कैसे एक स्टार बनने के लिए

क्लोज-अप के लिए तैयार हैं? एक स्टार बनने के लिए, भाग्य पर्याप्त नहीं है आप उन कौशलों को बदलने के लिए अपनी प्राकृतिक प्रतिभाओं को पहचानना और विकसित करना सीख सकते हैं जो आपको सफलता के लिए अपना रास्ता बनाने की अनुमति देगा। कड़ी मेहनत के साथ, एक बुद्धिमान कैरियर प्रबंधन और अच्छा आत्म-प्रचार, आप अपने आप को प्रसिद्धि और भाग्य का मौका दे सकते हैं। क्या आपको लगता है कि आपके कपड़े हैं?

कदम

भाग 1

एक प्रतिभा का विकास
छवि एक शीर्षक चरण 1 शीर्षक
1
एक प्रतिभा खोजें जो आपके प्राकृतिक क्षमताओं को फिट बैठता है यदि आप एक स्टार बनना चाहते हैं, तो आपको विशेषज्ञ बनाना होगा। आप लोगों द्वारा क्या मान्यता प्राप्त करना चाहते हैं? क्या क्षमता, कौशल या प्रतिभा है जो आपको शीर्ष पर ले जाएगा? उन गतिविधियों पर विचार करें जो आप के लिए स्वाभाविक हैं और दूसरों की सलाह को सुनने के लिए उन लक्षणों को खोजने के लिए जो आपको एक स्टार बना देगा
  • क्या आप एक अच्छे एथलीट हैं? जब आप खेल खेलने के लिए अपने दोस्तों के साथ इकट्ठा होते हैं, तो क्या आप हमेशा सबसे पहले चुन सकते हैं या क्या आप सबसे ज्यादा अंक हासिल कर रहे हैं? उस मामले में, आपके पास एक स्पोर्ट्स स्टार बनने का सामान हो सकता है
  • क्या आपको संगीत पसंद है? क्या आप गायन, वाद्य या नाच बजाते हैं? हो सकता है कि आपके पास एक पॉप स्टार, एक गायक या एक रॉक स्टार बनने के लिए सामान है।
  • क्या आपके पास एक अच्छी छोटी बात है? क्या आपकी मौजूदगी प्रेरक और आश्वस्त है? क्या आप अपने दोस्तों के बीच एक नेता हैं? सब लोग सुनते हैं कि आपको क्या कहना है? उस मामले में, शायद आपके पास एक राजनीतिज्ञ बनने का सामान है
  • क्या आपको अभिनय पसंद है? क्या आप फिल्मों, नाटकों और टेलीविजन से प्यार करते हैं? क्या आपने कभी अपने मंच उपस्थिति की सराहना की है? यदि आप एक अच्छे अभिनेता हैं, तो सिनेमा की दुनिया में एक सेलिब्रिटी बनना आपकी भाग्य हो सकती है।
  • बीर अ स्टार चरण 2 नामक छवि
    2
