कैसे एक सेक्सी किशोरी बनने के लिए

क्या आप अपने आसपास के सभी लोग चाहते हैं? क्या आप बिल्कुल सुंदर दिखना चाहते हैं और चाहते हैं कि आप सभी को अपने दोस्तों बनना चाहें? क्या आप अतिरंजना के बिना यह सब करना चाहते हैं? ठीक है, तो यह लेख आपके लिए निश्चित रूप से है!

सामग्री

कदम

एक एन्जिल किशोर गर्ल चरण 1 के नाम से छवि
1
साफ रहें लड़कों को खुश करने के लिए कोई रास्ता नहीं है या यदि आप सुअर की तरह गंध महसूस करते हैं तो अधिक दोस्त आकर्षित करें! हर दिन शाम को शाम लें और अपने बाल एक शाम को हाँ और ना धो लें। अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें। एक दिन में एक सप्ताह में एक बार नाखून काटें, या एक बार हर दो (कैसे आप अपने नाखूनों हो, लेकिन यह साफ रखने! करना चाहते हैं पर निर्भर करता है) और अतीत डेंटल फ्लॉस एक बार। इसके अलावा, यदि आप चाहें / आपकी आवश्यकता है तो एपिलेशन या शेविंग बक्सा, पैरों और बिकनी क्षेत्र करो। एक लोशन का प्रयोग करें और सुगंध को शानदार तरीके से स्प्रे करें!
  • इट एक सेक्सी टीन गर्ल चरण 2 नामक छवि
    2
    व्यायाम करें और स्वस्थ खाने खाएं अपने दोस्तों के साथ ब्लॉक के चारों ओर चलो, रोलर ब्लैड्स पर पड़ोस के चारों ओर एक सवारी ले लो, अपने कुत्ते के साथ चलाने में भाग लेते हैं, तैरना, नृत्य करें, कुछ करें! सप्ताह में 5 बार कम से कम 30 मिनट व्यायाम करने का प्रयास करें बहुत सारे फलों और सब्जियां खाएं एक शाकाहारी भोजन आपको अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह महसूस कर देगा और ऊर्जा से भरा होगा। आप शानदार और चमकीले त्वचा के साथ बहुत अच्छे दिखेंगे। बस सभी बकवास और कार्बोनेटेड पेय को हटा दें और पिज्जा का अतिरिक्त टुकड़ा न खाएं और आप ठीक हो जाएंगे!
  • छवि सेक्सी किशोर लड़की चरण 3 नामक छवि
    3
    तुम्हारा सबसे अच्छा देखने के लिए जल आपका जादू औषधि है पेय लीटर और पानी की लीटर! कम से कम 8 गिलास एक दिन में पियो। पानी को अपना एकमात्र पेय होना चाहिए (शाम या नाश्ते में नाश्ता या एक गिलास दूध के लिए शायद नारंगी रस के एक गिलास के अलावा)
  • इट एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 4 नामक छवि
    4
    व्यक्तित्व। अपने आप को रहो, लेकिन अपने सर्वश्रेष्ठ में! अगर आप कला पसंद करते हैं, तो बाहर जाएं और दुनिया को दिखाएं कि आप उस छद्म-कलाकार लड़की हैं जो पेंट करना पसंद करते हैं यदि आप लिखना चाहते हैं, तो कविताओं या गीतों को लिखें और उन्हें अपने सबसे अच्छे मित्रों के साथ साझा करें वैकल्पिक रूप से, आप एक डायरी रख सकते हैं या बस अपने सभी स्थानों पर ध्यान दें। अगर आप नाच चाहते हैं, तो इसे सभी को दिखाएं! आप जो भी करना चाहते हैं, बाहर निकल जाओ और इसे ले जाओ! यदि आप एक रचनात्मक लड़की हैं, तो इसे लोगों को दिखाएं! यदि आप एक बहुत ही स्त्री की लड़की हैं, हर दिन गुलाबी पहनने से डरो मत। दूसरों को तुम्हारी याद रखने की इच्छा से मर जाएगा
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    हमेशा दया करो, कभी बुरा नहीं हर किसी पर मुस्कुराओ, कभी धुनों या साइबर बुली की तरह व्यवहार नहीं करता दूसरों की रक्षा करें एक अच्छा व्यक्ति बनो क्योंकि आप जो भी बोना चाहते हैं, और यदि आप हर किसी के लिए अच्छे हैं तो आपको पुरस्कृत किया जाएगा।
  • इट एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    मूर्ख मत खेलो स्मार्ट रहें और स्कूल में अच्छे होने की कोशिश करें। सर्वश्रेष्ठ अंक प्राप्त करने का प्रयास करें होमवर्क करने और सप्ताह के हर दिन अध्ययन करने के लिए एक समय निर्धारित करें। उदाहरण के लिए, शायद स्कूल जाने के बाद, फेसबुक की जांच करें, आधे घंटे के लिए आराम करें, फिर अपना होमवर्क करें और बिस्तर पर अध्ययन करें। अच्छे ग्रेड प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास करें आप अपने बारे में ज्यादा बेहतर महसूस करेंगे कक्षा को सुनो! नवीनतम गपशप के बारे में कमरे में सभी बड़बड़ाहट नहीं सुनना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको अच्छे ग्रेड प्राप्त करना होगा स्कूल ही आपके जीवन की शुरुआत है, आगे बढ़कर आपको अफसोस नहीं है कि आप विश्वविद्यालय में नहीं गए हैं या अच्छे ग्रेड नहीं ले रहे हैं।
  • छवि एक सेक्सी किशोर लड़की कदम 7 शीर्षक
    7
    सो जाओ! नींद की अच्छी आदतें का पालन करें शुक्रवार और शनिवार को कुछ और घंटों तक जागने के लिए सप्ताह में दो रातों का होना चाहिए। आपको कम से कम 8 घंटे नींद की ज़रूरत है, इसलिए यदि आपको 5 बजे जागना है, तो 8.45 बजे सो जाओ। नींद की आदतों का पालन करें, जैसे बिस्तर से 15 मिनट पहले पढ़ना एक उदाहरण: सभी रोशनी बंद करें, दरवाज़ा बंद करें, बिस्तर पर बैठ जाओ और आधे घंटे के लिए टीवी देखें। इसलिए जब तक आप सोते नहीं रहें, तब तक शांत संगीत को पढ़ या सुनें।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 8 नाम वाली छवि
    8
    स्कूल जाने से 2 घंटे पहले जागो अपने बालों को ठीक करें, मेक अप करें और एक अच्छा और प्यारा संगठन पहनें हो सकता है कि अगर आपको सिर्फ अपने बालों को सेट करने और एक रोटी में लेने की ज़रूरत हो



