कैसे एक संगीत के लिए एक ऑडिशन बनाने के लिए

क्या आपने कभी सोचा है कि आप खेल सकते हैं और गा सकते हैं? ठीक है, शायद आप एक संगीत में एक भाग के लिए सही व्यक्ति हैं हालांकि संगीत के लिए ऑडिशनिंग काफी चुनौतीपूर्ण लग सकता है, अगर आप इन सरल चरणों का पालन करते हैं, तो ऑडिशन मज़ेदार और आसान होगा!

कदम

ऑडिशन फॉर अ म्युझिकल चरण 1 नामक छवि
1
अपने गीत को बहुत सावधानी से चुनें, जो आपके मुखर रेंज को अच्छी तरह फिट बैठता है। यदि आप उस बी-फ्लैट की ऊंचाई तक दस में से नौ गुना से अधिक तक नहीं पहुंच पा रहे हैं, तो ऐसा मत करो। आपके गीत का पूरा नियंत्रण आपके पास बेहतर होगा। इसके अलावा, जितना अधिक आप गाना पसंद करेंगे, जितना अधिक वह किसी दर्शक को अपील करेंगे। गाओ मत कभी जब आप सक्षम नहीं हैं, खासकर यदि आपका गला है सूजन या खिंचाव!
  • ऑडिशन फॉर अ म्युज़िकल चरण 2 नामक छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आपका गाना असंभव नहीं है, क्योंकि शायद, आपके निर्देशक ने पहले ही बहुत बार सुना है "कल", से लिया एनी, या "मेरी खुद पर" से लेस मिएरेबल्स, या "गुड मॉर्निंग बाल्टीमोर" से स्प्रे. एक और मूल गीत आपको निर्देशक की आंखों में खड़ा कर देगा और आपको हर किसी से अलग करेगा। संगीत के लिए ऑडिशन करने वाले गीत से एक गीत की व्याख्या करना तर्कसंगत लग सकता है, लेकिन यदि इस विचार को ध्यान में नहीं रखा गया है, तो इसका सामना किया जा सकता है।
  • ऑडिशन फॉर अ म्यूजिकल चरण 3 नामक छवि
    3
    इस संगीतमय गीत को न बनाएं - इसके बजाय उस शो के समान एक शैली चुनें, जिसके लिए आप ऑडिशन देखते हैं। एवेन्यू क्यू से एक गीत के साथ दक्षिण प्रशांत के लिए परीक्षण न करें! अवधि, संगीतकारों और समान विषयों के लिए खोजें
  • ऑडिशन फॉर अ म्युज़िकल चरण 4 नामक छवि
    4
    अपनी आवाज समझाओ! क्या आपने कभी गौर किया है कि जो लोग सबसे बड़ी भूमिका निभाने वाले हैं वे जानते हैं बोलो और बहुत जोर से गाओ? आप दुनिया में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हो सकते हैं, लेकिन अगर आपकी आवाज़ इतनी कम है कि इसे संगीत के ऊपर नहीं सुना जा सकता है, जो इसे कभी पता नहीं करेगा? जल्दी अभ्यास करें बाहर निकलें और अपने सिर के शीर्ष पर गाओ जो आप अपने सिर में चाहते हैं, उच्चतम आवाज के साथ आप कर सकते हैं (सुनिश्चित करें कि, हालांकि, यह चीख की तरह नहीं है)। यह एक उपयोगी बात है हालांकि, अगर "मजबूत" माध्यम "अधिक धुन से बाहर", सावधान रहें, क्योंकि बहुत ज्यादा मात्रा में किसी गलत नोट को सुनने के लिए कोई भी पसंद नहीं करता है।
  • ऑडीशन फॉर अ म्यूजिकल चरण 5 नामक छवि
    5
    कुछ निर्देशकों के चरित्र में एक निश्चित व्याख्या हो सकती है, और इसलिए आप इसे किसी अन्य तरीके से व्याख्या करके एक नुकसान में मिल सकते हैं। कई खुले दिमाग निदेशकों, हालांकि, नए और दिलचस्प व्याख्याओं (जब तक वे उचित हैं) के लिए उपलब्ध होंगे, जो अच्छी तरह से समायोजित कर सकते हैं। हालांकि, अपने आप को समर्पित करने के लिए, सुनिश्चित करें "कुछ", क्योंकि एक अप्रत्याशित व्याख्या के लिए एक मजबूत प्रतिबद्धता असीम रूप से बेहतर है, इससे कोई भी प्रतिबद्धता नहीं है।



