कैसे एक ठाठ गीक शैली है (लड़कियों के लिए)

क्या आप एक वास्तविक geekette की तरह लग रहा है और आप इसे पर गर्व है? आप अपने गीकी पक्ष को सेक्सी (या सेक्सी) को गले लगा सकते हैं और, एक ही समय में, एक स्त्री तरीके से ड्रेसिंग कर सकते हैं। "गीक ठाठ" शैली स्टैरियोटाइपिक अलोकप्रिय जैक फीचर्स के मिश्रण पर आधारित है, जैसे चश्मा, कॉमिक्स, कंप्यूटर और वीडियो गेम, और ठाठ विवरण।

कदम

1
कुछ अच्छे लेकिन स्टाइलिश चश्मा प्राप्त करें, चाहे आपको उनकी जरूरत है या नहीं (याद रखें कि कोई अनसैलेटेड लेंस नहीं हैं)। यह कदम वैकल्पिक है सुनिश्चित करें कि वे आपके चेहरे को फिट करते हैं और इसे बढ़ाते हैं। वे geek ठाठ देखो की नींव हैं एक फ्रेम चुनें जिसे आप पसंद करते हैं, इससे आपको अधिक ग़ैरकी देखने में मदद मिलेगी।
  • 2
    बकाया geeky छवि से उधार आइटम जाओ, जिसके लिए आप ठाठ विवरण जोड़ देंगे स्टीरियोटाइप एक ऐसे व्यक्ति को दर्शाता है जो शैली की भावना का अभाव है या एक बेवकूफ और एक किताब की कीट की तरह खुले तौर पर दिखता है, इसलिए देखो को डब किया गया है "पइइन्टेक्सटर से"। इस के लिए सीधे चुनने के बजाय, कुछ और जोड़ें इसे और अधिक फैशनेबल बनाओ, लेकिन अभी भी अपनी गड़बड़ जड़ों को बनाए रखना है। उदाहरण: यदि आप पतला जींस पसंद करते हैं, तो उन्हें एक करीबी फिटिंग शर्ट के साथ पहनें जो कंप्यूटिंग की दुनिया के बारे में मजाक का प्रतिनिधित्व करता है या टाई के साथ एक शर्ट / पोलो शर्ट पहनता है।
  • 3
    चिकन गीक अन्य शैलियों के साथ बदले में मिश्रित किया जा सकता है, जैसे emo, preppy, वहशी, शहरी, हिप्पी, इंडी, बोहो आदि। रचनात्मक और मूल रहें कोई स्क्रिप्ट पसंद नहीं है सुनिश्चित करें कि आपका संगठन बहुत फैशनेबल नहीं है
  • 4
    तंग-उचित कपड़े पहने का प्रयास करें कि किसी तरह क्लासिक और पंथ फिल्में या किताबें, वीडियो गेम, कॉमिक्स, एनीमे के पात्रों को याद करें या विज्ञान कथा या कंप्यूटर विज्ञान की तरह कुछ कोशिश करें। मूल रहें और कपड़े पहनें जो कि कोई भी नहीं पहनता। बस सुनिश्चित कर लें कि आप ठीक हैं
  • 5
    आरामदायक लोगों के साथ क्लासिक और पेशेवर वस्त्रों को मिलाएं शर्ट, पोलो शर्ट और मौलिक संबंध, जीन्स, लोज़ेंज के साथ ब्लाउज, फुलाए हुए स्कर्ट आदि लाओ। अनुभव। आप पोलो शर्ट टी-शर्ट, लंबी बाजू वाली शर्ट या शर्ट भी रख सकते हैं। एक और संभावना परंपरागत कार्यालय कपड़े खरीदने, जैसे कि शर्ट्स, और उन कपड़ों के एक लेख के साथ मेल खाती हैं जो आप इस तरह के संदर्भ में नहीं देख पाएंगे, जैसे जीन्स। एक अलग शैली की कोशिश करें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप पेशेवर नहीं दिखते हैं, आपको अनौपचारिक रूप से पेशेवर दिखाना होगा या एक आकस्मिक किताबों की देखरेख लगाना होगा। टी-शर्ट के लिए, हॉट विषय जैसी दुकानों से प्रेरित, जबकि, शर्ट के लिए, एबरक्रोंबी के लिए विकल्प।
  • 6
    आप वास्तव में जाने के लिए अपने अलमारी बनाने के लिए तोड़ दिया नहीं है। आप पहले से ही आपके पास मौजूद कपड़े का मिश्रण और कस्टमाइज़ कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, एक स्वेटर का संयोजन जो लोजेन्ज़ इफेक्ट्स और शर्ट का काम करता है आप कई रंगों, प्रिंटों और कपड़ों के संयोजन के लिए, एक और भव्य दिखने का विकल्प भी चुन सकते हैं। उदाहरण के लिए, अंदर एक गीकी स्पर्श शुरू करना सुनिश्चित करें, सुपर मारियो का प्रतिनिधित्व करने वाले लटकन के साथ एक हार का सामना करना और एक अस्पष्ट बेवकूफ टी-शर्ट।
  • 7
    यदि आप एक स्कर्ट पहनते हैं, तो उस व्यक्ति को चुनने का प्रयास करें जो घुटने या छोटा (बहुत ज्यादा नहीं) तक पहुंचता है। ए-लाइन, प्लीटेड या पेंसिल के साथ स्कर्ट देखो के साथ महान काम करते हैं। वे किसी भी कपड़े (डेनिम, खाकी, आदि) का हो सकते हैं।
  • 8
    घुटने पर आने वाली मोजे स्कर्ट के लिए शैली का अतिरिक्त स्पर्श देते हैं! उन्हें अलग-अलग रंगों में प्राप्त करें और सुनिश्चित करें कि वे बिना विरोधाभासों के ठीक संयोजन करते हैं।
  • 9
    उपसाधन जोड़ें, जो घर पर बनाया जा सकता है या खरीदा जा सकता है। वे संगठन की थीम के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं। हो सकता है कि एक छोटी सी स्टार वॉर्स तलवार जीन्स से जुड़ी? सुपर मारियो के साथ एक घड़ी? रचनात्मक रहें! लेगिंग शैली को समृद्ध करने की अनुमति देते हैं। आप ब्रेसिज़ पहन सकते हैं (अधिक जानकारी के लिए नीचे देखें) किसी भी प्रकार का गौण (सुनहरा, चांदी, प्लास्टिक, घेरा बालियां, चूड़ी, हार) ठीक है, जब तक कि यह आपका चेहरा, आपके शरीर और आपकी पोशाक फिट बैठता है
  • 10