    एक कोच या एक गाइड के लिए देखो प्रसिद्धि की ख्वाहिश के लिए अपनी प्रतिभा का विकास करने के लिए कुछ समर्थन की आवश्यकता है आप एक अभिनेता या एक पेशेवर खिलाड़ी, एक राजनीतिज्ञ या एक गायक बनने के लिए चाहते हैं, आप अंदर से जानकारी मिलती है और एक उद्योग विशेषज्ञ के लिए अपने कौशल का धन्यवाद को सुधारने के लिए सीखना चाहिए। अभिनय या संगीत सबक लेना शुरू करें ट्रेनर को अपनी तैयारी का निजी तौर पर पालन करने के लिए कहें। अपने क्षेत्र में एक राजनीतिज्ञ या अपने अभियान के लिए स्वयंसेवक के साथ एक इंटर्नशिप व्यवस्थित करें जो लोग आप से ज्यादा जानते हैं, उन सभी से सीख सकते हैं।
  • इसके अलावा अपने क्षेत्र में पैटर्न का पालन करें। यदि आप एक अभिनेता बनना चाहते हैं, तो आप पेशेवरों की प्रशंसा करते हैं? आप किसका अनुकरण करना चाहते हैं? एक अभिनेता खोजें जो आपको कैरियर का पीछा करने के लिए प्रेरित करता है।
  • इमेज नामक बी अ स्टार स्टेप 3
    3
    कला सीखें चाहे आप एक प्रशिक्षक द्वारा निर्देशित हों या स्वयं इसे करें, तकनीक को परिष्कृत करने के लिए बहुत सी काम की आवश्यकता होगी एक स्टार के लिए, अपनी कला का अध्ययन एक पूर्णकालिक प्रतिबद्धता होना चाहिए। यदि आप एक वेटर के रूप में काम करते हैं और आप एक अभिनेता बनने का सपना देखते हैं, तो आपको तालिकाओं में सेवा करते समय अपनी लाइनें दोहराएँ। जब आप बस को स्कूल जाने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो आपको अपने दिमाग में कुछ तकनीकों की समीक्षा करनी चाहिए।
  • मीडिया से आप सभी को अवशोषित कर सकते हैं क्लासिक फिल्में देखें या उस संगीत को सुनें जिसे आप खेलना चाहते हैं
  • बीर अ स्टार चरण 4 नामक छवि
    4
    अभ्यास। एक नियमित तैयारी कार्यक्रम विकसित करें और अपने प्रतिभाओं को बेहतर बनाने और आपकी इच्छाओं को पूरा करने के लिए अपने खाली समय के रूप में ज्यादा समर्पित करें। बढ़ते राजनेताओं को भाषणों का अभ्यास करना चाहिए और उनके बोलने वाले कौशल को परिष्कृत करना चाहिए। संगीतकारों को संगीत तराजू का अभ्यास करना चाहिए कलाकारों को चुटकुले की कोशिश करनी चाहिए और दृश्यों का अध्ययन करना चाहिए। पॉप सितारों को कोरियोग्राफी पर काम करना चाहिए एथलीटों को प्रशिक्षित करना होगा
  • ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करो, अपने आप को विचलित मत करो एक अभिनेता इस दुनिया के अधिक सतही पहलुओं द्वारा परीक्षा ले सकता है सामाजिक नेटवर्क अपडेट करना, गपशप पढ़ने और जंक कार्यक्रमों को देखने से आप एक स्टार बनने की अनुमति नहीं देते। यह समय की बर्बादी है वह कला का अध्ययन करता है और बेकार चीज़ों से बचा जाता है
  • भाग 2

