कैसे फ्रिंज कटौती करने के लिए

क्या तुम गुच्छे से थक गए हो? एक फ्रिंज आपको नए और परिष्कृत रूप दे सकता है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। चाहे यह एक लंबे, फ्रिंज, चिकनी, कड़ी मेहनत वाली फ्रिंज या एक स्वादिष्ट सीधे बैंग्स या एक तरफ बढ़िया किनारे वाला एक लंबा किनारा है, यह निश्चित रूप से आपके लुक में चमक का स्पर्श होगा! सबसे सुरक्षित उपाय है नाई के पास जाना और वास्तव में आप क्या चाहते हैं, लेकिन आप इसे तेज बाल कैंची की एक जोड़ी के साथ घर पर काट सकते हैं।

कदम

कट ए फ्रिंज चरण 1 नामक छवि
1
अपने चेहरे के आकार के आधार पर आप जिस प्रकार का फ्रिंज चाहते हैं, उसका निर्धारण करें यदि आपके पास एक व्यापक माथे के साथ लंबे, अंडाकार चेहरा है, तो एक साफ फ्रिंज की कोशिश करें। यदि आपके पास कम माथे और एक राउंडर चेहरे हैं, तरफ किनारे पर आज़माएं फ्रिंज की चौड़ाई दो भौहें के बीच की दूरी के अनुरूप होना चाहिए। आप इसे थोड़ा अधिक व्यापक बना सकते हैं, लेकिन बहुत तंग नहीं।
  • आपके चेहरे को फिट करने वाले फिंग के प्रकार के लिए Google को खोजना एक अच्छा विचार हो सकता है प्रकार "अंडाकार चेहरा फ्रिंज" या "गोल चेहरा फ्रिंज"
  • पता लगाएं कि आपके द्वारा चुने गए फ्रिंज के प्रकार को बनाए रखने के लिए आपको क्या करना होगा: उदाहरण के लिए, यदि आपके पास बाल straightener नहीं है, तो प्रत्येक प्रकार के फ्रिंज से बचने के लिए सबसे अच्छा होना चाहिए जो प्रत्येक दिन इस्त्री करना चाहिए।
  • कट ए फ्रिंज चरण 2 नामक छवि
    2
    कंघी अपने बाल उन्हें अपने चेहरे से दूर रखने के लिए एक चोटी में रखो, फिर सवाल में गुच्छे तो मुठभेड़ हो जाती है - इस तरह से फ्रिंज पर ध्यान केंद्रित करना आसान हो जाएगा और देखें कि आपको अपने बालों को कैसे देखना है। अपने बालों को आगे ब्रश करें, ताकि आप अपने चेहरे पर पीछे हो जाएं
  • स्प्रे बोतल का उपयोग पानी के साथ टफ़ट को हल्के से स्प्रे करें। Pettinali सुनिश्चित करने के लिए वहाँ कोई समुद्री मील नहीं हैं और यह कि आपके द्वारा बनाई गई बालों का अनुभाग समान है कभी भी पूरी तरह से गीला बालों के साथ फ्रिंज काट नहीं। जब वे गीला हो जाते हैं, तो उनके बाल लंबे समय से सूखे होते हैं, इसलिए आप गलती से उन्हें जितना चाहें उतारा कर सकते हैं। यदि आपको गीले बालों के साथ बैंग्स करना पड़ता है, सावधान रहें और आवश्यकतानुसार आपको कम से कम काटा जाए
  • कट ए फ्रिंज चरण 3 नामक छवि
    3
    लाइन बनाओ एक संकीर्ण दांतेदार कंघी के साथ बाल जोड़ना जब तक वे चिकनी और बिना समुद्री मील के हैं एक पक्ष के किनारे के लिए आपको पक्ष लाइन करना होगा: यह जिस पर आपके बालों को स्वाभाविक रूप से गिरता है, उस पर ऐसा करें वह दूरी जो आप शुरू करना चाहते हैं, अपने चेहरे के सामने बनाई गई बाल अनुभाग की व्यवस्था करें और उस लम्बाई की जांच करें जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं।
  • फिर, सिर के किनारे पर मुफ़्त हाथ की तर्जनी को रखें, ताकि उंगली की दूसरी अंगुली अनुलग्नक के साथ गठबंधन की जा सके। कंजड़ की नोक की स्थिति जहां आपकी अंगुली समाप्त होती है: यह आपका शुरुआती बिंदु होगा
  • अपने कंघी से दूर भौं के कब्र के लिए देखो भौं आर्क के साथ उंगली की टिप संरेखित करें और दो के बीच एक सीधी रेखा बनाएं।
  • हेयरपेन के साथ, सिर पर बालों को फेंकने वाले अनुभाग में शामिल न करें: इसलिए आपके पास केवल कट करने वाले बालों का हिस्सा होगा
  • यदि आपके पास बहुत मोटी बाल हैं, तो थोड़ा सा हल्का करो। दो ब्लेड को अलग से पकड़कर कैंची ले लो - फ्रिंज कॉम्पैक्ट को रखते हुए, कैंची बहुत जल्दी खड़ी खींचें।
  • कट ए फ्रिंज चरण 4 नामक छवि
    4
    फ्रिंज सीधे बनाओ, केंद्र से बाहर काटने से। कवच को गुच्छा पर स्लाइड करें, माथे पर अपनी फ्रिंज के लिए वांछित ऊंचाई पर रोक दें। फिर, कैंची को खड़ी करना, कंघी के नीचे छोटी सी कैंची को तुरंत बनाएं, केंद्र से शुरू करें और बाहरी बाएं कोने पर जायें। फिर मध्य मोर्चे से शुरू करें और दाहिने ओर की ओर बढ़ें।
  • फ्रिंज के बाईं ओर की जांच करें कंघी को फिर से गाइड के रूप में प्रयोग करें और इसे टुफ़्ट में स्लाइड करें, ताकि आप फ्रिंज की बाईं ओर आसानी से कट कर सकें। इस समय कैंची को 45 डिग्री के कोण पर रखें और धीरे से परिमार्जन करें। आपका लक्ष्य फ्रिंज के लिए सीधे माथे के बीच में होना है और बाहरी किनारों के बाहर फैलता है।
  • गुच्छा के दाहिनी ओर की जांच करने के लिए, दूसरी तरफ ऑपरेशन को दोहराएं। हालांकि, यदि आपके हाथ का हाथ सही है, तो यह पक्ष अधिक कठिन हो सकता है, इसलिए अपने हाथ को हाथ में रखने में मदद करने के लिए अपने शरीर पर अपने दाहिने हाथ को पार करें (इसे आपके पास पकड़कर, हवा में नहीं)। इस तरफ से अधिक सावधानी से आगे बढ़ना और यह सुनिश्चित करने के लिए अक्सर काम किया जाये कि आप कटौती से अधिक नहीं करते हैं, यह भी एक अच्छा विचार हो सकता है
  • कैंची को जितना छोटा हो उतना कम कर लें, यह सुनिश्चित कर लें कि आप किसी भी ट्यूफट को नहीं भूलते हैं। जितनी छोटी सी कैंची हैं, उतनी ही वे सीधे होंगे। यदि आप नाक की नोक पर ट्यूफट्स को काटते हैं तो आप एक लंबी और साइड फ्रिंज बना सकते हैं कि आप आगे और छोटा कर सकते हैं, यदि आप चाहें तो
  • गुच्छा काटने के दौरान ज्यादा तनाव लागू न करें यदि आप अपने बालों को ज़्यादा खींचते हैं तो आप इसे बहुत छोटा कर सकते हैं: वास्तव में, जैसे ही वे काटा जाता है, वे ऊपर की ओर बढ़ेंगे