  • इट एक सेक्सी किशोर गर्ल चरण 9 के शीर्षक वाली छवि
    9
    मेकअप: सेक्सी लेकिन प्राकृतिक फेंकने के लिए कुछ छोटे `पंपों और अंधेरे चक्रों पर छिपाने वाला और फिर थोड़ा सा` पाउडर रखो। तो शायद आँख के निचले रिम के साथ आंखों के छायाएं का एक छोटा सा पलकों पर आड़ू, थोड़ा काजल और आलिलर का एक धागा। हो सकता है कि कोकोआ मक्खन और एक आड़ू रंग का चमक और एक हल्के गुलाबी लाल। मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो! इसे प्राकृतिक देखो बनाओ चाल को चेहरे को कवर करने का इरादा नहीं है, अगर आप किसी पार्टी या किसी ऐसे चीज़ में जाते हैं, तो एक कामुक धुंधला आंख बनायें, थोड़ा कोकोआ मक्खन और काजल डालें
  • इट एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 10 नाम वाली छवि
    10
    बाल। आप चाहें 10 केशविन्यास चुनें सुनिश्चित करें कि वे बनाने के लिए बहुत मुश्किल नहीं हैं! यदि आप अपने बालों को हर दिन अलग ढंग से पहनते हैं तो आप अधिक ध्यान देंगे एक उच्च बालों का जूड़ा और गंदा, चिकनी बाल, ढीला में लहराते बालों एक चोटी, एक साधारण उच्च पक्ष पूंछ, एक चिकनी बालों का जूड़ा हेडबैंड !, एक साधारण कम रोटी, घुंघराले बाल, एक बाल बैंड के साथ बिखेरा साथ, यहाँ कुछ शैलियों रहे हैं , एक पूंछ की पूंछ, एक उच्च पूंछ, ढीली फ्रिंज, ढीली बाल और फ्रिंज में इकट्ठा करने के लिए सीधे बाल वापस खींचकर हेयरपिन के साथ तय किया गया। आप इन हेयरस्टाइल में से किसी भी और कोशिश कर सकते हैं! अपने बालों के साथ रचनात्मक रहें और हर बार सुंदर और अलग-अलग बनाओ- सामान्य पुराने केश लोगों को थका हुआ बना दिया जाएगा। यदि आपके पास छोटे बालों में कपड़ेपिन या खूबसूरत हेडबैन्ड हैं तो इसे अच्छे लगते हैं।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 11 नाम वाली छवि
    11
    एक शौक खोजें जिसे आप पसंद करते हैं और खुद को समर्पित करते हैं चाहे दूसरों को क्या कहते हैं इस तरह आप तुरंत सेक्सी लग जाएंगे क्योंकि लोग सोचेंगे कि आपके हाथों से बैठकर और आप को सुंदर बनाते हुए पूरे दिन खर्च करने के बजाय आपके पास दूसरी चीजें हैं। बाकी लोग इस बात का सम्मान करेंगे क्योंकि उन्हें पता है कि आप किसी के लिए अपना शौक नहीं छोड़ेंगे। हो सकता है कि आप वॉलीबॉल खेलें या एक चीयरलेडर, पेंट या ड्रा बनें। आनंद लें जो भी आप करते हैं!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    12
    फ़्लर्ट। एक उल्लू मत बनो, केवल उन लोगों के साथ इश्कबाज हो जो आपको आकर्षक लगते हैं। हमेशा लड़कों को मुस्कान उन लोगों के साथ छेड़छाड़ से बचें जो आप आकर्षक नहीं मानते हैं या आप नकली का आंकड़ा बना सकते हैं।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 13 नाम वाली छवि
    13
