हिंदी फिल्मों को कैसे डाउनलोड करें

बॉलीवुड, भारतीय हॉलीवुड, और सामान्य रूप में हिंदी सिनेमा, तेजी से दुनिया भर में लोकप्रियता प्राप्त कर रहे हैं। अपने कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर सीधे हिंदी फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए इन सुझावों का पालन करें।

कदम

विधि 1

हिंदी फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए खोजें
छवि शीर्षक वाली हिंदी फिल्म चरण 1 डाउनलोड करें
1
सबसे प्रसिद्ध साइटों में चेक करें उदाहरण के लिए देखें Bollyv4u.com या BharatMovies.com, उनके पास हिंदी और बॉलीवुड फिल्मों की एक विस्तृत चयन है
  • छवि शीर्षक वाली छवि हिंदी फिल्में चरण 2 डाउनलोड करें
    2
    आईट्यून्स में ब्राउज़ करने का प्रयास करें ICloud का उपयोग करके, आप iTunes सामग्री को किसी आईओएस डिवाइस पर सीधे डाउनलोड कर सकते हैं। कुछ सेल फोन ऑपरेटरों कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर डाउनलोड करने योग्य सामग्री का चयन प्रदान करते हैं।
  • छवि शीर्षक चित्रित हिंदी फिल्में चरण 3
    3
    ऑनलाइन रिटेलर की तलाश करें उदाहरण के लिए, अमेज़ॅन.कॉम जैसी साइटें, एक हिंदी फिल्म डाउनलोड सेवा प्रदान करती हैं, साथ ही साथ आपको सीधे एक भौतिक प्रतिलिपि खरीदने की इजाजत देते हैं।
  • छवि शीर्षक वाली छवि हिंदी फिल्में चरण 4 डाउनलोड करें
    4
    Netflix में खोजें Netflix.com, अपनी वेबसाइट पर विदेशी फिल्मों के लिए आरक्षित अनुभाग में, यह हिंदी फिल्मों का एक बड़ा संग्रह प्रदान करता है। यदि आप चाहें, तो अपने मोबाइल डिवाइस पर डाउनलोड और इंस्टॉल करने के बाद उपयुक्त एप्लिकेशन का उपयोग करके कैटलॉग का पता लगाएं। जल्द ही, स्ट्रीमिंग के इस विशालकाय, इटली में भी होना चाहिए।
  • विधि 2

    स्ट्रीमिंग में हिन्दी फिल्मों को डाउनलोड या देखें


    छवि शीर्षक वाली छवि हिंदी फिल्में चरण 5 डाउनलोड करें
    1
    किसी फिल्म डाउनलोड के लिए भुगतान करने का विकल्प चुनें या उस साइट पर मासिक सदस्यता के लिए साइन अप करें, जो स्ट्रीमिंग सामग्री प्रदान करता है, जैसे Netflix.com या Lovefilm.com।
  • छवि शीर्षक वाली छवि हिंदी फिल्में चरण 6 डाउनलोड करें
    2
    फिल्म को डाउनलोड करें, या इसे स्ट्रीमिंग में देखें, सावधानीपूर्वक साइट या प्लेटफ़ॉर्म द्वारा प्रदान किए गए निर्देशों का पालन करते हुए। यदि आप एक बड़ी फ़ाइल डाउनलोड करने की योजना बनाते हैं तो सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त है आपके कंप्यूटर पर रिक्त स्थान या मोबाइल डिवाइस पर
  • टिप्स

    • पर जाएँ Openflix.com अपने निजी इस्तेमाल के लिए, किसी भी कीमत पर सार्वजनिक डोमेन में फिल्में डाउनलोड करने के लिए
    • स्ट्रीमिंग में एक फिल्म का आनंद लेने के लिए, एक पर्याप्त बैंडविड्थ के साथ इंटरनेट कनेक्शन होना जरूरी है। ध्यान रखें कि समस्याएं नेटवर्क कनेक्शन के साथ हो सकती हैं, यदि एकाधिक उपयोगकर्ता स्ट्रीमिंग मूवीज़ देख रहे हैं, या एक ही समय में नेटवर्क पर खेल रहे हैं।

    चेतावनी

    • कई देशों में ऐसे कानून हैं जो कॉपीराइट द्वारा संरक्षित सामग्री साझा करने पर रोक लगाते हैं। इस तरह की सामग्री को डाउनलोड करके कंप्यूटर चोरी के प्रसार में योगदान देने से बचें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस
    • सक्रिय इंटरनेट कनेक्शन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com