डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड पर राजकुमारी के रूप में काम कैसे करें

एक डिज्नी राजकुमारी बनना इससे अधिक मुश्किल लगता है: इसमें प्रतिभा, महत्वाकांक्षा और जादू को विश्राम करने की क्षमता की आवश्यकता होती है जो डिज्नी रोजाना करता है ऑडिशन में भाग लेने वाले कुछ सैकड़ों लड़कियां चयन को दूर करने का प्रबंधन करती हैं। क्या आपको लगता है कि आप डिज्नी वर्ल्ड या डिज्नीलैंड में डिज्नी राजकुमारी के रूप में काम करने के लिए पात्र हैं? पढ़ना जारी रखें और आपको पता चल जाएगा!

कदम

डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड में कार्य एस्क प्रोडक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
आवश्यकताओं पर ध्यान दें एक राजकुमारी होने के लिए आपको 1.60 मीटर और 1.70 मीटर के बीच उच्च होना चाहिए। कुछ थोड़ा ऊंची राजकुमारियाँ थीं, इसलिए चिंता मत करो अगर आप 1.70 मीटर लंबा लंबा हो। वे आपको एक ही पास दे सकते हैं लेकिन अपने सपने को छोड़ मत करो, भले ही आप 1.60 मीटर लंबा से थोड़ा कम हो: आप हमेशा एक परी, या ऐलिस या वेंडी डार्लिंग की भूमिका निभा सकते हैं। तुम भी धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलने और संयुक्त राज्य अमेरिका में काम करने के लिए तैयार होने के लिए सक्षम होना चाहिए। अगर आप किसी दूसरे देश से आते हैं, तो आपको वर्क वीजा की आवश्यकता होगी।
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड के चरण 2 पर राजकुमार के रूप में कार्य शीर्षक
    2
    ऑडिशन की तारीखों का पता लगाने के लिए डिस्कवरी। पर जाएं: आपको दर्ज करने के लिए इस चरण को पास करना होगा ऑडिशन आरामदायक माहौल में होते हैं, जहां हर कोई खुश होता है। तो परेशान मत हो। साइन अप करने की तिथि के लिए खोजें यदि आप चयन के सभी स्तरों को पार करते हैं तो आप एक राजकुमारी बन जाएंगे!
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड के चरण 3 में राजकुमारी के रूप में कार्य शीर्षक वाला चित्र
    3
    अभ्यास नृत्य और अभिनय ऑडिशनों में आपको 8-बार के कोरियोग्राफी में प्रदर्शन करने के लिए कहा जाएगा। यह बहुत सरल है, और यह लक्ष्य यह देखना है कि आप कितना सहज महसूस करते हैं। इसलिए हर समय मुस्कान याद रखना और दिखाएं कि आप क्या जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, भले ही यह मामला न हो। आपको एक ऐसा दृश्य अनुकरण करने के लिए भी कहा जाएगा जिसमें आपको घर का काम करने का ढोंग करना होगा। जितना चाहे उतना जीवंत रहें, क्योंकि याद रखें कि आप एक चरित्र को जीवन दे रहे हैं!
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड में कार्य एस्क प्रोडक्ट शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    जीवंत, मजेदार और खुश रहें हंसमुख, उत्साही और अच्छे रहें, लेकिन सावधान रहें कि इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए। कर्मचारियों को अपने सभी गुण दिखाएं
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड पर काम करना शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    परिधान ऑडिशन से खुद को पेश नहीं करें आप एक राजकुमारी पोशाक नहीं पहन सकते आपको स्नीकर्स और आरामदायक कपड़े पहनना होगा। यदि आपके पास नृत्य जूते हैं, तो उन्हें भी पहनें। मेकअप पहनना मत, डिज़नी आपका चेहरा देखना चाहता है, इसका मुखौटा नहीं है! और एक चोटी में इकट्ठे हुए बालों को भी आसान बना दिया जाएगा। यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो संपर्क लेंस के लिए विकल्प चुनें
  • डिज़नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड में चरण 6 पर काम के रूप में शीर्षक वाली छवि
    6
    एक तस्वीर और एक पाठ्यक्रम तैयार करें। तस्वीर में, डोसा मेकअप और मुस्कान सुनिश्चित करें कि प्रकाश सही है और पृष्ठभूमि में कुछ अजीब नहीं है।
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड में काम के रूप में शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    आप का चयन नहीं करेंगे कि कौन सा चरित्र आपको सौंपा जाएगा, लेकिन कर्मचारी जब वे आपसे पूछते हैं कि आपका नाम क्या है, तो बस अपना नाम कहो! यह न कहें कि आप कौन-सी चरित्र का प्रतिरूपण करेंगे और यदि आप चयन पास करते हैं, तो आप विभिन्न पात्रों को तैयार करेंगे, ताकि आप जिस भूमिका की इच्छा रखते हैं, आप भी खेल सकते हैं, आप अपनी विशेषताओं को दर्पण करेंगे।
  • डिज्नी वर्ल्ड या डिज़नीलैंड के चरण 8 में राजकुमार के रूप में कार्य शीर्षक
    8
    अगर आप चयन पास नहीं करते हैं, तो चिंता न करें इसमें भाग लेने के लिए अन्य ऑडिशन होंगे भर्ती होने से पहले कई ऑडिशन बनाने के लिए संभावित राजकुमारी के लिए यह सामान्य है। हालांकि, डिज्नी प्रत्येक छह महीनों में एक से अधिक ऑडिशन में भागीदारी की अनुमति नहीं देता है।
  • टिप्स

    • शर्मीली मत बनो यदि आप मूर्ख होने की तरह महसूस करना शुरू कर देते हैं, तो आप चिंता न करें, आप एक अच्छा काम कर रहे हैं!
    • बहुत विनम्र रहो! ऑडिशन में वे यह भी देखेंगे कि क्या यह आपके साथ काम करने के लिए सुखद होगा! यदि आप कठोर हैं, तो आप कोई अच्छा प्रभाव नहीं देंगे!
    • आप मुस्कान।
    • अपना सर्वश्रेष्ठ पक्ष दिखाएं
    • जीवंत रहें

    चेतावनी

    • अपने आप को परिधान में पेश नहीं करें
    • ऑडिशन में समय-समय पर रहें
    • आप वहां काम करने के लिए 18 से 27 वर्ष की उम्र के बीच होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com