  • कट ए फ्रिंज चरण 5 नामक छवि
    5
    गुच्छा रोलिंग की कोशिश करो अगर आप इसे रोल करते हैं, तो साफ और सटीक कटौती करना आसान हो सकता है एक सीधे और क्षैतिज रेखा के साथ अपने बालों को काटें: एक बार ढीली, आपको पूरी तरह से साफ किनारा होना चाहिए।
  • कट ए फ्रिंज चरण 6 नामक छवि
    6
    फ्रिंज के बाहर पतले, गोल करें या तिरछे बनाओ इसे पतला करने के लिए, ऊर्ध्वाधर आंदोलन का उपयोग करें, फ्रिंज के निचले किनारे से 1.5 सेमी ऊपर से शुरू होता है, और ऊपर की तरफ बढ़ रहा है इस तरह फ्रिंज कम स्पष्ट हो जाएगा। यदि आप चाहते हैं कि यह पक्षों पर थोड़ी अधिक लंबी हो और बीच में कम हो, तो इसे अपने बाल को काटने के बजाय किस्में में विभाजित करें, उन सभी को केंद्र में इकट्ठा करें जिन्हें फ्रिंज में शामिल किया जाना चाहिए। फिर फ्रिंज के मध्य भाग के लिए वांछित ऊंचाई पर एक कट करें: इस तरह से यह स्वाभाविक रूप से गोल हो जाएगा।
  • यदि आप एक विषम फ्रिंज चाहते हैं, तो आप छोटे किस्में में विभाजित बाल काट सकते हैं, ताकि प्रत्येक एक अलग लंबाई के हो, या कंघी को बालों को उस तरफ खींचकर नीचे झुका हो, जिस पर वे लंबे समय तक रहें, फिर किनारे पर काट लें कंघी का
  • यदि आप एक किनारा करना चाहते हैं, तो वांछित कोण पर अपने बालों को पकड़ लें और इसे काट लें जैसा कि आप सीधे फ्रिंज के लिए करेंगे।
  • कट ए फ्रिंज चरण 7 नामक छवि
    7
    जाँच करें कि टफ़ts समान हैं अपनी उंगलियों के साथ थोड़ी सी फ्रिंज को स्थानांतरित करें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप जहां चाहें तफ़सियां ​​पूरी तरह से गिरें और एक ही लम्बाई के हैं। यदि वे नहीं हैं, तो ऑपरेशन दोहराएं और दोबारा जांच दोबारा। जब आप परिणाम से संतुष्ट हो जाते हैं, तो ब्रश करें और बाकी के बालों के लिए बनाई गई पोनीटेल को खोलें। अपने चेहरे से किसी भी बाल के टुकड़े को दूर करने के लिए नरम मेकअप ब्रश का उपयोग करें या फिर आप फ्लैश में अपने चेहरे से बालों को हटाने के लिए एक छोटे कपड़े चिपकने वाला ब्रश का उपयोग कर सकते हैं।
  • कट ए फ्रिंज चरण 8 नामक छवि
    8
    फ्रिंज पोशाक बालों की जड़ के चारों ओर एक गोल ब्रश लपेटें और नीचे से शीर्ष तक हेयर ड्रायर के साथ सूखी झटका। कुछ मिनट तक जारी रखें जब तक कि वे पूरी तरह से सूखा न हों, फिर उन्हें एक तरफ ले जाएं।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पानी से भरा स्प्रे बोतल
    • तेज कैंची की एक जोड़ी
    • एक तंग दांतेदार कंघी
    • वैकल्पिक: आईलिनर (यदि बाल पर वांछित आकृति बनाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है तो यह सही कटौती करने में आसान होता है)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com