कैसे एक बॉलीवुड अभिनेत्री बनें

बॉलीवुड हिंदी फिल्म उद्योग का अनौपचारिक नाम है। मुंबई में आधारित, भारत, बॉलीवुड का नाम बॉम्बे के विलय, मुंबई के पूर्व नाम, और हॉलीवुड का परिणाम है। 1 9 70 के दशक में बॉलीवुड ने अमेरिकी फिल्म उत्पादन से आगे निकलना शुरू किया और अब हर साल सैकड़ों फिल्मों का उत्पादन करता है। ज्ञान के बिना हिंदी फिल्म उद्योग में प्रवेश करना आसान नहीं है क्योंकि बॉलीवुड में काम करना चाहते हज़ारों महिलाओं के बीच मजबूत प्रतिस्पर्धा होती है। फिर भी, ऐसी कुछ चीजें हैं जो आप अपने मौके को बेहतर बनाने और एक बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के लिए सीख सकते हैं, भले ही पथ बहुत मुश्किल हो।

कदम

एक बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 1 बनें वाली छवि
1
अपने कलात्मक गुणों के बारे में खुद के साथ ईमानदार रहें होने के लिए "खोजों" हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड को एक ही करिश्मा, प्रतिभा और कौशल की आवश्यकता है। प्रतियोगिता मजबूत है और ज्ञान महत्वपूर्ण है। इसके अलावा, बॉलीवुड में काम करना मुश्किल है यदि आप भारतीय मूल के नहीं हैं: यह निर्धारित करता है कि क्या आपको बॉलीवुड की अभिनेत्री बनने की सीख के लिए बहुत समय और ऊर्जा करने से पहले इसे बनाने का एक वास्तविक मौका है।
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 2 बनें छवि का शीर्षक
    2
    नृत्य और अभिनय में पेशेवर प्रशिक्षण प्राप्त करें एक शिक्षक के साथ अध्ययन या एक अभिनय पाठ्यक्रम में शामिल होने पर, नाटक विद्यालय में शामिल होने पर विचार करें यदि आपकी वित्तीय मदद करती है
  • बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    हिंदी जानें कई महत्वपूर्ण फिल्में उपशीर्षक नहीं हैं, इसलिए भाषा की प्रवीणता की आवश्यकता है। फिल्म स्टूडियो में कास्टिंग एजेंटों और निर्देशकों के साथ संवाद कैसे करना चाहिए यह जानना भी महत्वपूर्ण है। यद्यपि कई बॉलीवुड फिल्मों में अंग्रेजी का उपयोग किया जाता है, लेकिन अंग्रेजी का स्वामित्व एक कौशल समझा जाता है जो वैकल्पिक रूप से समझा जाता है।
  • बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    4
    हिंदी में फिल्में देखें विभिन्न भूमिकाओं का आनंद लेने के लिए, आधुनिक अभिनय शैली और अभिनेताओं और अभिनेताओं की प्रसिद्ध बोलने की क्षमता, हिंदी में फिल्म देखने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। ऑनलाइन ऐसी साइटें हैं जो आपको इन फिल्मों को देखने में मदद कर सकती हैं https://FridayMasti.com .
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री बनें शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    बॉलीवुड फिल्म उद्योग में आपके पास कोई भी संपर्क का उपयोग करें कई फिल्म सितारों ने इस पर काम करना शुरू कर दिया क्योंकि वे उस माहौल में बड़े हुए थे।
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री बनने वाली छवि चरण 6



    6
    अपना पोर्टफोलियो बनाएं व्यावसायिक फ़ोटो प्राप्त करें सुनवाई के एक टेप या डीवीडी रिकॉर्डिंग तैयार करें जहां आप अपने अभिनय, गायन और नृत्य कौशल दिखाते हैं। वेबसाइट पर और यूट्यूब जैसे साइटों पर विज्ञापन दें
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री बनने वाला इस्तमाल चरण 7
    7
    के साथ शुरू करने के लिए, एक भूमिका या एक स्टंट की भूमिका के रूप में छोटी भूमिकाओं के लिए देखो। विज्ञापन, टीवी शो, रियलिटी शो और टीवी क्विज़ में भाग लें। एक मॉडल के रूप में नौकरी खोजें फिल्म स्टूडियो मुंबई के जुहू जिले में स्थित हैं। आप प्रतिभा और स्काउट्स को एक्स्ट्रा और पर्यटकों की तलाश में सुबह मिलेंगे।
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री चरण 8 बनें वाली छवि
    8
    अपने आप को एक उचित देखो के साथ प्रस्तुत करें बॉलीवुड फिल्म उद्योग की वर्तमान अभिनेत्री का अध्ययन करने के लिए देखें कि क्या आवश्यक है। आंखों का छिलका और कमाना और कपड़ों को अच्छी तरह से बाहर खड़ा करने के लिए, भारी बनाओ
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री बनें शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    अपने आप को संस्कृति में विसर्जित करें इसके आस-पास मुंबई और अन्य स्थानों के लिए यात्राओं को व्यवस्थित करें। मित्रों और संपर्क बनाने के लिए ऑनलाइन समूहों में शामिल हों उस भौगोलिक क्षेत्र के बारे में पता करें और समाचार और प्रवृत्तियों के बारे में सूचित रहें।
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री बनें 10
    10
    नृत्य करना सीखें एक नृत्य विद्यालय में वीडियो के माध्यम से या निजी शिक्षक के साथ सबक कुछ संभावनाएं हैं। बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के लिए, आपको न केवल लय का प्रबंधन करना चाहिए और न ही नृत्य में तरल आंदोलन होना चाहिए, लेकिन आपको सभी आंदोलनों और पदों का अर्थ पता होना चाहिए। हाथों और शरीर के इशारों और आंदोलनों, यदि गलत तरीके से किया जाता है, तो दर्शकों को अपमानित कर सकता है।
  • एक बॉलिवुड अभिनेत्री बनने वाला इमेज शीर्षक 11
    11
    गायन सबक ले लो बॉलीवुड फिल्म उद्योग अपने गाया और गाथागीत भागों के लिए प्रसिद्ध है, और आम तौर पर प्रति फिल्म कम से कम 6 संगीत के हिस्से हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com