्रत्येक के लिए व्यय "पाठ" यह एजेंट को एक चित्र भेजने से बहुत अधिक है जो लैब को ले जाता है हालांकि, अगर आपकी मेल या ट्रैश किए गए न हो, तो चिंता करने की बजाय, यह लाभ, सुरक्षा और आप जिस व्यक्ति को चाहते हैं, उससे मिले होने की गारंटी है। व्यक्तिगत प्रभाव बनाने के लिए भी आसान है, जब आप अपने अभिनय शैली को दिखा सकते हैं, आप किस तरह के प्रकार और उम्र खेल सकते हैं इन प्रयोगशालाओं में से अधिकांश प्रत्येक अभिनेता पर कुछ और मिनट बिताते हैं, ताकि आप इसके बारे में बात कर सकें "आपने हाल ही में क्या किया", नमूना के अलावा आप उनके लिए कर रहे हैं। इससे भी महत्वपूर्ण बात, यह जब आप वास्तव में एक साक्षात्कार या ऑडिशन के लिए पेशेवर एक उद्योग से बुलाया जाएगा ... यह सोचते हैं आप इन प्रयोगशालाओं में खर्च कर सकते हैं के लिए एक उत्कृष्ट व्यायाम है।
  • एक कार्यशील अभिनेता चरण 18 बनें चित्र
    18
    इन संगठनों पर विचार करने का एक अन्य तरीका यह है कि यदि कोई व्यक्ति ऑडिशन नहीं प्राप्त कर सकता है, तो उसके एजेंट द्वारा धक्का नहीं दिया गया है या शायद उसके पास एक एजेंट भी नहीं है और उद्योग में भी कई संपर्क नहीं है और उन्हें नहीं पता कि उसे कैसे जाना है, तो क्यों नहीं ? क्यों नहीं थोड़ा पैसा खर्च करें और यह सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति से मिल सकते हैं जिसे आप देखना चाहते हैं?
  • टिप्स

    • यदि आप एक संगीत अभिनेता बनने की कोशिश करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको कई नृत्य सबक लेना चाहिए और एक गायन शिक्षक होना चाहिए। शायद, दो सबसे महत्वपूर्ण नृत्य सबक जैज और बैले के हैं। दोनों आपको अलग-अलग तरीकों से आगे बढ़ने के लिए सिखाएंगे। आप विभिन्न संगीतों के लिए विभिन्न प्रकार के नृत्य करने में सक्षम होना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप व्याख्या करने के लिए नहीं जा रहे हैं "नृत्य संगीत", आपको अभी भी आंदोलन का अध्ययन करने की आवश्यकता होगी।
    • कई नाटकों और दृश्यों को पढ़कर मोनोलॉग का पता लगाएं जो आपने कक्षा में देखा था। मोनोलॉगज़ की पुस्तक के माध्यम से स्क्रॉल करने की तुलना में ऐसा करना अधिक उपयोगी होता है, जिनमें से अधिकांश साधारण और / या अत्यधिक उपयोग होते हैं जब आप सुनवाई में भाग लेते हैं, तो आपको जरूरी नहीं कि अपने संदर्भ से काम करने की क्षमता हो। इसलिए, अच्छा समकालीन सामग्री चुनें जिसका अर्थ बेहद हिलना नहीं होना चाहिए। कई नौसिखिया अभिनेता अपने नाटकीय टुकड़े की व्याख्या के दौरान चिल्ला या चिल्ला के जाल में पड़ जाते हैं। कास्टिंग निर्देशकों ने इसकी सराहना नहीं की, क्योंकि उन्होंने आपको पूरे पाठ की व्याख्या नहीं की है, और इसलिए आप उसी तरीके से नहीं करते जो आप करते हैं। यहां तक ​​कि नाटकीय गाने हास्य के एक बिट के अलावा के साथ हल्का हो सकता है
    • अच्छा कामचलाऊपन सबक इस नौकरी में बेहद उपयोगी होते हैं: वे आपके सुनने के कौशल में सुधार कर सकते हैं और आपको अभ्यास करने की अनुमति दे सकते हैं "तुरंत"। शुरुआती लोगों द्वारा किए गए सुधार संबंधी त्रुटियों में से एक चरण के दौरान बहुत अधिक बात करना है: दिलचस्प बातें सामने आती हैं जब अभिनेता दृश्य पर एक-दूसरे को सुनते हैं। यह क्षमता आपके अभिनय को प्रभावित करेगी।

