निकेलोडियन स्टार कैसे बनें

अधिकांश बच्चे डिज्नी चैनल स्टार बनना चाहते हैं। पुराने लोगों को शायद लगता है कि निकेलोडियन उनके लिए सबसे अच्छा चैनल है, लेकिन उन्हें नहीं पता कि कहां से शुरू करना है। निकेलोडियन बहुत लोकप्रिय है और यदि आप इसका हिस्सा हैं तो आप प्रसिद्ध हो जाएंगे, भले ही प्रवेश करना आसान न हो। यहां हम यह बताएंगे कि यह कैसे करना है।

कदम

एक निकेललोडन स्टार चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
हार न दें याद रखें निकलोडियन हमेशा दूसरा मौका रहा है कई अभिनेता या अभिनेत्रियों जो निक का हिस्सा बनने में सक्षम हैं, इसकी लोकप्रियता नहीं है, लेकिन आपको इसे नीचे लाने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप एक अभिनेता / अभिनेत्री बनना चाहते हैं, तो धीरज रखो, भले ही यह कुछ साल लग जाए।
  • एक निकेललोडन स्टार चरण 2 के नाम से प्राप्त छवि
    2
    वह अभिनय कक्षाओं में भाग लेता है। एक एजेंट से संपर्क करने या निक का हिस्सा बनने की कोशिश करने से पहले, आपके पास अभिनय की दुनिया में कुछ आधार होना चाहिए। यद्यपि यह अपमान की तरह लग सकता है और आप दृश्य में प्रवेश करने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो आपको सही होना चाहिए। अगर आप एक स्टार बनना चाहते हैं, तो आपको पेशेवर तरीके से अभिनय करने के तरीके के रूप में अपने तरीके से परिवर्तन करना होगा। कम से कम 3 महीने के लिए कक्षा में जाएं यदि यह बहुत अधिक समय की तरह लगता है, तो आप सीधे परीक्षा कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि आप सफलता का मौका घटा देंगे। यह इसके लायक होगा, आप देखेंगे याद रखें, आपको धैर्य होना चाहिए!
  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    एक एजेंट खोजें सुनिश्चित करें कि यह विश्वसनीय है, इसे उचित राशि दें और ऑडिशन के लिए साइन अप करें। एक अच्छा एजेंट खोजना एक महीने के लिए आपकी देखभाल कर सकता है, लेकिन इसके लायक है।
  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 4 के नाम से प्राप्त छवि
    4
    सर्वोत्तम तरीके से प्रस्तुत किया ड्राफ़्ट लिखें, फिर Google से एक मॉडल चुनें, और फिर अपना सीवी लिखें! एक अच्छी तस्वीर प्राप्त करना थोड़ा सा खर्च कर सकती है आप एक एचडी कैमरे का उपयोग कर सकते हैं और अधिक पेशेवर देखने के लिए 5 शॉट्स ले सकते हैं, लेकिन यह कभी ऐसा नहीं होगा।



  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 5 से बनी छवि शीर्षक
    5
    आपको ऑडिशन मिला, अब चुप रहो! निकेलोडियन में कैलिफोर्निया, न्यूयॉर्क और फ्लोरिडा में 3 स्थान हैं, ताकि आप वहां हो सकें। आप एक नए टीवी शो की मुख्य भूमिका के लिए ऑडिशन का इंतजार कर रहे हैं, और आप पेशेवर कलाकारों के लिए नहीं हैं। याद रखें कि कुछ गलत है, हालांकि यह आपके लिए भयानक लग सकता है, यह हमेशा कि बुरा नहीं है आपके पास अभी भी एक अच्छा मौका है
  • एक निकेलोडियन स्टार चरण 6 के नाम से प्राप्त छवि
    6
    आपके पास भाग था, बधाई हो! आप इसे स्टार सिस्टम में प्रवेश करने के लिए बनाया है, और अब आप समृद्ध और प्रसिद्ध बनेंगे! उत्तेजना भारी और शक्तिशाली है, और आप विश्वास नहीं कर सकते कि आप टीवी पर समाप्त हो जाएंगे! आप पुरस्कार जीतेंगे और आप विक्टोरिया न्याय, आरपीजी और मिरांडा कॉसग्रोव की तरह होंगे! आप ब्रेन सर्ज में शामिल हो सकते हैं और बहुत कुछ! अगर इसके बजाय आपके पास हिस्सा नहीं था, तो बुरा मत बनो! आपको क्यों लगता है? वे नहीं जानते कि आप कौन हैं, और आपके पास एक शानदार फोटो, एक सीवी और एक एजेंट है! पुनः प्रयास करें पहली बार से भी आसान हो जाएगा, है ना? निकलोडियन में होना जरूरी नहीं है आप डिज्नी, एबीसी परिवार, कार्टून नेटवर्क और अन्य की कोशिश कर सकते हैं! और अगर आप निक के साथ फिर से प्रयास करने का फैसला करते हैं, तो यह आसान हो जाएगा, क्योंकि आप जानते हैं कि आपको क्या इंतजार है खुश रहो!
  • टिप्स

    चेतावनी

    टिप्स

    • यदि आप उम्र के नहीं हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आपके साथ हैं। यदि आप युवा हैं, तो यह बेहतर है, क्योंकि वह चैनल हमेशा शो के लिए बच्चों की तलाश में है।
    • यदि आप उम्र के नहीं हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आपके साथ हैं। यदि आप युवा हैं, तो यह बेहतर है, क्योंकि वह चैनल हमेशा शो के लिए बच्चों की तलाश में है।

    चेतावनी

    • स्कूल के बारे में मत भूलिए, क्योंकि ऑडिशन आपको विचलित कर सकते हैं और अपने ग्रेड को कम कर सकते हैं।
    • निकललोडन आपको दूसरे या तीसरे चरण पर भी स्वीकार नहीं कर सकता है यह चैनल अच्छे अभिनेताओं के लिए दिखता है, और उन्हें पेशेवर चाहता है यदि आप अभी भी कुछ वर्षों के लिए काम करते हैं, तो आप बहुत सुधार कर सकते हैं, और निकललोडन की तुलना में आगे भी जा सकते हैं!
    • खुद को दुःख न करें यह सब काम आपको थक सकता है, आप पर अधिक जोर दे रहा है और आपको छोड़ दे सकता है ऐसा न होने दें जीवन हमेशा आपको अवसर लाएगा और आप हार नहीं मान सकते क्योंकि आपको लगता है कि यह सबसे बड़ा है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com