कैसे एक टम्बलर बूँद के लिए टिप्पणी समारोह में जोड़ें

Tumblr पर, आप दूसरों को प्रश्न पूछ सकते हैं और अपनी टिप्पणियों का जवाब दे सकते हैं यदि आपके पास लापता-ए या एक्सकिट एक्सटेंशन हैं, लेकिन आप लोगों को अपने ब्लॉग पर टिप्पणी कैसे जोड़ सकते हैं? एक बाहरी सेवा के लिए साइन अप करके, Disqus, आप लोगों को आसानी से अपने tumblelog के बारे में टिप्पणी जोड़ने के लिए अनुमति देगा। यह लेख आपके ब्लॉग पर टिप्पणी फ़ंक्शन जोड़ने के लिए, Disqus का उपयोग करने की प्रक्रिया, चरणबद्ध कदम की व्याख्या करेगा।

कदम

1
पर रजिस्टर करें Disqus.com। साइट द्वारा अनुरोधित सभी जानकारी दर्ज करें, जिसमें आपकी व्यक्तिगत टम्बलर, आपके ब्लॉग का नाम, एक छोटा नाम (एक छोटा नाम) और Disqus, एक पासवर्ड और आपका ई-मेल पता के लिए उपयोगकर्ता नाम शामिल है।
  • 2
    चुनना "Tumblr" पृष्ठ पर स्थापना विकल्पों से।
  • 3



    पर निर्देशों का पालन करें Disqus का पेज. सुनिश्चित करें कि आपने अपने Disqus shortname डालने से पहले टम्बलर में सफलतापूर्वक लॉग इन किया है!
  • 4
    हो गया! सहेजें और एक नया विंडो में अपना ब्लॉग खोलें: आपको इसे ढूंढना चाहिए "0 टिप्पणियाँ" आपके प्रत्येक पोस्ट के तहत अब, Disqus का उपयोग करके, आप और आपके सभी अनुयायियों को अपने ब्लॉग पर टिप्पणियां जोड़ने के लिए यहां क्लिक कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • आप अन्य ब्लॉग और वेब सेवा प्लेटफार्मों जैसे कि ब्लॉगर, जूमला और वर्डप्रेस के लिए डिस्क्स की टिप्पणियों की सुविधा भी जोड़ सकते हैं।

    चेतावनी

    • Disqus टिप्पणियों के बारे में अधिकतर सेटिंग्स और वरीयताओं को आपके खाते द्वारा Disqus साइट पर प्रबंधित किया जाना चाहिए और सीधे टम्बलर पर नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com