कैसे एक Popstar बनने के लिए

कैमरे के सामने न सिर्फ मुस्कुराएं या एक पॉप स्टार बनने के लिए लक्जरी छुट्टी लें। इसका मतलब है रिकॉर्डिंग स्टूडियो में रक्त, पसीना और आँसू छोड़ने और मंच पर आकर्षक संगीत प्रदान करने और अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करना। इसका अर्थ है कि टैब्लोइड्स क्या कहें और कनेक्शन बनाने, बढ़ावा देने और लगातार अपने संगीत और चालें सुधारने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। क्या आपको लगता है कि आपके पास पॉप स्टार बनने के लिए क्या ज़रूरी है?

कदम

भाग 1

नियमों में कार्ड रखें
छवि शीर्षक 2357819 1
1
आपके पास एक स्वस्थ चित्र होना चाहिए लगभग सभी पॉप सितारों में यह कारक आम है - कम से कम जब वे शुरू करते हैं बस जस्टिन बीबर, प्रारंभिक दिनों के माइली साइरस पर विचार करें, एन * सिंक के सदस्य, ब्रिटनी के कवर पर "... बेबी एक और समय" या वास्तव में, कोई अन्य पॉप स्टार हर कोई इस स्वस्थ छवि, निर्दोषता का एक फ्लैश है, जैसे कि वे जो सबसे बुरी चीज कर सकते थे वह समय के बाहर रहने की अनुमति थी। यद्यपि यह थोड़ा अधिक जटिल हो जाता है, जब आपको इस नज़र से सेक्स अपील की एक अच्छी खुराक जोड़ना शुरू करने की आवश्यकता होती है, तो शुरुआत में स्वस्थ रूप पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें।
  • लोग एक पॉप स्टार चाहते हैं जिसमें वे खुद को दर्पण कर सकते हैं, एक विलक्षण शैली या एक बाल शैली के साथ एक कलाकार नहीं, जिसके साथ उनके पास कुछ भी समान नहीं है। आपके दर्शकों को याद रखना चाहिए कि आप अगले दरवाजे से अलग नहीं हैं।
  • ध्यान रखें कि पॉप सितार आमतौर पर किशोरों के दर्शकों या पूर्व किशोरों को भी आकर्षित करते हैं। आपके प्रशंसकों के माता-पिता को जब वे अपने संगीत कार्यक्रम में भेजते हैं, तो उन्हें सहज महसूस करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 2357819 2
    2
    यह एक निश्चित सेक्स अपील की खेती करता है एकदम सही पॉप स्टार को पहली नज़र में प्रसारित की जाने वाली अच्छी लड़की की छवि के लिए कामुकता का स्पर्श होना चाहिए। आपको थोड़ा सेक्सी होना चाहिए या कम से कम, संभावित होना चाहिए, तभी आप वास्तव में जनता को जीत सकते हैं निर्दोषता और सेक्स अपील के बीच संतुलन में होना मुश्किल है - शुरुआत से, आपको अपने शरीर का सम्मान करने के लिए अतिरिक्त त्वचा के कुछ इंच को दिखाने का एक तरीका मिलना चाहिए। के वीडियो के बारे में सोचो "... बेबी एक और समय": ब्रिटनी को एक छात्रा की तरह तैयार किया गया था, लेकिन एक हाइलाइट किए गए पेट के साथ। बहुत अधिक वयस्क व्यभिचार के बिना सहानुभूति और सेक्स अपील के विस्फोटक मिश्रण की कोशिश करें।
  • थोड़ा अतिरिक्त त्वचा दिखाएं, इसलिए प्रशंसकों को आपके सेक्सी पक्ष के बारे में सीख सकते हैं। उसने कहा, आप इसे केवल तभी करनी चाहिए, अगर आपको कोई परेशानी न हो। आपको हर समय लोगों को खुश करने के लिए खुद को नंगा करना नहीं पड़ता है
  • सेक्स अपील करने का अर्थ केवल अपने पेट की खोज या कैमरे के सामने सुझाव देने से नहीं मुमकिन है। आपको कॉन्सर्ट्स भी दिखाना चाहिए जो आपको अपने देखने से और आपको प्रदान करने के लिए सुरक्षित और संतुष्ट दिखाते हैं। सीधे खड़े रहें, आप के सामने देखो, फर्श पर घबराओ मत, अपनी बाहों को पार मत करो और अपने शारीरिक रूप से बहुत खुश नहीं दिखता।
