स्कूल में लोकप्रिय सेक्सी गर्ल के रूप में कैसे देखा जाए

तो आप बनना चाहते हैं "कि" स्कूल में लड़की - लोकप्रिय सेक्सी लड़की हर किसी के बारे में बात करती है? यदि आप उस लड़की को होना चाहते हैं, जो आपके सिर को बदलती है, तो आपको फैशनेबल कपड़े, ईर्ष्यायुक्त बालों की जरूरत है और अपने बारे में सुनिश्चित करें। इसके अलावा मजेदार और दयालु भी मदद कर सकते हैं एक बार जब आप एक सेक्सी और शांत लड़की बन गए हैं, तो अपने प्रभाव का पूरा उपयोग करने के लिए याद रखें!

कदम

इमेज शीर्षक से बी सीन एज द हॉट गर्ल इन स्कूल स्टेप 1
1
सबसे पहले, कोई भी आपको आकर्षक नहीं मिलेगा यदि आप अपनी निजी स्वच्छता का ध्यान नहीं रखते हैं। आकर्षक होने के लिए, आपको साफ होना चाहिए। हर दिन स्नान करें और अपने बालों को कम से कम तीन बार एक सप्ताह धो लें। इसके अलावा, अपने सांस को ताजा रखने और सफेद मुस्कुराहट रखने के लिए अक्सर अपने दांतों को धो लें
  • इशारा शीर्षक से देखा जा रहा है स्कूल में हॉट गर्ल में चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आपके बाल हमेशा जगह में हैं उन्हें मतभेद न करें और उन्हें साफ रखें। प्लेट्स और कर्लर्स कठोर और हानिकारक तरीके हो सकते हैं, इसलिए एक संरक्षक बाल स्प्रे का प्रयोग करें, लेकिन केवल एक सप्ताह में दो बार।
  • इमेज शीर्षक से बी सीन एज द हॉट गर्ल इन स्कूल स्टेप 3
    3
    अधिक बाल का ख्याल रखना यदि आप बारह से अधिक हो, तो हर दो दिन अपने पैरों को दाढ़ी और धनुष बनाने के लिए अपनी आइब्रो की व्यवस्था करें आप अपने बिकनी क्षेत्र को भी मोम करना चाहेंगे, अगर आप तैरने की योजना बना रहे हैं, लेकिन याद रखें, यह कड़ाई से जरूरी नहीं है।
  • बीत बीन इन द हॉट गर्ल इन स्कूल स्टेप 4 नामक छवि
    4
    एक सुंदर त्वचा की कोशिश करो। बहुत सारे पानी पीना और स्वस्थ भोजन खाएं, क्योंकि यह आपको स्वस्थ रखता है और अधिक खूबसूरत दिखता है। इसके अलावा, मुँहासे के लिए मुंह के लिए एक क्रीम का उपयोग करें और अच्छे चेहरे के साथ अपना चेहरा अच्छी तरह धो लें। अक्सर डिटर्जेंट का उपयोग करें
  • इमेज शीर्षक से बी सीन एज द हॉट गर्ल इन स्कूल स्टेप 5
    5
    यदि आप श्रृंगार पहनने जा रहे हैं, तो हमेशा दिन के अंत में मेकअप हटाने, और याद रखना याद रखें: कम अधिक है। तुम्हारी क्या ज़रूरत है छिपाना, मस्करा, एक पतली आंखों वाला, एक तटस्थ रंग की आंख छाया, ब्लश या ब्रांज़िंग, और एक होंठ उत्पाद।



  • बीत बीन इन द हॉट गर्ल इन स्कूल चरण 6
    6
    लालित्य के साथ कपड़े पहने कोई फर्क नहीं पड़ता कि तुम कहाँ जा रहे हो, स्कूल में या कहीं और, कभी बुराई मत! फैशन पत्रिकाओं को पढ़ें और अधिक फैशनेबल कपड़े खरीदते हैं, जिसका अर्थ महंगी नहीं है ... आप भी जीन्स पहन सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप शानदार लगते हैं!
  • बीत बीन इन द हॉट गर्ल इन स्कूल स्टेप 7 नामक छवि
    7
    कुछ गहने पहनें इसे ज़्यादा मत करो, लेकिन अच्छी बालियां या कंगन होना हमेशा अच्छा होता है यदि आप एक क्लासिक देखो चाहते हैं, मोती बालियां पहनें ... अगर आप कुछ और डिवा चाहते हैं, तो हुप कान की बाली डाल दीजिए।
  • इमेज का शीर्षक बी सीन में जैसा हॉट गर्ल इन स्कूल चरण 8
    8
    अपने आप को अपने आप को सुनिश्चित करें यह एक `चाहिए` है यदि आप सुंदर होना शुरू कर चुके हैं, तो लोगों को आपके और आपकी उपस्थिति की देखभाल करने का सबसे अच्छा तरीका यह सुनिश्चित करना है कि आप सुरक्षित हैं ... भले ही आप सुरक्षित महसूस न करें, भरोसा रखें जब तक आपको विश्वास नहीं होता ... इसका मतलब है: अच्छे आसन, उच्च सिर, आंखों में लोगों को दिखाना और आसानी से आपको दिखाते हुए, कूल्हों को एक सेक्सी तरीके से ले जाना! तब लोग आपके बारे में आश्वस्त महसूस करेंगे और आपसे संपर्क करने में दिलचस्पी रखेंगे।
  • इमेज शीर्षक से बी सीन से द हॉट गर्ल इन स्कूल स्टेप 9
    9
    हमेशा कहने की कोशिश करो जैसे बेवकूफ बातें मत कहो "आपके पास क्या सबक है?" या "आप क्या करना चाहते हैं?"... हमेशा की तरह उबाऊ चीजें हैं जो एक-दूसरे को जानती हैं, लेकिन आमतौर पर आपको असुविधाजनक बनाते हैं ... बस अपने आप को शुरू करने और अजीब व्यक्तिगत कहानियों के बारे में बताएं, और एक प्राकृतिक तरीके से बात करें, ताकि लोग इसे देख सकें कि आप आप बात करने के लिए एक अच्छा इंसान हैं यहां सब कुछ
  • टिप्स

    • इसे ज़्यादा मत करो! केवल आइलाइनर और एक होंठ उत्पाद के साथ बनाओ, खासकर यदि आप सोलह से कम हो

    चेतावनी

    • ऐसा कार्य न करें जैसे आप अपने बारे में भी निश्चित हो। लोग लंबे समय तक ऐसे परेशान करने वाले दृष्टिकोण पर विचार करते हैं, जो आपके लोकप्रियता को नकारात्मक रूप से प्रभावित करेगा।
    • सिर्फ `किसी भी` आदमी के साथ मत जाओ क्योंकि आपको लगता है कि वह प्यारा है आपको यह देखना होगा कि क्या उसके साथ जाने के लिए सहमत होने से पहले वह एक अच्छा इंसान है, तो पहले उससे बात करें कि क्या वह दयालु और अच्छा है। समय-समय पर, इसे पाने में व्यस्त ...
    • केवल लोकप्रियता के लिए बाहर मत जाओ एक लड़का का उपयोग करना सबसे अच्छा, शर्मनाक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com