कानूनी तौर पर इंटरनेट पर टीवी और सिनेमा कैसे देखें

कई अन्य लोगों की तरह, जो पैसा बचाना चाहते हैं, आपने केबल टीवी से छुटकारा पाने के बारे में सोचा हो सकता है कई अन्य लोगों की तरह, आपने पहले ही यह किया हो सकता है या तो किसी भी मामले में, अपने पसंदीदा कार्यक्रमों के बारे में भूलना और काम पर महसूस करना मुश्किल हो सकता है, वे सभी कार्यक्रमों में नवीनतम समाचारों के बारे में बात कर रहे हैं और उन्हें जांचने में सक्षम नहीं हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आपको टीवी देखने की ज़रूरत नहीं है? यदि आपके पास इंटरनेट कनेक्शन और एक कंप्यूटर है, तो आप टीवी ऑनलाइन देख सकते हैं चिंता मत करो, आपको किसी भी प्रकार की डिकोडर की ज़रूरत नहीं है, या चिंता है कि वित्त आपको चोरी का आरोप लगा सकता है ऐसे कई तरीके हैं जो पूरी तरह से कानूनी हैं - और सरल - इंटरनेट पर दोनों फिल्में और टीवी देखने के लिए। नीचे वर्णित बहुत से लोग इटली के लिए उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन भविष्य में उनका एक अच्छा मौका होगा।

कदम

लीगलली वॉच टीवी और मूवीज़ ऑनलाइन चरण 1 छवि का चित्र
1
टेलीविजन नेटवर्क साइटें सभी प्रमुख और कई अन्य टेलीविज़न अपने कई कार्यक्रमों को अपनी वेबसाइटों पर ऑनलाइन दिखाई देते हैं। कुछ संभावनाएं हैं साइट पर पहले देखने वाले कार्यक्रम उपलब्ध होने से पहले आपको कुछ दिन या दो दिन इंतजार करना पड़ सकता है, और कुछ विज्ञापन देखना पड़ सकता है लेकिन पेशेवरों विपक्ष से निश्चित रूप से अधिक हैं जब भी आप चाहते हैं आप उन्हें देख सकते हैं, या जब यह आपके शेड्यूल को फिट कर सकता है, और टीवी पर कम स्थान हैं लेकिन बहुत लंबा इंतजार न करें क्योंकि कार्यक्रम प्रसारित होने के बाद सीमित समय के लिए अक्सर उपलब्ध होते हैं।
  • लीगलली वॉच टीवी और मूवीज़ ऑनलाइन चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    नेटफ्लिक्स. (वर्तमान में इटली में उपलब्ध नहीं है, यह शायद 2015 में सक्रिय हो जाएगा) आपने शायद यह खबर सुनाई है कि अमेरिका में, ब्लॉकबस्टर जैसी मूवी किराये कंपनियों दिवालिया हो रही है और पूरे देश में दुकानों को बंद कर रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि नेटफ्लिक्स आ चुका है और फिल्मों को किराए पर लेने का तरीका पूरी तरह से बदल चुका है। यह एक ऐसी सेवा के रूप में शुरू हुई जिसे साइन अप करने और डीवीडी किराए पर लेने की अनुमति दी गई, जिन्हें उपयोगकर्ताओं के घरों को मुफ्त में भेजा गया। कोई देर फीस लागू नहीं की गई है, ताकि आप समय की इच्छित अवधि के लिए डीवीडी रख सकें। वे अभी भी करते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी सेवा में त्वरित स्ट्रीमिंग भी बढ़ा दी है, ताकि आप अपने कंप्यूटर या टीवी पर एक अनुमोदित डिवाइस के माध्यम से फिल्में देख सकें, इसके लिए मेल से आने की प्रतीक्षा न कर सकें एक मासिक शुल्क है, लेकिन एक सिनेमा टिकट के बराबर की कीमत के साथ, आप एक महीने में एक डीवीडी किराए पर कर सकते हैं, और जितनी चाहें उतनी स्ट्रीमिंग और टीवी शो में कई फिल्में देख सकते हैं। तो यह एक अच्छा सौदा है
  • लीगलली वॉच टीवी और मूवीज़ ऑनलाइन स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    Hulu. (वर्तमान में इटली में उपलब्ध नहीं है) हुलु विभिन्न ऑनलाइन स्रोतों से कार्यक्रमों और फिल्मों को एकत्र करता है, जो कि प्रमुख टेलीविजन स्टेशनों से आते हैं। हulu केवल एक बार में उपलब्ध प्रत्येक टीवी शो के पांच एपिसोड बनाता है, इसलिए यदि आप पिछले एक याद आती है, तो आप बदकिस्मत हैं साइट मुफ्त है, लेकिन हाल ही में हुलू प्लस सेवा शुरू की गई है, जहां आप समय सीमा के बारे में चिंता किए बिना, किसी प्रोग्राम के पूरे सीज़न के एपिसोड देख सकते हैं, और अन्य प्रीमियम सामग्री का उपयोग कर सकते हैं। दोनों मामलों में, आपको कुछ विज्ञापनों में शामिल होना होगा



