एक प्रबंधकीय स्थिति के लिए एक संवहनी के लिए तैयार कैसे करें

जब आप एक प्रबंधकीय स्थिति के लिए एक साक्षात्कार रखने वाले हैं, तो आपको कई कारकों पर विचार करना चाहिए न केवल आपके पास उस स्थिति का विश्लेषण और समझना है जो आप चाहते हैं, लेकिन आपको खुद को कंपनी को पूरी तरह से जानने के लिए पर्याप्त समय देना चाहिए। साक्षात्कार एक अच्छा प्रभाव देने का आपका एकमात्र मौका हो सकता है, इसलिए अच्छी तरह से तैयार होना जरूरी है। यदि आप एक प्रबंधकीय स्थिति के लिए एक साक्षात्कार के लिए खुद को तैयार करना चाहते हैं, तो निम्न चरणों पर विचार करें।

कदम

एक होम स्वास्थ्य सहयोगी बनें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
कंपनी के बारे में जानकारी खोजें जिसके लिए आप साक्षात्कार लेंगे। उसी की वेबसाइट पर नज़र डालें और अपने मिशन और उसके दर्शन को समझने की कोशिश करें। जितना संभव हो उतना अधिक जानकारी लीजिए जो आपके पास हो सकते हैं। इस तरह कार्मिक चयन अधिकारी समझ जाएगा कि आपने अपना होमवर्क किया है ऐसे विषय का चयन न करें जिसमें आप जोखिम में नहीं हैं, यह मानते हुए कि आपका वार्ताकार उस दिशा में आपका नेतृत्व कर सकता है।
  • एक लाइफ इंश्योरेंस ब्रोकर स्टेप 4 बनें
    2
    जिस स्थिति की आप कामना करते हैं, उसका स्पष्ट अनुमान प्राप्त करें नौकरी की घोषणा को ध्यान से पढ़ें और अपने साक्षात्कार के दौरान अपने महत्वपूर्ण बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित करना सुनिश्चित करें। अगर कंपनी को नौकरी विवरण में कुछ गुणों और आवश्यकताओं की आवश्यकता होती है, तो वे स्पष्ट रूप से महत्वपूर्ण हैं। इसलिए यह प्रासंगिक क्षेत्रों में आपके अनुभव और आपके कौशल पर जोर देती है।
  • एक मैरी के ब्यूटी कंसल्टेंट चरण 1 के शीर्षक वाला छवि
    3
    उन सवालों की कल्पना करने का प्रयास करें जिनसे आपको पूछा जाएगा। आपको ऐसे सवालों का विश्लेषण करना शुरू कर देना चाहिए जिससे वे बहते रहें और आप आवश्यक बिंदुओं को अनदेखा न करें। प्रबंधकीय पदों के लिए एक साक्षात्कार के लिए प्रश्नों के लिए वेब खोजें, जैसे कि "बजट क्षेत्र में अनुभवों के बारे में बात करें", "कर्मचारी के प्रदर्शन का मूल्यांकन करने के लिए उपयोग की जाने वाली विधियों की सूची" और "विभाग की दक्षता बढ़ाने के लिए लागू किए गए सिस्टम के कुछ उदाहरण दें।"
  • एक उच्च विद्यालय अंग्रेज़ी शिक्षक चरण 5 का शीर्षक चित्र
    4



    निर्णय लें कि साक्षात्कार के लिए क्या पहनें एक क्लासिक सूट चुनें, अधिमानतः एक ड्रेस आपको अच्छी तरह दिखना चाहिए अपने कपड़े बढ़ाएं और अपने जूते पोलिश करें आपकी उपस्थिति आपके व्यावसायिक प्रोफ़ाइल तैयार करने के लिए निर्णायक है, इसलिए, अपने आप को खुद को तैयार करने के लिए आवश्यक समय की अनुमति दें, छोटे विवरण में। बहुत तीव्र इत्र का उपयोग करने से बचें और कुछ बूँदें लागू करें
  • एक स्वास्थ्य निरीक्षक चरण 1 बनें शीर्षक वाली छवि
    5
    साक्षात्कार से पहले सब कुछ तैयार करें अनुवर्ती कार्यक्रम की एक प्रति प्रिंट करना सुनिश्चित करें, अगर आप सड़क को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं यदि आप कर सकते हैं, साक्षात्कार के दिन की समस्याओं से बचने के लिए कुछ दिन पहले एक सवारी ले लीजिए।
  • एक ऑनलाइन पाककला शो चरण 7 शुरू करने वाला चित्र
    6
    साक्षात्कार से पहले रात को आराम करो। कॉफी के बर्तन तैयार करें, और उचित समय पर बिस्तर पर जाएं। साक्षात्कार में आप थके हुए और नींद नहीं देखना चाहते
  • एक डायबिटीज एडुकेटर चरण 5 के शीर्षक वाला इमेज
    7
    समय पर रहने का प्रयास करें नौकरी साक्षात्कार के लिए देर से आने की अनुमति नहीं है आपको जल्दी आने के लिए घर जल्दी जाना चाहिए
  • एक कानून प्रोफेसर चरण 4 बनें शीर्षक वाली छवि
    8
    नौकरी साक्षात्कार से निपटने से पहले आराम से और सांस लेना। साक्षात्कार के दौरान आपको शांत होना चाहिए अहंकार दिखाने के बिना आत्मविश्वास प्रकट करने के लिए जानें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com