  • ऑडिशन फॉर अ म्यूजिकल चरण 6 नामक छवि
    6
    अपने आप को सुनिश्चित करें! (या कम से कम, "व्यवहार" जैसे कि मैं था।) सुरक्षा एक महत्वपूर्ण कारक है: यदि आप अपने बारे में निश्चित रूप से देखते हैं (भले ही वह ऐसा न हो), तो निर्देशक शायद आपके प्रदर्शन की सराहना करेंगे। जिगर को दर्शकों के सामने खड़े होने और आत्मविश्वास के साथ गाने के लिए एक साहसी कार्य है, और आप इसे पसंद करेंगे!
  • ऑडिशन फॉर अ म्युज़िकल चरण 7 नामक छवि
    7
    यदि आप आधे रास्ते बंद कर चुके हैं, तो चिंता न करें - यह एक बुरा संकेत नहीं है इसका मतलब यह है कि निर्देशक पहले से ही निर्णय लेने के लिए पर्याप्त रूप से देखा है, या गाना को अलग तरीके से व्याख्या करने के निर्देश दे रहा है यह मूल है कि आप निर्देशों का पालन करने और नोट्स पर ध्यान दे सकते हैं, और निर्देशक यह देखना चाहता है कि आप इसे कितनी अच्छी तरह करते हैं
  • ऑडिशन फॉर अ म्यूजिकल चरण 8
    8
    निर्देशक चीजों की भी तलाश करते हैं बाहर मंच से जब कोई अन्य व्यक्ति मंच पर होता है, तो सम्मान हो। इसका मतलब चुप्पी में होना - आप प्रतिनिधित्व के बारे में कुछ सीख सकते हैं या "कैसे कार्य करना" मंच पर व्यक्ति से
  • ऑडिशन फॉर अ म्यूजिकल चरण 9
    9
    अगला, हमेशा कहें: "आपके द्वारा दिए गए समय के लिए धन्यवाद"।
  • टिप्स

    • सीधे दर्शकों या निर्देशकों के किसी सदस्य पर न देखें, लेकिन दर्शकों या निर्देशक के सिर के ऊपर एक फोकल बिंदु खोजने का प्रयास करें।
    • जल्दी से संगठित हो जाओ और अभ्यास करने के लिए अपने आप को बहुत समय दें।
    • हमेशा आप का सबसे अच्छा प्रदर्शन प्रदान कर सकते हैं

    चेतावनी

    • गर्व और अपने आप को विश्वास करने की कोशिश करो, लेकिन अहंकारी दिखने से बचें
    • किसी भी संगीत के बिना एक गाना गाने का एक यह है कि आप अपने आप को लिखा था, यह एक बुरा विचार है, क्योंकि निर्देशक पता है कि तुम intonazione- भी गीत जानना चाहता है रखने में सक्षम हैं की जरूरत है।
    • जानें कि आप ऑडिशन से पहले क्या खा नहीं और पी सकते हैं।
    • संतरे का रस या डेयरी उत्पादों का उपभोग न करें वे बलगम के उत्पादन को प्रोत्साहित करते हैं, जो आपके गले को शामिल करता है और आपको अच्छी तरह से गाना नहीं देगा।
    • कुछ भी मसालेदार खाना या पीना मत करो, जो आपकी आवाज को कठिन बना सकता है।
    • स्पार्कलिंग पानी या अन्य कार्बोनेटेड पेय से बचने की कोशिश करें बेहतर है कि आप अपने गीत के बीच में जोर से नहीं मिलते।
    • कुछ मीठा खाओ या पीना मत करो! चीनी स्थायी रूप से आपकी आवाज़ को नुकसान नहीं पहुंचाएगा, लेकिन अल्पावधि में, यह आपको बुरी तरह गाना देगा। ऑडिशन के बाद जागने से मिठाई, रस, आइस लॉलिज़ या मिठाई से बचने की कोशिश करें।
    • यदि आप पहले से गरम हो चुके हैं, तो ठंडे पेय नहीं पीते हैं, पानी भी नहीं! आवाज़ को गर्म करने की भावना बिल्कुल वही है जो इसे पसंद करती है: हिट यह। यदि आप कुछ ठंडा (या खा) पीते हैं, तो आपको शुरू करना होगा। अगर आपको परीक्षण से पहले कुछ पीना है, तो कमरे के तापमान पर पानी सबसे अच्छी बात है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com