स्ट्रिप क्लब में ऑडिशन का समर्थन कैसे करें

यदि आप एक स्ट्रिपर या विदेशी डांसर के रूप में कैरियर में शामिल होने के विचार को दुखी कर रहे हैं, तो अभी या बाद में आपको एक स्ट्रिप क्लब में एक ऑडिशन रखना होगा। इस प्रकार के ऑडिशन के संचालन में लड़कियों की एक ही आकांक्षा के साथ व्यापक जिज्ञासा है: "शो" की दुनिया में पहुंच मार्ग, वास्तव में, काफी अस्पष्ट हैं दूसरी ओर, यह निश्चित रूप से पेशेवर क्षेत्र नहीं है, जिसे आप काम के लिए अपने सलाहकार से पूछ सकते हैं, या वह समाचार पत्र में विज्ञापनों में से एक है।

यहाँ इस लेख का कारण है: नीचे आपको एक स्ट्रिप क्लब में ऑडिशन के माध्यम से आने के लिए उपयोगी टिप्स की एक सूची मिलेगी।

कदम

एक स्ट्रिप क्लब चरण 1 में ऑडिशन शीर्षक वाली छवि
1
आपकी उच्चतम और सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता ऑडिशन के लिए एक स्ट्रिप क्लब नहीं खोजना है, लेकिन टोन और फिट होने के लिए यह लड़कियों के बीच व्यापक पूर्वाग्रह है कि किसी को एक स्ट्रिप क्लब में काम करने के लिए "सही" होना चाहिए। यहां तक ​​कि एक सपने के लिए भी नहीं आपको पूर्णता की आवश्यकता नहीं है, और न ही उसके पास है। लेकिन आपको टोन और फर्म होना चाहिए। यह सेल्युलाईट और खिंचाव के साथ प्रदर्शन करने वाली लड़कियों को देखने के लिए असामान्य नहीं है। मुझे आशा है कि यह आपको कुछ साहस देने के लिए पर्याप्त है यदि आपको लगता है कि आपके शरीर काफी तंग नहीं है, स्वस्थ भोजन और व्यायाम सबसे अच्छा समाधान है लगभग सभी को एक स्ट्रिप क्लब-आधारित काया मिल सकता है।
  • एक स्ट्रिप क्लब चरण 2 में ऑडिशन शीर्षक वाली छवि
    2
    फोन द्वारा अपने क्षेत्र के क्लबों से संपर्क करें उनसे पूछें कि ऑडिशन का समर्थन क्या है और अंडरवियर के प्रकार सहित उन्हें क्या उम्मीद है।
  • एक स्ट्रिप क्लब चरण 3 में ऑडिशन शीर्षक वाली छवि
    3
    तैयार रहें कई क्लब बंद होने के दौरान ऑडिशन लेते हैं - आपको निश्चित रूप से एक स्ट्रिपेट में संगीत की लय में प्रदर्शन करना होगा। यदि आप पोल नृत्य का अभ्यास नहीं कर रहे हैं, तो चिंता न करें: लड़कियां अक्सर पोल नृत्य काम करने के लिए सीखते हैं। ऑडिशन के लिए, आपको अपने शरीर के साथ संगीत का समर्थन करने, पोल के चारों ओर घूमना और इसे समर्थन के रूप में उपयोग करना होगा। कुछ क्लब आपको उस संगीत का चयन करने के लिए कह सकते हैं जिसे आप नृत्य करना चाहते हैं। इस परिस्थिति के लिए तैयार रहें और एक गीत चुनें जो आपको सेक्सी महसूस करता है। शहरी एक सेक्सी नृत्य के लिए एक अच्छा आधार है रॉक`इनोल और छोटे सेक्सी गाने से बचें संगीत "भूमिका में आना" में मदद करता है - एक गलत टुकड़ा आपके ऑडिशन को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है
  • एक स्ट्रिप क्लब चरण 4 में ऑडिशन नाम वाली छवि
    4
    शौकिया स्ट्रिपर्स के लिए खुला शाम की तलाश करें अन्य क्लब शौकिया स्ट्रिपर्स के लिए शाम को आयोजित नए लड़कियों की तलाश कर रहे हैं। ये शाम हैं जब ग्राहक के सामने क्लब "खुले" होने पर "उम्मीदवार" लड़कियों का प्रदर्शन करता है। इस तरह, क्लब के प्रबंधकों ने जनता की प्रतिक्रियाओं के मुताबिक लड़कियों का मूल्यांकन किया है। अन्य क्लब अब भी इच्छुक स्ट्रिपर्स के बीच प्रतियोगिताओं को व्यवस्थित करते हैं, जिन्हें सचमुच नौकरी मिलनी चाहिए।



