कैसे एक फैशनस्टा बनने के लिए

एक फैशन बनने के लिए, आपको नवीनतम फैशन में होना पड़ता है और ऐसे कपड़े मिलते हैं जो अच्छे लगते हैं। इन सरल चरणों का पालन करें और आप में स्टाइलिश दिवा की खोज करें!

कदम

छवि का शीर्षक एक फैशन बनें चरण 1
1
तुम्हारा बनाओ "कार्य" फैशन पर यदि आप अध्ययन नहीं करते हैं, तो आप इस विषय पर पर्याप्त रूप से तैयार नहीं हैं! इस मामले में, आप कक्षा में होमवर्क के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन फैशन की दुनिया के बारे में आपको अच्छी तरह से अध्ययन करना होगा। अपने घर पर मिले पत्रिकाओं के साथ शुरू करें, भले ही वे इस विषय को सीधे चिंता न करें। उदाहरण के लिए, क्या आपकी मां ने डोना मॉडर्निया या कॉस्मोपॉलिटन जैसे अखबारों को खरीदा है? उन्हें ब्राउज़ करें क्योंकि वे फ़ैशन टिप्स भी रख सकते हैं, भले ही वे अन्य चीजों के बारे में भी बात करें। अगर इस साल या उससे कम या कम मासिक पत्रिकाएं हैं, तो वे एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु बनाते हैं। नवीनतम रुझानों और आपके अलमारी के तत्वों पर युक्तियां खोजें जिन्हें आप उपयोग कर सकते हैं। कपड़ों की वस्तुओं को देखो जो आप अक्सर देखते हैं, तो आप यह सुनिश्चित करेंगे कि वे फैशन हैं एक और जगह देखने के लिए इंटरनेट पर है हेल-लुक नामक एक उत्कृष्ट साइट है, जो हेलसिंकी, फ़िनलैंड की सड़कों से ली गई शैलियां दिखाती है। सड़क शैली यह प्रेरणा खोजने के लिए आदर्श है। कूल हंटर जैसे उत्कृष्ट वेब पेजों को ब्राउज़ करने के लिए बस Google पर ये दो शब्द टाइप करें अंत में, फैशन के लिए समर्पित टीवी कार्यक्रम देखें वास्तविक समय पर वे ठीक हैं, लेकिन फिर भी उन शैली का अनुपालन करना याद रखें जो आपके साथियों के बीच डिपॉलेट करता है।
  • छवि का शीर्षक एक फैशन बनें चरण 2
    2
    "होमवर्क" करते समय, एक ऐसी डायरी रखें, जिसमें आपको लगता है कि सभी दिखने और कपड़े की तस्वीरें संग्रहीत करें। कपड़ों, रंगों और संगठनों का ध्यान रखें जो आपको प्रेरणा देते हैं आपके पास जो चीजें हैं और जो चीजें आप अपनी अलमारी में जोड़ना चाहते हैं, उसके बीच अलग करें पत्रिकाओं या शब्दों से चित्रों का उपयोग करें यह वह जगह है जहां आप अपने नए रूप की नींव का आधार करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक है एक फैशन बनें चरण 3
    3
    कपड़े, जवाहरात, सहायक उपकरण और अन्य वस्तुओं की जांच करें जो आपके पास पहले से हैं और जो कुछ भी आप उपयोग कर सकते हैं उसे एक तरफ रख दें। कृपया ध्यान दें कि आप अपनी शैली को एक दिन से दूसरे तक नहीं बदल सकते हैं इसके अलावा, आपके लक्ष्य को आपकी व्यक्तिगत शैली को फैशनेबल के अनुसार अनुकूलित करना चाहिए। यदि आप हैं preppy, एक ब्लेज़र या एक छोटी सी सनक स्कर्ट के साथ एक पोलो शर्ट मिश्रित करता है अगर आप हर दिन एक साधारण टी-शर्ट पहनते हैं, तो इसे कार्डिगन, कुछ असाधारण पोशाक गहने या एक दिलचस्प स्कार्फ के साथ मैच करने का प्रयास करें।
  • छवि का शीर्षक एक फैशन बनें चरण 4
    4
    अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखने की कोशिश करें विचार करें कि आप कितना पढ़ना चाहते हैं एक फ़ैशनिफ़ा चाहता है कि दूसरों को उसके बारे में सकारात्मक विचार मिले, जिसका मतलब है कि वह एक शांत लड़की की तरह दिखना चाहती है जिसमें घातक शैली की भावना होती है, जो कि दिन के लिए धोया नहीं गया है। सुनिश्चित करें कि आप गंध को सुगंध या दुर्गन्ध दूर करने वाले का उपयोग करते हैं अपना ख्याल रखना इसके अलावा, याद रखें कि आपको फैशन बनाने के लिए मेकअप की ज़रूरत नहीं है
  • छवि का शीर्षक एक फैशन बनें चरण 5
    5
    कपड़े खरीदें "स्टाइलिश", डायरी में उल्लेखित जानकारी के आधार पर। बाहर जाकर अपनी अलमारी के लिए नया कपड़े ढूंढ़ें। इस मामले में, आपको अपने वित्तीय संसाधनों पर विचार करना होगा। यदि आप नए कपड़ों पर ज्यादा खर्च नहीं कर सकते हैं या नहीं तो फिर दूसरी हाथ की दुकानों या कम कीमत वाले लोगों के साथ खरीदारी शुरू करने के लिए अच्छे अंक मिलेंगे। जब आप इस्तेमाल की गई चीजों को खरीदते हैं, तो उन्हें अच्छी हालत और उत्कृष्ट गुणवत्ता के लिए देखें इसके अलावा, याद रखें कि आप बदल सकते हैं, उदाहरण के लिए, एक लंबे समय तक पोशाक के लिए कोई समय में स्पार्कलिंग छोटा नहीं है। इसलिए यदि आप कुछ पसंद करते हैं, तो एक खुले दिमाग की कोशिश करें और भूल न जाएं कि आप टुकड़े को बदलने के लिए हमेशा कुछ कर सकते हैं। क्या आप अधिक खर्च करने को तैयार हैं? शहरी आउटफिटर्स, एरोपोस्टेल, अमेरिकन ईगल, होलीस्टर या एंथ्रोपोलॉजी की शैली पर ब्रांडों का प्रयास करें। उन लोगों से पूछें, जिनकी शैली आपको पसंद है, जहां वे खरीदारी करते हैं, और अगर आप उनके साथ आराम कर रहे हैं, तो अपने नए रूप में सहायता मांगें। फैशन के लिए साझा जुनून नए दोस्तों को खोजने का एक शानदार तरीका है अगर, हालांकि, धन आपके लिए कोई समस्या नहीं है, तो आप एक ड्रेसमेकर या एक निजी दुकानदार पर भरोसा कर सकते हैं। किसी भी स्थिति में, याद रखें कि एक बार में खर्च करने और प्रसार करने की कोई आवश्यकता नहीं है। जिन वस्तुओं की आपको ज़रूरत है, उनके लिए आपका ध्यान समर्पित करें और खूबसूरत कपड़े का संग्रह शुरू करें।



