कैसे एक अभिनेता बनें

साल के लिए आपने एक अभिनेता होने का सपना देखा है, यह जानकर कि आप लाए जा रहे हैं, लेकिन आप कंक्रीट की पहल करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं? ठीक है, अब समय है कि आप खुद को वास्तविकता से तुलना करें (क्या ऐसा नहीं है कि आपकी मां क्या कहती है?) और अपने सपने को आगे बढ़ाने के लिए एक नया सितारा पैदा होने वाला है ... क्या आप होना चाहते हैं?

कदम

भाग 1

अभिनय की कला सीखें
इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 1 बनें
1
वह एक स्कूल या एक कला संस्थान में अभिनय का अध्ययन करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप अन्यथा कर सकते हैं, अगर आप रोम या मिलान में नहीं रहते हैं, तो यह अभी भी एक अनुशंसित विकल्प है आपको पेशेवरों से निपटने, अभिनय तकनीक सीखने और एक मंच पर कार्य करने का मौका मिलेगा। व्यावहारिक दृष्टिकोण से, आप अपने पाठ्यक्रम को समृद्ध करेंगे, आपको ध्यान देने और संपर्कों के नेटवर्क बनाने का अवसर मिलेगा। इसके अतिरिक्त, आपके शिक्षक आपको अधिक से अधिक संलग्न करने के लिए उत्तेजित करेंगे, हमेशा से प्रेरित रहने से संबंधित भाग का प्रभार लेंगे।
  • लिंडसे लोहान, टॉम क्रूज़ और जेसिका सिम्पसन क्या करते हैं? श्रेष्ठ सितारों के अलावा, उनमें से कोई भी अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाया। यहां तक ​​कि अगर आप उच्च स्तर की योग्यता के बिना सफल हो सकते हैं, तो जोखिम भरा विकल्प बनाने से पहले ध्यान से सोचें।
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 2 बनें
    2
    एक अभिनय कार्यशाला में भाग लें इनमें से कुछ कार्यशालाएं बहुत गहन हैं - आपके पास केवल 2-3 सप्ताह में भाग लेने में बहुत कुछ सीखने का अवसर होगा। आप अलग-अलग भूमिकाओं के साथ अलग-अलग शो में भाग ले सकते हैं, कभी-कभी भी भुगतान किया जा सकता है।
  • गर्मियों में, जब स्कूल बंद हो जाते हैं, तो आपको कार्यशालाओं और अभिनय कक्षाओं में भाग लेने के द्वारा उपलब्ध समय का लाभ लेने की आवश्यकता होती है। लेकिन अगर आपको काम करना है और आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो अभिनय की कला के बारे में पढ़ने और सीखने की कोशिश करें। शो देखें, सिद्धांत पुस्तकों को पढ़ें और नए विचारों और विचारों के नए विद्यालयों के साथ तुलना करें।
  • यदि आप थिएटर में रुचि रखते हैं, तो गर्मियों में शुरू करने के कई अवसर उपलब्ध हैं। अभिलेखों, संगीत, यहां तक ​​कि ओपेरा कुछ हफ्तों में स्थापित किए गए हैं और अनमोल अनुभव हैं। वसंत में अपने शहर में एक परीक्षण की खोज करें, और फिर जब स्कूल खत्म हो जाए तो आपको व्यस्त रखो।
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 3 बनें
    3
    एक स्थानीय थिएटर कंपनी दर्ज करें यह स्कूल या विश्वविद्यालय प्रस्तुतियों में भाग लेने के अलावा एक और कदम है थिएटर में एक जगह बनाना आपको उद्योग में लोगों के साथ संपर्क में डाल सकता है। आपको अपने स्तर का एक विचार भी मिलेगा और आप निश्चित रूप से प्रतिस्पर्धा की तुलना में अभिनय के अपने स्तर के ज्ञान का आकलन करने में सक्षम होंगे।
  • यहां तक ​​कि अगर आप नाटकों और संगीत के बारे में परवाह नहीं करते हैं, तो किसी भी अभिनय का अनुभव आपके पुनरारंभ में सुधार करेगा और आपको कुछ नया सिखाना होगा। इसके अलावा, आपके पास दोस्त बनाने का मौका होगा!
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता चरण 4 बनें
    4
    अपनी तकनीक को सुधारने के लिए एक अभिनय शिक्षक पर भरोसा करें। एक निजी शिक्षक आपकी शक्तियों को उजागर करने और आपके अंतराल को भरने में आपकी सहायता कर सकता है। एक अनुभवी शिक्षक और अच्छे संदर्भ ढूंढने का प्रयास करें
  • अपने स्कूल या थिएटर में कर्मचारियों और शिक्षकों से संपर्क करें जहां आप काम करते हैं। निश्चित रूप से कोई आपको किसी अन्य व्यक्ति से मिल सकता है जो बदले में आपकी मदद कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक अभिनेता बनें चरण 5
    5
    अपनी शक्तियों को पहचानें अक्सर कास्टिंग पर आपको अपने कौशल और क्षमताओं की सूची के लिए कहा जाएगा, उदाहरण के लिए, विभिन्न लहजे, विशेष कौशल या विशेषताएँ विभिन्न कौशल विकसित करें ताकि आप अपने आप को अलग-अलग संदर्भों में पेश कर सकें।
  • पता लगाना जो आपके प्रतिभा को सबसे अच्छा अभिव्यक्त करता है, आपको सही रास्ते चुनने में मदद कर सकता है। अभिनेताओं को कई अलग-अलग स्थितियों में आवश्यक है - यदि आप शुरुआत कर रहे हैं, तो अपने आप से पूछें कि क्या आप स्क्रीन पर या मंच पर खुद को बेहतर देखते हैं!
  • भाग 2