    यदि आप एक गीक की तरह और भी देखना चाहते हैं, तो एक विस्तृत या बहुत ट्रेंडी केश बनाने न करें। आप एक अच्छा कटौती कर सकते हैं, लेकिन सुपर ट्रेंडी कुछ भी नहीं। घुंघराले या सीधे बाल (या लट में बाल) ठीक है, बशर्ते प्रभाव साफ है आप अपने संगठन को समृद्ध करने के लिए कपड़े, बालों के बैंड और इतने पर बने क्लैप्स पहन सकते हैं।
  • 11
    सिर्फ इसलिए कि आप एक गीक हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आप मेक-अप पहन नहीं सकते हैं यदि आप चाहें, तो आप एक सरल रूप से चुन सकते हैं और किसी भी उत्पाद को लागू नहीं कर सकते हैं, लेकिन यह अलग तरह से करना एक समस्या नहीं है। तटस्थ रंगों के लिए ऑप्ट, इसे ज़्यादा मत करो प्राकृतिक रूप वह है जो आपके लिए सही है। एक छोटी सी रचनात्मकता और शैली का स्वागत है, आप मेकअप के साथ मज़ेदार हो सकते हैं, जब तक यह कोई चाल नहीं है जो आप कार्निवल के लिए करेंगे ब्लश का घूंघट खींचो यदि आप काम पर जाते हैं, तो एक तटस्थ लिपस्टिक का प्रयास करें यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो आलिलिनर खुद को बढ़ाने के लिए आदर्श है।
  • 12
    यदि आपके पास एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण (आइपॉड, लैपटॉप, मोबाइल फोन) है, तो कुछ सामान जोड़कर, इसे निजीकृत या स्टाइलिश बनाने के लिए इसे सजाने के लिए आप क्या चाहते हैं! आपको स्टिकर के साथ इसे सजाने की ज़रूरत नहीं है, आप एक अच्छा केस खरीदकर इसे थोड़ा अलग स्पर्श भी दे सकते हैं।
  • 13
    जूतों के लिए, उन लोगों को पहनें जो आपको सर्वश्रेष्ठ पसंद हैं स्नीकर्स एक geek ठाठ देखो, विशेष रूप से converse के लिए परिपूर्ण हैं। जूते और जूता के साथ जूते, बिना या बिना घुटने के मोज़े, अपने जूते रैक में याद नहीं कर सकते। कोई भी जूता ठीक है (यह मानते हुए कि ऊँची एड़ी के जूते बेहद ऊंची नहीं हैं, अन्यथा आप कम ग्यारह दिखाई देंगे)
  • 14
    बोल्ड और मूल रंग संयोजन के साथ एक कंधे बैग जोड़ना वैकल्पिक है इसे पहनें और आप बाहर जाने के लिए तैयार हैं! यदि कंधे का बैग आपके लिए नहीं है, तो सरल डिजाइनों (प्लेड, सादा, उदाहरण के लिए बैंगनी, आदि) के साथ बैकपैक्स काम करना ठीक ही है।
  • 15
    जींस। सुनिश्चित करें कि वे तंग नहीं हैं और आपके जूते फिट हैं। थोड़ी ऊंची कमर वाली पंटों की कोशिश करें ताकि आप को दे सकें कि थोड़ा ग़ैरफ़ी देखिए।
  • 16
    ब्रेसिज़: डबल या पतली, नई या विंटेज, सरल या रंगीन ... वे वाकई में एक अतिरिक्त स्पर्श जोड़ सकते हैं बेवकूफ चश्मे, कंधे की पट्टियां, घुटने के मोज़े और दो पिगलों की कोशिश करें। बिल्कुल सही!
  • टिप्स