  • भाग में सेक्स अपील करने का अर्थ है फ्लर्टिंग की कला का माहिर करना जब आप लोगों से बात करते हैं, तो क्या वे पत्रकार या अन्य कलाकार हैं, आपको अपने खेलपूर्ण, कामुक और मजेदार पक्ष दिखाना चाहिए। आपको पूरी तरह गार्ड को कम करने की जरूरत नहीं है, लेकिन इश्कबाज।
  • छवि शीर्षक 2357819 3
    3
    वह गायन पढ़ते हैं बेशक, कहानी के सभी पॉप स्टार नहीं एक स्वर्गदूत की आवाज के साथ पैदा हुए थे। हालांकि, यदि आप एक स्थायी कैरियर चाहते हैं, तो आपको अपने मुखर रस्सियों को मजबूत करने और उनकी सीमा को सुधारने की आवश्यकता है। आप गायन सबक ले सकते हैं और आपके पास पहले से मौजूद प्रतिभा को सुधारने के लिए काम कर सकते हैं, लेकिन अगर आप कुछ भी नहीं शुरू करते हैं, तो अच्छे परिणाम प्राप्त करना मुश्किल होगा। बेशक, कुछ पॉप सितार प्रसिद्ध हैं क्योंकि उनकी गायन कौशल नहीं है, वे प्लेबैक में गाते हैं या कंप्यूटर से उत्पन्न आवाज का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन आप बेहतर कर सकते हैं। मारीया या व्हिटनी के बारे में सोचें: किसी ने कभी भी आपको अच्छी आवाज़ नहीं होने का आरोप लगाया है
  • इसके लिए आपको अपने साथ ईमानदार होना और बाहरी रायओं के लिए पूछने की आवश्यकता होगी। अपने कौशल का एक ईमानदार मूल्यांकन देने के लिए मित्रों और आकाओं से पूछें बेशक, यदि आप वास्तव में मानते हैं कि आपके पास क्या है, तो आपको लोगों को नाराज नहीं देना चाहिए या आपको बता देना चाहिए कि आपको कौन होना चाहिए। दूसरी ओर, यदि हर कोई आपको कहता है कि आपके पास अच्छा मुखर शक्ति नहीं है, तो बेहतर होगा कि आपकी योजना पर पुनर्विचार करना बेहतर होगा।
  • यदि आप किशोर हैं या आपके पास बहुत लंबा रास्ता है, तो ध्यान रखें कि आवाज बदल सकती है। एक लड़का जिसने यौवन से पहले एक मिठाई और तीव्र आवाज उठाई है, उसे विकसित होने पर एक गहरी आवाज मिल सकती है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप बेहतर या खराब हो जाएंगे, लेकिन आपको बदलाव के लिए तैयार करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 2357819 4
    4
    एक अच्छा नर्तक बनें आपको माइकल जैक्सन की तरह एक सफल पॉप स्टार बनने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, आपको एक कोर्स से शुरू करना चाहिए जो आपको ताल प्राप्त करने और आपके लिए सही चालें ढूंढने की अनुमति देता है। यहां तक ​​कि अगर आपके आंदोलन पहले से अजीब हैं, तो आपको सेलेना गोमेज़ या भविष्य के जस्टिन टिम्बरलेक बनने से कुछ भी नहीं रोकता है। जानने के लिए आवश्यक इच्छाशक्ति रखने के लिए आवश्यक है, शेष अपने आप ही आ जाएगा आपको अपनी लय ढूंढना शुरू करने के लिए नृत्य सबक लेना चाहिए और याद रखना चाहिए कि एक बार सफलता हासिल करने के बाद आप एक प्रशिक्षक के साथ काम करेंगे। साथ ही, मंच पर गाना और नृत्य करने में सक्षम होने के लिए आपको समन्वय चाहिए।
  • आपको सुनिश्चित करना जरूरी है यदि आपका डांस टीचर या टीम नोट करती है कि आप संघर्ष कर रहे हैं, तो वे सरल आंदोलनों के साथ एक कोरियोग्राफी तैयार करेंगे जिसके साथ आप कठिनाई के बिना काम कर सकते हैं। आसान कदम उठाने में सक्षम होने के नाते, सबकुछ ठीक हो जाएगा। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप सीखने के लिए तैयार रहें और शर्मिंदा महसूस न करें जब आप अच्छा बनने के लिए अपने आराम क्षेत्र को छोड़ दें।
