कैसे एक JCPenney मॉडल बनें

एक मॉडलिंग कैरियर शुरू करने के लिए JCPenney सर्वश्रेष्ठ स्थानों में से एक है हालांकि अधिकांश कॉर्पोरेट कैटलॉग फैशन एजेंसियों का उपयोग करते हैं, दुकानें आमतौर पर फैशन शो के लिए स्थानीय प्रतिभा का लाभ उठाती हैं। जेसीपेंनी कंपनी में एक मॉडल के रूप में नौकरी पाने के लिए अच्छी तरह से तैयार करें और अपने पाठ्यचर्या वीटा और अपनी फोटो बुक को व्यवस्थित करें।

कदम

एक जेसीपेंनी मॉडल चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
1
JCPenney स्टोर के प्रशासनिक कार्यालयों को बुलाओ ऑपरेटर से पूछें कि कंपनी मुख्यालय और शॉपिंग सेंटर में फैशन शो के लिए मॉडल कैसे पाती है। अगर आपको बताया जाता है कि आप एक मॉडलिंग एजेंसी का प्रयोग कर रहे हैं, तो अपने आप से पूछें कि यह क्या है। अगर आपको बताया जाता है कि स्टोर खुद ही मॉडल चुनता है, तो जानकारी के लिए पूछें कि वे आपको ध्यान में कैसे ले सकते हैं। यदि ऑपरेटर कहता है कि वह नहीं जानता कि मॉडल कहाँ हैं, तो इस पहलू में दिलचस्पी रखने वाले किसी से बात करें। हार न दें
  • एक जेसीपेंनी मॉडल चरण 2 के नाम से प्राप्त छवि
    2
    JCPenney के लिए मॉडल लेता है जो कलाकार निदेशक या एजेंसी के करीब जाओ सादगी के साथ पोशाक और बहुत मेकअप नहीं डाल JCPenney फैशन की दुनिया में अपनी रुचि व्यक्त करें महत्वाकांक्षी रहें और कंपनी में मॉडल बनाने के लिए मिले मानदंडों को जानने के लिए प्रश्न पूछें।
  • एक जेसीपेंनी मॉडल चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अखबारों और घटनाओं में विशेष रूप से शॉपिंग सेंटर में घोषणाओं पर नजर रखें - फैशन शो के बारे में जब आप JCPenney द्वारा प्रस्तावित एक फैशन शो की घोषणा देखते हैं या जिसमें JCPenney ब्रांड भाग लेता है, तो इस घटना की मेजबानी करने वाली कंपनी से संपर्क करें और पूछें कि आप JCPenney को कैसे प्रस्तावित कर सकते हैं किसी को सही दिशा में आपको इंगित करने में सक्षम होना चाहिए।
  • एक जेसीपेंनी मॉडल चरण 4 के शीर्षक वाला छवि



    4
    अपनी फ़ोटो मॉडलिंग एजेंसियों को भेजें जो फ़ैशन व्यवसायों के साथ संबंध हैं। सबसे बड़े खुदरा स्टोर मॉडल को भेंट करने के लिए सबसे प्रसिद्ध एजेंसियों का इस्तेमाल करते हैं। वे आमतौर पर एक महीने में एक बार कास्टिंग करते हैं, लेकिन उनके द्वारा प्रतिनिधित्व करना बहुत मुश्किल है यह पता लगाने के लिए कि कौन सी फैशन एजेंसियां ​​लक्षित हैं, JCPenney वेबसाइट पर जाएं
  • एक जेसीपेंनी मॉडल चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    5
    JCPenney अक्सर राष्ट्रीय और स्थानीय स्तर पर मॉडल के लिए प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है। प्रतियोगिता के इस प्रकार के किसी भी विज्ञापन पर नजर रखें साइन अप करें जब आप इसे जानते हैं सकारात्मक दृष्टिकोण रखें और जेसीपीनी के लिए परेड के अवसर का लाभ उठाएं।
  • टिप्स

    • फैशन शो और फैशन की दुनिया में अनुभव हासिल करने के लिए छोटी दुकान से शुरू करें
    • अपने आप को एक एजेंट प्राप्त करने की कोशिश करें, विशेष रूप से जेसीपीनी वेबसाइट पर सूचीबद्ध

    चेतावनी

    • एक मॉडल के रूप में फैशन की दुनिया में प्रवेश करना मुश्किल है, खासकर अगर यह एक महत्वपूर्ण रिटेल कंपनी है जो कि जेसीपीनी यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो कचरे प्राप्त करना सीखें, अपने पाठ्यक्रम को बनाए रखें और दृढ़ रहें।
    • नोट: इतालवी वितरण में JCPenney कंपनी मौजूद नहीं है हालांकि, यदि आप रहते हैं, तो आप अमेरिका में रहने और कैरियर बनाने के लिए जाना चाहते हैं, वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका के सभी 50 राज्यों में 1106 स्टोर हैं, जहां आप इस लेख के द्वारा दी गई सलाह का पालन कर सकते हैं, जो कि जेसीपीनी मॉडल बनें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पाठ्यक्रम जीवन
    • फोटो बुक
    • composit
    • अग्रभूमि में तस्वीरें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com