गीले मौसम के साथ rippling से बाल को कैसे रोकें

नमी के खंडहर बाल और कारण "शेर राजा" शैली बाल। इस स्थिति में करने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि आपके बालों की प्राकृतिक प्रवृत्तियों से लड़ने से बचें। इसके बजाय, अपने बालों पर काम करें और अपनी उपस्थिति में सुधार करें नीचे दिए गए विकल्पों में से एक आपके बालों के लिए एक जादुई समाधान हो सकता है, जब यह नम से बाहर हो। आपको कुछ विकल्पों को सूचीबद्ध करना पड़ सकता है या यहां तक ​​कि बहुत गीला होने पर फजीले बालों को रोकने के लिए उन सभी का इस्तेमाल भी करना पड़ सकता है। याद रखें कि जब गीला एक-दूसरे के साथ मिलाया जाता है तो फेशियल बालों को दूर रखने पर ये युक्तियां होती हैं, इसलिए यदि आप सवारी छोड़ते हैं या गलत तरीके से करते हैं तो आप चीजों को बदतर बना सकते हैं

सामग्री

कदम

1
आदर्श केश विन्यास खोजें यदि आप बहुत ही आर्द्र क्षेत्र में रहते हैं, तो समय के लिए तैयार रहें और एक कट चुनें, जो आपके बालों के प्रकार को ठीक करता है। लंबे बाल और सीधे कटौती भारीपन पैदा करते हैं और इसलिए फजीला बाल सीमित करते हैं। एक छोटा आकार हल्का होता है और बाल की मात्रा हल्की होती है। यह कटौती भी कर्ल पर जोर देती है
  • 2
    एक केश विन्यास चुनें जो आपके बालों के प्रकार के लिए अच्छा है। जब यह गीला होता है तो आपके बाल प्राकृतिक तरीके से नमी से प्रतिक्रिया करते हैं। उनसे लड़ने की कोशिश करना सही समाधान नहीं है, क्योंकि आप युद्ध को खो देंगे। यदि आपके पास सीधे बाल हैं, तो गीली होने पर कर्ल न बनाएं। यदि आपके बाल लहराती या घुंघराले हैं, तो यह उन्हें चिकनी बनाने की कोशिश करने के बजाय रिंगलेट का काम करता है।
  • 3
    सही शैम्पू चुनें शैम्पू और कंडीशनर विभिन्न प्रकार के बालों के लिए बने होते हैं। आप उन उत्पादों को पा सकते हैं जो फजीले बालों को खत्म करने का वादा करते हैं, या मॉइस्चराइजिंग, चौरसाई आदि के लिए विकल्प चुन सकते हैं।



  • 4
    अपने बालों को सावधानी से सूखें यदि आपके बालों को इलेक्ट्रोफाइड या फ्रिज़ किया जाता है, जब आप इसे सूखते हैं, तो बहुत सावधान रहें और तौलिया के साथ धीरे-धीरे थरथरा लें। यदि आप हेयर ड्रायर का उपयोग करते हैं तो यह कई आंदोलनों से बचा जाता है। इसे धीरे-धीरे और छोटे खंडों पर उपयोग करें बालों की लंबाई के साथ हेयर ड्रायर का उपयोग करने के लिए याद रखें और पक्ष पर नहीं, क्योंकि इस तरह से बाल अलग होगा। यह उनको ऊपर सूखने से भी बचा जाता है क्योंकि यहां तक ​​कि अगर वे मात्रा अर्जित करते हैं, तो वे आसानी से अधिक आसानी से हो जाते हैं। और याद रखें कि हेयर ड्रायर बाल को सुखा देता है और इसके परिणामस्वरूप यह संभावना बढ़ जाती है कि वे फजीरा हो जाते हैं।
  • 5
    चौरसाई उत्पादों का उपयोग करें सरसों की चौरसाई, लेकिन क्रीम और स्प्रे भी चिकनी और नरम रहने के लिए बालों की मदद करते हैं। हालांकि इन उत्पादों में से कुछ भारी हैं और आपके बाल नीचे वजन कर सकते हैं। अपने बालों के लिए सही मात्रा को समझने के लिए उनका उपयोग करें।
  • 6
    जेल लागू करें सीरम और क्रीम बालों को चिकना करते हैं, लेकिन उन्हें जगह न रखें बालों को ठीक करने के लिए एक चिकनाई जेल या हल्का जेल का उपयोग करें।
  • टिप्स

    • अपने बाल पर बहुत अधिक उत्पाद का उपयोग न करें क्योंकि यह आसानी से तेल और गंदे हो सकता है, जो एक अच्छी बात नहीं है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com