  • छवि शीर्षक 2357819 5
    5
    स्थिर रहें आग्रह करना एक पॉप स्टार बनने का एक और महत्वपूर्ण पहलू है। कला दुनिया में किसी भी अन्य कैरियर के साथ, भाग्य और दृढ़ संकल्प एक गैर उदासीन भूमिका निभाते हैं। सिर्फ इसलिए कि एक एजेंट द्वारा अपने आप को ज्ञात या देखा जाने का पहला प्रयास वास्तव में अच्छी तरह से नहीं जाता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको छोड़ देना होगा और उसका पालन करने के लिए दूसरा रास्ता खोजना होगा। इसके बजाय, आपको यह याद रखना होगा कि शिखर तक पहुंचने से पहले वे आपके चेहरे के कई दरवाजे स्लैम करेंगे। यहां तक ​​कि सबसे प्रसिद्ध सितारों, जैसे मैडोना, एक वेटर के रूप में शुरू हुई और सफल होने से पहले एक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे यदि आप वास्तव में इस तरह सपना देखना चाहते हैं, तो आपको कचरे के लिए तैयार रहना होगा जो कि अनुवर्ती होगी।
  • दूसरे शब्दों में, यदि आप वास्तव में एक पॉप स्टार बनना चाहते हैं, तो आपको सीखना होगा कि आप किसी भी चीज़ से परेशान न होने दें। आपको अपनी पहचान सुनिश्चित करना चाहिए और आपको क्या करना है यदि आप कहीं जाना चाहते हैं, अन्यथा आप इससे पहले कि आप थोड़ी सी भी मौका पाने के लिए दूसरों को नष्ट कर देंगे क्या आप सचमुच संवेदनशील, असुरक्षित या असुरक्षित हैं? आपको यह कोशिश करने से पहले अपने आत्मसम्मान पर काम करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 2357819 6
    6
    अपने आप में विश्वास करने की कोशिश करें, लेकिन आत्म-केंद्रितता के पाप के बिना। एक पॉप स्टार होने के नाते आप किसी भी चीज के लिए टेबलोइड्स से आलोचना लेना चाहते हैं, आप 5 किलो डालते हैं या आप पर एक प्रेमी होने का आरोप है। आपको कष्टप्रद और गलत गपशप से निपटने में सक्षम होना होगा, और उनका इलाज करना होगा जैसे कि वे गेम का हिस्सा थे। यदि आप अपने आप को अपने आप को हर बार अपनी शैली विकल्पों या अपने संबंधों से पूछते हैं, तो आप इसे करने में सक्षम नहीं होंगे। इसके बजाय, आपको प्रशंसा स्वीकार करना, रचनात्मक आलोचना सुनना और बेकार नफरत को अनदेखा करना चाहिए, जो आपको दिखाएगा यदि आप सफल होना चाहते हैं आपको इस दुनिया में तोड़ने के लिए आपसे प्यार करना चाहिए और अपने आप में विश्वास करना चाहिए।
  • तथ्य यह है कि सफलता हासिल करने के बाद पॉप स्टार ग्रस्त हैं, एक स्टीरियोटाइप नहीं है अंतहीन आलोचनाएं कई कलाकारों को गहराई से प्रभावित कर सकती हैं इसका मतलब है कि आपको अपनी पहचान और अनोखीता के बारे में एक स्वस्थ विचार प्राप्त करना होगा इससे पहले कि पत्रिकाएं आपको जीवित खाती हैं
  • यहां तक ​​कि सबसे सुरक्षित पॉप स्टार कभी-कभी खुद को संदेह करते हैं हालांकि, आत्मसम्मान नहीं होने के कारण, मजबूत रहने में मुश्किल होगी। यदि आप जानते हैं कि आपको अपने आप में विश्वास करना सीखना है, तो आपको इस क्षेत्र में शुरू करने से पहले आप जो करना चाहिए कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 2357819 7
    7
