कैसे सुंदर होना (किशोरों के लिए)

आजकल, किशोरों के लिए, यह पर्याप्त महसूस करने में काफी मुश्किल हो रहा है। मिलनसार और आसान होने का रहस्य आत्म-सम्मान है कि, बहुत से युवा लोगों के अनुसार, यदि आप सुंदर महसूस करते हैं तो यह आसान होता है। सौंदर्य, मूल रूप से, स्वच्छता से निकटता से जुड़ा हुआ है। अपना ख्याल रखना! आप इसके लायक हैं

कदम

एक खूबसूरत किशोर कदम के शीर्षक वाला चित्र 1
1
सही मौखिक स्वच्छता का पालन करें अपने दांतों को ब्रश करें, एक दिन में दो बार या दो बार मुंह का धुआं और डेंटल फ्लॉस का उपयोग करें। इसके अलावा, भोजन के बाद चीनी मुक्त गोलियां उपयोग करने का प्रयास करें आप निश्चित रूप से अपने कुचलने (या किसी और) के उद्देश्य पर मुस्कुराते हुए नहीं चाहते हैं, जो कि दांतों के बीच फंस गए गोभी के टुकड़े के साथ जब आपकी सांस अपने सबसे अच्छे दिनों में नहीं होती है, तो इसका उपयोग करने के लिए हमेशा टकसाल रबड़ की थैलियों का पैकेज लें! यदि आपको इसकी आवश्यकता है, उपकरण का उपयोग करें, और इसे लाने के लिए शर्म न हो - कुछ वर्षों में, एक बार हटाए जाने पर, आप एक शानदार मुस्कान पाएंगे!
  • एक खूबसूरत किशोर चरण 2 के शीर्षक वाली छवि
    2
    दुर्गन्ध दूर करनेवाला या एंटीपर्सिगरी का उपयोग करें, और यदि आप चाहते हैं, यहां तक ​​कि सुगंध भी, भले ही आपको नहीं लगता कि आपके पास बुरी गंध है। डिओडोरेंट शायद प्रतिस्वेदक से एक स्वस्थ विकल्प है, क्योंकि यह एल्यूमीनियम शामिल नहीं करता है, लेकिन प्रतिस्वेदक बेहतर काम करते हैं और पता लगाने के लिए आसान होता है। थोड़ा इत्र आप ही अच्छा होगा, बशर्ते यह बहुत मजबूत नहीं है और आपको अच्छी गंध देता है खुशबू के लिए, कुछ मशहूर हस्तियों द्वारा इस्तेमाल किया सुगंध की कोशिश, लेकिन वे भी सस्ते नहीं हैं, या कुछ इत्र में से एक में पाया (यदि आप उन्हें इटली में पा सकते हैं, तो आप जस्टिन बीबर की प्रेमिका की खुशबू या क्या आश्चर्य टेलर स्विफ्ट द्वारा प्रयोग किया जाता का उपयोग कर सकते हैं) कई सुगंधशाला जंजीरों और व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों इन प्रकार की दुकानों में डीओडोरेंट्स को खोजने के लिए भी उत्कृष्ट हैं, जिनमें एल्यूमीनियम नहीं है।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 3 शीर्षक छवि
    3
    स्वस्थ होने की कोशिश करें आप सोच सकते हैं कि आप बहुत ज्यादा गिनती नहीं करते हैं, लेकिन फिट और स्वस्थ होने से बहुत बड़ा अंतर हो जाएगा यह उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है। सुनिश्चित करें कि आप स्वस्थ खाद्य पदार्थ खाएं और वसा या चीनी युक्त खाद्य पदार्थों से भरपूर फलों और सब्जियों से दूर रहें और कम से कम 30-60 मिनट प्रति दिन व्यायाम करें। एरोबिक गतिविधि के बाद, चलने की तरह, 30 मिनट के लिए आपके दिल की धड़कन ऊंची रहेगी, आपके शरीर को मोड में डालें "जला वसा"। हर दिन लेने से ज्यादा कैलोरी जलाएं, और यह सुनिश्चित करें कि आप किसी भी भोजन को नहीं छोड़ें। आप अपने शरीर की मांसपेशियों के ऊतकों का उपभोग और नीचे चयापचय धीमा है और इस तरह आप खो बनाकर उन्हें वसा की दुकान बनाने के लिए अधिक से अधिक मत करो। इसके अलावा, एक एरोबिक व्यायाम के बाद (नाच चल रहा है, किकबॉक्सिंग, आदि आदि), कोशिश एक प्रकाश कसरत जैसे योग या पिलेट्स के रूप में, शक्ति में वृद्धि करना है, लेकिन कुछ भी बहुत तीव्र, भारोत्तोलन की तरह।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 4 नाम वाली छवि
    4
    अपने बालों का ख्याल रखना! सप्ताह में कम से कम 2-3 बार शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें। ऐसे दिनों में जब आप इसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो अपने बालों को तेल और वसा मिलें। यह आपको घृणित लग सकता है, लेकिन प्राकृतिक तेल आपके बालों के लिए बहुत अच्छे हैं हालांकि, जब आपके पास चिकना बाल होते हैं, तो इसे पूंछ में उठाएं और / या बालों या बड़े बैंड / हेडबैंड पहन कर उन्हें थोड़ा अच्छा बनाने के लिए।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम के नाम से छवि चरण 5
    5
    अनचाहे बालों से छुटकारा पाने के लिए रेज़र या एपिलेशन का प्रयोग करें यदि आप चेहरे के बाल निकालना चाहते हैं, तो एक अच्छा विचार पेशेवरों को चालू करना है रेजर के साथ अच्छे परिणाम के लिए, पैरों पर छूटने का उपयोग करें, एक तौलिया के साथ सूखा, बहुत शेविंग फोम और विरल के साथ कवर करें। बहुत ज्यादा शेविंग करने के लिए आदी न हो (उदाहरण के लिए हर दिन), क्योंकि आप बालों को मोटा होने के लिए धक्का दे देंगे, और यह एक उपद्रव बन सकता है इसके अलावा, यदि आप बहुत ज्यादा गिर जाते हैं, तो आप अपने आप को गलती से काट सकते हैं
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 6 शीर्षक छवि
    6
    अपने नाखूनों का ख्याल रखना! ब्यूटी सैलून में जाने की जरूरत नहीं है बस एक कील फ़ाइल और / या नाखून कतरनी या नाखून कैंची खरीदें। आप अपने नाखून को फ़ाइल के साथ आकार दे सकते हैं या नील क्लीपर या कैंची के साथ असमान भागों काट सकते हैं। यदि आप एक प्राकृतिक रूप चाहते हैं, तो पारदर्शी रीइनफोर्स या बेज रंग, हल्के भूरा या हल्के गुलाबी रंग का एक तटस्थ रंग का उपयोग करें। यदि आप थोड़ा और अधिक चमकदार दिखना चाहते हैं, तो आप जिस रंग का चयन करना चाहते हैं, उसे ठीक करना सुनिश्चित करें यदि आपको कभी-कभी कुछ बिंदुओं पर कूदना पड़ा। चीप तामचीनी बहुत खराब दिखती है यदि आप चाहते हैं, तो कुछ कील कला गाइड, नाखून सजावट की कला का पालन करने का प्रयास करें।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 7 नाम वाली छवि



