कैसे डाउनलोड करें और iPad पर नि: शुल्क सिनेमा देखें

एक आईपैड एक अद्भुत डिवाइस है खूबसूरत रेटिना डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ़, फिल्में देखने के लिए आईपैड एक बहुत ही उपयोगी उपकरण बनाती है। समस्या यह है कि आज एक फिल्म डाउनलोड करना सस्ता नहीं है यदि आपके पास डीवीडी का एक बड़ा संग्रह है, तो आप उन्हें उन वीडियो फ़ाइलों में परिवर्तित कर सकते हैं जिन्हें आप अपने आईपैड पर मुफ्त सॉफ्टवेयर के जरिये खेल सकते हैं। आप iPad के लिए उपयुक्त सभी संस्करणों में डाउनलोड की गई सभी फिल्मों को कनवर्ट कर सकते हैं। अंत में, कई स्वतंत्र अनुप्रयोग हैं जो आपको सैकड़ों मुफ्त फिल्मों को कानूनी तौर पर स्ट्रीम करने की अनुमति देते हैं।

कदम

विधि 1

आईट्यून में अपने डीवीडी संग्रह जोड़ें
आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
हैंडब्रेक डाउनलोड और इंस्टॉल करें हैंडब्रेक एक ओपन सोर्स वीडियो एन्कोडिंग प्रोग्राम है जो आपको अपने डीवीडी को कंप्यूटर में प्रतिलिपि करने और फिर उन्हें एक iPad संगत प्रारूप में परिवर्तित करने की अनुमति देता है (कुछ संशोधनों के साथ)। यह विंडोज, मैक, और लिनक्स के लिए उपलब्ध है। आप इसे से डाउनलोड कर सकते हैं handbrake.fr.
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    डीवीडी संरक्षण को बायपास करने के लिए libdvdcss फ़ाइल डाउनलोड करें। प्रतिलिपि को रोकने के लिए अधिकांश डीवीडी सुरक्षित हैं Libdvdcss फ़ाइल, Handbrake को इस प्रतिबंध को दूर करने और अपने कंप्यूटर पर डीवीडी की प्रतिलिपि बनाने की अनुमति देगा। आप इसे से डाउनलोड कर सकते हैं download.videolan.org/pub/libdvdcss/1.2.12/. सुनिश्चित करें कि आप अपने ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए सही संस्करण चुनते हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    Libdvdcss फ़ाइल सही स्थान पर ले जाएं। एक बार फाइल डाउनलोड करने के बाद, आपको इसे हेन्डब्रक फ़ोल्डर में रखना होगा।
  • विंडोज़: को libdvdcss-2 फ़ाइल की प्रतिलिपि करें सी: प्रोग्राम फ़ाइलें हैंडब्रैक, या उस स्थान पर जहां आप हैंडब्रैक स्थापित करने के लिए चुना।
  • मैक ओएस एक्स: सही स्थान पर फ़ाइल को स्वचालित रूप से इंस्टॉल करने के लिए libdvdcss.pkg फ़ाइल चलाएं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपने कंप्यूटर में डीवीडी डालें आप केवल कानूनी तौर पर अपने खुद के डीवीडी की प्रतिलिपि बना सकते हैं, और यहां तक ​​कि अगर यह एक ग्रे क्षेत्र है, तो आपको मुसीबत में नहीं पड़ेगा यदि आप वीडियो को चारों ओर वितरित नहीं करते हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    हैंडब्रैक शुरू करें सभी जटिल विकल्पों के बारे में चिंता न करें, आप फ़ाइलों को सही प्रारूप में त्वरित रूप से कनवर्ट करने के लिए डिफ़ॉल्ट सेटिंग का उपयोग करेंगे।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    पर क्लिक करें "स्रोत" और चयन करें "वीडियो डीवीडी"। Handbrake आपके कंप्यूटर में डाला डीवीडी स्कैनिंग शुरू कर देंगे।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    इच्छित शीर्षक का चयन करें यदि आपकी डीवीडी फिल्म की चौड़ी-स्क्रीन और पूर्ण-स्क्रीन संस्करण रखती है, तो आप ड्रॉप-डाउन मेनू में से एक को चुन सकते हैं "शीर्षक"। अनुभाग "आकार" छवि टैब का यह निर्धारण करने में आपकी मदद मिलेगी कि आप किसके लिए खोज रहे हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    परिवर्तित फ़ाइल का गंतव्य सेट करें फ़ील्ड के बगल में ब्राउज़ करें बटन पर क्लिक करें "गंतव्य" यह चुनने के लिए कि आप फिल्म फ़ाइल को कहाँ सेव करना चाहते हैं
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 9
    9
    चुनना "आईपैड" की सूची से "डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स"। नकल की गई फिल्म स्वचालित रूप से आईपैड के साथ संगत प्रारूप में परिवर्तित हो जाएगी। यदि आपको यह सूची दिखाई नहीं देती है, तो बटन पर क्लिक करें "डिफ़ॉल्ट सेटिंग सक्रिय करें"।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री मूवी शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    पर क्लिक करें "प्रारंभ" प्रतिलिपि बनाने और डीवीडी को परिवर्तित करने के लिए संभवत: कुछ समय लगेगा, क्योंकि आपको अपने कंप्यूटर पर फिल्म की प्रतिलिपि करना होगा और फिर उसे परिवर्तित करना होगा। आप हैंडब्रेक विंडो के नीचे प्रगति की जांच कर सकते हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 11