    चेतावनी

    • मोनोलॉगस पर बहुत ध्यान दें। फिल्मों से ली गई मोनोलॉगज़ का उपयोग न करें ... कम से कम सबसे प्रसिद्ध लोगों से उदाहरण के लिए, पी। टी। एंडरसन की एक छोटी-सी फिल्म द्वारा हटाए गए एक दृश्य से लिया गया एक मोनोलॉग संभवतया बेन एफ़्लेक के एकोनोलॉग से लिया गया प्रभावी होगा "विल शिकार - विद्रोही प्रतिभा"। आप बेन ऐफ्लेक की नकल के जाल में भी आ सकते हैं, या कास्टिंग लड़का इसके बारे में सोच सकता है, भले ही आप यह कर रहे हों या नहीं। इस स्थिति में खुद को मत डालें
    • अतिरिक्त काम करना सीखना एक शानदार तरीका है कि कैसे एक फिल्म या एक टीवी शो शूट करना है और यह समझने के लिए कि कैमरे या कैमरे सेट में किसी भी अन्य तत्व के संबंध में कैसी भूमिका निभाते हैं। हालांकि, हमेशा अतिरिक्त कार्य पर निर्भर नहीं रहें। अपने आप से, यह आपके कैरियर को नुकसान नहीं पहुंचा सकता है, लेकिन जब तक आप बेहद भाग्यशाली नहीं होते और कार्यकारी उत्पादकों में से एक आपको पक्ष अभिनेताओं की भीड़ में मिल सकता है, तो अतिरिक्त कार्य भी आपकी सहायता करेगा।
    • आम तौर पर, "सीडी" यह करने जा रहा है "कास्टिंग निर्देशक"। बहुत से लोग गलती से इस एजेंट को दर्शाते हुए परिचित कराते हैं।
    • फोटोग्राफरों के प्रति सावधान रहें, जो प्रत्येक फोटो सत्र में 99 यूरो पर चित्र बनाते हैं। शायद वे बहुत अच्छे नहीं हैं, लेकिन अपवाद हैं।
    • ऑडिशन के लिए, कास्टिंग के कैमरों में शायद छोटे फिक्स्डेशन होंगे, जिनमें से अधिकांश को थोड़ा सा सामान्य ज्ञान से बचा जा सकता है इसके बिना अभिनेताओं की संख्या आश्चर्य की बात है। जब आप सुनेंगे, हमेशा तैयार रहें। आप स्क्रिप्ट है कि केवल फैक्स या ई-मेल द्वारा (सुनवाई के लिए अपनी सामग्री के कई पृष्ठों को एक से) अपने पंक्तियाँ हो दिया जाता है, तो यह जानकर आप क्या कर रहे ऑडिशन पर जाएँ, और पर्याप्त रूप से पाठ के साथ सहज हो , ताकि आपकी आंखें कागज के शीट से चिपक न सकें। जो कुछ भी आपने अभिनय करने का विकल्प चुना है, उस स्थिति में तैयार रहें, जब कास्टिंग क्लर्क आपको दिशा बदलने के लिए कहता है। बाद में, जब वे आपको बताते हैं "धन्यवाद"यह आपके लिए ठीक होने और दूर जाने का संकेत है! पुराने समय के बारे में बात करने के लिए वापस मत पकड़ो, क्योंकि उनके पास अन्य कलाकार देखने के लिए हैं अधिनियम सुनवाई के रूप में अगर बस अपने दिन का हिस्सा है, निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है, लेकिन नसों के एक हमले है या उसके लिए प्रशंसा अति के लिए किसी भी आवश्यकता नहीं किया जा रहा बिना किया गया था। आप समय के लिए उचित समय के भीतर किसी भी जानकारी प्राप्त नहीं होती, तो आप शायद हिस्सा नहीं मिलेगा, और यह बस के रूप में अच्छा है। अब कम से कम, यदि आपने एक बहुत अच्छी छाप छोड़ी है, तो वे जानते हैं कि आप कौन हैं अगले ऑडिशन पर जाएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com