कैसे एक सफल फैशन ब्लॉग को प्रबंधित करने के लिए

यदि आप फ़ैशन पर एक सफल ब्लॉग चलाने के बारे में कुछ सुझाव चाहते हैं, तो आप सही जगह पर हैं, इसलिए पढ़ते रहें! यह आलेख ब्लॉग को कैसे तैयार करेगा, आपको पता चलेगा, पोस्ट बनाएं और बहुत कुछ करें।

कदम

भागो एक सफल फैशन ब्लॉग चरण 1
1
आरंभ करने के लिए, मुख्य थीम और ब्लॉग का लेआउट चुनें। बेशक थीम फैशन होगी, इसलिए आपको नज़र चुनना होगा। डिजाइन को रोमांचक और मजेदार बनाओ, इसलिए पाठकों को साइट पर तुरंत यात्रा करना जारी रहेगा। इसे भी अराजक मत बनाओ, लेकिन अनाम और उबाऊ भी नहीं।
  • भागो एक सफल फैशन ब्लॉग चरण 2 शीर्षक
    2
    ब्लॉग बनाने से पहले, अकेले या अधिक लोगों के साथ ब्लॉग को प्रबंधित करना तय करें। पता है कि अगर आप इसे अधिक लोगों के साथ प्रबंधित करते हैं, तो यह आपके विचार से ज्यादा मुश्किल साबित हो सकता है, और एक अच्छा दोस्त बनना महत्वपूर्ण है जिसे आप भरोसा कर सकते हैं। यदि आप इस मित्र के साथ बहस करते हैं, तो आप प्रशंसकों को निराश करेंगे और आपको ब्लॉग को हटाना होगा या अपने मित्र को ले जाना चाहिए।
  • भागो एक सफल फैशन ब्लॉग चरण 3
    3
    कुछ फैशन पोस्ट पोस्ट करना शुरू करें इसे स्पष्ट करें कि यदि आप साइट को अधिक लोगों के साथ प्रबंधित करते हैं, तो आपको सभी समान पदों को प्रकाशित करना होगा। अपने पोस्ट मज़ेदार और रोचक बनाएं फैशन का पालन करें और विभिन्न और रोमांचक विषयों का इलाज करें। एक शीर्षक बनाएं जो दर्शक को आकर्षित करता है और उसे पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है सही जानकारी और मजेदार जानकारी प्रदान करना सुनिश्चित करें जो प्रशंसकों को पढ़ने और पढ़ने के लिए चाहते हैं। साथ ही, आप जो भी प्रकाशित करते हैं, उसके लिए खुद को श्रेय देना सुनिश्चित करें। पोस्ट में प्रत्येक पद या अपना नाम के बाद अपना नाम रखना याद रखें।
  • भागो एक सफल फैशन ब्लॉग चरण 4 शीर्षक
    4
    अपने दर्शकों की जांच करें आपको तुरन्त विज़िट देखने में सक्षम होना चाहिए, आज का दौरा, सप्ताह, महीने और समग्र यात्राएं आपको उन पदों को देखना चाहिए जिन्हें लोग देख चुके थे और पोस्ट को कितने विचार मिले थे। आप यह भी देख सकते हैं कि पाठकों ने आपके ब्लॉग पर जाने के लिए Google या अन्य खोज इंजनों पर क्या टाइप किया है। अधिक आगंतुकों को प्राप्त करने के लिए उन स्रोतों या खोजशब्दों (यातायात के स्रोत) पर कुछ पोस्ट लिखने की सलाह दी जाती है



  • भागो एक सफल फैशन ब्लॉग चरण 5 शीर्षक
    5
    अक्सर अपडेट करें अपने प्रशंसकों को उन्हें स्थानांतरित करने के बजाय स्वागत करना सुनिश्चित करें समय-समय पर अपने ब्लॉग के लुक या लेआउट को बदलना, इसे रोमांचक, रोचक और जीवंत रखने के लिए सलाह दी जाती है
  • भागो एक सफल फैशन ब्लॉग चरण 6 शीर्षक
    6
    अपनी पोस्ट की सामग्री को बदलें। हमेशा एक ही शैली और फैशन के बारे में बात मत करो। आप नए रुझानों को स्थापित करने, साथ ही फ़ोटो, टिप्स और वीडियो जोड़ने की कोशिश भी कर सकते हैं। आप नए फैशन के रुझानों के बारे में लिख सकते हैं या व्यक्तिगत रूप से उनका ध्यान जीवित रखने के लिए कुछ प्रशंसकों से भी संपर्क कर सकते हैं।
  • भागो एक सफल फैशन ब्लॉग चरण 7 शीर्षक
    7
    शब्द फैलाओ! शब्द को फैलाना एक ब्लॉग या वेबसाइट के प्रबंधन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। आप अपनी वेबसाइट से अन्य साइट्स या ब्लॉग्स को चीजों को प्रकाशित कर सकते हैं। आप लोगों से व्यक्तिगत रूप से बात कर सकते हैं और उन्हें शब्द का प्रसार करने के लिए कह सकते हैं, आप भी उड़ने वाले या व्यवसायिक कार्ड वितरित कर सकते हैं
  • टिप्स

    • अपने ब्लॉग को मत छोड़ो!
    • लिखना ही नहीं है कि आप क्या पढ़ना चाहते हैं और निजी चीज़ों के बारे में ज्यादा बात नहीं करते। शुरुआत में दूसरों से बात करने के लिए यह बताने के लिए कि पोस्ट करने से पहले आप क्या लिखते हैं।
    • ब्लॉग से ब्रेक न लें सामग्री पोस्ट किए बिना दिन बिताएं - आप जितने सोचते हैं उससे अधिक पाठक खो सकते हैं।

    चेतावनी

    • आपको अपने ब्लॉग पर नकारात्मक प्रतिक्रिया मिल सकती है यदि यह एक टिप्पणी है, तो आपको शायद इसे हटा देना चाहिए या बिल्कुल भी जवाब नहीं देना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com