    आपको कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार होना चाहिए। कुछ लोगों को लगता है कि पॉप सितारों को मुस्कुराहट करने के लिए कुछ भी नहीं करना है, अच्छे कपड़े पहनना और स्थानीय लोगों के लिए चारों ओर जाना है। हालांकि, इसके पीछे असली प्रतिभा का बहुत काम है यदि आप सफल होने और इसे तंग रखने जा रहे हैं, तो आपको हर दिन अपने आप को पालने में सक्षम होना चाहिए। यह किसी भी नौकरी की तरह है, केवल यह मुश्किल है। यह अक्सर गाने रिकॉर्ड करने, प्रस्तुति कोरियोग्राफी, महान संगीत कार्यक्रम बनाने, खुद को बढ़ावा देने, मीडिया पर अच्छी उपस्थिति रखने और सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में 8 घंटे से अधिक समय लेते हैं
  • यदि आप देर से सोना पसंद करते हैं, तो आप स्वभाव से आलसी होते हैं और टीवी और दोस्तों के लिए अपने खाली समय का अधिक खर्च करते हैं, तो यह कैरियर आपके लिए सही नहीं होगा।
  • अगर आप एक कलाकार के रूप में बढ़ते रहना चाहते हैं, तो आप न्यूनतम के लिए तय नहीं कर सकते आपको हमेशा गाने के कोरियोग्राफी और गीत को परिष्कृत करने की ज़रूरत है, लेकिन यह भी सुधारने में कठोर परिश्रम करता है। अगर आप गुणवत्ता का काम करने को रोकते हैं तो जनता आपका अनुसरण नहीं करती। यह आप को विकसित करना और विकसित करना चाहेंगे ताकि आप अपनी रुचि खो न दें। और यह आकाश से नहीं गिरता है।
  • छवि शीर्षक 2357819 8
    8
    एक दिलचस्प देखो बढ़ो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास एक संपूर्ण शरीर है, लेकिन निश्चित रूप से आपको अपने आप को ध्यान में रखना होगा। निकी मिनाज, लेडी गागा या पिटबुल के बारे में सोचो - यह अक्सर दिखाना महत्वपूर्ण है कि लोगों को साजिश रचने और याद रखता है कि आपके पास परंपरागत सौंदर्य है इसलिए, यदि आप क्लासिक बड़े-सामना वाले पॉप स्टार नहीं बनना चाहते हैं, तो आप कुछ और पा सकते हैं जो आपको जोर देकर कहते हैं, चाहे यह एक विशेष भेदी है, एक सामान्य रूप से एक सनकी भावना है जो सामान्य या एक सनकी केश विन्यास से भिन्न है। आपको उस चित्र को मजबूर नहीं करना चाहिए, जो कि आपको नोटिस करने के लिए आपके नहीं है, लेकिन आपको उस कारक की पहचान करनी चाहिए जो आपको बाहर खड़े होने की इजाजत दे।
  • पॉप स्टार अक्सर खुद को रेइनवेट करते हैं आपको एक ऐसा नज़र मिल सकता है जो आप को उभरने की अनुमति देता है, और फिर दिलचस्प बनाने के लिए इसे संशोधित कर सकते हैं या सुधार कर सकते हैं। लेडी गागा, उदाहरण के लिए, हमेशा अपने बाल, उसकी शैली और सामान्य रूप में उसकी उपस्थिति के परिवर्तन के बावजूद पहचानने योग्य है, और इसलिए वह कभी ऊब नहीं हो जाती।
  • भाग 2

    सपनों का एहसास
    छवि शीर्षक 2357819 9
    1
    बहुत सारे नेटवर्किंग करें. यदि आपके पास एक पॉप स्टार बनने के लिए सब कुछ है, तो इस बिंदु पर आपको अपने आप को ध्यान में रखना चाहिए। प्रतिभा, निर्धारण और सेक्स अपील होने के लिए पर्याप्त नहीं है यदि आप सफल हो और कहीं न कहीं जाएं। आपको नेटवर्किंग से खुद को बढ़ावा देने के लिए खुद को तैयार करना चाहिए। यह उबाऊ या प्रस्फुटित नहीं लगेगा, लेकिन इस तरह से आप अपने आप को लाइन पर डालते हैं उत्पादकों, अन्य कलाकारों, नर्तक, गीतकार या उद्योग से जुड़े लोगों को जानने के लिए हर मौका लें।
    • पार्टियों को निमंत्रण स्वीकार करें, नोटिस करें और जब आप अपने आप को लोगों को परेशान न करें, परेशान न करें
