कैसे एक सेक्सी और परिपक्व लड़की हो

क्या आप एक किशोर या एक बड़ी लड़की हैं और सीखना चाहते हैं कि कैसे एक परिपक्व तरीके से सेक्सी हो? तो आप सही लेख में आए!

कदम

छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 1 शीर्षक
1
प्राकृतिक सेक्सी है अपने आप को भेद करने की कोशिश कर रहे हैं, सुंदर और नाजुक रहो। यदि आप संपार्श्विक में धोखा देते हैं, तो यह बेहतर है बस एक फीचर को उजागर करना या एक समान (और प्रकाश) रास्ते में अपनी सभी सुविधाओं को ज़ोर देना याद रखें। बहुत मेकअप आप एक अशिष्ट प्रकट करेंगे।
  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 2 शीर्षक
    2
    आप क्या पीना पसंद करते हैं, उससे कामुकता को सूचित किया जाता है। शॉट्स, मादक पेय और सस्ता-गुणवत्ता वाले शराब से संकेत मिलता है कि आप एक परिपक्व या विशेष रूप से सेक्सी लड़की नहीं हैं एक अच्छा शराब या एक अच्छा कॉकटेल शो कि आप एक परिष्कृत महिला हैं
  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 3 शीर्षक
    3
    सेक्सी कपड़े पहनें जो आपके आंकड़े को दान करें प्रशंसकों को लगता है कि अगर आप एक सूक्ष्म कामुक व्यक्ति हैं एक तंग और साफ लाइन के साथ कपड़े सबसे अच्छे हैं। अपने आकृतियों के लिए उपयुक्त रंग और कपड़े चुनें। वे ज़रूरी नहीं कि महंगे हो, लेकिन आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं अगर आपको किसी खास तरीके से आरामदायक कपड़े पहने नहीं लगते हैं, तो आप असुरक्षित और शर्मिंदगी महसूस करेंगे। कपड़े के बारे में सोचें: चमड़े, फीता, रेशम और साटन हमेशा सेक्सी हैं।
  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 4 का शीर्षक
    4
    अपने आप को और आप सभी के सम्मान से ऊपर रहो युवा लोग संकेतों को भेजते हैं, जिनके साथ उनका मानना ​​है कि वे स्वीकार करते हैं। एक सेक्सी और परिपक्व महिला अपने बारे में निश्चित है एक व्यक्ति के लिए आत्मविश्वास और सम्मान सबसे कामुक चीजें हैं जो एक महिला दिखा सकती है कि वह है।
  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 5 शीर्षक
    5
    कपड़े के रंग और पैटर्न महत्वपूर्ण हैं प्रत्येक छाया परिपक्वता के एक निश्चित स्तर के साथ जुड़ा हुआ है युवा लड़कियों को उज्ज्वल और चमकीले रंग पहनना पड़ता है। सबसे अधिक सेक्सी और मामूली रंग काला से तटस्थ और गहने टन भिन्न हो सकते हैं। फ्लोरोसेंट वाले और पोल्का डॉट पैटर्न से बचें



  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 6 शीर्षक
    6
    ऊँची एड़ी में चलना सीखें यह एक है अपरिहार्य आवश्यकता सेक्सी और परिपक्व होने के लिए ऊँची एड़ी के जूते पैरों को अधिक curvy देखो और एक स्लिमिंग प्रभाव दे। कभी हाइ हील्स जिसके साथ आप सहज नहीं हैं, पहनने (लड़खड़ाते अनाड़ीपन से कभी नहीं सेक्सी) और कील से बचाता है। यदि आप अधिक परिष्कृत देखना चाहते हैं तो आपको इसे देना चाहिए। घर पर अपनी ऊँची एड़ी पहनें जब तक आप इसे करने के लिए उपयोग नहीं कर रहे हैं यदि आप पूरी तरह जानते हैं ऊँची एड़ी के जूते में चलना नहीं है, तो 3 सेमी और अभ्यास के साथ शुरू होता है जब तक आप महीने के बाद 10 सेमी, महीने के लिए मिलता है (सेंटीमीटर के एक जोड़े से बढ़ जाती है हर महीने के बाद वे पहना दिया है कम से कम 4 बार एक हफ्ते। सांस तेजी से खुराक यदि आपको लगता है इसे बनाने के लिए)
  • छवि सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 7 शीर्षक
    7
    नीचे पहनने के कपड़ा पहनें जो आप पहनते हैं। सेक्सी होने के नाते एक अद्भुत रूप होने का मतलब है "एक प्राकृतिक तरीके से", ब्रीफ्स या ब्रा की चिड़ियों और पंक्तियों को देखे बिना (पुश-अप स्पष्ट नहीं है तो डेकोलेलेट अधिक सेक्सी है)
  • छवि सेक्सी और परिपक्व रहें (लड़कियों) चरण 8
    8
    एक सेक्सी गंध डालें ब्रिटनी स्पीयर्स और जे लो की चीज नहीं, लेकिन अरमानी और केल्विन क्लेन के अरोमा आप permetterteli नहीं कर सकते, कुछ Estee Lauder और टॉमी हिलफिगर प्रयास करें, या जब तक वे एक सस्ती आप की तरह लगता है फार्मेसी या एक इत्र खुशबू आ रही है और कुछ नमूने में जाते हैं। इस पर बहुत अधिक स्प्रे नहीं करने के लिए सावधान रहें। लोगों को इसे सुनना होगा जब हग्ग तंग हो जाते हैं, लेकिन अगर वे आधे मीटर दूर खड़े होते हैं और वे इसे सुनते हैं, तो इसका मतलब है कि आपको अतिरंजित किया गया है। बस कलाई और गर्दन पर थोड़ा सा लगाओ।
  • इमेज शीर्षक सेक्सी और परिपक्व (लड़कियों) चरण 9
    9
    ज्वेल्स सरल और डिजाइन और कपड़े और / या आपके आंकड़े पर जोर देना चाहिए। आकर्षक और अतिरंजित लोग परिपक्व और सेक्सी महिलाओं के लिए नहीं हैं। वे महंगे नहीं होते हैं, लेकिन असली और उत्तम दर्जे की तलाश में हैं।
  • टिप्स

    • अपने आप पर विश्वास करना याद रखें सुरक्षा = कामुकता और एक अच्छा आसन रखें, ताकि आप पतले और अधिक आत्मविश्वास देखेंगे।
    • एक पुश-अप ब्रा या शॉर्ट्स के साथ एक कम कटौती शर्ट पहनने की कोशिश करें उन्हें एक साथ मत पहनना, अन्यथा आप अपने व्यापार को दिखाने के लिए बेताब होने की छाप देंगे।
    • अपने आप को बहुत ज्यादा तनाव मत करो काम करने के लिए, बस सेक्सी, आत्मविश्वास और परिपक्व हो
    • हवा में गंध को छिड़कने से बचें और फिर से चलना। यह उत्पाद और धन की बर्बादी है आप एक स्मार्ट महिला बनना चाहते हैं, है ना?

    चेतावनी

    • ऐसे तख्तों के साथ धूप का चश्मा पहनें जो बहुत बड़ी हैं लोग सोचेंगे कि आपको क्या छिपाना है इसके बजाय, एक जोड़ी चुनें जो चेहरे के आकार के साथ सहज है सुनिश्चित करें कि आप अपनी आँखें देखते हैं, क्योंकि वे सेक्सी होने की कुंजी हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com