मुफ्त मूवी कैसे देखें

सिनेमा 100 से अधिक वर्षों तक हमारी आधुनिक संस्कृति का हिस्सा रहे हैं बेहद खूबसूरत पहलुओं में से एक है जैसे कि शौकीन चावला प्रशंसकों को इस तरह के सिनेमेटोग्राफिक कार्यों का आनंद लेने में सक्षम है। यह आलेख कुछ भी भुगतान करने के बिना फिल्मों का आनंद लेने के कुछ सरल तरीके बताता है।

कदम

विधि 1

इंटरनेट पर फिल्में देखना कानूनी रूप से
छवि के लिए मुफ्त फिल्म देखें
1
उन फिल्मों के लिए खोजें जिनके पास कॉपीराइट नहीं है ऑनलाइन फिल्मों के लिए खोज करें जिनके कॉपीराइट अब वैध नहीं हैं कई पुरानी फिल्मों को मुफ्त में देखा जा सकता है क्योंकि वे बहुत बूढ़े हैं। Archives.org जैसे सार्वजनिक एक्सेस अभिलेखागार से परामर्श करने की कोशिश करें
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त फिल्म देखें चरण 2
    2
    वृत्तचित्रों के लिए खोजें वृत्तचित्र फिल्म निर्माताओं अक्सर उनकी फिल्मों में शामिल जानकारी को सार्वजनिक करने में अधिक रुचि रखते हैं - इस कारण वे मुफ्त ऑनलाइन देखने की पेशकश करते हैं। Documantis.com इन फिल्मों की खोज करने के लिए एक अच्छी साइट है
  • छवि के लिए निशुल्क फिल्म देखने के लिए चरण 3 देखें
    3
    मूवी स्ट्रीम करने के लिए एक साइट को आज़माएं। नेट पर मशहूर वीडियो स्ट्रीमिंग साइटें होती हैं, जो कि लघु क्लिप और संपूर्ण फिल्में प्रदान करती हैं। अंतरिक्ष की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए फिल्मों को दो या तीन हिस्सों में काट दिया जा सकता है- हालांकि इस तरह से अलग-अलग फिल्में देखी जा सकती हैं।
  • Youtube.com भुगतान के बिना कई फिल्में या वीडियो देखने के लिए महान है यहां कई भागों में विभाजित फिल्मों के लिए खोजें।
  • Hulu.com कई टीवी शो और फिल्मों के अपने उत्कृष्ट अभिलेखागार के लिए जाना जाता है। यदि आप चाहें, तो एक छोटा सा मासिक भुगतान करके आप पूरी मूवी लाइब्रेरी तक पहुंच सकते हैं।
  • विधि 2

    इंटरनेट पर फिल्में देखना अवैध रूप से
    निशुल्क चरण 4 के लिए फिल्में देखें
    1
    एक धार डाउनलोड करें एक धार एक ऐसा कार्यक्रम है जो विभिन्न प्रकार के वीडियो और जानकारी को इंटरनेट पर कहीं भी लेता है और आपके कंप्यूटर पर इसे संकलित करता है।
    • टोरेंट का उपयोग अवैध है क्योंकि यह फिल्मों और वीडियो के कॉपीराइट कानून का उल्लंघन करता है।
    • टोरेंट को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए utorrent.com, deluge-torrent.org या vuze.com की कोशिश करें।
  • छवि के लिए निशुल्क फिल्म देखने के लिए चरण 5 देखें
    2
    एक वेबसाइट का उपयोग करें जो चोरी करता है ये पायरेटेड साइटें पूरे इंटरनेट पर फिल्में और वीडियो पूरी करती हैं और आपको भुगतान करने के बिना उन्हें स्ट्रीमिंग देखने की अनुमति देती है। ठीक से तथाकथित समुद्री डाकू साइट, आपकी पसंदीदा फिल्मों की खोज के लिए एक अच्छी साइट है।
  • विधि 3

    इंटरनेट के बिना फिल्में देखना
    1
    देखें कि क्या आपके पास सार्वजनिक लाइब्रेरी में कोई भी फिल्म है। हां, यह सही है: पुस्तकालय भी ऐसी जगहें हैं जहां आप फिल्मों को भी पा सकते हैं। कई पुस्तकालय शैक्षिक या मनोरंजन फिल्मों को किराए पर लेने की संभावना प्रदान करते हैं। यदि आप नहीं जानते कि आपकी लाइब्रेरी क्या ऑफर करती है, तो एक फ़ोन कॉल करें और पता करें कि कौन से वीडियो उपलब्ध हैं।