  • लीगलली वॉच टीवी और मूवीज़ ऑनलाइन पायथन 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    Vubalu. यह कनाडा, यू.एस.ए. में कैनेडियन ऑनलाइन टेलीविजन कार्यक्रमों की सूची है। और यूरोप यह कार्यक्रमों की एक सूची दिखाता है, जो वर्णानुक्रम से या श्रेणी के अनुसार आयोजित किया जाता है, लेकिन नोवामोव या फाइल बॉक्स डॉट्स जैसी साइटों के लिंक प्रदान करने के बजाय जो सामग्री की अवैध रूप से होस्ट करता है, यह प्रोग्राम कनाडाई टेलीविजन स्टेशन की वेबसाइट पर पुनर्निर्देश करता है। एक साधारण लेकिन उपयोगी विचार अब यह जानना जरूरी नहीं है कि फ्रिंज, सामुदायिक और बदला सिटीटीवी वेबसाइट पर उपलब्ध है, जबकि जाग, हाउस और एनसीआईएस ग्लोबल के बारे में है।
  • कानूनी रूप से देखो टीवी और फिल्म ऑनलाइन शीर्षक छवि 5 कदम
    5
    आईट्यून. ऐप्पल की आईट्यून्स स्टोर व्यापक टीवी और मूवी सामग्री प्रदान करता है और एप्लिकेशन को डाउनलोड करने में नि: शुल्क और आसान है। लेकिन कार्यक्रमों और फिल्मों के लिए आपको लागत आएगी आप € 0.99 से शुरू होने वाले व्यक्तिगत टीवी शो खरीद सकते हैं। टीवी शो आमतौर पर कुछ दिनों के प्रसारण के बाद उपलब्ध होते हैं। एक फिल्म आपको डीवीडी खरीदने के लिए उतनी ही खर्च करेगी अगर आप वास्तव में पैसे बचाने के लिए चाहते हैं, तो आप उन्हें टीवी स्टेशन साइटों पर देख सकते हैं। लेकिन उन्हें खरीदने के बारे में अच्छी बात यह है कि जब भी आप चाहते हैं और जितनी बार आप चाहें उन्हें देखने में सक्षम हों। आईट्यून पर फिल्में भी किराए पर हो सकती हैं, लेकिन ये केवल 24 घंटों के लिए उपलब्ध हैं।
  • टिप्स

    • उन्हें अपने टीवी से देखने के लिए, आपको इंटरनेट तक पहुंचने में सक्षम होना होगा। अधिकांश कंसोल में इंटरनेट ब्राउज़र हैं, और उदाहरण के लिए, नेटफिल्क्स सीधे Xbox 360, Wii और PS3 के साथ सुलभ है अन्यथा आपको एक कंप्यूटर से कनेक्ट करना होगा या मीडिया सर्वर सेट अप करना होगा।
    • अपने स्मार्टफ़ोन या पीसी से ब्लैकबेरी वर्ल्ड पर जाएं टेलीविजन कार्यक्रम के लिए खोज करें और इसे शुल्क के लिए देखें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट कनेक्शन
    • कंसोल या मीडिया सर्वर के साथ कंप्यूटर या टीवी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com