वरिष्ठों के लिए सुंदर कैसे बनें

क्या आप कभी भी एक मजेदार और उपलब्ध लड़की बनना चाहते थे? मांग में होने के लिए आपको एक फिल्म स्टार की तरह दिखना पड़ेगा!

कदम

इट हाईट हाई स्कूल हाई स्कूल चरण 1
1
एक स्वच्छ उपस्थिति रखें गंदा और गंदा बालों, गंदे दांत, आदि, आप बहुत बदसूरत बनाते हैं। यही कारण है कि स्नान करना और साफ होना ज़रूरी है एक अच्छा शैम्पू और एक अच्छा कंडीशनर का उपयोग करें यदि आप अपने बालों को चिकना करते हैं, तो उन्हें गर्मी से बचाने के लिए उत्पाद प्राप्त करें और टूटना रोकें। लगभग सभी प्रकार के बालों के लिए एक मॉइस्चराइजिंग उत्पाद उपयोगी होता है यह जरूरी नहीं कि महंगा हो।
  • इट हाईट इन हाई स्कूल चरण 2
    2
    खुद के लिए आदर करो इसका अर्थ है अनुपयुक्त ड्रेसिंग नहीं: यह दुनिया को दिखाती है कि आप बिना कई हार के बहुत सुंदर हैं यह उत्तेजक रूप से तैयार करने के लिए स्वीकार्य है, लेकिन अच्छा स्वाद और अश्लीलता के बीच एक अच्छी रेखा है
  • इट हाईट इन हाई स्कूल चरण 3
    3
    हर किसी के साथ अनुकूल रहें! इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सभी स्कूलों के लोगों का सबसे अच्छा दोस्त बनना होगा, लेकिन दयालु होने के कारण केवल आपके आकर्षण में वृद्धि होगी याद रखें, गुणवत्ता, मात्रा नहीं है कुछ अच्छे दोस्त जो आपकी सहायता करते हैं, वे हजारों मित्रों के मुकाबले बेहतर हैं, जो आपको कमज़ोर करते हैं।
  • इट हाईट इन हाई स्कूल चरण 4
    4
    अपने आप को सुनिश्चित करें एक कम आकर्षक लड़की जो अपने सिर के साथ भेजी जाती है, वह एक खूबसूरत महिला के कंधों पर चलने वाले प्रभाव का अधिक प्रभाव करती है। सुशोभित और सुरक्षित आसन कैसे करें, जानें! दूसरे के सामने एक पैर रखो और ऊँची एड़ी के जूते पहनें, अगर आप स्टिल्ट्स को देखे बिना चल सकें! चप्पल और नर्तक अच्छे हैं, लेकिन अपनी निजी शैली को व्यक्त करने में डर नहींें!
  • इट हाईट इन हाई स्कूल चरण 5



    5
    आप मुस्कान। मुस्कुराहट आपको अधिक दोस्ताना और सहायक दिखती है आप चमकदार मुस्कुराहट पाने के लिए सफेद रंग की स्ट्रिप्स या उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं या एक सफेद टूथपेस्ट का उपयोग कर सकते हैं। एक गुलाबी होंठ चमक का उपयोग करें - इसमें नीले रंग की छाया अपने दांतों को चमकदार दिखाई देगी। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आपके होंठ कभी भी कुचलाए नहीं होते हैं - वे बहुत बदसूरत हैं
  • इट हाईट इन हाई स्कूल चरण 6
    6
    अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना! चाहे आप मेकअप का प्रयोग करें या न करें, सुनिश्चित करें कि आप किसी ऐसे व्यक्ति की तरह नहीं दिख रहे हैं जो अभी बिस्तर से बाहर हो गया है। श्रृंगार के मूल नियम हैं: आंखों के नीचे छुपाने वाले, काजल पर होंठ और होंठ पर चमक। लेकिन इस पर खुद को सीमित मत करो! यदि आपके पास छोटी आंखें हैं, तो आप पलक लाइन पर एक सफेद आलिलिनर और लेश लाइन पर एक काले या भूरे रंग के आलिलर को लागू कर सकते हैं। रोकें जहां आपके पलंगें पतली लगती हैं और आपकी आँखें तुरंत बड़ी दिखती हैं यदि आपके पास बड़ी आँखें हैं, तो पलक लाइन पर एक गहरे रंग की आंखें लगाने वाला आवेदन करें। यह आपकी आँखें खड़े होंगे, जिससे उन्हें और अधिक सेक्सी दिखेंगे! यदि आप मेकअप डालना पसंद नहीं करते हैं, तो आप काले चक्कर को कम करने के लिए 10 मिनट के लिए आंखों के नीचे ठंडे चम्मच रख सकते हैं।
  • इट हाईट इन हाई स्कूल चरण 7
    7
    कपड़े मारना लाल और गुलाबी रंग हैं जो बाहर खड़े होते हैं। मानो या न मानो, यहां तक ​​कि अश्वेतों और रेंड्स को भी सही ढंग से पहना जा सकता है। एक बड़े हार या एक बड़े बेल्ट के साथ एक काले शर्ट आज़माएं। जब आप खरीदारी करते हैं, तो उन वस्तुओं को ढूँढ़ने का प्रयास करें जिनके पास कोई और नहीं है ... अनूठा होने की कोशिश करें!
  • इट हाईट हाई स्कूल हाई स्कूल चरण 8
    8
    बहुत से लोगों के साथ इश्कबाज़ी न करें लोग आपके बारे में एक बुरी राय लेते हैं और आप का फायदा उठा सकते हैं दयालु हो, लेकिन दृढ़ रहें और हार न दें ... बदबूदार मत बनो!
  • टिप्स

    • अपनी उपस्थिति से ग्रस्त मत बनो आप छोटी खामियों को बहुत अधिक वजन दे सकते हैं जो कि कोई भी ध्यान नहीं देगा।
    • अपने आप को अच्छी तरह से व्यवहार करने के लिए जानें समय-समय पर स्पा में अपने आप को एक दिन का इलाज करें

    चेतावनी

    • दर्पण के सामने बहुत व्यर्थ न होने की कोशिश करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com