    • अपने अभिमान को अलग रखें और उन लोगों से बात करें जिनसे आप शायद कभी बात नहीं करेंगे। यह आपको अपना नाम प्रसारित करने और भविष्य के अवसरों को खोजने के लिए शुरू करने की अनुमति देगा। संक्षेप में, आप अपने आप को ज्ञात करेंगे
    • किसी से बात करना स्वाभाविक नहीं लग सकता है, बस आपको पेश करने के लिए, लेकिन आपको इस तरह से महसूस नहीं करना चाहिए। दुर्भाग्यवश, आपकी प्रतिभा की वजह से इसे देखना मुश्किल है, और आपको उभरने के लिए कड़ी मेहनत करनी है।
    • आजकल, नेटवर्किंग का एक अच्छा हिस्सा सामाजिक नेटवर्क पर उपस्थित होने से निकला है। ट्विटर पर एक खाता खोलें और हर दिन इसका उपयोग करें, फेसबुक पर एक प्रशंसक पृष्ठ बनाएं, अपनी साइट को अपडेट करें और Instagram पर फ़ोटो प्रकाशित करें। दुख की बात है लेकिन सच: अगर आप ऑनलाइन कनेक्शन नहीं बनाते हैं और आपको अक्सर गौर नहीं किया जाता है, तो लोग आपको भूल सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 2357819 10
    2



    एक प्रतिभा प्रतियोगिता में भाग लें अपने आप को लागू करने का एक शानदार तरीका है अपने आप को जाना जाता है और देखा है। आपको अपने क्षेत्र की प्रतियोगिताओं पर एक नज़र डालना चाहिए, एक नाम बनाने शुरू करने के लिए आदर्श और समझने के लिए कि प्रतियोगिता का क्या मतलब है यह विशेष रूप से उपयोगी हो सकता है यदि आप एक छोटे से शहर में रहते हैं और आप के माध्यम से तोड़ना चाहते हैं। किसी भी मामले में, यदि आप चीजों को बड़ा करना चाहते हैं, तो आपको एक बड़े शहर में जाना चाहिए या उस गायन प्रतियोगिता में भाग लेने की कोशिश करनी चाहिए जो टेलीविजन पर प्रसारित हो "आवाज"। जितना अधिक आप इंगित करते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना है जिससे आप को तोड़ना होगा।
  • जाहिर है यह नहीं कहा गया है कि आपको पहली ऑडिशन करने के बाद लिया जाएगा, लेकिन यह भी एक बात नहीं है। यह विचार इस तथ्य के लिए इस्तेमाल किया जाता है कि आप अन्य लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे और समझेंगे कि सिस्टम कैसे काम करता है।
  • छवि शीर्षक 2357819 11
    3
    अपने संगीत को रिकॉर्ड करें यदि आप एक पॉप स्टार बनना चाहते हैं, तो आपको एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो दर्ज करना होगा। एक प्रतियोगिता के न्यायाधीशों को मारना पर्याप्त नहीं है अपने गीत लिखें? फिर रजिस्टर करें और उन्हें निर्माता को भेजें। यद्यपि यह करना महंगा है, आपको निवेश करना चाहिए या किसी के लिए इसे करने का प्रयास करना चाहिए, ताकि आप एक पेशेवर स्टूडियो में प्रवेश कर सकें और एक साफ और रोचक नौकरी कर सकें। आप कुछ सिंगल्स रिकॉर्डिंग शुरू कर सकते हैं या यहां तक ​​कि एक पूरी एल्बम भी बना सकते हैं यदि आपके पास यह करने के लिए पर्याप्त सामग्री है यह सफल होने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है
  • यदि आप एक पेशेवर स्टूडियो में रिकॉर्डिंग के बारे में सोच रहे हैं, तो रिकॉर्ड करने से पहले अपनी सारी सामग्री अच्छी तरह से कोशिश करनी चाहिए। अपने समय और पैसा बर्बाद मत करो
  • छवि शीर्षक 2357819 12
    4