    7
    अपने दोष लड़ो! अपने नाखूनों को रोकना और आपकी त्वचा की त्वचा और अन्य खामियों के साथ खेलना बंद करो
  • एक खूबसूरत किशोर कदम के शीर्षक वाला चित्र 8
    8
    स्माइल! गंभीरता से! यह आपको बहुत सुंदर और अधिक उपलब्ध कराएगा। बस सुनिश्चित करें कि आपके पास साफ दाँत है!
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 9 शीर्षक छवि
    9
    अपने प्राकृतिक रूप को बढ़ाने के लिए थोड़ा मेकअप का उपयोग करें (यदि आप चाहें)। इसे ज़्यादा मत करो, और तटस्थ रंगों का उपयोग करें अपनी आंखों को बड़ा बनाने के लिए मस्करा का उपयोग करें होंठ बाम और होंठ चमक ठीक है, लेकिन आप एक लिपस्टिक का उपयोग एक साहसिक दिखने के लिए कर सकते हैं। यदि आप अपने होंठ पर कुछ भी स्पष्ट नहीं करना चाहते हैं, तो उनको moisturize करने के लिए होंठ क्रीम का उपयोग करें किशोरों में मुँहासा बहुत आम है, लेकिन आप इसे छिपाने वाले और नींव के साथ छिपा सकते हैं। यदि आप चाहें, तो उसे हटाने के लिए एक हल्के चेहरे का क्लीनर्स खरीदें।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    ड्रेसिंग करते समय, एक शैली ढूंढें, जो आपके निर्माण के लिए उपयुक्त है। यदि आप थोड़ा सा मजबूत हैं तो तंग कपड़े पहनना नहीं है, लेकिन फिर भी ऐसे कपड़े पहने से बचें जो इतने बड़े हैं कि वे गिर जाते हैं। सुनिश्चित करें कि आप जो कुछ पहनते हैं वह साफ और सुव्यवस्थित है। यदि आपके पास वस्त्र दाग या बिना कर्कश है (जब तक कि ये आजकल इतना फैशनेबल हैं तो जीन्स है), उन्हें फेंक दो। एक पंक्ति में दो दिनों के लिए उसी तरीके से तैयार न करें, और सुनिश्चित करें कि सब कुछ स्वच्छ और झुर्रियों से मुक्त है।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 11 शीर्षक छवि
    11
    याद रखें कि आप अपना विचार बदल सकते हैं, लेकिन दूसरों के साथ अनुकूलन करने के लिए अपने व्यक्तित्व को बदलना हमेशा एक सकारात्मक बात नहीं है, ऐसा कहने के बाद, हमेशा स्वयं बनें बेशक, यह एक सजा है, लेकिन यह सच है! खुद के होने के नाते आप और भी अधिक bella.Ricorda लगेगा, यह सब जब आप अनिश्चित हैं themselves- के बारे में सुनिश्चित किया जा रहा है, तो यह और भी अधिक सुंदर की तुलना में यह था महसूस करता है है।
  • टिप्स