    मूवी अभिनेता के लिए
    इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 6
    1
    एक बड़े शहर में रहने के लिए जाओ सर्वश्रेष्ठ रोम है, लेकिन आप स्वीकार्य गुणवत्ता का एक फिल्म उत्पादन जहां कहीं भी पहला कदम उठा सकते हैं। आपको एक वेटर जॉब की तलाश करनी पड़ सकती है, यहां तक ​​कि अगर आपको ऑडिशन दिखाने के लिए लचीलेपन दिया गया है तो बेहतर होगा। यह सब आपको ज़रूरत है
    • यदि आप चीजों को गंभीरता से करते हैं, तो आपको जरूरी एक बड़े शहर में जाना चाहिए। यदि आपकी वित्तीय स्थिति इसकी अनुमति नहीं देती है, तो इसे सुधारने की कोशिश करना शुरू करें। चाहना शक्ति है
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 7
    2
    एक उपस्थिति के रूप में भाग लें जब आप सही जगह पर होते हैं, तो लिंक बनाते हैं और एक प्रस्तुति के रूप में प्रस्तुतियों में भाग लेते हैं। इन भूमिकाओं के लिए कास्टिंग इंटरनेट पर हर जगह है।
  • यह आकांक्षा की अधिकतम नहीं होगी, लेकिन आपके पाठ्यक्रम को बढ़ाने के लिए यह पर्याप्त होगा। सभी संभावनाओं में आपको बहुत समय तक एक साथ बैठना होगा, इसलिए एक किताब, बुनाई, या कुछ और जो आपको समय बिताए जाने में मदद करेगा, जब कि दृश्य सेट हो जाएंगे।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 8
    3
    एक एजेंट की तलाश करें यह ऑडिशन देखने और दौरे में प्रवेश करने में आपकी सहायता करेगा। एक अच्छा एजेंट तब ही भुगतान किया जाएगा जब आप सफलता प्राप्त करेंगे, इसलिए उन लोगों से दूर रहें जो अत्यधिक आंकड़े मांगते हैं, भले ही आपके पास कोई काम न हो।
  • किससे संपर्क करना है और कहां शुरू करना है, इस पर राय ढूंढकर चारों ओर जाएं अन्य अभिनेता आपको सलाह दे सकते हैं और उनके साथ भी संपर्क कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 9
    4
    मनोरंजन उद्योग में ट्रेड यूनियन में शामिल हों जल्द ही आप सफल हो सकते हैं! संघ के लिए साइन अप करना एक स्पष्ट संकेत है कि आप गंभीर हैं एक बार जब आप अपॉइंटिस या अनुभव के रूप में नौकरी ढूंढ लेते हैं, तो आप खुद को सिस्टम का हिस्सा मान सकते हैं।
  • मनोरंजन की दुनिया में संगठनों की तलाश में जाओ एक बार पंजीकृत होने के बाद आपके पास लाभ हो सकते हैं, और यह केवल आपको प्रति वर्ष एक छोटा शुल्क खर्च करेगा। यह इसके लायक होगा
  • भाग 3