  • 2
    उन्हें टीवी पर देखें कई नि: शुल्क टीवी चैनल निश्चित समय पर और 24 घंटों की उपलब्धता के साथ मशहूर फिल्मों की पेशकश करते हैं। स्थानीय प्रविष्टियों को देखने के लिए देखें कि आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले चैनलों पर कौन सी फ़िल्में प्रसारित होती हैं।
  • 3
    अपने क्षेत्र में क्या फैलता है इसके बारे में जानें कई शहरों विशेष त्योहारों पर या गर्मियों में शाम को स्थानीय सिनेमाघरों में मुफ्त फिल्में प्रदान करते हैं स्थानीय जानकारी केंद्र या पार्क या मनोरंजन कार्यालय से संपर्क करें, यह पता लगाने के लिए कि आप जहां रहते हैं, उस क्षेत्र में कौन सी फिल्मों की पेशकश की जाती है।
  • विधि 4

    कम लागत की फिल्में देखें
    निशुल्क चरण 9 के लिए फिल्म देखें
    1
    पिस्सू बाजारों में जाओ पिस्सू बाजार में बिक्री के लिए प्रसिद्ध फिल्मों की कई डीवीडी या दुकानों में दूसरे हाथों के सामान बेचने में संभव है। अक्सर ये फिल्म 1 यूरो या उससे भी कम लागतें: एक असली सौदा!
  • छवि शीर्षक वाली छवि मुफ्त में देखने के लिए चरण 10
    2
    एक वीडियो प्रदाता की सदस्यता लें। हाल के वर्षों में, विभिन्न कंपनियों ने असीमित संख्या में फिल्मों को मुफ्त में देखने के लिए लगभग 10 यूरो या उससे कम के मासिक सदस्यता की पेशकश शुरू कर दी है। वे अक्सर पोस्ट से डीडीज़ भेजने के अलावा, मुफ़्त ऑनलाइन स्ट्रीम प्रदान करते हैं।
  • छवि के लिए निशुल्क फिल्म देखने के लिए चरण 11 देखें
    3
    अपने टीवी नेटवर्क में मांगों पर फिल्मों की खोज करें असंख्य केबल टीवी प्रदाता ऑन-डिमांड फिल्मों का विकल्प प्रदान करते हैं, जहां आप सैकड़ों फिल्मों के चयन से तुरन्त देखने के लिए आदेश दे सकते हैं। यदि आप एक मूवी प्रशंसक हैं, तो यह एक अच्छा कम लागत वाला विकल्प हो सकता है।
  • टिप्स

    • अपने डेस्कटॉप या लैपटॉप पर फिल्में देखने में सक्षम होने के कारण इंटरनेट का उपयोग मुफ्त फिल्में देखने का एक फायदा है। अगर आपके पास एक प्रोजेक्टर है, तो आप सीधे अपने कंप्यूटर से स्क्रीन पर एक फिल्म पेश कर सकते हैं। या फिर आप उस वीडियो को जला सकते हैं जिसे आपने डीवीडी पर डाउनलोड किया है और फिर इसे बड़ी टीवी स्क्रीन पर देखें।
    • पॉपकॉर्न मत भूलो!

    चेतावनी

    • कई साइटें कहती हैं कि वे कई फिल्मों के मुफ्त डाउनलोड की पेशकश करते हैं, लेकिन अधिक जानकारी के बाद, वे आपको मासिक भुगतान के लिए कहते हैं इसका स्पष्ट रूप से मतलब है कि वे स्वतंत्र नहीं हैं। ऐसी साइटें घोटाला हो सकती हैं और आपको कुछ भी प्रदान कर सकती हैं जो आपको सदस्यता के बिना भी प्राप्त हो सकती हैं।
    • फिल्मों को सम्मानित करने वालों का सम्मान! यह फिल्म बनाने के लिए एक महान रचनात्मक प्रयास लेता है अगर आप किसी फिल्म को मुफ्त में देख रहे हैं क्योंकि किसी ने मालिक के कॉपीराइट का उल्लंघन किया है, ऐसा लगता है कि आप कुछ चोरी कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com