एक महान अभिनेता कैसे बनें

क्या आप एक अभिनेता या अभिनेत्री बनना चाहते हैं? यहां आप सभी के लिए एक उपयुक्त मार्गदर्शिका है जो स्वादिष्ट, छोटे सितारे बनना चाहते हैं।

सामग्री

कदम

एक महान अभिनेता चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
सब कुछ ऑडिशन से शुरू होगा अपनी स्क्रिप्ट को जानना सुनिश्चित करें: कोई भी एक अजीब व्यक्ति नहीं चाहता जो खुलने वाला है और कुछ नहीं कह रहा है। सुनिश्चित करें कि आपकी भावनाएं कमरे के हर कोने तक पहुंचें। याद रखें: आप स्वयं नहीं हैं आपको सब कुछ भूल जाना चाहिए और इसके बजाए चरित्र होना चाहिए। यह आप नहीं है जो चरित्र की व्याख्या करता है - आप बात कर रहे हैं खुद को चरित्र में उमड़ना आप चले गए हैं, आप मौजूद नहीं हैं।
  • एक महान अभिनेता चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने चरित्र को व्यक्त करें! बातचीत और संगीत के साथ, आपको अपने चरित्र को व्यक्त करना चाहिए! अपने आप को वास्तव में देखना रोचक बनाएं, और दूसरों को और अधिक देखना चाहते हैं। इस स्थिति की कल्पना करें: आप महिला नेतृत्व की भूमिका के लिए ऑडिशन कर रहे हैं। वह एक तम्बू और परेशानी है आप घुटनों के साथ खड़े हो सकते हैं, और कह सकते हैं कि आपका मजाक निर्देशक पर घूर रहा है। या आप चुपचाप में प्रवेश कर सकते हैं और एक मजबूत न्यू यॉर्क उच्चारण के साथ एक प्राकृतिक तरीके से बात कर सकते हैं, थोड़ा आगे बढ़ाया और एक अपराजेय साहसी चाल के साथ। अच्छी तरह से योजनाबद्ध इशारों और आंदोलनों के साथ, आपके चेहरे की लगातार तीव्र अभिव्यक्ति होती है।
  • एक महान अभिनेता चरण 3 नामक छवि का शीर्षक
    3



    सुनिश्चित करें कि हर कोई आपको सुन सकता है अगर आपकी ऑडिशन एक असली थिएटर में होती है, तो बहुत अच्छा! लेकिन, चूंकि यह आम तौर पर मामला नहीं है, इसलिए ज़ोर से बोलना सुनिश्चित करें जैसे कि आप थिएटर में थे और निर्देशक पिछली पंक्ति में बैठे थे। इसे ज़्यादा मत करो, यद्यपि। सुनिश्चित करें कि आपकी आवाज़ में एक बहुत ही प्राकृतिक ध्वनि है, जैसे आप चिल्ला रहे हैं। अगर निर्देशक आपको नहीं सुन सकता है, तो वह आपको एक अच्छा हिस्सा नहीं देगा, क्योंकि दर्शकों में कोई भी आपको सुन नहीं पाएगा! केवल उच्च मात्रा में ध्वनियों पर मंच माइक्रोफोन तक पहुंचें!
  • एक महान अभिनेता चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    यदि आप ज़ोर से बोलते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि निर्देशक आप क्या कह रहे हैं, समझ सकते हैं। यह एक बहुत महत्वपूर्ण बात है आपको सिलेबल्स को अच्छी तरह से स्पष्ट करना होगा! इसका अर्थ है प्रत्येक शब्द को स्पष्ट रूप से समझा देना, और यह सुनिश्चित करना कि आप प्रत्येक अक्षर के लिए ध्वनि उत्पन्न करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण पत्र एस, डी, आर, टी, टीएच, और पी। अभ्यास आपके चुटकुले को स्पष्ट रूप से सुनाते हैं, इन पत्रों पर विशेष ध्यान देते हैं।
  • एक महान अभिनेता चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    आप क्या कर रहे हैं के साथ मज़े करो! आप क्या सोच सकते हैं कि आपके लिए सामान्य से बाहर है, यह देखने के लिए बहुत दिलचस्प है। लेकिन, एक ही समय में, आपको बहुत कुछ करना चाहिए "वास्तविकता" चरित्र में जब आप अभी भी स्वयं होते हैं वास्तविक स्थिति में आप उस स्थिति की प्रतिक्रिया कैसे देंगे? यदि चरित्र उदास है, रोना शुरू करने के लिए खुद की तरह व्यवहार करें अगर चरित्र वह है जो दिन के उतार-चढ़ाव में पड़ता है, तो आप खुद को खो देते हैं, और एक ख़ुफ़िया तरीके से व्यवहार करते हैं, क्योंकि हम वास्तव में हैं!
  • टिप्स

    • वास्तव में शामिल हो जाओ! यह वास्तविक जीवन के रूप में रहो!
    • मंच पर घबराहट सामान्य रूप से फुसफुसाते हुए नहीं होती है, न ही यह किसी भी ध्वनि के उत्पादन के बिना होंठों को चलने के समान है। सही ढंग से कानाफूसी करने के लिए, आपको अपनी आवाज़ को थोड़ा कम करना चाहिए जिससे कि आपकी आवाज अधिक उत्साहित हो जाए - जैसे स्क्रीन पर प्रोजेक्ट किया गया एक सच्ची कवायद (यहां तक ​​कि कमरे के पीछे के लोगों को भी सुनने में सक्षम होना चाहिए!)। मंच पर प्रभावी ढंग से फुसफुसाए करने के लिए कुछ अभ्यास लेता है, लेकिन एक बार जब आप यह समझते हैं कि यह कैसे करना है, तो यह आसान है।
    • मुस्कान हमेशा और यह विचार दें कि आप मज़ेदार हैं (जब तक कि यह एक दुखद दृश्य नहीं है)।
    • नम्रतापूर्ण होने के लिए ठीक है सुनिश्चित करें कि दर्शकों को पता है कि आपका चरित्र क्या महसूस कर रहा है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com