कैसे Tumblr पर उपयोगकर्ताओं को खोजें

Tumblr पर उपयोगकर्ताओं की खोज करने से आप दुनिया भर के दोस्तों, परिवार और अन्य लोगों के साथ जुड़ सकते हैं जो आपकी रूचियों को साझा करते हैं। आप उपयोगकर्ता नाम या ईमेल द्वारा खोज सकते हैं, या साइट पर अपने फेसबुक और जीमेल खाते से कनेक्ट कर सकते हैं, ताकि आप मौजूदा संपर्कों के टंबर प्रोफ़ाइल को ढूंढ सकें।

कदम

विधि 1
उपयोगकर्ता नाम या ई-मेल द्वारा खोजें

Tumblr चरण 1 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
ओपन टंबलर और अपने ई-मेल पते और पासवर्ड से लॉग इन करें साइट डैशबोर्ड दिखाई देगा।
  • Tumblr चरण 2 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    पर क्लिक करें "खाता" ऊपरी दाएं कोने में, फिर ऊपर "इसके बाद"। आपके द्वारा वर्तमान में चल रहे ब्लॉगों की सूची स्क्रीन पर दिखाई देगी।
  • टंब्लर चरण 3 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    उस व्यक्ति के उपयोगकर्ता नाम या ई-मेल पते को दर्ज करें जिसे आप ढूंढना चाहते हैं, फिर क्लिक करें "का पालन करें"। Tumblr स्वचालित रूप से उपयोगकर्ता के ब्लॉग को उन लोगों की सूची में जोड़ देगा जिन्हें आप पालन करते हैं।
  • विधि 2
    टम्बलर ब्लॉग का अन्वेषण करें

    टंब्लर चरण 4 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    1
    खुले टम्बलर और ई-मेल और पासवर्ड के साथ लॉग इन करें साइट डैशबोर्ड दिखाई देगा।



  • टम्बलर के चरण 5 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    शीर्षक के तहत, सही पट्टी में प्रदर्शित खाते ब्राउज़ करें "अनुशंसित ब्लॉग"। इस खंड में आपको आपके हितों और आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उपयोगकर्ताओं के आधार पर, नए ब्लॉगों का अनुशंसा मिलेगी।
  • Tumblr चरण 6 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    3
    पर क्लिक करें "टम्बलर का अन्वेषण करें" अनुभाग के तहत "अनुशंसित ब्लॉग"। पृष्ठ अपडेट हो जाएगा और टंबलर पर ब्लॉगों और प्रवृत्ति विषयों की सूची दिखाई जाएगी।
  • Tumblr चरण 7 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    4
    Tumblr पृष्ठ के शीर्ष पर प्रदर्शित ब्लॉग श्रेणियों में से किसी एक पर क्लिक करें आप कर्मचारी विकल्प, या पाठ, फोटो, उद्धरण, ऑडियो, वीडियो और अधिक में विशेषज्ञता वाले ब्लॉग ब्राउज़ कर सकते हैं।
  • टंब्लर चरण 8 पर लोगों को खोजें शीर्षक वाला चित्र
    5
    पर क्लिक करें "का पालन करें" उन उपयोगकर्ताओं के बगल में जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं चयनित ब्लॉग सूची में जोड़ दिए जाएंगे "इसके बाद"।
  • चेतावनी

    • केवल ब्लॉग और उपयोगकर्ताओं का अनुसरण करें, जो आपको अधिक रुचि रखते हैं। टम्ब्लर ने 5000 ब्लॉगों की अधिकतम सीमा का पालन किया।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com