    • अपने कपड़े और सामान बनाने के लिए भी प्रयास करें!
    • प्रेरणा प्राप्त करने के लिए Google "भौंकक ठाठ" खोजें
    • यदि कोई टुकड़ा किसी वास्तविक भौंक के अलमारी के लिए उचित नहीं लगता है, तो यह गीके ठाठ नहीं है।
    • गीक ठाठ शैली की छवि का एक अच्छा हिस्सा इस तरह के emo, preppy, वहशी, हिप्पी और बोहेमियन, दूसरों के बीच के रूप में युवा लोगों के बीच बड़े पैमाने पर अलग अलग विकल्प उप-संस्कृतियों, करने के लिए कारकों उधार लेता है। आप कई अन्य शैलियों के साथ चिकन geek मिश्रण कर सकते हैं खुद को सीमित मत करो!
    • निम्नलिखित वैकल्पिक है, लेकिन अगर आपके पास कपड़ों और सामान बनाने की क्षमता है, तो geek creations को जन्म देने का लाभ उठाएं।
    • बस अच्छा समझ बनाने की कोशिश करो यदि एक नज़र शैलियों का एक गुच्छा है, तो इसे पहनना नहीं है।

    चेतावनी

    • यदि आप नहीं जानते कि उन्हें क्या पहनना है या उन्हें कैसे मैच करना है तो ब्रेसिज़ से दूर रहें वे एक गीके ठाठ लेख से एक गीके फैशन फैशन लेख को परिवर्तित कर सकते हैं। दूसरी तरफ, यदि आप अब एक गेल फैशन विशेषज्ञ हैं, तो उन्हें डाल दें
    • यदि आप वास्तव में एक ग़ैर-मोटा नहीं हैं, तो एक में प्रयास करने और बदलने के लिए जोखिम भरा है। आप एक व्यंग्य बनने को समाप्त कर सकते हैं वास्तविक गीक राज्य केवल उन लोगों के लिए खुला है जो इसके भीतर गहरे हैं।
    • इस शैली की सिफारिश केवल अगर आप विश्वविद्यालय में जाते हैं, या आप युवा हैं, या यदि आप एक व्यावसायिक क्षेत्र में काम करते हैं तो विभिन्न ईमानदारी के लिए खुला है गीक ठाठ फैशन विशेष रूप से पूर्व किशोर लड़कियों के बीच फैल गई है यह देखते हुए कि अधिक परिपक्व पुरुष गीक्स पोशाक और एक अधिक रूढ़िवादी तरह से व्यवहार करते हैं, गीक ठाठ बारीकी से युवाओं के साथ जुड़ा हुआ है, तो, यदि आप बड़े हैं, तो आप पुरुषों की गलत प्रकार को आकर्षित करने या नहीं जाने का जोखिम हो लिया जाना सही लोगों से गंभीरता से याद रखें, geek होने का सबसे प्रामाणिक तरीका एक फैशन नहीं है, लेकिन मन की एक अवस्था है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Geeky रहो
    • चश्मा (वैकल्पिक)
    • कूल टी-शर्ट
    • रचनात्मकता और शैली की भावना
    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com