सिनेमा के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें


आपको सिनेमा पसंद है, लेकिन टिकटों की कीमत नाटकीय रूप से बढ़ रही है। आप क्या कर सकते हैं? वास्तव में, मुफ्त टिकट प्राप्त करने के कई तरीके (सभी बहुत आसान) हैं। थोड़ा दृढ़ता और भाग्य के साथ, और wikiHow से थोड़ी मदद के साथ, आप मुफ्त में एक महीने में कई फिल्में देखने में सक्षम हो सकते हैं

सामग्री

कदम

फ्री मूवी टिकट प्राप्त शीर्षक वाला छवि चरण 1
1
पूर्वावलोकन देखें स्थानीय अख़बारों और पत्रिकाओं के कला और मनोरंजन के लिए समर्पित अनुभाग ब्राउज़ करें, और पूर्वावलोकन स्क्रीनिंग देखने के लिए। आपको शायद पहली फिल्म के लिए भुगतान करना होगा, लेकिन फिर आप मुफ्त में सब कुछ देख सकते हैं।
  • एक और विकल्प जो खुद को प्रस्तुत करता है, पहली फिल्म के लिए भुगतान करना होता है और फिर दूसरे को देखने के लिए दूसरे कमरे में घुसता है। इस तरह आप एक की कीमत के लिए दो फिल्में देखेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 2
    2
    रेडियो के माध्यम से मानार्थ टिकट अधिकांश बड़े रेडियो स्टेशन जनता को देने के लिए मुफ्त टिकट प्राप्त करते हैं, विशेष रूप से लंबे समय से प्रतीक्षित ब्लॉकबस्टर के लिए यह भाग्य का थोडा हिस्सा लेगा, लेकिन जैसा कि वे कहते हैं, जो लोग जोखिम नहीं उठाते हैं वे गुलाबी नहीं होते!
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 3
    3
    एक सिनेमा में काम करने के लिए जाओ एक बार अंदर, बैठो और शो का आनंद लें (पाठ्यक्रम के काम के बदलाव के बाद)! यह शायद फिल्मों को नियमित रूप से मुफ्त में देखने का सबसे अच्छा तरीका है भूलना मत भूलना, कि आप काम पर हैं, छुट्टी पर नहीं, और आपको पॉपकॉर्न की सेवा जारी रखना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 4
    4



    एक फ़िल्म आलोचक बनें भेंट और अभ्यास करने के अलावा, आपको थोड़ी किस्मत की आवश्यकता होगी फिर भी, एक छोटी सी पत्रिका या एक साइट के लिए लेखन आपको शहर में दिखाए जाने वाली लगभग सभी फिल्मों के लिए मुफ्त टिकट प्राप्त करने की अनुमति देगा।
  • पता है कि इस क्षेत्र में बहुत प्रतिस्पर्धा है नतीजतन, छोटे शहरों में भी, आप पत्रकारिता या मीडिया अध्ययन में एक डिग्री है करने के लिए आप एक अखबार के संपादकों द्वारा विचार किया जाना चाहते हैं, तो आवश्यकता होगी। क्या माना जाता है के विपरीत, एक आलोचक के रूप में नौकरी मिलना कठिन है।
  • अगर आपको पारंपरिक प्रेस के अंगों के माध्यम से अपना रास्ता लेने में कठिनाई हो रही है, तो अपनी खुद की मूवी ब्लॉग को डालें और आपको देखी गई फिल्मों की समीक्षा लिखें। शुरू में आप अपने खर्च पर टिकट खरीदने करना होगा, लेकिन फिर अपनी समीक्षा से अच्छी तरह से लिखा गया है और कई अनुयायियों है करने के लिए शुरू कर रहे हैं, संभावना है कि आपके लोकप्रियता आप भुगतान के बिना फिल्मों के लिए जाने के लिए अनुमति देगा रहे हैं।
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 5
    5
    ब्लॉगों और सिनेमा को समर्पित वेबसाइटों का पालन करें इंटरनेट पर अक्सर मुफ्त फिल्म स्क्रीनिंग के लिए कोड होते हैं चारों ओर देखो और आप देखेंगे कि आपको आपके क्षेत्र के लिए मान्य कोड मिलेंगे। यहां से शुरू करने वाली कुछ प्रमुख साइटें हैं:
  • GetScreening.com
  • FilmMetro.com
  • Gofobo.com
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 6
    6
    प्रश्न पूछें स्थानीय के कार्पोरेट कार्यालय से संपर्क करें फिल्म है और यदि वे इस तरह के सेवाओं की पेशकश और ग्राहक सेवा, फिल्म पसंद की गुणवत्ता का मूल्यांकन करने के रूप में दर्शकों और सेवाओं के बदले में मुफ्त टिकट में रुचि रखने वाले खरीदारों को कोशिश करते हैं और कभी-कभी पूछते हैं, यहां तक ​​कि गुणवत्ता और स्नैक्स का विकल्प
  • छवि शीर्षक वाला निःशुल्क मूवी टिकट प्राप्त करें चरण 7
    7
    रक्त दें रक्तसंक्रमण केंद्र प्रत्येक दाता के लिए अंक के साथ दाताओं को इनाम प्रदान करता है चार सौ अंक के साथ आप एक निःशुल्क फिल्म टिकट प्राप्त कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • शॉपिंग सेंटर में सिनेमाघरों को फ़िल्म कंपनी के प्रतिनिधियों द्वारा भर्ती के लिए आदर्श जगह है, जो पूर्वावलोकन के दर्शकों की तलाश कर रहे हैं।
    • नील्सन मूवी व्यू वेबसाइट की पेशकश की जाने वाली सेवा सभी क्षेत्रों में उपलब्ध नहीं है, इसलिए, साइट की सदस्यता लेने से पहले, ग्राहक सेवा को कॉल करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com