रेडबॉक्स से रेंट फिल्में कैसे लें

प्रारंभिक रूप से 2002 में विकसित हुए, हाल के वर्षों में फिल्मों को किराए पर लेने के तरीके से रेडबॉक्स वेंडिंग मशीनों ने क्रांति ला दी है। असल में, रेडबॉक्स् मशीन स्वत: मूवी डिवाइडर की तरह काम करती है - जो फिल्म आपको पसंद करती है, उसे निकालें और इसे वापस लेने के बाद इसे वापस लौटाएं। रेडबॉक्स् वितरक सस्ता, उपयोग में आसान और व्यापक हैं, इसलिए आज नवीनतम फिल्मों पर अपना हाथ लेने के लिए कूदो!

कदम

विधि 1

एक रेडबॉक्स् वितरक का उपयोग करें
रेडबॉक्स चरण 1 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
1
ऑनलाइन खोजें जहां निकटतम रेडबॉक्सी स्थित है। संयुक्त राज्य में, 36,000 से अधिक रेडबॉक्स स्थानों हैं, इसलिए यदि आप एक छोटे से शहर या शहर के पास रहते हैं, तो संभावना है कि पास में एक है। रेडबॉक्स खोजने के लिए, रेडबॉक्स आधिकारिक वेबसाइट पर डिस्ट्रीब्यूटर लोकेटर का उपयोग करें, Redbox.com।
  • मुख पृष्ठ पर, शीर्ष पर, पर क्लिक करें "एक स्थान ब्राउज़ करें" ("पदों के माध्यम से स्क्रॉल करें")। ड्रॉप-डाउन मेनू में "खोज स्थान" ("पदों के लिए खोजें"), अपने परिवेश में रेडबॉक्स् वितरकों की सूची देखने के लिए अपना पिनकोड या पता डालें।
  • बड़े महानगरीय क्षेत्रों में लगभग हमेशा से चुनने के लिए अलग-अलग स्थानों होंगे उदाहरण के लिए, सैन फ्रांसिस्को में केवल 50 हैं!
  • रेडबॉक्सी स्टेप 2 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    2
    नजदीकी लालबॉक्स पर जाएं पड़ोस में आपको एक बार मिल जाने के बाद, अपने वीडियो किराए पर लेने के लिए उस पर पहुंचें। जब आप Redbox पर जाते हैं, तो स्क्रीन पर तीन विकल्पों में से एक चुनें: "एक डीवीडी किराए पर" ("एक डीवीडी किराए पर") "ऑनलाइन किराया उठाओ" ("ऑनलाइन बुकिंग वापस करें") ई "डीवीडी पर लौटें" ("एक डीवीडी लौटें")। एक डीवीडी किराए पर, प्रेस "एक डीवीडी किराए पर"।
  • यह जानने के लिए कि कैसे एक डीवीडी ऑनलाइन बुक करें और इसे व्यक्ति में जमा करें, नीचे उपयुक्त अनुभाग देखें। एक डीवीडी वापस कैसे करें यह जानने के लिए इस खंड को पढ़ना जारी रखें।
  • रेडबॉक्स स्टेप 3 से रेंट फिल्में नाम वाली छवि
    3
    वितरक में फिल्में ब्राउज़ करें चुनने के बाद "एक डीवीडी किराए पर", एक स्क्रीन उपलब्ध वीडियो के कुछ दिखा दिखाई देगा। इस स्क्रीन पर आप जो खिताब देख रहे हैं, वे केवल उन ही मौजूद नहीं हैं - पुरस्कार "अधिक शीर्षक" ("अन्य खिताब") दूसरों को देखने के लिए
  • रेडबॉक्स चरण 4 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    4
    उस फिल्म का चयन करें जिसे आप किराया करना चाहते हैं। जब आप चाहते हैं कि डीवीडी देखते हैं, तो स्क्रीन पर क्लिक करें। यह आपको किसी अन्य स्क्रीन पर ले जाएगा, जिसमें फिल्म के बारे में जानकारी शामिल है पुरस्कार "कार्ट में जोड़ें" ("कार्ट में जोड़ें") इसे इस यात्रा के दौरान किराए पर लेने वाली फिल्मों की सूची में जोड़ने के लिए