    11
    आईट्यून्स लाइब्रेरी में मूवी जोड़ें फ़ाइल को परिवर्तित करने के बाद, आप इसे अपने iTunes पुस्तकालय में जोड़ सकते हैं, और उसके बाद अपने iPad के साथ समन्वयित कर सकते हैं।
  • फ़ाइल मेनू (Windows) या iTunes (Mac) पर क्लिक करें और चुनें "लाइब्रेरी में फ़ाइल जोड़ें"। फ़ोल्डर्स ब्राउज़ करें जो आपने अभी कॉपी और कनवर्ट की गई फिल्म की तलाश में है।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री मूवी शीर्षक वाली छवि स्टेप 12
    12
    अनुभाग खोलें "फिल्म" iTunes पुस्तकालय, फिर कार्ड का चयन करें "व्यक्तिगत वीडियो"। आप iTunes में आपके द्वारा आयात की गई सभी फिल्में देखेंगे
  • खंड में फिल्म को स्थानांतरित करने के लिए "फिल्म", फिल्म पर राइट क्लिक करें और चुनें "जानकारी प्राप्त करें"। कार्ड में "विकल्प", उस श्रेणी को चुनने के लिए पॉप-अप मेनू का उपयोग करें जिसमें आप मूवी को स्थानांतरित करना चाहते हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री मूवी शीर्षक वाला इमेज चरण 13
    13
    अपने आईपैड के साथ फिल्म को सिंक्रनाइज़ करें अब जब फिल्म आपकी लाइब्रेरी में है आईट्यून, आप इसे अपने आईपैड के साथ इसे जब आप चाहते हैं देखने के लिए सिंक कर सकते हैं।
  • विधि 2

    मूवी डाउनलोड करें और उन्हें अपने iPad पर जोड़ें
    आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 14
    1
    एक फिल्म ढूंढें जो आप कानूनी तौर पर इंटरनेट से डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि लगभग सभी प्रसिद्ध फिल्मों का भुगतान किया जाता है, आप कई स्रोतों से मुफ्त और कानूनी फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं, जिनमें शामिल हैं:
    • Archive.org (archive.org/details/movies): यह सार्वजनिक डोमेन फिल्मों का एक बड़ा संग्रह है, जो हर कोई मुफ्त में देख सकते हैं जब आप इस साइट से फिल्में डाउनलोड करते हैं, तो संस्करण को डाउनलोड करना सुनिश्चित करें "h.264"।
    • यूट्यूब से मुफ्त फिल्में चुनना (youtube.com/user/movies/videos?sort=dd&दृश्य = 26&shelf_id = 12): यह उन फिल्मों का संग्रह है जो कानूनी रूप से YouTube पर अपलोड किए गए हैं और आप सुरक्षित रूप से देख सकते हैं अगर आप उन्हें अपने iPad पर डाउनलोड करना चाहते हैं, तो आपको YouTube से डाउनलोड करने के लिए एक विशेष कार्यक्रम का उपयोग करना होगा।
    • क्लासिक सिनेमा ऑनलाइन (classiccinemaonline.com): इस साइट ने सिनेमैटोग्राफी के पहले युग से कई फिल्में दी हैं, और उनमें से अधिकांश को मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। एक फिल्म चुनें और बटन पर क्लिक करें "डाउनलोड" फिल्म को .avi फ़ाइल के रूप में डाउनलोड करने के लिए आपको इसे आईपैड (बाद में पढ़ें) पर चलाने के लिए फ़ाइल को बदलने की आवश्यकता होगी।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 15
    2
    टोरेंट के साथ एक मूवी डाउनलोड करें मुफ्त फिल्मों को खोजने के लिए दूसरा विकल्प है एक धार फ़ाइल डाउनलोड करें. यह केवल कानूनी है अगर आपके पास फिल्म की एक भौतिक प्रति है फिल्मों है कि आप धार का उपयोग कर डाउनलोड के अधिकांश इससे पहले कि वे आईपैड (नीचे पढ़ें) पर खेला जा सकता है परिवर्तित किया जाना चाहिए।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 16
    3
    डाउनलोड की गई फ़ाइलों को iPad में कनवर्ट करने के लिए हैंडब्रैक का उपयोग करें। आपके द्वारा ऑनलाइन डाउनलोड की जाने वाली अधिकांश फ़ाइलों को iPad के साथ संगत नहीं किया जाएगा। आप उन्हें एक iPad संगत प्रारूप में कनवर्ट करने के लिए मुक्त हैंडब्रैक प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं।
  • डाउनलोड करें और से हैंडब्रेक इंस्टॉल करें handbrake.fr.
  • ओपन हैंडब्रैक और बटन पर क्लिक करें "स्रोत"। आपके कंप्यूटर पर डाउनलोड की गई वीडियो फ़ाइल का चयन करें
  • फ़ील्ड के बगल में ब्राउज़ पर क्लिक करें "गंतव्य" और तय करें कि कनवर्ट की गई फाइल को कहाँ से बचाएं, जिसके लिए आप अपना पसंदीदा नाम दे सकते हैं ("nomefilm-ipad" यह एक सरल नाम है जो आपको तुरंत यह समझने की अनुमति देता है कि फिल्म किस संस्करण का है)।
  • चुनना "आईपैड" की सूची से "डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स"। यदि आपको यह सूची दिखाई नहीं देती है, तो बटन पर क्लिक करें "डिफ़ॉल्ट सेटिंग सक्रिय करें"।
  • पर क्लिक करें "प्रारंभ होगा"। हैंडब्रेक फ़ाइल को परिवर्तित करना शुरू कर देगा, और इसमें कुछ समय लग सकता है। आप हैंडब्रेक विंडो के नीचे प्रगति की जांच कर सकते हैं।
  • आईपैड पर Get and Watch Free Movies शीर्षक वाली छवि चरण 17
    4
    कनवर्ट मूवमेंट को iTunes में आयात करें अब रूपांतरण पूर्ण हो गया है, तो आप आईट्यून्स को फिल्म आयात कर सकते हैं, ताकि यह आपके आईपैड के साथ सिंक्रनाइज़ किया जा सके।
  • फ़ाइल मेनू (Windows) या iTunes (Mac) पर क्लिक करें और चुनें "लाइब्रेरी में फ़ाइल जोड़ें"। नए रूपांतरित फ़ाइल के लिए फ़ोल्डर्स ब्राउज़ करें।
  • अनुभाग खोलें "फिल्म" आपके iTunes पुस्तकालय का आप इसे खोलने के लिए कार्यक्रम विंडो के शीर्ष पर फिल्म पर क्लिक कर सकते हैं।
  • कार्ड का चयन करें "व्यक्तिगत फिल्में"। आप iTunes में आपके द्वारा आयात की गई सभी फिल्में देखेंगे खंड में फिल्म को स्थानांतरित करने के लिए "फिल्म", फिल्म पर राइट क्लिक करें और चुनें "जानकारी प्राप्त करें"। कार्ड में "विकल्प", उस श्रेणी को चुनने के लिए पॉप-अप मेनू का उपयोग करें जिसमें आप मूवी को स्थानांतरित करना चाहते हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि स्टेप 18
    5
    अपने आईपैड के साथ फिल्म को सिंक्रनाइज़ करें अब जब यह फिल्म आपके आईट्यून्स लाइब्रेरी में है, तो आप इसे अपने आईपैड के साथ सिंक कर सकते हैं जब भी आप चाहते हैं।
  • विधि 3