  • छवि का शीर्षक नृत्य डिस्को चरण 1
    5
    सही काम के लिए सही देखो कुछ क्लब ऑडिशन नहीं रखता है, लेकिन आप अपने आकस्मिक कपड़े दिखा सकते हैं और अपने गर्म इंप्रेशन के आधार पर खुद को किराये पर ले सकते हैं। इस मामले में, कपड़े पहनते हैं जो आपके शरीर के आकृतियों पर जोर देते हैं। फिट जीन्स और एक फिट टॉप आदर्श हैं।
  • एक स्ट्रिप क्लब चरण 6 में ऑडिशन नाम वाली छवि
    6
    ऑडिशन के लिए देखो तैयार करें जब आप एक क्लब को ऑडिशन के बारे में सूचित करने के लिए कॉल करते हैं, तब भी पूछना याद रखें जब आपके पास ड्रेस कोड पर विशेष अनुरोध हो। ऐसे क्लब हैं जहां आप एक प्रोम ड्रेस पहन सकते हैं, अन्य जहां आप सीधे बिकनी में शुरू करते हैं इसलिए सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक क्लब के लिए सही देखो खरीदने और पहनें।
  • छवि का शीर्षक नृत्य डिस्को चरण 6
    7
    कुछ खाल उधेड़नेवाला जूते खरीदें आप उन्हें ऑनलाइन और सेक्सी दुकानों में पा सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि वे कम से कम एड़ी 8 हैं, लेकिन सभी के ऊपर वे बहुत सहज हैं।
  • टिप्स

    • किसी विशेष क्लब में सुनवाई के लिए पूछने से पहले, एक संज्ञानात्मक निरीक्षण लेने का एक अच्छा विचार हो सकता है, संभवतः मित्र / दोस्त के साथ, यह समझने के लिए कि आपको जगह पसंद है और यदि आपको सुरक्षित लगता है
    • यदि आप एक मंच पर सुनवाई और नृत्य आयोजित करना चाहते हैं, तो आप अपने आप के बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करने के लिए पोल नृत्य के कुछ सबक लेते हैं, तो यह दुख नहीं होगा। उन्हें बहुत आवश्यकता नहीं है, 2-3 पाठ पर्याप्त से अधिक होने चाहिए।
    • यदि आपको स्ट्रिप क्लब में काम करने के लिए अपना वजन कम करना है, तो यह एक स्वस्थ तरीके से करें। अचानक वजन घटाने से आपको शरीर की ज़रूरत नहीं होगी, क्योंकि आप अपने आप पतले पाएंगे, लेकिन ढीली त्वचा के बहुत सारे के साथ। एक पाउंड, एक पाउंड और एक हफ्ते, वजन घटाने की उचित दर है। इसके अलावा, मध्यम जंक फूड सेवन, एरोबिक अभ्यास (चल रहा है, तैराकी, आदि) और आपके शरीर को आकार देने के लिए वजन का थोड़ा सा अभ्यास करें। वजन घटाने पर ज्यादा जोर देने की कोई आवश्यकता नहीं है, आप केवल अपने स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाएंगे।
    • अगर आप वास्तव में नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं, पोल डांस के आंकड़े किसी भी कारण के लिए प्रयास न करें। सुनवाई के परिणामों के लिए गिरना बहुत सेक्सी और उल्टा होगा।
    • आप ऑनलाइन खाल उधेड़नेवाला कपड़े ऑनलाइन और विशेष रूप से ईबे पर पा सकते हैं

    चेतावनी

    • अन्य लड़कियों से बात न करें जो क्लब में सुनवाई के लिए आए थे। वे आपको हतोत्साहित करने की कोशिश कर सकते हैं यदि वे आपको प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखते हैं
    • किसी भी प्रकार के तेल या क्रीम न पहनें, पोल फिसलन करने का खतरा, अपनी सुरक्षा को खतरे में डालना और अन्य लड़कियों का।
    • ऑडिशन रखने से पहले जूते का खिसकना करने के लिए इस्तेमाल करें। गिरने या शर्मिंदा होने के कारण जूते असुविधाजनक हैं, कोई अच्छा प्रभाव बनाने का कोई अच्छा तरीका नहीं है।
    • एक क्लब में सुनवाई न रखें जहां आप सुरक्षित महसूस नहीं करते। हमेशा किसी मित्र के साथ जाने की कोशिश करें और सुनिश्चित करें कि आपके मित्र जानते हैं कि आप कहां हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com