कैसे फ्रिंज को अभिषेक बनने से रोकने के लिए

चिकना बालों का सकारात्मक पहलू यह है कि यह सूखे बालों के मुकाबले अधिक स्वस्थ होता है और इसे विभाजन के समाप्त होने या टूटने की प्रवृत्ति होती है। हालांकि, एक चिकना फ्रिंज परेशान हो सकता है और गड़बड़ दिखाई देते हैं। सीबम के गठन को रोकने के बारे में जानें और अपने फ्रिंज को स्वस्थ और सुंदर रखें।

सामग्री

कदम

इमेज शीर्षक बैंग्स फॉर लेटिंग ऑली चरण 1
1
कंडीशनर को फ्रिंज पर लागू न करें जब आप अपने बाल धोते हैं, शैम्पू नियमित रूप से फ्रिंज पर लागू होते हैं, लेकिन कंडीशनर नहीं। बाम का मुख्य उद्देश्य सुरक्षात्मक सेबम को बहाल करना है, लेकिन अगर आपकी फ्रिंज पहले से ही स्वस्थ और स्वाभाविक रूप से तेलयुक्त है, तो यह केवल और अधिक चिकना बनाने की सेवा करेगी।
  • खोपड़ी पर भी बाम से बचें खोपड़ी सेब का उत्पादन होता है: आगे की वसा रूसी के कारण हो सकता है।
  • चित्रित करना बैंग्स टू गेटिंग ऑली चरण 2
    2
    सूखी शैम्पू लागू करें यदि आपके बाल एक धोने और दूसरे के बीच चिकना हो जाते हैं, शुष्क शैम्पू का उपयोग करें वसा को अवशोषित करने के लिए यदि आप पाउडर का उपयोग करते हैं, तो ग्रिज्ड क्षेत्र पर थोड़ा फैलाओ, 10 मिनट की प्रतीक्षा करें, फिर इसे सभी बालों पर समान रूप से ब्रश करें। यदि आप एक सूखा शैम्पू स्प्रे का उपयोग करते हैं, तो इसे कम से कम 20 सेमी दूर रखें, इसे जड़ों पर स्प्रे करें, फिर इसे सभी बालों के साथ ब्रश करें। एक छोटी राशि स्प्रे करें, क्योंकि स्प्रे बाल को एक अजीब संगतता या भूरे रंग का रंग दे सकता है
  • प्राकृतिक विकल्पों में कॉर्नस्टार्च (हल्के बालों के लिए), कोको पाउडर (काले बाल के लिए) या दालचीनी (लाल बालों के लिए) हैं सावधान रहें, इन पिछले दो उत्पादों में खुशबू है और दालचीनी एक संवेदनशील खोपड़ी "जला" कर सकती है।
  • कई लोग बिस्तर पर जाने से पहले इन प्रकार के उत्पादों को लागू करते हैं, इसलिए वे रात के दौरान अवशोषित होते हैं
  • चित्रित करना बैंग्स टू लेटिंग ऑली चरण 3
    3
    सिंक में फ्रिंज धो लें यदि फ्रिंज केवल चिकनाई है, तो बालों के बाकी हिस्सों को गीला बिना सिंक में शैम्पू के साथ इसे धो लें। इस तरह से आप अपने बालों के किसी भी शुष्क क्षेत्रों को भी लगातार धोने की वजह से नुकसान के लिए उजागर किए बिना अपनी समस्या का प्रबंधन कर सकते हैं।
  • छवि को शीर्षक से रखें बैंग्स ऑटिली ऑली चरण 4
    4



    स्टाइलिंग उत्पादों के उपयोग को कम करें वे भारी और वसा वाले उत्पाद हैं, विशेष रूप से जैल और मूस यहां तक ​​कि हल्का उत्पादों चिकना हो सकता है अगर बहुत लंबे समय के लिए बाल पर छोड़ दिया। हर बार न्यूनतम मात्रा में उत्पाद (एक कॉफी बीन के समतुल्य) को लागू करने की कोशिश करें या फ्रिंज पर लगाने से बचें।
  • चित्रित करना बैंग्स टू लेटिंग ऑली चरण 5
    5
    अपने माथे पर प्रकाश मेक-अप रखें चाल चिकना है: जितना अधिक आप माथे पर डालते हैं, उतना ही यह आपके फ्रिंज में स्थानांतरित हो जाएगा।
  • ऑटिली चरण 6 से प्राप्त बैंग्स शीर्षक वाली छवि
    6
    फ्रिंज को छूने बंद करो इसे छूकर, अपनी उंगलियों से आते हुए अपने बालों पर सीबम की एक पतली परत छोड़ दें, हालांकि यह एक मात्र मात्रा की तरह लगता है, समय-समय पर बढ़ेगा। यदि आपको लगातार फ्रिंज को वापस लेना है, तो इसे हेयरपिन के साथ बंद करें ताकि वह जगह से बाहर न जाए। अंत में, अगर आपको अपनी उंगलियों में अपने बालों को रोल करने की आदत है या अपने बालों से अपने हाथों को पार करने की कोशिश है, तो रोकें
  • छवि को शीर्षक से रखें बैंग्स टू गेटिंग ऑली चरण 7
    7
    अपना चेहरा साफ रखें अपना चेहरा हर बार सीबम रूपों को धो लें, ताकि यह आपके फ्रिंज में न जाए। जब आप आस-पास होते हैं तो अपना चेहरा साफ करने के लिए सीबम-शोषक पोंछे एक आसान तरीका है
  • यदि आप पसीना करते हैं, तो अपने माथे और हेयरलाइन से पसीने को पोंछने के लिए याद रखें
  • कुछ समय में जब आपकी त्वचा विशेष रूप से चिकना है, सिर या एक तरफ के ऊपर इकट्ठा फ्रिंज रखें।
  • टिप्स

    • हेयर ड्रायर के साथ बालों को सूखना, इसे खींचकर या पीछे की तरफ झुकाव एक निश्चित स्थिति में इसे फिक्स करके ग्रिज्ज्ड फ्रिंज को छिपाने के तरीके हैं। हालांकि, ये आपकी समस्या का प्रत्यक्ष समाधान नहीं है, और समय के साथ आपके बालों को नुकसान हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com