  • छवि का शीर्षक एक फैशन बनें चरण 6
    6
    आप के लिए सही है कि एक अद्वितीय केश विन्यास चुनें सलाह देने के लिए अपने नाई को पूछें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या होगा आप अपने बालों को हर दिन अलग-अलग तरीकों से स्टाइल कर सकते हैं सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आपके चेहरे का आकार क्या है, वैसे भी। एक चेहरा अंडाकार, अधिक स्क्वायर, दिल, नाशपाती, गोल, आयताकार / आयताकार या त्रिकोणीय हो सकता है। एक बार जब आप समझते हैं कि आपका आकार क्या है, तो आप अपने केश विन्यास के बारे में सोच सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक फैशन बनें चरण 7
    7
    सहायक उपकरण और जूते को अनदेखा न करें एक सुंदर हार पूरी तरह से देख सकते हैं जाने से पहले, अपने आप से पूछें कि आपका संगठन गायब है या आप कुछ निकाल सकते हैं। इसके अलावा, जूते पूरी तरह से बदलाव को बदल सकते हैं एक औपचारिक संगठन के लिए, उच्च ऊँची एड़ी के जूते की कोशिश आप चल नहीं सकते हैं? कम पच्चर रखें, अतः आप असहज नहीं होंगे और आप कठिनाई के बिना चारों ओर जा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक एक फैशन बनें चरण 8
    8
    आपके पास मौजूद वस्तुओं का मिलान करें। अपनी डायरी को फिर से शुरू करें और नया रूप तैयार करने का प्रयास करें एक मिरर का प्रयोग करें जो आपके आंकड़े को सिर से पैर की अंगूठी को दर्शाता है और जब तक आप अपनी पसंद की पोशाक न खोजते हैं, तब तक विभिन्न संयोजनों का प्रयास करें। मूल होने से डरो मत: समाचार फैशन के हॉल हैं और आपको सबसे पहले एक असामान्य संयोजन का अनुभव करने का प्रसन्नता होगी।
  • इमेज का शीर्षक बनें एक फ़ैशनिस्टा चरण 9
    9
    अब जब आप एक फैशन कलाकार हैं, तो रुझानों को अपडेट करते रहें, लेकिन हमेशा अपने आप को याद रखना याद रखें! आपको प्रवृत्तियों के सिर्फ एक शौकीन अनुयायी होने की ज़रूरत नहीं है अपने फैशन को लॉन्च करने का प्रयास करें! शुभकामनाएं!
  • टिप्स