    आपकी कौशल बेचना
    बीर अ स्टार चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    1
    उद्योग में प्रारंभिक स्तर की नौकरी की तलाश करें सबसे पहले, और कई मायनों में, सबसे कठिन, एक तारा बनने का मार्ग देखा जाना है। औद्योगिक लोगों के साथ पहला संपर्क स्थापित करता है जो नीचे से शुरू होते हैं। आपको बस दहलीज को पार करना पड़ता है और आपको विश्वास है कि आपकी प्रतिभा आपको बाकी तरीके से मार्गदर्शन करेगी।
    • क्या आप सिनेमा की दुनिया में प्रवेश करना चाहते हैं और बड़ी स्क्रीन पर अपना नाम देखना चाहते हैं? एक प्रकाश तकनीशियन के रूप में काम करना शुरू करें , एक सहायक के रूप घटनाओं को अपना परिचय दें या सभी रणनीतियों एक फिल्म के कर्मचारियों में एक अतिरिक्त के रूप में काम कर रहे हैं सिनेमा की दुनिया में आगे मिलता है। बेशक, अपने लक्ष्य को खेलने के लिए है, लेकिन अगर आप एक मेकअप आर्टिस्ट, रिजर्व कैमरामैन या तकनीकी चालक दल के सदस्य के रूप में काम कर अपने कौशल का प्रदर्शन कर सकते हैं, तो आप ज्यादा परम सपना के करीब से गुजरती हैं, और इस बीच में, आप नहीं कर रहे हैं हाथ में हाथ से
    • राजनेता आम तौर पर दूसरों के चुनाव अभियानों के लिए काम करना शुरू करते हैं अपने उम्मीदवारों के लिए खुद को स्वयंसेवक प्रदान करें जिसमें आप विश्वास करते हैं और उन संपर्कों को स्थापित करते हैं जो आपके राजनीतिक कैरियर में आपकी मदद करेंगे।
    • एथलीटों को कोचों या स्टेडियमों में काम करना चाहिए, अन्य कार्यों की देखभाल करना। आप मुफ्त के लिए गेम एक्सेस करने या पेय बेचने के लिए एक प्रयोगकर्ता के रूप में काम कर सकते हैं। एक बड़े स्टेडियम में टिकट बंद करो और एक दिन आप पिच पर खत्म हो सकता है।
    • संगीतकारों के लिए और अन्य बैंड के साथ काम कर सकते हैं आप एक ध्वनि इंजीनियर के रूप में नौकरी पा सकते हैं और एक संगीत कार्यक्रम की तैयारी में सहायता कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप अपनी पसंद के समूह से मर्चेंडाइजिंग उत्पादों को बेच सकते हैं। सड़क के रूप में कार्य करें और जानें कि जीवन टूर पर कैसा है। सक्रिय रूप से इस दुनिया में भाग लेते हैं।
  • बीर ए स्टार चरण 6 नामक छवि
    2
    नेटवर्किंग प्रारंभ करें उद्योग में अपना रास्ता बनाने के लिए, उन सभी लोगों के संपर्क में रहें जो आप रास्ते में आते हैं। अपनी खुद की नाव पर लोगों से मिलने का प्रयास करें, अपने ही स्तर पर इच्छुक संगीतकारों, अभिनेताओं, राजनेताओं या एथलीटों के साथ और समान लक्ष्यों के साथ। उन लोगों का समर्थन करने का प्रयास करें जो आपकी सहायता करते हैं। आपके मित्रों की सफलताओं और उपलब्धियों का जश्न मनाएं प्रत्येक दूसरे लक्ष्य हासिल करने में मदद करने के लिए मिलकर काम करें
  • यह दुनिया काफी प्रतिस्पर्धी हो सकती है, और यह सच है कि शीर्ष पर वहां सभी के लिए कोई जगह नहीं है हालांकि, अपने आप को बेकार प्रतिद्वंद्वियों से बाधा डालने से आप अपने लक्ष्य की दृष्टि खो सकते हैं, आप अपने रास्ते बनाने में मदद नहीं कर सकते। सकारात्मक सोचो
  • सुलभ होने की कोशिश करें और अपने साथ संपर्क में रहना आसान बनाएं लिंक्डइन या एक फ़ैशन पेज पर सोशल नेटवर्क पर एक पृष्ठ खोलें, ताकि पेशेवर संबंधों को ठीक से खेप और प्रबंधन किया जा सके, उन्हें अलग-अलग लोगों से अलग रखा जा सके।
  • बीर अ स्टार चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    आपको दी गई नौकरियों का लाभ उठाएं एक राजनेता के अभियान के लिए कार्य करना कि आप विशेष रूप से एक दूरदराज के स्थान में पसंद नहीं करते हैं? श्रृंखला में सबसे खराब टीम में एक तीसरी दर की नौकरी? एक hemorrhoid क्रीम के लिए एक विज्ञापन? हो सकता है कि आप किसी स्टार के लिए आदर्श परिस्थितियों को नहीं मानते जो खिलना चाहते हैं, लेकिन काम एक काम है। प्रशिक्षण के अनुभवों को ध्यान में रखिए, भविष्य में, पत्रकारों को कहने के लिए मजबूर कहानियों में बदल जाएंगे जो आपकी सफलता के बारे में पूछेंगे।
  • अपने प्रतिद्वंद्वी के लिए धन्यवाद अपने आप को चुनौती देने और परिस्थितियों से परे जाने के अवसर पर विचार करने के लिए हर अवसर का उपयोग करें। यदि आपके पास एक स्टार बनने के लिए सामान है, तो पेशेवर व्यवहार करें और नतीजे आने में लंबा नहीं होगा।
  • छवि एक शीर्षक चरण 8 नामक छवि
    4