  • इस बिंदु पर, यदि आप एक से अधिक फिल्म किराए पर ले रहे हैं, तो आप और अधिक के माध्यम से स्क्रॉल करने के लिए मूवी सूची पर लौटना चाह सकते हैं। यदि आप केवल एक को किराए पर ले रहे हैं, तो पढ़ना जारी रखें।
  • रेडबॉक्स से लेकर 5 फिल्म किराए पर छवि
    5
    जब आप तैयार हों, तो देखें। आखिरी फिल्म को जोड़ने के बाद, आप गाड़ी करना चाहते हैं, क्लिक करें "चेक आउट करें"। आपकी खरीदारी के लिए भुगतान करने के लिए, आपको स्क्रीन के बगल में उपयुक्त पाठक पर क्रेडिट कार्ड पास करने के लिए कहा जाएगा।
  • रेडबॉक्स से लेकर 6 फिल्म किराए पर छवि
    6
    आवश्यक व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करें आपको अपना डाक कोड और अपना ई-मेल पता दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। यदि यह पहली बार है कि आप Redbox का उपयोग करते हैं, तो इस जानकारी को दर्ज करने के लिए फ़ील्ड रिक्त हो जाएंगे। हालांकि, अगर आप फिर से एक डीवीडी किराए पर लें, तो मशीन आपके बारे में जानकारी याद रखेगी।
  • आपके द्वारा प्रदान किया गया ई-मेल पता वह होगा जो आपको रसीद भेजी जाएगी। आपको कागज पर रसीद नहीं मिलेगी (जब तक कि आप निश्चित रूप से ईमेल को प्रिंट नहीं करते हैं)।
  • रेडबॉक्स से लेकर 7 फिल्म किराए पर छवि
    7
    जब आप कर लें, तो Enter दबाएं। आपके द्वारा किराए पर दिया गया डीवीडी रेडबॉक्स् के किनारे खोलने से बाहर आएगा। इस बिंदु पर, आप अपनी फिल्मों के साथ जाने के लिए स्वतंत्र हैं, घर जाओ और उन्हें देखें!
  • डीवीडी छोटे लाल प्लास्टिक के बक्से में निहित होगा उन्हें याद मत करो - वहाँ एक छोटे प्रतिस्थापन शुल्क है।
  • रेडबॉक्स स्टेप 8 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    8
    अगले दिन 9:00 बजे तक डीवीडी लौटें रेडबॉक्स में किराये की अवधि एक दिन है - देरी के कारण अधिभार से बचने के लिए, आपको किराए पर लेने के बाद 21:00 बजे तक डीवीडी वापस करना होगा। उन्हें वापस करने के लिए, पर जाएँ किसी भी रेडबॉक्स् वितरक (जिसे जरूरी नहीं कि आप किराए पर लेने के लिए उपयोग किए गए हों), प्रेस करें "डीवीडी पर लौटें" और एक ही खोलने से डीवीडी को फिर से डालें जिसमें से वे बाहर आए।
  • सुबह 9 बजे के बाद एक फिल्म को रिटर्न करने के बाद आपको किराए पर लेने के दूसरे दिन का किराया होगा। यदि आप इसे अधिकतम किराए पर लेने की अवधि (डीवीडी के लिए 21 दिन) के भीतर नहीं लौटाते हैं, तो आपको अधिकतम दर से अधिक कर लगाया जाएगा और आप डीवीडी रख सकते हैं।
  • रेडबॉक्ज उत्पादों के लिए अधिकतम किराया दरों $ 25.20 से अधिक डीडी फीस, $ 34.50 प्लस ब्लू-रे ™ फीस और 70 प्लस वीडियो गेम फीस हैं।
  • विधि 2

