कैसे सुंदर और साफ हाथ है

हाथ हमेशा प्रदर्शित होते हैं शानदार हाथ और नाखून रखना एक बड़ा कदम है अगर आप सुपर सेक्सी लड़की बनना चाहते हैं। दुर्भाग्य से, हाथ आपके लिए सबकुछ करते हैं - स्वच्छ, कंप्यूटर में टाइप करें, लिखिए ... सब कुछ इसलिए उन्हें सूखने के लिए और उनके नाखूनों को मोटा होना और गंदे बनने के लिए बहुत आसान है। इलाज किए गए हाथों और नाखून बहुत महत्वपूर्ण हैं, इसलिए यदि आप हाथों को प्राप्त करने के लिए तैयार हैं, तो आप हमेशा इसका सपना देखते हैं, इन सरल चरणों का पालन करें

कदम

1
अपने हाथों को धो लें. यह नाखूनों की नेल पॉलिश और आपके हाथों पर न्यूरॉइज़र लगाने पर कोई मतलब नहीं है, अगर वे गंदे हैं। एक टूथब्रश लें, उस पर तरल साबुन निचोड़ें और इसे रगड़ें। इसे अपनी उंगलियों पर छोड़ दो अपने हाथों को गर्म पानी से धो लें, न ठंडा या गर्म। गुणवत्ता वाले साबुन का उपयोग करें साबुन को हर जगह दबाएं: कलाई पर, उंगलियों के बीच और नाखूनों के आसपास के क्षेत्र में। फिर टूथब्रश के साथ पूरे हाथ पर परिपत्र आंदोलन करें: इस तरह आप अपने हाथों को अच्छी तरह से साफ कर लें और मृत कोशिकाओं को हटा दें। यदि आपके पास नेल पॉलिश है, तो अपने हाथों को धोने से पहले इसे ले लो।
  • 2
    अपने हाथों को धीरे से तंपन एक साफ तौलिया का उपयोग करें और यदि संभव हो तो नरम। उन्हें सूखा तक सूखा नहीं, लेकिन उन्हें थोड़ा नम छोड़ दें किसी भी क्रीम न डालें और अब अपने नाखूनों काट मत करो।
  • 3
    मालिश हाथ। अपने हाथों को मालिश करने के लिए कुछ खोजें। सब कुछ ठीक हो जाएगा: मालिश लोशन, जैतून का तेल, दही, गर्म दूध, यहां तक ​​कि नींबू का रस। अपने हथेलियों पर कुछ रखो और अपने हाथों की मालिश करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। इसे आसान ले लो आराम करो और इस कदम का आनंद उठाएं - यह महत्वपूर्ण बात है कुछ भी गर्म पानी के साथ प्रयोग किया है कुल्ला यदि आपने जैतून का तेल या कुछ चीज का इस्तेमाल किया है जो आपकी त्वचा अवशोषित कर लेता है, तो इसे जगह में छोड़ दें - यह आपकी त्वचा को गहराई से हाइड्रेट करेगा। यदि आपने बहुत सारे दही या दूध का उपयोग किया है, तो इसे भाग में कुल्ला और शेष जगहों को छोड़ दें। अपने हाथों को पूरी तरह से धोने से न खाएं, या आप मालिश के लिए जो कुछ भी इस्तेमाल करते हैं, उसे खत्म कर लेंगे (और आप उन्हें सूखी और "खींची" वाली त्वचा से मिलेंगे)।
  • 4



