टम्बलर पर एक ब्लॉग कैसे बनाएं (किशोरों के लिए)

बहुत से लोग टुम्ब्लर पर एक ब्लॉग बनाते हैं, लेकिन कुछ समय बाद वे ऊब जाते हैं और इसे छोड़ देते हैं टंबलर के साथ, आप नए दोस्त बना सकते हैं, मज़े और कई अन्य लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं!

सामग्री

कदम

1
पता लगाएँ कि आपका जुनून क्या है हम में से प्रत्येक के अंदर एक बड़ा प्रशंसक है! क्या आप हैरी पॉटर से ग्रस्त हैं? क्या आप गोधूलि या भूख खेल से प्यार करते हैं? क्या आपको लगता है कि ट्रू रक्त परिसंचरण में सबसे अच्छा प्रदर्शन है? क्या आप एक दिशा या द वॉन्टेड, या फू सेनानियों, द स्ट्रोक, आर्केड फायर या बीटल्स का पालन करते हैं? क्या आप फैशन और मॉडल पसंद करते हैं? शायद आप केवल ग्रंज की तरह! या हो सकता है कि आप डिज्नी, या जानवरों, या चाल के साथ, या स्केटबोर्डिंग के साथ सब कुछ पसंद करें। या आप बस अपने जीवन को दुनिया के साथ साझा करना चाहते हैं
  • 2
    चलें tumblr.com, आवश्यक जानकारी दर्ज करें और बटन पर क्लिक करें "रजिस्टर" अपना खाता बनाने के लिए
  • 3
    एक बार जब आप अपनी रुचियों को पहचान लेते हैं, तो आपको यह तय करना होगा कि किस प्रकार का ब्लॉग बनाना है कुछ के लिए ब्लॉग हैं टैग जैसी चीज़ों के लिए खोजें "फैशन, मिरांडा केर, जेम्स फ्रेंको, निर्वाण, साइकेडेलिक, हाथियों, परिदृश्य, सुंदर लिटिल झूठे" आदि, और जो कुछ भी आपको सर्वोत्तम पसंद है उसे पुन: प्रारंभ करना और अपने ब्लॉग पर होना है!



  • 4
    उन ब्लॉगों पर एक नज़र डालें जिन्हें आप से विद्रोह करना चाहते हैं, और अगर आप उन्हें दिलचस्प लगे तो उनका पालन करें!
  • 5
    सुनिश्चित करें कि आपका ब्लॉग अच्छा दिखता है एक थीम चुनें आपके द्वारा अनुसरण किए गए ब्लॉग पर जाएं, और अगर आप उनके विषय में से एक चाहते हैं, तो लिंक के लिए देखें "थीम इंस्टॉल करें" खिड़की के ऊपरी दाएं कोने में - यदि आप इस लिंक पर क्लिक करते हैं तो आप अपने ब्लॉग पर विषय स्थापित करेंगे! अपने पूछे बॉक्स को खुले रखने के लिए याद रखें ताकि आपसे संपर्क किया जा सके।
  • 6
    विद्रोह और अन्य लोगों का पालन करना जारी रखें! अन्य ब्लॉगर्स से बात करो! समय में आप नए दोस्त बनाने में सक्षम होंगे!
  • टिप्स

    • अनुयायियों का एक और तरीका सीखना है कि कैसे जीआईएफ बनाने या फ़ोटो संपादित करें। अपने ब्लॉग में शामिल विषयों से संबंधित GIFs या छवियां बनाएं और उन्हें पोस्ट करें सुनिश्चित करें कि आप उपयुक्त टैग दर्ज करते हैं!
    • अनुयायियों को प्राप्त करने का एक त्वरित तरीका एक पोस्ट बनाना है जहां आप लिखते हैं कि आप ब्लॉग को अनुसरण करने की तलाश में हैं। जैसे कुछ लिखें "हैलो, मैं टम्बलर के लिए नया हूँ, मुझे बहुत पसंद है [आर्टिक बंदर, फ़ैशन, टीन वुल्फ ...] और मैं ब्लॉगों का पालन करने के लिए देख रहा हूं। एक रखो "मुझे यह पसंद है" या इस पोस्ट को परेशान अगर आप रुचि रखते हैं!" और विषयों से संबंधित टैग दर्ज करें इस तरह से घोषणाओं fandom का हिस्सा बनने के लिए चाहते हैं।
    • अन्य ब्लॉगर्स से बात करें और बातचीत करें! उन्हें संदेश भेजें, उन्हें डाल दें "मुझे यह पसंद है" या उनके पदों का जवाब!
    • मित्रों को बनाने और अनुयायी बनाने का सबसे अच्छा तरीका है कि एक विशेष फ़ैन्डल के लिए समर्पित ब्लॉग होना चाहिए। एक सफल ब्लॉग होना अधिक कठिन है, यदि विषय पशु, परिदृश्य या निजी जीवन है
    • विनोदी ब्लॉग बहुत आसान हैं, और आप भी अनुसरण कर सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com