    रेडबॉक्स ऑनलाइन सेवा का उपयोग करें
    रेडबॉक्स से लेकर 9 फिल्म किराए पर छवि चरण 9
    1
    रेडबॉक्स होमपेज पर जाएं। फिल्मों को किराए पर लेने के लिए, एक रेडबॉक्स् वितरक पर जाने के लिए आवश्यक नहीं है। ऑनलाइन सेवा का उपयोग करके, आप देख सकते हैं कि कौन से फिल्में उपलब्ध हैं, उन्हें बुक करने के लिए उन्हें बुक करें और उन्हें तुरंत देखने के लिए मूवी स्ट्रीमिंग डाउनलोड करें! आरंभ करने के लिए, Redbox मुख पृष्ठ, Redbox.com पर जाएं।



  • रेडबॉक्स से लेकर 10 फिल्म किराए पर छवि चरण 10
    2
    यह देखने के लिए कि कौन सी फ़िल्में उपलब्ध हैं, पर क्लिक करें "फिल्म" ("फिल्म")। मुख पृष्ठ पर, शीर्ष पर, बटन पर क्लिक करें "फिल्म" वर्तमान में Redbox वितरकों से उपलब्ध शीर्षकों की सूची देखने के लिए फिल्में आप पहली बार स्क्रीन में देखने के नवीनतम खिताब कर रहे हैं और मांग में सबसे अधिक - आप शैली के द्वारा शीर्ष पर खोज पट्टी, या scorrendoli का उपयोग कर दूसरों पा सकते हैं, शीर्ष डेला स्क्रीन पर डीवीडी / ब्लू-रे और भंडारण विकल्प ।
  • रेडबॉक्स से लेकर 11 फिल्म किराए पर छवि
    3
    संग्रह के लिए वीडियो आरक्षित करने के लिए, पर क्लिक करें "पिकअप के लिए पकड़ो" ("संग्रह के लिए पुस्तक")। मूवी स्क्रीन पर, आपको शीर्ष दाईं ओर बड़े बटन दिखाई देना चाहिए, जो वे कहते हैं "पिकअप डीवीडी के लिए पकड़ो", "Blu- रे पिकअप के लिए पकड़ो", या दोनों इच्छित वीडियो प्रारूप के अनुरूप बटन पर क्लिक करें। आपको अपने स्थान के बारे में जानकारी प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। इस जानकारी के आधार पर, रेडबॉक्स आपको आपके पास वितरकों की एक सूची दिखाएगा, जिस पर आपके द्वारा चुने गए शीर्षक होगा। पर क्लिक करें "पिकअप के लिए पकड़ो" सबसे सुविधाजनक वितरक के बगल में
  • यदि आप वीडियो के लिए खोज समाप्त कर चुके हैं, तो क्लिक करें "जारी रखें" ("निरंतर") अगले स्क्रीन पर। यदि आपके पास पहले से कोई खाता नहीं है, तो आपको एक बनाने और भुगतान जानकारी प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। अन्यथा, ऊपर वर्णित तरीके से फिल्में बुक करना जारी रखें।
  • किराया के लिए एक ही नियम ऑनलाइन बनाये गए दोनों लोगों और व्यक्तिगत रूप से किए गए दोनों के लिए लागू होते हैं। यदि आप अपनी बुकिंग के दिन 21:00 बजे फिल्म नहीं लेते हैं, तो आप को सामान्य किराए पर लेने की लागत पर शुल्क लगाया जाएगा।
  • रेडबॉक्स से लेकर 12 फिल्म किराए पर छवि
    4
    स्ट्रीमिंग मूवी देखने के लिए, रेडबॉक्स इंस्टेंट होम पेज पर जाएं कई फिल्मों के लिए, आपको उन पर विचार करना शुरू करने के लिए घर की आवश्यकता भी नहीं होती है। रेडबॉक्स इंस्टेंट, रेडबॉक्स स्ट्रीमिंग सेवा, पंजीकृत उपयोगकर्ताओं को अपने कंप्यूटर पर मांगों पर फिल्में देखने की अनुमति देता है। आरंभ करने के लिए, Redboxinstant.com पर जाएं उस फिल्म को खोजने के लिए खोज बार का उपयोग करें जिसे आप देखना चाहते हैं, उसके बाद उस पर क्लिक करें और दबाएं "अब देखो" ("अब देखो")। आपको अपना ई-मेल पता दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। यदि आपके पास पहले से कोई रेडबॉक्स खाता नहीं है, तो आपको स्क्रीन की एक श्रृंखला पर ले जाया जाएगा जहां आप एक बना सकते हैं साइन अप करने (और भुगतान करने के बाद), आप फिल्में देखने शुरू कर सकते हैं।
  • रेडबॉक्स इंस्टेंट तीन दरों की पेशकश करता है: 6, 8 और 9 डॉलर एक महीने में। $ 6 एक महीने के लिए, आपको रेडबॉक्स कैटलॉग की पेशकश की असीमित स्ट्रीमिंग की अनुमति है। $ 8 के साथ, आप एक महीने में चार डीवीडी स्ट्रीम और किराए पर कर सकते हैं। 9 के लिए, हालांकि, पिछली दर के साथ आपको जो भी पेशकश की जाती है उसके अलावा, आप चार ब्लू-रे किराए पर कर सकते हैं
  • विधि 3