    एक मॉइस्चराइज़र लागू करें यदि आप चाहते हैं तो आप चेहरे का क्रीम भी इस्तेमाल कर सकते हैं कुछ उत्कृष्ट ब्रांड ग्लाइसॉल्ड या लुश (सूखी चापी हुई त्वचा के लिए एकदम सही), या सभी प्रकार के वेसलीन हैं सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें: अपने हाथों को क्रीम से भर मत करो, लेकिन ऐसी मात्रा का उपयोग करें जो आपकी त्वचा को moisturizes और जल्दी से अवशोषित किया जा सकता है।
  • 5
    अपने नाखूनों को काटें। उन्हें काटने से पहले नाखूनों के नीचे अच्छी तरह साफ करें: सुनिश्चित करें कि वे साफ हैं उन्हें कम रखने के लिए सबसे अच्छा है, स्वच्छ रूप से देखें और प्रबंधित करना आसान हो। उन्हें एक ही आकार और लंबाई बनाने की कोशिश करें यदि यह आवश्यक है, तो इसे सेट करें प्रत्येक नाखून के लिए क्रीम क्रीम लागू करें यदि आपके पास कोई नहीं है, तो होंठ बाम का उपयोग करें और इसे 20 मिनट के लिए छोड़ दें।
  • 6
    पर नेल पॉलिश रखें. अगर आप बाहर जाने के लिए तैयार हो जाएं तो अपना पसंदीदा रंग चुनें यदि आपके पास विशेष अवसर नहीं हैं, तो पारदर्शी एक का उपयोग करें नाखूनों को एक तामचीनी आवेदन और दूसरे के बीच एक ब्रेक की जरूरत है, या वे कमजोर और पीले हो सकते हैं। सुंदर रंग मोती गुलाबी, तीव्र लाल या प्राकृतिक रंग हो सकता है। यदि आप एक बहुत ही वर्णित तामचीनी का उपयोग करते हैं, तो नाखून की रक्षा के लिए और चमक जोड़ने के लिए एक पारदर्शी आधार से पहले और बाद में आवेदन करें। आप कितने पास करना तय करते हैं, यह तामचीनी की निरंतरता के आधार पर भी होता है। एक बार समाप्त हो जाने पर, इसे सूखा होने की प्रतीक्षा करें सावधान रहें: अगर आप अपने हाथों को हाइड्रेटेड और संरक्षित रखने के लिए दस्ताने की एक जोड़ी पहन सकते हैं बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए कई बार ऐसा करें।
  • 7
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

    • अपने नाखूनों को बहुत कम कटौती न करें, आपको चोट लगी होगी!
    • एक मॉडलिंग चाल आपके हाथों पर मॉइस्चराइज़र की उदार परत को फैलाना है और फिर वैसलीन में से एक को जोड़ने के लिए, फिर कपास के दस्ताने पहनें और सो जाओ।
    • यदि आप कर सकते हैं, हर दिन छल्ली क्रीम का उपयोग करें आप होंठ बाम का उपयोग भी कर सकते हैं यह आपके नाखूनों में फर्क पड़ता है, और अतिरिक्त प्रयास पूरी तरह से पुरस्कृत किया जाता है।
    • याद रखें, खाने से पहले अपने हाथों को हमेशा धो लें और बाथरूम में जाने के बाद और कुत्तों और बिल्लियों जैसे जानवरों को सफाई या लाड़ करने के बाद - और बाद में जल्द ही उन्हें हाइड्रेट करना न भूलें। ऐसा लगता नहीं लगता है, लेकिन आपके हाथ आपको धन्यवाद देंगे।
    • आप अपने सुंदर हाथों को उजागर करने के लिए कंगन और रिंग पहन सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास आसानी से आसान पाउडर और कपास पेंड हैं जब आप पॉलिश डालते हैं, तुरंत किसी भी धब्बे को सही कर दें।
    • फ्रेंच मैनीक्योर शानदार है
    • हर दिन दोनों हाथों पर और शरीर के बाकी हिस्सों पर सनस्क्रीन लागू करें
    • नाखून कला यह मजेदार है, इसलिए यह आपकी रचनात्मकता और प्रयोग को खोलता है। प्रत्येक अंगूठे पर एक तारा या पट्टी को आकर्षित करना भी एक साधारण मैनीक्योर विशेष बना सकता है।
    • आप नाखूनों और कटनीलों पर भी लहसुन डाल सकते हैं, आप एक बड़ा अंतर देखेंगे।

    चेतावनी

    • अपने नाखून मत खाओ!
    • चमकदार या अति-चमकदार धातु के साथ धातु तामचीनी, शुरुआती के लिए उपयोग करना मुश्किल हो सकता है। वे घुटने बन सकते हैं और जल्दी से धब्बा हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com