बैंग्स को कैसे मोड़ें?

चाहे आपने हाल ही में पहली बार फ्रिंज को काट दिया हो या फिर बड़े हो गए हैं और इसे ठीक करने के बारे में पता नहीं है, यह शैली के साथ शैली बनाने के कुछ तरीके हैं दोनों तरफ गुच्छा के लिए और सीधे फ्रिंज के लिए दोनों की कोशिश करें: वे आपसे अपने बालों को पनपने में मदद करने के लिए सभी से पूछेंगे क्योंकि वे आपके हेयर स्टाइल को ईर्ष्या देंगे!

कदम

विधि 1

पेंसिल साइड टफट्स
1
हेयर ड्रायर के साथ क्लासिक स्टाइल बनाओ गुच्छे को गुना करने का सबसे आसान तरीका यह है कि इसे सुस्त छोड़ दें, यह सुनिश्चित करें कि यह साफ-सुथरा और पेशनीय है। अपने बालों को धोने के बाद, पूर्णता के लिए गुच्छा को शुष्क करने के लिए एक चौकोर ब्रश और हेयर ड्रायर का उपयोग करें। ब्रश को गुच्छा के नीचे मुड़ें और इसे चेहरे से दूर खींचें (दिशा में जहां यह होना चाहिए) यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह सूख गया और सही जगह पर रखा गया है।
  • यदि आवश्यक हो, तो प्लेट को बेहतर ढंग से तह की व्यवस्था करें।
  • 2
    एक सरल "टर्न एंड फिक्स-टू-ए-हेयरपिन" की कोशिश करें उन दिनों के लिए जब आप देर से हो और आपके पास बैंग्स धोने या फोल्ड करने का समय नहीं है, तो यह विधि आपके लिए एकदम सही है। एक हाथ में गुच्छे लीजिए और सिर के किनारे के साथ, चेहरे से इसे दूर कर दिया। बालों पर दो हेयरपिन का उपयोग करके इसे बंद करो, जो एक्स के रूप में बनेगा। खाड़ी में विद्रोही बाल रखने के लिए, गुच्छे पर लाह का स्पेशल बनें। आप तैयार हैं!
  • एक फसल के लिए, आप रबड़ बैंड के साथ उन्हें खींचकर सिर के पीछे के बन्धन पर ट्यूबट पर बालों को मोड़कर रख सकते हैं।
  • 3
    पीछे की तरफ खींचें और उसे ठीक करें "टर्न एंड फिक्स-इन-ए-हेयरपिन" के पिछले और अधिक परिष्कृत संस्करण की तरह, यह केश एक तह को ठीक करने के लिए आसान हो सकता है। जैसे-जैसे आप सामान्य रूप से बालों को कस लें, फिर गुच्छे को सिर या पीछे की तरफ ब्रश करें। इसे दो छोरों के साथ संलग्न करने के लिए दो हेयरपिन का प्रयोग करें और बाकी हिस्सों के नीचे पॉप अप करने वाले भागों को डालें।
  • 4
    एक पोम्पडार हेयरस्टाइल आज़माएं एक क्लासिक देखो जो किसी भी शैली को रोचक बना सकता है, पोम्पडॉर को हेयरपिन के साथ कपास और फिक्सिंग के द्वारा प्राप्त किया जाता है। गुच्छा को अलग करें और इसे आगे खींचें, इसे सीधे छोड़ दें ब्रश का उपयोग करने के लिए इसे कपास और सूजन का आधार बनाएं। गुच्छा के पीछे की तरफ पीछे खींचो और इसे थोड़ा ढंककर मुरझाना करें। एक समय के लिए अंत की बारी करें और फिर सिर के शीर्ष पर ट्राफ को दो हेयरपिन के साथ ठीक करें, एक्स बनाएं।
  • यदि आप चाहें तो आप थोड़े पार्श्व पम्पडार केश बनाने का फैसला कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए लंबे गुच्छ और मोटा बाल की आवश्यकता हो सकती है।
  • आप अपने बाल को छोड़ सकते हैं या इस शैली के लिए इसे ऊपर उठा सकते हैं, जो आपको प्राप्त करना चाहते हैं।
  • 5
    गुच्छा का दोहन यद्यपि इस शैली के निर्माण के लिए थोड़ा और समय की आवश्यकता है, यह सुंदर परिणाम प्रदान करता है बालों के सामने के हिस्से से गुच्छे को अलग करें और बालों के बाकी हिस्सों को खींच दें, इसे एक रबर बैंड के साथ रखें। गुच्छा की जड़ों से फ्रांसीसी बाल का वेणना शुरू करना और जारी रखें जब तक आपके पास बुनाई के लिए कोई बाल न हो। आप उन्हें ठीक करने के लिए एक छोटे से पारदर्शी लोचदार का उपयोग कर सकते हैं या आप बालों को ढीले छोड़ सकते हैं और हेयरपीन के इस्तेमाल से उन्हें ठीक कर सकते हैं।
  • आप एक भिन्न रूप बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के ब्रेड्स बना सकते हैं। फ्रेंच और डच निशान इस गुच्छा के साथ प्राप्त करने के लिए सबसे आसान हैं, हालांकि आप रस्सी ब्रैड और हेरिंगबोन ब्रैड की भी कोशिश कर सकते हैं।
  • 6
    एक सुपर उच्च फसल की कोशिश करो यदि आप ऊंचाई से डरते नहीं हैं, तो बाल वापस खींचकर और एक उच्च चोटी में सभी बालों (ट्यूफ्ट शामिल) को इकट्ठा करने की कोशिश करें। चूंकि यह वर्तमान में फैशनेबल है, आप पूंछ को एक रोटी में लपेट सकते हैं या कपास को थोड़ी मात्रा में मात्रा और एक चंचल स्पर्श जोड़ सकते हैं। यदि आप एक उच्च पर्याप्त पूंछ बनाते हैं, तो आपको बिना रुकावट वाले बालों को पीछे खींचने या हेयरपिन की आवश्यकता होनी चाहिए।