    रंगमंच कलाकारों के लिए
    इमेज का शीर्षक एक अभिनेता बनें 10
    1
    अभिनय की अपनी शैली को बढ़ाएं मंच पर कार्य करने के लिए पूरी तरह से अलग-अलग कौशल और क्षमताओं की आवश्यकता होती है (अच्छी तरह से, पूरी तरह से पूरी तरह से नहीं!)। यह समझना आसान है कि क्या टीवी पर काम करने वाले अभिनेता ने थिएटर के स्तर पर प्रशिक्षण दिया था। जब आप मंच पर होते हैं, तो आपको उन लोगों का मनोरंजन करना होगा जिन पर आप हैं "किलोमीटर की दूरी पर" दूर - नतीजतन, सब कुछ प्रवर्धित होना चाहिए।
    • अपनी आवाज पर काम करना शुरू करें यह उपकरण है जो आपको जीवित रहने की अनुमति देता है। सिगरेट, अल्कोहल और कुछ और जो आपकी मुखर रस्सियों को निर्जलीकृत कर सकता है उससे बचें आपको हमेशा एक शक्तिशाली और सुरक्षित आवाज पर भरोसा करने में सक्षम होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 11
    2
    मंच पर अपने अभिनय कौशल का विकास करें कई लोग तर्क देते हैं कि फिल्म में अभिनय करना मुश्किल होता है - फिल्म अभिनेता कैमरे के पीछे छिपा सकते हैं। मंच पर, आप एक है जो जादू का एहसास है अपने कौशल के अपने परीक्षकों को समझाने में मदद करने के लिए सबक ले कर शुरू करें
  • मंच पर लड़ाकू सबक - आपको दिखाए कि आप को चोट पहुंचाने के बिना या उन्मत्त रूप से लापरवाही से कैसे लड़ें। सामान्य नाटकों और संगीत में दोनों, आपके लिए काफी अवसर हो सकते हैं।
  • अभ्यास बोलियों एक बोली शिक्षक आपको आरंभ करने में सहायता कर सकता है। हालांकि, यदि आपकी भाषा आपके देश में सही माना जाता है, तो आपको अपने उच्चारण से छुटकारा पाने की आवश्यकता हो सकती है। अन्यथा आप केवल एक चरित्र के रूप में भूमिकाएं ढूंढने के लिए समाप्त होंगे
  • मंच के हिस्सों को जानें यदि आप कुछ समय के लिए संगीत में दिलचस्पी रखते हैं, तो गायन और नाचना के सबक लेने के लिए एक अच्छा विचार होगा उद्योग में गंभीरता से प्रवेश करने के लिए एक या दो कौशल होने के लिए पर्याप्त नहीं है।
  • कुछ ऐसा करें जो आपको विशेष बनाता है यदि आप 12 वर्ष के लिए एक मसख़रा रहे हैं, अच्छा! यह काम में आ जाएगा यदि आप एक एथलीट हैं, शानदार! हर कौशल जो आपको समय के साथ दूसरों से अलग करती है, वह काम में आती है। तो अपना शौक बढ़ाएं - वे आपको कई अवसरों की अनुमति देंगे।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 12
    3



