फैशन शो का आयोजन कैसे करें

एक फैशन शो आयोजित करना मुश्किल हो सकता है, और यह अच्छी तरह से किया जा सकता है, यह भी महंगा हो सकता है इस अनुच्छेद में आप आसानी से एक को संगठित करने और थोड़ा खर्च करने में मदद करेंगे।

कदम

एक फ़ैशन शो चरण 1 को व्यवस्थित करें
1
तय करना है कि शो को कहां बनाएं कई लोगों को पकड़ने के लिए यह बहुत बड़ा स्थान होना चाहिए, लेकिन पैसा खोने से बचने के लिए पर्याप्त सस्ता भी है।
  • एक फ़ैशन शो चरण 2 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    2
    पता लगाएं कि आपको अपनी घटना के दौरान संगीत चलाने के लिए लाइसेंस खरीदने की आवश्यकता है। यदि आप पर संगीत डालते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप समय पर लाइसेंस का भुगतान करते हैं
  • एक फ़ैशन शो चरण 3 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    3
    स्थानीय स्टाइलिस्टों से संपर्क करें उनसे पूछें कि क्या वे अपने फैशन शो में अपने डिजाइनों को शामिल करना चाहते हैं, शायद उनमें से कई लोग अपने डिजाइनों को ज्ञात करने का अवसर की सराहना करेंगे और स्थानीय डिजाइनर द्वारा बनाई गई घटना में शामिल होने के लिए लोग अधिक इच्छुक होंगे, जो केवल फैशनेबल कपड़े नहीं दिखाएंगे ।
  • एक फ़ैशन शो चरण 4 को संगठित करें
    4
    मॉडल किराए पर पेशेवर मॉडल पर भाग्य खर्च करना, कुछ घोषणाएं प्रकाशित करना और ऑडिशन करना आवश्यक नहीं है। स्टाइलिस्टों को अगर वे चाहें तो वहां रहने का मौका दें, उनके कपड़ों के लिए उनके पास खास कुछ खास है।
  • एक फ़ैशन शो चरण 5 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    5
    मेकअप कलाकारों और हेयरड्रेसर के लिए खोजें आपको पेशेवर होने की आवश्यकता नहीं है, स्थानीय स्कूल के लिए विज्ञापन की कोशिश करें, जो हेयरड्रेसर और मेकअप कलाकारों के लिए पाठ्यक्रम प्रदान करता है, आपको कम से कम कुछ ऐसे छात्र मिलना चाहिए जो अनुभव की सराहना करते हैं।
  • एक फ़ैशन शो चरण 6 को व्यवस्थित करें
    6



    टिकट की कीमत निर्धारित करें यह कीमत आपको दिखाए जाने वाले फैशन शो पर निर्भर करेगी। यदि आय दान पर जाती है, तो लोग अधिक भुगतान करने के लिए तैयार होंगे।
  • एक फ़ैशन शो चरण 7 को व्यवस्थित करें
    7
    अपने शो का विज्ञापन दें निश्चित रूप से कपड़े और मॉडल महत्वपूर्ण हैं, लेकिन एक दर्शक के बिना आप किसी भी फैशन शो नहीं रख सकते अपने फैशन शो को अच्छी तरह से विज्ञापित करें और निमंत्रण भेजें, उस जगह को भरने की कोशिश करें जो आपने बुक किया था।
  • एक फ़ैशन शो व्यवस्थित करना शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    परीक्षणों को व्यवस्थित करें सभी मॉडलों को भाग लेना होगा ताकि वे सभी जान सकें कि शो के दौरान क्या करना है। इस तरह, किसी व्यक्ति को इस घटना को बर्बाद करने की कम संभावना है। वास्तविक स्थान पर परीक्षण करने की आवश्यकता नहीं है।
  • एक फ़ैशन शो व्यवस्थित करें शीर्षक से चित्र चरण 9
    9
    कैटवॉक के चारों ओर सीटें व्यवस्थित करें यह आवश्यक नहीं है कि catwalk एक उच्च मंच है, फर्श की एक साधारण पट्टी चारों ओर रखी कुर्सियों के साथ अच्छी होगी, इसी तरह वे कई छोटे फैशन शो कैसे बनाते हैं
  • एक फ़ैशन शो चरण 10 व्यवस्थित करें शीर्षक वाली छवि
    10
    रोशनी और सजावट प्रणाली कुछ सरल समझें, कुछ भी जटिल नहीं है जो कैटवॉक पर कपड़े से लोगों की तरफ विचलित कर सकता है।
  • एक फ़ैशन शो व्यवस्थित करें शीर्षक 11 शीर्षक चित्र
    11
    घटना के दौरान लोगों की मदद के लिए देखो आपको उन लोगों की ज़रूरत होगी जो टिकट बेचते हैं और दूसरों को यह सुनिश्चित करने के लिए पर्दे के पीछे मदद करते हैं कि सब कुछ आसानी से चलता है
  • एक फ़ैशन शो चरण 12 को व्यवस्थित करें
    12
    सुनिश्चित करें कि सभी समय पर है और जानें कि क्या करना है आप लोगों को बेतरतीब ढंग से चारों ओर जाने के लिए नहीं चाहते हैं - यह सुनिश्चित करें कि हर कोई जानता है कि वह कहां हैं और किसी भी समय उन्हें क्या करना है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com