    निर्माता को अपने संगीत भेजें रिकॉर्डिंग समाप्त करने के बाद, यह प्रस्ताव करना महत्वपूर्ण है कि आपने उद्योग में बड़े लोगों के साथ क्या किया है, इसलिए आप सफलता के लिए सड़क पर आगे कदम उठाएंगे। अगर आपको इस कदम से पहले एक एजेंट मिल सकता है, तो यह बेहतर है, लेकिन आप इसे स्वयं की कोशिश भी कर सकते हैं, बस सही तरीके से करें। नई प्रतिभा की खोज करने और आपके जैसे कलाकारों के साथ काम करने वाले निर्माता को अपने गाने भेजने से पहले जांच और शोध करें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को उचित तरीके से बताएं और अपने संगीत को पेशेवर रूप से तैयार करें
  • स्थिर रहें सिर्फ इसलिए कि कुछ निर्माता ने आपकी नौकरी से इनकार कर दिया है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको प्रस्तावना बंद करना होगा। वास्तव में, इसका मतलब है कि आपको अपने आप को और भी अधिक करना होगा।
  • उसने कहा, अगर कई निर्माता आपको एक ही राय देते हैं, तो आपको यह विचार करना चाहिए कि वे जो कहते हैं वह मूल रूप से सच है। अगर आपको लगता है कि आप ध्वनि बदलने और रिकॉर्ड कंपनियां और प्रशंसकों की आंखों में इसे और अधिक रोचक बनाने के लिए कुछ कर सकते हैं, तो आपको ऐसा नौकरी भेजने के लिए जारी रखने से पहले ध्यान देना चाहिए, जिसे आपको नहीं लगता है कि वह अधिक वैध है।
  • छवि शीर्षक 2357819 13
    5
    यह इंटरनेट पर मौजूद है। अपनी इच्छा पूरी करने के लिए, आपको ऑनलाइन आयात करना होगा यह दिखाने से पहले कि आप पहले से प्रशंसकों के पास हैं और आपके और आपके काम में दिलचस्पी रखने वाले लोग हैं, आप इसे नीचे भी तोड़ने से पहले इसे कर सकते हैं आप दिलचस्प सामग्री बना सकते हैं, अपने अनुयायियों को अपडेट करने और सैकड़ों या हजारों अनुयायियों को शामिल करने के लिए दिन में कम से कम एक बार प्रकाशित कर सकते हैं। आप यूट्यूब पर वीडियो अपलोड कर सकते हैं, वेबसाइट पर एक ब्लॉग जोड़ सकते हैं, तस्वीरें दिखा सकते हैं और आप जो प्रसिद्ध बन सकते हैं, कर सकते हैं।
  • यदि कोई निर्माता या एजेंट आपको रूचि रखता है, तो वह संभवत: Google पर आपके लिए तुरंत देखेंगे। आपको यह महसूस करना होगा कि आप पेशेवर हैं जो अपने आप को बढ़ावा देने के तरीके को जानते हैं और जो प्रसिद्ध बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं
  • छवि शीर्षक 2357819 14
    6
    अध्ययन जारी रखें हालांकि आपकी इच्छा का एहसास करना महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको इसे पूरी तरह से नहीं छोड़ना चाहिए। आप बड़ा सपना देख सकते हैं, लेकिन यथार्थवादी भी हो सकते हैं, क्योंकि शायद यह काम नहीं करेगा। आपके पास एक बैकअप योजना होनी चाहिए चाहे आप स्कूल में रहें, ट्यूटर किराया करें या अकेले पढ़ना जारी रखें, अपनी शिक्षा की उपेक्षा न करें - इस तरह आप हमेशा संगीत के क्षेत्र में अच्छी तरह से नहीं चलने का मौका लेंगे।
  • डिप्लोमा किए बिना आप 20 साल का होना नहीं चाहते किशोरावस्था के दौरान आपको पहले अपना स्कूली ड्यूटी करना चाहिए, इसलिए यदि यह संगीत की दुनिया में अच्छी तरह से नहीं जाता है, तो आप विश्वविद्यालय में नामांकन कर सकते हैं या कोई नौकरी पा सकते हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि हम सबसे बुरे और विश्वास करते हैं कि हम ऐसा नहीं कर सकते हैं, लेकिन अपने भविष्य को ध्यान में रखते हुए समझदारी से काम करना।
  • भाग 3

    जीवन शैली
    छवि शीर्षक 2357819 15
    1