  • 7
    बालों के बाकी हिस्सों में गुच्छे छिपाएं यदि आप इस गुच्छे और बढ़ते हुए से थक गए हैं, तो इसे कवर नहीं करने का भ्रम दे। साइड लाइन बनाओ, यह गहराई से कान के ऊपर होना चाहिए, और इस बाल को गुच्छा के ऊपर ब्रश करना चाहिए। अगर आपके चेहरे पर बहुत अधिक गिरावट आती है, तो आप अपने बाल को ठीक कर सकते हैं, लेकिन इस तरह से उन्हें छोड़कर आप इस भ्रम को वैसे भी दे सकते हैं।
  • यह केश केवल लंबे बाल के लिए काम कर सकता था, क्योंकि छोटे लोगों के पास तख्त को पकड़ने के लिए आवश्यक वजन नहीं है और इसे कवर किया गया है
  • विधि 2

    फ्रिंज को मोड़ो
    1
    स्टाइल वाले क्लास का स्पर्श बनाएं पक्ष के गुच्छे के साथ, फ्रिंज को क्रम में रखने का सबसे आसान तरीका है हेयर ड्रायर का उपयोग करके और इसे संभवतः स्वाभाविक रूप से स्टाइल करना। फ्रिंज के नीचे एक गोल ब्रश घुमाएं और कम तापमान पर हेयर ड्रायर सेट करें ताकि बिना किसी लहर या अवांछित तरंगों को चिकना कर सके। इसे सुखाने के बाद इसे ठीक करने के लिए लाह का एक छिद्र बनाएं।
  • 2
    एक "सर्कलेट" ब्रैड बनाएं फ्रिंज की जड़ में परिभाषित किया जा रहा है, इस प्रकार इस चोटी बनाने के लिए एकदम सही संभावना दे रही है। बाल की एक पतली धारा ले लो, यह गुना इतना है कि यह फ्रिंज डिवीजन के साथ कान के लिए कान से फैली हुई है और पीठ के बाल के बाकी खींचती है, एक चोटी बना रही है। बाल के इस पूरे खंड पर फ्रांसीसी ब्रन बनाओ, फ्रिंज की जड़ों को छुपाने की कोशिश कर रहा है। एक रबर बैंड या हेयरपिन का प्रयोग करें जो विपरीत कान के पीछे छोर देते हैं।
  • 3
    एक साइड मिनी पोम्पाडॉर बनाएं हालांकि फ्रिंज में पूरी तरह फुलाए जाने की जरुरत नहीं होती है, फिर भी आप हल्के से इसे कपास कर सकते हैं और इसे अच्छी तरह से देख सकते हैं। फ्रिंज की जड़ों को झुकाव करने और चेहरे के किनारे पर बारी के लिए एक दांतेदार दांतेदार कंघी का प्रयोग करें। इसे दो हेयरपिन के साथ ठीक करें, एक्स बनाएं
  • 4
    बैंग्स वापस ब्रश करें और एक छोटा सा सर्कल रखें। यह देखो आदर्श है अगर एक चिहृ € न्या के साथ या पीठ पर इकट्ठे हुए बाल के शीर्ष आधे भाग के साथ। मुकुट के पूरे मोर्चे के हिस्से की जड़ों को काटने के लिए ब्रश या कंघी का प्रयोग करें, जिसमें फ्रिंज और भागों का सामना करना पड़ता है, जो चेहरे को ढंकते हैं। चेहरे के चारों ओर एक उभाड़ना बनाने, वापस बाल के सामने वाला भाग पुश करें। इस सूजी हुई हिस्से में करीब 2.5 सेमी का एक छोटा सा चक्र लगाइये, ताकि सिर के किनारों के सबसे करीब वाले बाल सपाट हो जाएं, जबकि हेडबैंड के पीछे के बालों में अधिक सूजन हो।
  • बालों के साथ फ्रिंज मिश्रण बनाने के लिए लाह या मोम का उपयोग करें और हेडबैंड के पीछे से बहुत ज्यादा शुरू होने से बचें।
  • 5
    एक बुना हुआ टोपी जोड़ें अंत में, इस टोपी पहनने के लिए फ्रिंज सही कटौती है क्योंकि यह बालों को पॉप की अनुमति देता है, जबकि शेष बाल जमा हो जाते हैं, सर्दियों में सिर को गर्म रखने के लिए। अपने माथे पर फ्रिंज रखो जैसा कि आप आम तौर पर करते हैं टोपी को समायोजित करें ताकि सामने का किनारा फ्रिंज जड़ों को थोड़ा सा कवर कर सके।
  • यदि आपका बाल अपनी टोपी या टोपी से निकल जाता है तो थोड़ी `चौड़ी है, इसे ठीक करने के लिए कुछ हेयरपिन का उपयोग करें
  • टिप्स

    • फ्रिंज की लंबाई इन शैलियों में से प्रत्येक की सफलता को निर्धारित करती है जब संदेह में, बालों को जगह रखने के लिए कुछ अतिरिक्त हेयरस्प्रे या हेयरपिन जोड़ें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंघी
    • ब्रश
    • किर्बी
    • बालों के लिए एलैस्टिक्स
    • बाल चिमटे
    • स्टाइलिंग उत्पादों, बाल जेल, लाह और मूस सहित
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com