कैसे भावनाएं बैंग्स पाने के लिए

शायद आप पहले से ही अपने बाल पहनते हैं "emo" या शायद आप इसे फिर से ज़्यादा नहीं करना चाहते हालांकि, इमो फ्रेंगेट्स शानदार और अपेक्षाकृत सरल हैं।

कदम

छवि इमोज बैंग्स चरण 1 प्राप्त करें
1
आप तय करते हैं कि क्या इमो फ्रांजेट आपके लिए अच्छा होगा। वास्तव में यह इतना गिनती नहीं है, क्या मायने रखती है उन्हें चाहते हैं अगर आप परवाह नहीं है कि आप कैसे हैं, लेकिन आप उन्हें करना चाहते हैं, आप किसके लिए इंतज़ार कर रहे हैं? बालों की इस शैली के साथ आप को देखने के लिए जितनी जल्दी या बाद में इस्तेमाल किया जाएगा, उतना ही इसका इस्तेमाल किया जाएगा।
  • इमोज बैंग्स चरण 2 के नाम से प्राप्त छवि
    2
    आप यह निर्णय लेते हैं कि पेशेवरों द्वारा आपके बाल स्टाइल करने या यदि आप इसे खुद करना चाहते हैं या किसी दोस्त की सहायता से।
  • इमोज बैंग्स चरण 3 के नाम से प्राप्त छवि
    3
    यदि आप किसी दोस्त से अपने बाल काटने या फ्रिंज बनाने के लिए कहें, तो सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप केश विन्यास पाने के लिए आपको क्या करना चाहिए। उन्हें आपके विवरण और विचारों को अच्छी तरह समझना होगा और यदि आप शर्मिंदा नहीं करते हैं, तो आप उसके हाथों पर भरोसा भी कर सकते हैं।
  • छवि इमोज बैंग्स चरण 4 प्राप्त करें
    4
    यदि आप किसी पेशेवर में जाते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि आप क्या चाहते हैं, इसकी व्याख्या कैसे करें। कई पेशेवर हेयरड्रेसर को यह पता नहीं है कि इमो स्टाइल क्या है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपको इसे सही मिले। फोटो ले लो, या शैली का वर्णन करने के लिए सीखें जो आपको कॉस्मेटोलॉजी की शर्तों का उपयोग करना चाहते हैं। तो आपको बैंग्स के कोण को तय करना होगा। नाई को बताओ कि आप स्केल किए गए परतों चाहते हैं, उससे पूछें, भले ही वह अपने बालों को काटने के लिए रेजर का उपयोग कर सके। यदि आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो आप इसे अच्छी तरह से और आसानी से समझा सकेंगे आप चाहते हैं कि कटौती मिल जाएगा, एक अवांछित शैली के साथ खुद को खोजने से परहेज इसके अलावा, आपको यह जानना जरूरी है कि क्या आप अपने बाल रंग चाहते हैं।



  • छवि इमोज बैंग्स चरण 5 प्राप्त करें
    5
    यदि आप इसे स्वयं करते हैं, तो आपको यह जानना होगा कि यह कैसे करना है! रेज़र, कैंची या रेजर कंघी के साथ विभिन्न तकनीकों का परीक्षण करने के लिए बालों की निचली परतों के साथ कुछ परीक्षण करें। सावधान रहें और जल्दी में मत बनो।
  • छवि इमोज बैंग्स चरण 6 प्राप्त करें
    6
    यदि आप घर पर अपने बाल रंग का फैसला करते हैं, किसी से सहायता प्राप्त करें यह चीजों को सरल और आसान बना देगा निर्देशों को सावधानीपूर्वक पढ़ें और सावधानी के साथ उनका पालन करें।
  • छवि इमोज बैंग्स चरण 7 प्राप्त करें
    7
    अच्छी हालत में अपने बालों को रखने के लिए याद रखें! आपको शायद हर दिन अपने फ्रिंज को चिकना करना पड़ेगा, इसलिए बेहतर तरीके से अपने बालों को अच्छी हालत में रखने में मदद करने के लिए एक गर्मी-सुरक्षात्मक स्प्रे और शैम्पू का उपयोग करें।
  • टिप्स

    • भावनाएं फ्रिंज एक बाल कटवाने के साथ बहुत प्यारा हो सकता है "समायोजित"। अपने बालों को काटने से पहले आपको यह जानना होगा कि आप क्या कर रहे हैं और आवश्यक भविष्य के रखरखाव

    चेतावनी

    • भले ही फ्रिंज बहुत अच्छा होगा, लोग आप का मजाक बना सकते हैं या आपको बुला सकते हैं "emo"। तो आपको इसे स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com