    भाग लेने के लिए एक मजेदार व्यक्ति बनें फेसबुक पर अजीब स्थिति लिखें, नाटक बनाने, खुश रहें, लोगों की मदद करें, यदि आप चाहें तो एक ब्लॉग बनाएं बस मज़ा है!
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    14
    अपने आप को सुनिश्चित करें आत्मविश्वास सेक्सी है! अपने सिर के साथ जीवन के पथ पर आगे बढ़ो, चाहे आप दुखी हों या न हों यह आपको धुनों और दुश्मनों को आकर्षित करने में मदद नहीं करेगा और आपको एक अच्छी नज़र रखने की गारंटी देगा और आप अपने बारे में बेहतर महसूस करेंगे। सकारात्मक रहें, दूसरे लोगों के बारे में नकारात्मक मत कहो अपने मित्रों को किसी ने उसे चारों ओर ले जा रही है और आप से पूछना क्या तुम उसे के बारे में सोच, बुद्धि का उपयोग करते हुए और `बस के बारे में बात कर रहे हैं: "मैं दूसरों की बात नहीं करते, मैं भी उसे नहीं जानता, तो मैं एक स्थिति अपने आप को व्यक्त करने के लिए में नहीं कर रहा हूँ ..." । वे इस के लिए आपका सम्मान करेंगे, लेकिन इस सवाल पर उस व्यक्ति पर भरोसा नहीं करें जिससे वे उसके बारे में बात कर रहे थे। रहस्य रखो और भरोसेमंद हो।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 15 नाम वाली छवि
    15
    बुरे लोगों को प्रबंधित करने के लिए जानें दूसरों के लिए क्या मतलब है नहीं होगा, लेकिन अगर वे आप के बारे में चिपचिपा गपशप तंग करने, अपनी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर शुरू करते हैं, आप को पता है उन्हें बंद करके वस्तु के रूप में प्रतिक्रिया करने के लिए कैसे कर सकते है। उनमें से एक के पास जाओ, उसे आंखों में देखें (यह एक डरावना रवैया है) और उसे बताएं: "सुनो, मैं आपको शायद ही जानता हूं। तुम क्यों मुझे इतना नफरत मुझे पता नहीं है, लेकिन आप बेहतर कुछ नहीं से सिर्फ मेरे बारे में सारा दिन बात करने के लिए हमारे हाथ के साथ खड़े क्या करना है? "और एक दोस्त के साथ लाने के लिए। यदि आप इसे किसी प्रिंसिपल या किसी अन्य व्यक्ति को बताते हैं, तो आप कोई खुद का बचाव करने के लिए तैयार होंगे। शायद केवल कुछ ऐसा ही कहा जाएगा: "मैं तुम्हारे बारे में बात नहीं कर रहा था" और आप जवाब देते हैं: "हम्म, ठीक है" और मुस्कुराओ, फिर दूर चले जाएं। आप जो भी करते हैं, अपनी बारी में बुरा नहीं है। एक विनम्र तरीके से बुरा हो, जो चिल्लाने और गाया जाता है में जवाब नहीं है। शांत रहें और दिलचस्पी न होने का नाटक करें। वह छोड़ जाएगा, वह केवल ईर्ष्या है।
  • एक सेक्सी किशोर लड़की चरण 16 नाम वाली छवि
    16
    सभी से बात करें आप केवल यह कहकर बहुत लोकप्रिय हो सकते हैं, "हे, मुझे आपके जूते पसंद हैं! आप उन्हें कहाँ मिले? "हर किसी के साथ एक बातचीत शुरू करो! अच्छा हो!
  • चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com