    • हमेशा जो भी आप कहते हैं, आप क्या करते हैं और आप क्या पहनते हैं, उसके साथ आराम से रहें। कोई भी तुमसे खरोंच नहीं कर सकता यदि आप हमेशा से खुश रहें कि आप क्या करते हैं।
    • हमेशा अपने आप पर भरोसा करें और अपने आप को हो
    • यदि आप बनाना शुरू करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह एक प्रगतिशील संक्रमण है।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि आप अपना चेहरे या बालों को बार-बार नहीं धो लें, जैसे कि आप अतिरंजना कर रहे थे, आप उन्हें धोने की बजाय खराब प्रभाव पड़ेगा।
    • सुनिश्चित करें कि आप स्कूल में मेकअप करने से पहले मेकअप करने के बारे में जानते हैं अभ्यास!
    • सब कुछ तुरंत बदलने की इच्छा से घसीटा मत! छोटे चरणों में और संयम में सबकुछ करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मुथवाश, दंत सोता, टूथपेस्ट और एक सभ्य टूथब्रश।
    • डिओडोरेंट्स। आप स्प्रे और स्टिक दोनों का उपयोग कर सकते हैं।
    • हेयर उत्पाद - शैम्पू, कंडीशनर
    • मॉइस्चराइजिंग क्रीम
    • वैक्सिंग / डिज़िटलरी क्रीम / सभ्य रेज़र के लिए स्ट्रिप्स
    • शेविंग फोम
    • नेल पॉलिश, नाखून कतरनी, कील फ़ाइल, नाखून कैंची, एसीटोन
    • उत्पादों को काटने के नाखून से बचने के लिए
    • काजल, ब्लश, बोरक्रैको / ल्यूसीडाबा, तटस्थ और उज्ज्वल रंगों के आंखों के आवरण।
    • इत्र या शरीर स्प्रे
    • फेशियल क्लीनर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com