    समझने की कोशिश करें कि आपके मित्र कौन हैं यदि आप एक पॉप स्टार बन सकते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप अपने कंधों पर अपना सिर रखें आप अपने आप को नए मित्रों और परिचितों से घिरे हुए पाएंगे, जिन लोगों को आप कभी नहीं जानते थे अगर आप प्रसिद्ध नहीं हो जाते थे। कुछ ईमानदार होंगे, वे आपसे प्यार करेंगे और वे आपकी तरह दिखेंगे, दूसरों परजीवी होंगे जो केवल व्यक्तिगत लाभ के लिए आपके साथ रहना चाहते हैं। लीड पैरों के साथ आगे बढ़ना और अपने विश्वास को किसी को न देना महत्वपूर्ण है। लोगों को अपने दोस्तों पर विचार करने से पहले जानने के लिए और अपने रहस्यों को पहले से गुजरने वाले व्यक्ति को नहीं बताएं यह आपको उन लोगों को ढूंढने में मदद करेगा जो आप चाहते हैं कि आप कौन हैं, आपकी प्रसिद्धि के लिए नहीं।
    • जब कोई आपको प्रस्तुत करता है, तब आपके लिए सावधानी बरतने के लिए यह स्वाभाविक नहीं लगता है, आपकी रक्षा के लिए ऐसा करना महत्वपूर्ण है। अपने आप से पूछें कि क्या आपके नए दोस्त वास्तव में आपसे मिलने में रुचि रखते हैं, या यदि वे आपको मज़ा पार्टियों या छुट्टी पर जाने के लिए उपयोग करना चाहते हैं।
    • वही तर्क रोमांटिक संबंधों पर लागू होता है सुनिश्चित करें कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बाहर निकलते हैं जो वास्तव में आप को जानना चाहते हैं, आपके साथ टेबलोइड्स पर प्रकट नहीं होते हैं या अपने खुद के कपड़े के कपड़े को बढ़ावा देने के लिए उपयोग करें।
  • छवि शीर्षक 2357819 16
    2
    लंबे समय तक काम करने के लिए तैयार हो जाओ एक पॉप स्टार होने के नाते इसका अर्थ केवल लक्जरी होटल में रहने और स्विमिंग सूट फोटो घुमा नहीं देता है यह चुनौतीपूर्ण है और आपको खुद को सब कुछ देना होगा अगर यह आपके लिए एक कैरियर है, तो निश्चित रूप से आपको दिन में 24 घंटे काम करना पड़ेगा, और आप वास्तविक ब्रेक कभी नहीं लेंगे। न केवल आपको गायन, नृत्य और संगीत के साथ संलग्न होना ही होगा, आपको एक सकारात्मक सार्वजनिक छवि बनाना होगा और लोगों को याद दिलाना होगा कि आप वहां हैं। बेशक, यदि आप वास्तव में इस जीवन शैली के लिए कटौती कर रहे हैं, तो आपको समस्याएं नहीं होगी।
  • यहां तक ​​कि जब आप बाहर जाते हैं, तो पुरस्कारों में भाग लें या पार्टी में जाएं, आपको काम पर ध्यान रखना चाहिए, क्योंकि आपकी छवि का ध्यान रखना महत्वपूर्ण है यह अपने कैरियर के लिए नशे में हो या सार्वजनिक झगड़े में शामिल होने के लिए एक बुरी चाल है। आपको हमेशा अनुकरणीय व्यवहार दिखाना पड़ता है, आप इस से ब्रेक नहीं ले पाएंगे।
  • छवि शीर्षक 2357819 17
    3
    अपने आप को पुन: स्थापित करने के लिए जारी रखें यद्यपि यह एक छवि बनाने और लोगों को याद दिलाना महत्वपूर्ण है कि आप प्रासंगिक हैं, आप हमेशा उसी को दोहराने नहीं कर सकते, खासकर यदि आप अपने करियर के दौरान बढ़ते हैं बेशक, शुरूआत में यह निर्दोष लड़का अगले दरवाज़े के लिए ठीक है, लेकिन आप एक कलाकार के रूप में महत्वपूर्ण रूप से परिपक्व हो जाएंगे या आप अपनी प्रतिभा के अन्य पक्षों की खोज करने में रुचि रखेंगे, इसलिए इसे बदलने के लिए आवश्यक है।
  • वह जस्टिन टिम्बरलेक के बारे में सोचता है, जो एक साफ-सुराग और गोरी कर्ल के साथ एक पॉप स्टार के रूप में शुरुआत करता था, और फिर किसने अपनी बालिका को दिखाया, एक अभिनेता बन गया और आर में एक सफल कैरियर शुरू किया&बी। यदि आप वही पुराना गीत गाते हुए थक गए हैं, तो यह आपके नए आत्म, बेहतर संस्करण खोजने का समय है।