    • स्कीनी जींस हमेशा फैशनेबल होते हैं, बहते स्वेटर के साथ आदर्श होते हैं और ऊँची एड़ी के जूते के साथ अच्छे हैं। यदि आप उन लोगों में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो उन्हें बेल्ट के साथ रखें किसी भी मामले में, उन लोगों को चुनें जिन्हें आप फिट करते हैं, उन्हें गलत आकार नहीं लाएं।
    • अगर आपको ड्रेस पहनने के बारे में अच्छा लगता है और आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो यह बहुत अच्छा होने की संभावना है। आपके पास रवैया मौलिक है हालांकि कपड़े आप बेहतर दिख सकते हैं, सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा कम से कम महसूस करना है "अपने जूते में"।
    • अपने कपड़े में अच्छा लग रहा है अत्यंत महत्वपूर्ण है अगर कुछ फैशन से बाहर हो जाता है लेकिन अच्छा नहीं लगता है या आप इसे पहनते समय असहज महसूस करते हैं, तो कुछ और प्रयास करें इसके अलावा, आप अपनी शैली किसी भी उम्र में और किसी भी शरीर के प्रकार के साथ कर सकते हैं। खोजें केवल आपके लिए क्या सही है
    • याद रखें कि फैशन एक नहीं है "फैशन शिकार" (फैशन का शिकार) क्योंकि यह अधिकांश पत्रिकाओं में जोर दिया गया है। एक फैशनिस्ट एक औरत है जिसने उसे अपनी व्यक्तिगत शैली पाई है और यह जानता है कि फिलहाल फैशनेबल किस प्रकार इसे मिलाया जाए। "यह या वह पोशाक एक है होना चाहिए किसी भी फैशन के लिए "एक वाक्य अखबारों में पढ़ने और फिर से पढ़ना है इसे अनदेखा करें, केवल अपनी शैली को फिट बैठें।
    • यदि आप तटस्थ कपड़े पहनते हैं और अपने संगठन को एक मूल स्पर्श देना चाहते हैं, तो ऊँची एड़ी वाले जूते पहनें। उदाहरण के लिए, एक काली पोशाक पहनें और उज्ज्वल रंग की सैंडल की एक जोड़ी जोड़ें, कम से कम 10 सेमी ऊंची। आप सभी को मार देंगे! हालांकि, यदि आपको नहीं पता कि कैसे बिना गिरने या ठोकरें लगाए हुए लंबा मॉडल पर चलना है, तो इसे जाने देना बेहतर है।

    चेतावनी

    • अपने सभी पैसे सिर्फ कपड़े के टुकड़े पर खर्च न करें, क्योंकि यह आपके संदर्भ में फिट नहीं होने पर भी इसका इस्तेमाल करने के लिए धक्का दे दिया जाएगा।
    • यदि आपके सहपाठियों या आपके काम के सहयोगियों ने सभी समान तरीके से कपड़े पहने हैं, तो आपको एक सकारात्मक बदलाव करना होगा और अद्वितीय होना चाहिए। किसी परिधान को लाने से डरो मत, जिसे दूसरों को पसंद नहीं किया जा सकता है, क्योंकि अगर आप अपने बारे में निश्चित हैं, तो दूसरों को आपका दृष्टिकोण दिखाई देगा, इससे पहले कि आप जो पहने हुए हैं उसे देख लें।
    • कभी स्नीकर्स पहनें, जब तक आप चलने न जाएं या जिम में।
    • स्टॉपगैप के रूप में जीन्स का उपयोग करें, जब आप नहीं जानते कि क्या पहनना है। सप्ताह में चार गुना अधिक नहीं पहनें, हालांकि, जब तक कि वे बहुत अलग रंग और शैली न हों
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com