    पेशेवर कलाकारों के एक संगठन के लिए साइन अप करने पर विचार करें। यहां तक ​​कि अगर आप पंजीकरण के बिना सफल हो सकते हैं, तो फिर भी वे आपको ऑडिशन में भाग लेने का मौका प्रदान कर सकते हैं जो अन्यथा पूर्ववर्ती होगी।
  • यह एक रैखिक प्रक्रिया नहीं है, दुर्भाग्य से, लेकिन यह स्वाभाविक है कि यह एक साधारण बात नहीं है। फिर आपको अनुसंधान करना होगा, अपने ज्ञान के नेटवर्क के माध्यम से अपने आप को सूचित करें कि वे किस प्रकार सफल हुए हैं। हर कोई इसे करने के लिए अपना रास्ता ढूँढता है।
  • भाग 4

    प्रोविनी के लिए तैयार करें
    इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 13
    1
    एक अच्छी संख्या में मोनोलॉग्ज जानें यदि आपने खुद को तैयार किया है, तो संभवतः आपके पास पहले से ही एक प्रदर्शन की सूची होगी जो आप आवश्यक हो, तब उपयोग कर सकते हैं। अन्यथा यह आसान होगा (इंटरनेट पर खोज करने के कुछ ही सेकंड्स) एक को खोजने के लिए इन लघु नाटकीय टुकड़े अक्सर थिएटर और सिनेमा के लिए कास्टिंग के दौरान उपयोग किया जाता है। वे आपको कम समय में आपकी प्रतिभा को दिखाने की अनुमति देते हैं
    • आपको इसके विपरीत के मोनोलॉग्स की आवश्यकता होगी। यहां तक ​​कि अगर आप हमेशा कॉमेडी पार्ट्स खेलते हैं, तो कुछ गंभीर मोनोलोगोज़ रखें जो आपको बताए जाने के लिए तैयार हैं।
    • गायक के लिए, आपको केवल कुछ गाने तैयार करने की 16/32 बार की आवश्यकता होगी और जिस पर आप सुरक्षित महसूस करते हैं कुछ नमूनों में शैली को निर्दिष्ट नहीं किया जाता है, जबकि अन्य में वे कुछ भी दिखाने के लिए कहेंगे कि वे क्या उत्पादन करना चाहते हैं। तो, सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा कुछ है "अपनी उंगलियों पर"।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक अभिनेता चरण 14
    2
    एक पाठ्यक्रम तैयार करें सभी प्रोडक्शन जो आपने भाग लिया है, कार्यशालाएं, विश्वविद्यालय और शौकिया शो जोड़ें। यहां तक ​​कि अगर वे अभिनय की दुनिया से निकटता से संबंधित नहीं हैं, तो भी वे सेवा कर सकते हैं। बैकस्टेज जॉब्स को भी जोड़ें उन्हें संतुलित कलाकार बनने के लिए सिद्ध करें और तकनीकी उपकरणों, सेट डिज़ाइन और वेशभूषा के साथ अनुभव करें।
  • आपके फिर से शुरू होने पर आपके पास प्रत्येक विशिष्ट कौशल की सूची दें (नृत्य, गीत, बोलबाधा, संघर्ष आदि) झूठ बोलना झूठ मत बोलो। आप परीक्षा में पकड़े जा सकते हैं!
  • इमेज शीर्षक से एक अभिनेता बनें चरण 15
    3
    अपने आप को जानें आप जिस प्रकार के अभिनेता बनना चाहते हैं, उसके बारे में निर्णय लें क्या आप अधिक एक विशेषता हैं या क्या आप अभिनीत भूमिकाओं को पसंद करते हैं? क्या आप सह-स्टार या सही खलनायक हैं? यदि आप विशेष रूप से शुरुआत में विशेष रूप से आपके लिए विशेष विशेषज्ञता प्राप्त करते हैं, तो कास्टिंग को चुनना आसान होगा, जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है।