  • बेशक, आपको अभी भी प्रशंसकों को आपके बारे में क्या प्यार करना चाहिए। कैरियर पूरी तरह बदलना, उदाहरण के लिए, पॉप संगीत से रॅप पर स्विच करने से, आप दर्शकों के एक टुकड़े खो सकते हैं। अपने आप को रहने का एक तरीका खोजें और अपने दिनचर्या में गतिशील परिवर्तन जोड़ें।
  • छवि शीर्षक 2357819 18
    4
    टैब्लोइड्स पर ध्यान न दें यदि आप वास्तव में अपने करियर से ली जाते हैं, तो आपको सभी नकारात्मकता के लिए तैयारी करनी होगी, जो गलतियां और गड़बड़ियों का सामना करेंगे। लोग आपको नकारात्मक और ज्यादातर झूठे कहेंगे, आपको एक ही उद्देश्य के लिए अपने बारे में नीचा दिखाने और संदेह करने के लिए आपके बारे में बातें करेंगी। आपको जो कुछ भी कहा गया है उससे बचने के लिए सीखना चाहिए, चाहे आपको लगता है कि आप गर्भवती हैं या पुनर्वास संस्था में हैं। कुछ हस्तियां अख़बारों को बिल्कुल भी नहीं पढ़ती हैं, जबकि अन्य इसका विरोध करने के लिए सामाजिक नेटवर्क के साथ अपनी विशेषज्ञता का उपयोग करते हैं। आप जो भी निर्णय लेंगे, यह जरूरी है कि लोगों को आपको बुरा न लगे या आपको अपने सपनों का पीछा करने से रोक दें।
  • सभी मशहूर हस्तियों, यहां तक ​​कि सबसे प्रियजनों, को बहुत गपशप और अफवाहों को सहना पड़ा। वह सोचता है कि यह सिर्फ एक दीक्षा संस्कार है दुर्भाग्य से, आप लोगों को अपने बारे में बुरी तरह से बोलने से रोकने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते, लेकिन आप इस नफरत पर अपनी प्रतिक्रिया को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • 5
    यह जानने का प्रयास करें कि आप कौन हैं एक बार जब आप एक पॉप स्टार बन जाते हैं तो आपकी पहचान को संरक्षित करना सबसे कठिन पहलू होता है ऐसा करना लगभग असंभव लग सकता है जब आपके दिमाग में लाखों आवाजें हैं जो आपको बताती है कि कैसे व्यवहार करना और क्या बनना है। अपने पहले सपने को कभी भी नहीं भूलना आवश्यक है, बेशक समाप्त होने या एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति होने के लिए नहीं। आखिरकार, आपका लक्ष्य आपके प्रशंसकों को सकारात्मक रूप से जुड़ने के लिए किया गया काम से संतुष्ट होना है। मत भूलो कि आप प्रसिद्ध होने से पहले क्या थे, और आप अपने आप को दृष्टि खोने का प्रबंधन नहीं करेंगे।
  • यद्यपि नए दोस्तों को बनाने और एक पॉप स्टार बनने के लिए अन्य रिश्तों में संलग्न होना आवश्यक है, अपने पुराने मित्रों और अपने परिवार को मत भूलना। वे आप पर आधारित रहते हैं, और वे आपकी याद में मदद करेंगे कि आप कहां से हैं
  • जब आप एक पॉप स्टार होते हैं, तब अकेले रहना मुश्किल हो सकता है, डायरी को लिखने के लिए समय निकालना महत्वपूर्ण है, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने लक्ष्यों को ध्यान में रखते हैं। लगातार दूसरे लोगों से घिरा हुआ है और एक शहर से दूसरे शहर में जाकर, धीमा करना और याद रखना मुश्किल होगा कि आपने एक पॉप स्टार बनने का सपना क्यों देखा।
  • टिप्स

    • यदि आप एक पॉप स्टार बनना चाहते हैं, तो आपको आत्मसम्मान की एक स्वस्थ खुराक के साथ शुरू करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com