मॉडल एजेंसी के साथ एक नौकरी के लिए इंटरव्यू कैसे करें

आपको एक मॉडलिंग एजेंसी में नौकरी की साक्षात्कार की पेशकश की गई है, शुभकामनाएं! यदि साक्षात्कार ठीक हो जाता है तो आपको एक सफल कैरियर शुरू करने का मौका मिलेगा।

कदम

1
सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी आवश्यक जानकारी है सुनिश्चित करें कि आप एजेंसी के पते जानते हैं और एक बार पहुंचने के बाद आपको क्या करना चाहिए। यह भी सुनिश्चित कर लें कि आपको पता है कि आपको क्या करना है - पहले से ही एक फोटो बुक होने पर निश्चित रूप से एक अतिरिक्त गियर है - या यदि आपको कुछ विशिष्ट पहनना है
  • 2
    यह आपकी शारीरिक उपस्थिति का ख्याल बहुत अच्छी तरह से रखता है चेहरा और त्वचा की देखभाल, बालों की उपेक्षा न करें, अपने आहार की जांच करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास एकदम सही मैनीक्योर है
  • 3
    अभ्यास! सबसे अधिक संभावना है कि आपको साक्षात्कार के दौरान बंद होना पड़ेगा, इसलिए अभ्यास करें यहां तक ​​कि अगर आप एक विशेषज्ञ नहीं हैं, तो अभ्यास आपको अपने आत्मसम्मान बढ़ाने में मदद करेगा और साक्षात्कार के दौरान आपको बहुत ज़रूरत होगी! दर्पण के सामने फैशन शो और अभ्यास के वीडियो देखना सर्वोत्तम तरीकों में से एक है।
  • 4
    साक्षात्कार से पहले शाम, अपने कपड़े तैयार करें और सुनिश्चित करें कि वे साफ और सुव्यवस्थित हैं। अगर आपको ड्रेस अप करने के निर्देश दिए गए हैं, तो कुछ अच्छा चुनें। यथासंभव संभव होने का प्रयास करें ऊँची एड़ी के जूते की सिफारिश कर रहे हैं - कई लड़कियों फ्लैट जूते की तुलना में उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ बाहर खींचने के लिए और अधिक आरामदायक हैं। यदि आप उच्च ऊँची एड़ी के जूते के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, एक मध्यम एड़ी के जूते का चयन करें
  • 5



    एजेंसी को अग्रिम में प्राप्त करें एजेंट के नंबर को अपने साथ ले लें ताकि आप उसे देर कर सकते हैं, अगर आपको देर होनी चाहिए
  • 6
    अप्रत्याशित प्रश्नों के लिए तैयार रहें कुछ मॉडलिंग एजेंसियां ​​अक्सर आपके लचीलेपन की जांच करने के लिए सवाल पूछ रही हैं। ये प्रश्न आमतौर पर आपकी महत्वाकांक्षाओं की चिंता करते हैं और आप अपने आप को कैसे अनुभव करते हैं वे इसमें शामिल हो सकते हैं: मुख्य रूप से आप अपने बारे में क्या प्यार करते हैं? आपको क्यों लगता है कि आपके पास अन्य उम्मीदवारों पर बढ़त है? आप अपने आप को एक साल में कहाँ देखते हैं? और पांच में? जवाब देने के लिए तैयार रहें
  • 7
    आपको जो कुछ कहा गया है उसे ध्यान से सुनो और आपको जो सब कुछ दिया गया है उसे पढ़ें। यदि आप ध्यान नहीं देते हैं, तो आप कुछ महत्वपूर्ण खो सकते हैं
  • 8
    साक्षात्कार आम तौर पर 20 मिनट तक रहता है और अधिकतर समय यह कहा जाता है कि एजेंसी आपकी रुचि रखती है या नहीं। सबसे अधिक संभावना है, निम्न में से एक होगा:
  • आपको एजेंसी द्वारा स्वीकार किया जाएगा। आपकी फोटो बुक की स्थिति के आधार पर, आपको फोटो शूट लेने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है। आपको अनुबंध पर भी हस्ताक्षर करना होगा, जिसे आपको या बाद में तुरंत पहुंचाया जा सकता है और मनाने के लिए याद रखना!
  • आपको कुछ करने के बाद, बाद में वापस आने के लिए कहा जा सकता है - अपने बाल काट लें, अपने मॉडलिंग कौशल में सुधार करें या वजन कम करें। यह बर्बाद नहीं है, इसलिए निराश मत हो, लेकिन यदि आप नौकरी पाने के लिए चाहते हैं तो आपको परिवर्तन / सुधार करना है। आपको सुनवाई के लिए एक और तारीख दी जाएगी या आपको एजेंसी को बाद में कॉल करने के लिए कहा जाएगा।
  • आपको अस्वीकार कर दिया जाएगा इसे बहुत अधिक मत लो - निश्चित रूप से आप उन लड़कियों से एक कदम आगे हैं, जिन्होंने आवेदन भेजने का साहस नहीं किया है या एजेंसी में साक्षात्कार के अवसर से इनकार कर दिया है। इसके अलावा, आप हमेशा एक और मॉडल एजेंसी की कोशिश कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • तस्वीर की किताब बहुत महत्वपूर्ण है और एक निश्चित तरीके से किया जाना चाहिए। अगर आपकी तस्वीरें खराब या कम गुणवत्ता वाले हैं, तो उन्हें साक्षात्कार में ले जाने से बचें। अव्यावहारिक तस्वीरें आपको एक नकारात्मक छवि दे सकती हैं या लोगों को विश्वास दिला सकता है कि आप फोटोजेनिक नहीं हैं। यदि आप स्पष्ट रूप से कहते हैं कि आपने फोटो शूट कभी नहीं किया है, तो अधिकांश एजेंट समझ जाएंगे।
    • एजेंसियों को हमेशा बहुत करना होता है अगर उन्होंने आपको एक साक्षात्कार के लिए बुलाया है तो इसका मतलब है कि वे आपको देखना चाहते हैं, इसलिए आराम करो!
    • प्राकृतिक रहें! अपनी गलतियों पर हंसते हुए, एजेंसियां ​​वास्तविक, न सही लोगों की तलाश में हैं! यदि आप कोई गलती करते हैं तो "ओह नरक!"
    • अभ्यास करने में आपकी सहायता करने के लिए मित्रों और परिवार को शामिल करें।

    चेतावनी

    • किसी नियुक्ति के बिना किसी एजेंसी में दिखाई न दें एजेंसियों को हमेशा बहुत कुछ करना है और आपके पास समय नहीं होगा। एकमात्र अपवाद तब होता है जब कोई एजेंसी खुली कॉल करता है, लेकिन हमेशा जांचें कि वहां जाने से पहले आपको पंजीकरण करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com