    स्ट्रीमिंग फ्री फिल्में देखने के लिए ऐप्स का उपयोग करें
    आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 1 9
    1
    एक ऐप डाउनलोड करें जो आपको निःशुल्क फिल्में स्ट्रीम करने की अनुमति देता है कई iPad स्ट्रीमिंग ऐप्स हैं, लेकिन इनमें से कई, हूलू और नेटफिक्स जैसी मासिक सदस्यता की आवश्यकता होती है सौभाग्य से, कुछ ऐसे ऐप्स हैं जो आमतौर पर विज्ञापनों को डालने से सैकड़ों फिल्मों तक मुफ्त पहुंच देते हैं सबसे लोकप्रिय ऐप्स में शामिल हैं:
    • Crackle: यह ऐप विज्ञापन के टूटने के साथ सैकड़ों फिल्में पेश करता है। यह सदस्यता की आवश्यकता नहीं है अगर आप मुफ्त में देखने के लिए प्रसिद्ध फिल्मों की तलाश कर रहे हैं, तो यह ऐप आपकी सर्वश्रेष्ठ पसंद है।
    • एनएफबी फिल्म्स: कनाडा की नेशनल फिल्म बोर्ड द्वारा पेश किए गए एक आवेदन है, जो निःशुल्क स्ट्रीमिंग के लिए हजारों फिल्मों और क्लिप उपलब्ध कराता है।
    • प्लेबॉक्स - यह एक ऐप है जहां आप हजारों फिल्मों, टीवी शो और बहुत कुछ देख सकते हैं। अगर आप उन्हें तुरंत देखना चाहते हैं, तो आप उन्हें डाउनलोड भी कर सकते हैं।
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 20
    2
    एप पर उपलब्ध फिल्मों के लिए खोजें उपलब्ध फिल्मों का चयन अक्सर मुफ़्त क्षुधा पर बदलता है, इसलिए आपके पास हमेशा देखने के लिए कुछ नया होगा
  • आईपैड पर गेट एंड वॉच फ्री फिल्में शीर्षक वाली छवि चरण 21
    3
    चलचित्र देखें एक स्ट्रीमिंग ऐप के साथ, यदि आप इंटरनेट से कनेक्ट हैं तो आप तत्काल एक फिल्म देखना शुरू कर सकते हैं: आपको इसे देखना शुरू करने से पहले फिल्म डाउनलोड होने तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com