सुंदर बाल कैसे हैं

क्या आपने कभी सुपरमॉडेल को टीवी पर शैंपू का विज्ञापन किया है? क्या आपने देखा है कि उनके बाल कैसे नरम और चमकदार हैं? क्या आप उनके साथ अपने सुस्त और पतले बालों का आदान प्रदान करने का सपना करते हैं? आपकी इच्छाएं सच होने वाली हैं, समान रूप से मोहक मुकुट दिखाने के लिए तैयार हैं!

कदम

1
अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप शैम्पू और कंडीशनर चुनें विभिन्न ब्रांडों की कोशिश करो, तो आप पा सकते हैं कि सबसे प्रसिद्ध उत्पादों को अपने बालों के लिए चमत्कार कर सकते हैं, या आप पा सकते हैं कि अपने बालों को सबसे करने के लिए एक अज्ञात ब्रांड पसंद करती हैं। कई विकल्पों का अनुभव करें और अपने बालों के प्रकार के उत्पादों के सर्वोत्तम संयोजन का पता लगाएं।
  • 2
    मालिश, खरोंच नहीं। शावर में, शैम्पू को अपने बालों पर लागू करें और इसे अपनी उंगलियों के साथ खोपड़ी पर मालिश करें। इसे समान रूप से कान, जड़ों, फ्रिंज के पीछे, और किसी भी क्षेत्र में वितरित करें, जिसे आप मालिश कर सकते हैं पानी बंद करो और अपने शरीर को साबुन बनाने के दौरान कुछ पलों के लिए शैम्पू छोड़ दें। फिर, यह धीरे से कुल्ला, बिना खोपड़ी को खरोंचते हुए, समुद्री मील की उपस्थिति को रोकने के लिए। कंडीशनर को लागू करने की प्रक्रिया को दोहराएं, बालों के अधिक नरमता को बढ़ावा देने के लिए बिछाते समय का विस्तार।
  • 3



    अपने बालों को सुरक्षित रखें यदि आप एक बड़ा प्रभाव प्राप्त करना चाहते हैं, तो फोम उत्पाद का उपयोग करें। यह आपके बालों को हानिकारक यूवी किरणों, प्रतिकूल मौसम की स्थिति और कई अन्य पर्यावरणीय कारकों से बचाएगा, जबकि मात्रा को जोड़ने और बालों को चमकना।
  • 4
    अपने बालों को नियमित रूप से ब्रश करें हर दिन, कम से कम दो या तीन बार अपने बाल ब्रश करें, जैसे आप अपने दांतों के साथ करते हैं कई प्रकार के ब्रश और कॉम्ब्स हैं, इसलिए विभिन्न उत्पादों के साथ प्रयोग करें और पहचानें कि आपके लिए क्या सही है। आपका लक्ष्य समुद्री मील को खत्म करना है और आपके बालों पर हानिकारक या बल देने के बिना किसी नशे में नहीं दिखता है।
  • 5
    गर्मी से सावधान रहें प्लेट्स और हेयरड्रायर या बहुत ज्यादा गर्मी का भी लगातार उपयोग आपके बालों को नुकसान पहुंचा सकता है, यह एक पहना और पहना दिखता है। इन सौंदर्य उपकरणों को नियंत्रित करने के बिना, उन्हें दुरुपयोग किए बिना।
  • 6
    हेयरड्रेसर पर नियमित रूप से जाना नहीं, यह एक सैन्य कटौती अपनाने के लिए आवश्यक नहीं होगा, यह नियमित रूप से उन्हें जांचने के लिए पर्याप्त होगा इस तरह आप विभाजन समाप्त हो जाएंगे और आपके पास एक स्वस्थ और हल्का लग जाएगा। यदि आपका परिणाम योग्य लगता है तो हर 2 सप्ताह में आपके बाल की जांच करने के लिए मुद्रा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com