  • चरित्र बनाने में कुछ भी गलत नहीं है वास्तव में, यदि आप अपनी भूमिका के लिए विशिष्ट नमूनों को प्रस्तुत करते हैं, तो आपके पास सफलता का एक बड़ा मौका होगा। कौन कहता है कि क्रिश्चियन डे सिका एक अच्छा अभिनेता नहीं है, भले ही वह जीवन भर के लिए एक ही भूमिका निभाए? वह केवल सबसे अच्छा काम करता है और हर बार दोहराता है। तो आप को देखो - क्या आप के लिए और अधिक स्वाभाविक है?
  • छवि शीर्षक से एक अभिनेता चरण 16 बनें
    4
    एक फोटो बुक करें एक निर्देशक विशेष रूप से फिल्म प्रोडक्शन के मामले में देखना चाहता है, यह आपकी प्रस्तुति पुस्तिका है जो आपके पुनरारंभ से जुड़ा है। यह जितनी जल्दी हो सके इसे ध्यान में रखना और इसके प्रिंट बनाना महत्वपूर्ण है - आपको उन्हें बहुत सारे वितरित करना होगा। सुनिश्चित करें कि वे अद्यतित हैं!
  • आप को बचाने के लिए संभावना नहीं है एक अच्छी तस्वीर किताब पाने में सक्षम हो जाएगा। फोटोग्राफर्स अक्सर आपकी स्थिति में होते हैं और सिर्फ अपने पोर्टफोलियो का निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं। उभरते फोटोग्राफरों की खोज करें, जो इसे कम कीमत के लिए या शायद मुफ्त में लेना चाहते हैं। फोटो पुस्तकों की सुंदरता यह है कि एक सेट या एक विशेष कपड़े की आवश्यकता नहीं है।
  • छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 17
    5
    सर्वश्रेष्ठ के लिए तैयार हो जाओ आपको कभी नहीं पता होगा कि निर्देशक एक कास्टिंग के दौरान क्या पूछ सकता है, लेकिन आप निश्चित रूप से अपनी तैयारी पर नियंत्रण करेंगे। हमेशा समय पर रहें- आपके साथ पाठ्यक्रम, किताब और सभी सामग्री, एक कलम या पेंसिल, जिसमें आपको कास्टिंग के दौरान की आवश्यकता हो, और पूर्ण रूप से अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना। यह सब आपको करना होगा
  • बातूनी रहें आप किसी भी समय व्यक्ति से मिल सकते हैं जो आपको अपना रास्ता बनाने में मदद कर सकते हैं। उसके सिर पर हेडफ़ोन वाले कमरे में, कमरे के कोने में छिपाते हुए, आप कल्पना कर सकते हैं की तुलना में अधिक शक्ति हो सकती है और यहां तक ​​कि अगर अभी भी नहीं, तो उसे भविष्य में हो सकता है। इसलिए हर किसी से बात करें और पर्यावरण में शामिल हों
  • छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 18
    6
    कई ऑडिशन बनाएं कास्टिंग में भाग लेने के लिए अपने आप को ज्ञात करने का एक अच्छा तरीका है एक बार जब लोग आपको पहचानना शुरू करते हैं, तो उन्हें आपके लिए कुछ भूमिका के लिए विचार करना आसान होगा। असली चुनौती यह सुनिश्चित करना है कि आपका नाम परिचालित हो रहा है
  • आपको बहुत अधिक अपशिष्ट मिलेगा, यह सभी के लिए होता है अभिनेता के काम का हिस्सा ऑडिशन में दिखाना है - अगर आप ऑडिशन नहीं करते हैं, तो आपके पास कभी नौकरी नहीं होगी। इसलिए, नाराज़ न हो और अपने रास्ते पर जारी न करें। जल्दी या बाद में हाँ का पल आ जाएगा।
  • भाग 5