    समस्या निवारण
    रेडबॉक्से चरण 13 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    1
    यदि आप हिरासत खो देते हैं, तो वेंडिंग मशीन पर एक और प्रतिस्थापन खरीद लें। अगर आपको ऐसा मामला नहीं मिल सकता है जिसमें आपको फिल्म रेडबॉक्स से मिली है, तो चिंता न करें - आप अभी भी फिल्म वापस कर सकते हैं। डिस्क को ध्यान से संभालना, इसे किसी भी रेडबॉक्स् डिस्ट्रीब्यूटर पर लौटा दें। डीवीडी की सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें और चुनें "रिप्लेसमेंट केस" ("आवास प्रतिस्थापन"), जिसे आप अंत में पाते हैं आपको भुगतान जानकारी प्रदान करने के लिए कहा जाएगा। भुगतान करने के बाद, वितरक एक खाली मामला प्रदान करेगा और आप सामान्य रूप से डिस्क को वापस करने में सक्षम होंगे।
    • आमतौर पर प्रतिस्थापन के मामलों में काफी सस्ती है - आमतौर पर वे $ 1.20 के आसपास खर्च करते हैं।
  • रेडबॉक्स स्टेप 14 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    2
    यदि डिस्क काम नहीं करती है, तो उसे साफ़ करने का प्रयास करें। दुर्लभ मामले में जहां डिस्क आप किराए पर ठीक से काम नहीं कर रहा है, पहली एक मुलायम कपड़े से धीरे इसे साफ करने के लिए, यदि आप चाहें तो कोशिश करते हैं और पानी और शराब के साथ रगड़ें। इसे सीडी के केंद्र से किनारे पर सीधी रेखा में पास करें कभी घर्षण या आक्रामक सॉल्वैंट्स का उपयोग न करें - वे डिस्क को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • अगर यह अभी भी काम नहीं करता है, तो यह गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हो सकता है रेडबॉक्स वेबसाइट के माध्यम से समस्या की रिपोर्ट करें आप क्षतिपूर्ति के हकदार हो सकते हैं।
  • रेडबॉक्सी स्टेप 15 से रेंट फिल्में शीर्षक वाली छवि
    3
    ऑनलाइन आरक्षण रद्द नहीं किए जा सकते ऑनलाइन सेवा के माध्यम से टिकट बुक करने के बाद, दुर्भाग्य से आपका ऑर्डर रद्द नहीं किया जा सकता है। इसका मतलब यह है कि यदि आप अगले दिन 9: 00 बजे डिस्क नहीं उठा सकते हैं, तो आपको स्वचालित रूप से एक दिवसीय किराये की फीस के लिए शुल्क लिया जाएगा।
  • यह आवश्यक है क्योंकि डिस्क, उस अवधि के दौरान, जिसे आपके द्वारा बुक किया जाता है, अन्य ग्राहकों के लिए उपलब्ध नहीं है। चूंकि किसी और को उसे भर्ती नहीं किया जा सकता है, इसलिए रेडबॉक्सेज़ किसी अन्य को काम पर रखने के द्वारा प्राप्त आय को खो देता है
  • रेडबॉक्सी स्टेर 16 से किराया फिल्म शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि रेडबॉक्स् डिस्ट्रीब्यूटर काम नहीं करता है, ग्राहक सेवा को कॉल करें अगर, किसी भी कारण से, आप उपयोग कर रहे रेडबॉक्स मशीन आपको फिल्मों को किराए पर लेने की अनुमति नहीं देते हैं, चिंता न करें - सहायता उपलब्ध है। ग्राहक सेवा ऑपरेटर से बात करने के लिए 1.866.REDBOX3 (1.866.733.2 9 3) पर फोन समर्थन को कॉल करें। यह लाइन 6:00 बजे से 3:00 बजे स्थानीय समय के सात दिनों से चलती है।
  • याद रखें कि यदि आपके पास दृष्टि समस्याएं हैं, तो फिल्मों का चयन करते समय आप ध्वनि सहायता प्राप्त करने के लिए हेल्पलाइन पर कॉल कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • वीडियो गेम वापस करने के लिए न भूलें - उनकी किराये की दर (अधिकतम से अधिक, जब आप 21 दिनों से अधिक समय के लिए गेम खेलते हैं) सबसे ज्यादा हैं

    चेतावनी

    • डीवीडी के केंद्र में बारकोड पर निकालें, निकालें या आकर्षित न करें। जब आप इसे वापस करते हैं, तो इसका उपयोग डीवीडी की पहचान करने के लिए किया जाता है। यदि यह क्षतिग्रस्त है, तो आपकी डीवीडी स्वीकार नहीं की जा सकती है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • क्रेडिट कार्ड या रिचार्जेबल
    • एक रेडबॉक्सी वेंडिंग मशीन
    • एक कंप्यूटर
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com