    पेशेवर रहें एमेच्योर अपने आप को खुद को कम-से-कम तैयार नमूनों के साथ प्रस्तुत करते हैं, जो हैंगओवर के साथ, आत्म-नियंत्रण में असमर्थ हैं। फिल्म सितारों को अच्छी तरह आराम करने के बाद एक दृश्य शूट करने जाते हैं, मजाक की कोशिश कर रहे हैं और उनकी तैयारी का ख्याल रखते हैं। रॉक कलाकार एक संगीत कार्यक्रम से पहले शाम को बाहर नहीं जाते हैं और एक महान शो के लिए तैयार हो जाना सुनिश्चित करते हैं। व्यावसायिकता और रचना के साथ प्रत्येक कार्य का सामना करना जैसा कि आप अपने प्राकृतिक आवास में थे के रूप में रहो पेशेवर होने का प्रयास करें और आप एक स्टार की तरह दिखेंगे
  • बीर अ स्टार चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक एजेंट की तलाश करें उद्योग में आवश्यक सभी संपर्कों को स्थापित करना अपने आप में बहुत मुश्किल हो सकता है चाहे आप मनोरंजन या राजनीति के क्षेत्र में नौकरी करें, आपके पास एक ऐसा एजेंट होना चाहिए जो आपको प्रतिनिधित्व कर सकता है और ऑडिशन, संपर्क और नौकरियां प्राप्त कर सकता है। इस तरह, आप अपने आप को सुधारने के लिए मुख्य रूप से ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जो आपके रास्ते बनाने के लिए आवश्यक है।
  • आम तौर पर, एजेंटों को अपने ग्राहकों के राजस्व का प्रतिशत प्राप्त होता है, लेकिन कभी-कभी रिश्ते इस तरह से शुरुआत से ही काम नहीं करते हैं कुछ मामलों में, पहली बार आपको आवधिक भुगतान का भुगतान करने के लिए तैयार रहना है ताकि एजेंट आपको एक अवसर प्रदान कर सकें। समझदार रहें और एक सहयोगी चुनने का प्रयास करें, जो आपको सही संपर्क बनाने और उपयुक्त नौकरियों के लिए किराए पर लेने की अनुमति देता है।
  • बीर ए स्टार चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपने दरवाजे पर दस्तक देकर संभावित सफलताओं को पहचानें। चाहे आप नसीब पर विश्वास करें या न हो, यह सच है कि एक स्टार को एक अनोखा अवसर पहचानना सीखना चाहिए जब वह खुद को प्रस्तुत करे और अपने प्रभाव को बढ़ाने के लिए हर अवसर का लाभ उठाएं। थोड़ी देर में, आपको अपने अहंकार को अलग करना होगा और अपने आप को सफल होने का मौका देना होगा। एक एकल अवसर मानक कार्यों से भरा भविष्य और सफलताओं से भरा भविष्य के बीच अंतर करने के लिए पर्याप्त है।
  • एक सम्मानित निर्देशक द्वारा निर्देशित फिल्म में एक छोटा मजाक छोटा है, लेकिन वास्तविकता में इसका अर्थ है उद्योग में सर्वश्रेष्ठ पेशेवरों में से एक के साथ काम करने का मौका। यह समझने का अवसर है।
  • तुम अकेले दौरे पर किया गया है, तो एक शो इसे एक कदम की तरह पीछे की ओर लग सकता है के लिए एक बड़ा बैंड कंधे, लेकिन याद रखें कि आप महान संगीतकारों के संगीत कार्यक्रम को खोलने के लिए मौका है कि करने के लिए। इस तरह के अवसर जीवन में एक बार खुद को प्रस्तुत करता है
  • भाग 3