    अपना खुद का निजी ब्रांड बनाना
    छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 1 9
    1
    एक उद्यमी के रूप में खुद को सोचें आप एक कलाकार हैं, लेकिन आपको खुद को बेचने में सक्षम होना चाहिए एक अभिनेता के रूप में अपनी उपस्थिति, अपनी आवाज़, आपके शरीर और आपकी प्रतिभा को बेचना ध्यान रखें कि जो भी ऑडिशन बनाने के प्रभार में है वह आपको एक उत्पाद के रूप में देखता है और पैसे बनाने के साधन के रूप में देखता है। इसमें नकारात्मक और सकारात्मक पहलू हैं, लेकिन इसके बारे में जागरूक होने से आप अपने सिर को अपने कंधों पर रख सकते हैं।
    • इसके द्वारा निराश मत बनो - क्या दृढ़ता से नहीं मारता है अपशिष्ट आप का निर्णय नहीं है इसका इस तरह से क्या करना है कि आप इस विचार से संबंधित हैं कि उनके पास उत्पाद है जो वे ढूंढ रहे हैं। आप जल्दी या बाद में किसी और की जरूरतों के लिए अनुकूलित होंगे
  • छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 20
    2
    इंटरनेट पर एक जगह काट लें अपनी पुस्तक को डालें और एक वेब पेज में फिर से शुरू करें यूट्यूब पर अपने प्रदर्शन के वीडियो दर्ज करें फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर एक प्रोफाइल बनाएँ। इसमें समय लगता है, लेकिन आप कभी भी नहीं जानते कि कौन आपका पृष्ठ देख सकता है और आपको किराए पर लेने का फैसला कर सकता है। इसके अलावा, इंटरनेट प्रशंसकों और अनुयायियों का अधिग्रहण करने का एक अच्छा तरीका है, जो आगे लाभ प्राप्त कर रहा है।
  • आप विशेष साइटों पर डेमो भी डाल सकते हैं। या अपनी खुद की निजी वेबसाइट बनाओ! क्यों नहीं?
  • छवि का शीर्षक एक अभिनेता चरण 21
    3
    संपर्कों का विस्तृत नेटवर्क बनाएं सक्रिय और पेशेवर रहें - विशेष रूप से उस व्यक्ति के साथ रहें, जिनके साथ आप काम करना चाहते हैं। जिन लोगों को आप जानते हैं वे आपको नौकरी खोजने का अवसर दे सकते हैं और आपको सलाह भी दे सकते हैं।
  • अपने आप को एक बुरे नाम बनाने से बचें यदि आपके पास एक सुस्त व्यक्ति की प्रतिष्ठा है जिसके साथ काम करना मुश्किल है, या एक अभिमानी व्यक्ति के पास, आपको अवसरों को खोजने में अधिक परेशानी होगी। शुरुआत में यह ज़रूरी है कि वह भी मांग न करे।
  • इमेज का शीर्षक एक अभिनेता बनें चरण 22
    4
    बाजार पर नजर रखें अपने क्षेत्र में क्या हो रहा है, इसके बारे में जानकारी रखने के लिए पत्रिकाओं और उद्योग साइटों को पढ़ें। शो में भाग लेते हैं और आपको सक्रिय रखने के लिए दोस्तों और परिचितों के साथ परियोजनाओं में भाग लेते हैं।
  • सामाजिक संबंधों को पढ़ें, अध्ययन करें और बनाएं यद्यपि आप सोच सकते हैं कि कार्य करने की क्षमता कुछ स्वाभाविक है, चीजें इतनी सरल नहीं हैं पटकथाकारों और निर्देशकों के साथ संपर्क में रहें, सिद्धांत से परिचित हो जाएं और थिएटर और सिनेमा वातावरण में भाग लें। जिस दिशा में बाज़ार ले जा सकता है, उसे समझने से आपको दूसरों पर बढ़ोतरी मिल सकती है शायद आप अगली बड़ी परियोजना के नायक हो सकते हैं!
  • टिप्स

    • ऐसे कई लोग हैं जो एक अभिनेता बनना चाहते हैं, लेकिन जिनके पास पेशेवर होने का क्या मतलब है, इसका कोई थोड़ा विचार नहीं है। आप जानते हैं कि अन्य अभिनेताओं की राय पूछिए, सूचित करें और समझने की कोशिश करें कि क्या यह आपके लिए वास्तव में ऐसा जीवन है।

    चेतावनी

    • यह सब गुलाब और फूल नहीं हैं, वास्तव में पसीना आ रहा होगा संभवतः आपको थोड़ी देर के लिए अपने बेल्ट को कसकर करना होगा, यह एक कारण दें
    • अभिनय का एक सचमुच प्रतिस्पर्धी दुनिया है और आप कभी भी स्तरों को आप प्राप्त नहीं कर सकते। यथार्थवादी रहें, लेकिन महत्वाकांक्षी नहीं रहना - सही संतुलन खोजें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com