कैसे अपने iPad पर सिनेमा डाउनलोड करने के लिए

एक आईपैड एक मोबाइल डिवाइस है जिसे आप हमेशा अपने साथ ले जा सकते हैं, स्क्रीन से बड़ी मात्रा में वीडियो और फिल्म देखने के लिए, जहां कहीं भी हो। दुर्भाग्य से, ऐप्पल कुछ चीजों को उलझाना चाहता था, अब तक, अपने कंप्यूटर से अपने कीमती फिल्मों को अपने iPad में स्थानांतरित करने का एकमात्र तरीका दो उपकरणों के बीच एक भौतिक कनेक्शन के माध्यम से है। हालांकि, आप सीधे अपने आईपैड पर सभी फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए एक रास्ता है!

कदम

1
आपको अपने आईपैड पर एक आवेदन स्थापित करना होगा जो आपको विशेष प्रारूपों में वीडियो फ़ाइलों को डाउनलोड, संगृहीत और चलाने की अनुमति देता है। बहुत से हैं और आप उन्हें ऐप स्टोर में ढूंढ सकते हैं।
  • 2
    उन फ़िल्मों को खोजने के लिए एप्लिकेशन में अंतर्निहित ब्राउज़र का उपयोग करें, जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं। इस खोज के माध्यम से, आप उन स्रोतों को ढूंढेंगे, जिनसे आप वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। केवल उन लिंक का चयन करें जो एक स्टार आइकन के साथ होते हैं, जिसका मतलब है कि वीडियो प्रारूप में हैं जो आपके आईपैड पर खेला जा सकता है।



  • 3
    डाउनलोड शुरू होता है! जब आप उस रुचिकर स्ट्रीमिंग में मूवी के साथ वेब पेज को ढूंढते हैं, तो आईपैड पर स्थापित एप्लिकेशन के माध्यम से, सीधे डिवाइस पर डाउनलोड करें इस प्रक्रिया के अंत में, आप एक सक्रिय इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना वीडियो को जितनी बार चाहें खेल सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप pdownloader एप्लिकेशन का उपयोग करते हैं, तो इन निर्देशों का पालन करें: ऊपरी बाएं कोने में स्थित बटन पर क्लिक करें, यह एक संवाद खोलागा जो आपको देखे जा रहे वेब पेज से सभी डाउनलोड योग्य सामग्री दिखाएगा। आप जो वीडियो चाहते हैं उसे चुनें और इसे डाउनलोड करें।
  • टिप्स

    • डाउनलोड करने से पहले सफारी में लिंक का परीक्षण करना हमेशा बेहतर होता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह काम कर रहा है फिर आप स्ट्रीमिंग में अपनी मूवी को देखने में सक्षम होना चाहिए। यदि सबकुछ ठीक से काम करता है, और यदि ऑडियो / वीडियो की गुणवत्ता आपको संतुष्ट करती है, तो एप्लिकेशन के अंदर लिंक की प्रतिलिपि बनाएँ और इसे डाउनलोड करें।
    • धीरज रखो. डाउनलोड सर्वरों से हैं जो लाखों लोगों से जुड़े हैं, इसलिए यह सामान्य है कि गति उच्च नहीं है यह समय लग सकता है, लेकिन अंत में यह इसके लायक होगा, अच्छी दृष्टि

    चेतावनी

    • इस तरह से सामग्री डाउनलोड करना कॉपीराइट कानूनों का उल्लंघन कर सकता है यह लेख उन राज्यों के निवासियों से संबोधित किया जाता है जहां कॉपीराइट सामग्री डाउनलोड करना कोई अपराध नहीं है, जैसे कि नीदरलैंड में जाहिर है, यदि आप ऐसे राज्य में कानून पढ़ते हैं जहां यह गतिविधि अवैध है, तो पता है कि इस लेख की सामग्री को लागू करने से आप अपने जोखिम पर हैं।
    • यह लेख केवल सूचनात्मक सामग्री के रूप में लिखा गया था और कॉपीराइट सामग्री के अवैध रूप से साझा करने को प्रोत्साहित नहीं करना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com