    फेम प्रबंधन करें
    इमेज नामक बी अ स्टार चरण 11
    1
    काम पर, अपने आप को लगातार परीक्षण करें एक बार जब आप शीर्ष पर पहुंचने के लिए चढ़ गए और लड़े, तो अपने आप को व्यस्त रखना महत्वपूर्ण है। प्रसिद्धि आती है और जाती है, इतने सारे लोगों के पास केवल 15 मिनट की ख्याति है और फिर जल्दी ही गायब हो जाते हैं। इसके बजाय, असली सितारे चुनौतीपूर्ण, आकर्षक और रोमांचक परियोजनाओं से भरा जीवन बनाने के लिए अपने करियर को बातचीत करने के लिए सीख सकते हैं। भविष्य में भी, दर्शकों को एक रिफ्लेक्वीव तरीके से इन कार्यों की समीक्षा और अनुभव करने में खुशी होगी।
    • यदि आप एक अभिनेता हैं, तो विभिन्न भूमिकाएं और जीवित अनुभवों को स्वीकार करें जो गर्भाधान को चुनौती दे सकते हैं कि आपके प्रशंसक एक कलाकार के रूप में आप में हैं सीन पेन के बारे में सोचो दूध, डेनियल डे-लुईस में मेरे बाएं पैर और चार्लीज़ थेरॉन में राक्षस.
    • यदि आप संगीतकार हैं या फिर आप संगीत की दुनिया में भी प्रदर्शन करते हैं, तो अपने आप को उच्च गुणवत्ता वाले कार्यों का निर्माण करने के लिए परीक्षण करें। रिकॉर्डिंग और प्रदर्शन के लिए आवश्यक सभी समय लें। घटिया और वाणिज्यिक प्रस्तावों को स्वीकार करके आसान पैसा न दें।
    • यदि आप एक राजनीतिज्ञ हैं, तो अपने हितों में विविधता लाने और समय के साथ रहने के लिए तैयार रहें। कारणों से गले लगाओ जिससे आप अपने आप को एक अच्छी प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकें, एक राजनैतिक विचारधारा से किसी दूसरे पक्ष में कूदकर मतों का पीछा न करें। अखंडता की कोशिश करो
    • यदि आप एक एथलीट हैं, तो आकृति में रहने पर ध्यान केंद्रित करें और हमेशा पिच पर अपना सर्वश्रेष्ठ दें। शाम आउटिंग, सामाजिक नेटवर्क या गतिविधियों पर लोकप्रियता, जो आपके काम से कोई लेना-देना नहीं है, से विचलित न करें। सर्वश्रेष्ठ बनें
  • बीर ए स्टार चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    2
    मीडिया के साथ एक स्वस्थ रिश्ते बढ़ाएं प्रसिद्धि पहनने के लिए एक भारी मुकुट हो सकता है, इसलिए भी सबसे मजबूत और सबसे प्रतिभाशाली लोग स्पॉटलाइट में संकट का सामना कर रहे हैं। एक संतुलित तरीके से सेलिब्रिटी जीने के लिए सीखना एक चुनौती है जिसे आप तुरंत स्वागत करना चाहिए, जितनी जल्दी हो सके बदनामी के साथ आने पर। अपनी स्थिति को बनाए रखने के लिए, अपना समय बुद्धिमानी से साझा करना सीखें
  • आप नियमित रूप से काम करने वाले पत्रकारों के नामों को जानें और उनसे बात करें जैसे आप किसी और के साथ करेंगे अपना सिर मत उठाएं और ये सोचना शुरू करें कि वे नीच हैं। यदि आप पापाराज़ी द्वारा पीछा कर रहे हैं, तो उन्हें कुछ समय के बाद कुछ गोपनीयता के बदले में पांच मिनट दें। उन्हें कम से कम इस संतुष्टि दे दो
  • सार्वजनिक घोटालों से ठीक करना मुश्किल है, जैसे कि चार्ली शीन, जॉन एडवर्ड्स और चाड ओकोसिंको जॉनसन का सामना करना पड़ रहा है अपने कैरियर को नष्ट करने से बचने के लिए आपको एक ब्रेक की आवश्यकता होने पर इसे स्वीकार करना सीखें
  • इमेज नामक बी अ स्टार चरण 13
    3
    स्पॉटलाइट से दूर होने के लिए कुछ समय निकालें तीखी रोशनी कर सकते हैं तारों को जला अपने आप को आराम करने, आराम करने और पर्दे से दूर समय व्यतीत करने का अवसर दो। इस तरह, आप मन की शांति के साथ एक स्टार के रूप में अपने कैरियर को फिर से शुरू कर सकते हैं, फिर से काम करने के लिए तैयार हो जिसे आपने प्रसिद्ध बनाया
  • यदि आपने फिल्मों की शूटिंग की है, तो कहीं और जाएं और एक छोटे से नाटक ओपेरा में अपना हाथ आज़माएं, जिसमें आप विश्वास करते हैं। अपने आप को नई चुनौतियों और कला के लिए समर्पित करें अपने एल्बम को एक दूरदराज और दूर के स्थान पर दर्ज करें, न कि सबसे प्रसिद्ध रिकॉर्डिंग स्टूडियो में।
  • इमेज नामक बी अ स्टार चरण 14
    4
    अपने आप को स्वस्थ रखें अक्सर सफल साधनों को शीघ्रता से रहने के लिए, हमेशा कदम उठाने पर, थोड़ा नींद लेना और रसातल के किनारे पर समाप्त होता है। किसी के लिए, स्वस्थ खाने, ड्रग्स और अल्कोहल से बचने और लगातार नींद के पैटर्न का पालन करना मुश्किल हो सकता है। डॉक्टर को नियमित रूप से यात्राएं करें एक पोषण विशेषज्ञ से परामर्श करें ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आप मछली के रूप में स्वस्थ हैं और इस व्यस्त जीवन में पर्याप्त विटामिन और पोषक तत्व लेने के लिए।
  • टिप्स

    • अपने अहंकार को नियंत्रण में रखें जैसा कि आप शिखर पर चढ़ते हैं।

    चेतावनी

    • प्रसिद्धि उन लोगों के लिए होती है, जो अपनी ऊर्जा को कला में समर्पित करते हैं, जो न केवल प्रसिद्ध बनने के बारे में सोचते हैं। आपको सही कारणों के लिए एक स्टार बनना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com