साइड बैंग कैसे कट जाए

साइड फ्रिंज चेहरे के किनारों पर आंशिक रूप से आते हैं और किसी भी तरह के चेहरे के लिए अच्छे होते हैं। दुर्भाग्य से, पूर्ण होने के लिए, उनका ध्यान रखना चाहिए: आपको हर 2-4 सप्ताह में उन्हें काट देना होगा। उन्हें स्वयं ठीक करने के लिए सीखने से, आप पैसे बचाने होंगे (जब आपको पहली बार उन्हें काट देना होगा) और समय (नाई में लगातार समायोजन से बचने)

कदम

विधि 1

बाल तैयार करें
कट साइड स्वीप्ट बैंग्स स्टेप 1 नामक छवि
1
अपने बालों को अच्छी तरह से सूखा यदि वे गीली हैं, तो एक जोखिम है कि वे जल्दी बाहर सूखते हैं और एक और मोड़ लेते हैं। जब वे गीली हो जाते हैं, उन्हें काटने के द्वारा आप एक सटीक फ्रिंज प्राप्त करने की आवश्यकता के साथ काम करने में सक्षम नहीं होंगे। उन्हें स्वस्थ रखने के लिए हवा में उन्हें सूखना बेहतर होता है हालांकि, अगर आपके पास कम समय है, तो हेयर ड्रायर भी ठीक है।
  • 2
    कंघी फ्रिंज एक कंघी के साथ, अपने चेहरे पर फ्रिंज ले जाओ। यदि आपने इसे अभी तक काट नहीं किया है, तो त्रिकोणीय अनुभाग बनाएं सबसे पहले, कंघी सभी बाल और उन्हें बीच में अलग, उन्हें लाने नीचे। उस बिंदु का पता लगाएं जहां सिर आगे निगलना शुरू हो जाता है इस बिंदु से शुरू एक त्रिकोण दिखाता है जो धीरे-धीरे सामने की तरफ खुलता है। इस खंड के बालों को कंघी करने के लिए फ्रिंज बनाने के लिए।
  • 3
    शेष बाल वापस रखो बालों के बाकी हिस्सों का मुकाबला करें और इसे इकट्ठा करें। एक रबर बैंड, clasps या कपड़े का उपयोग करें pegs। इस तरह आप आगे गिरने से बचेंगे और गलती से उन्हें काट लेंगे।
  • विधि 2

    कैंची के साथ बाल काट लें
    कट साइड स्वीप्ट बैंग्स स्टेप 4 नामक छवि
    1
    सही कैंची चुनें नहीं आप हज्जामख़ाना कैंची की एक जोड़ी का उपयोग करें, यदि आपके तेज तेज हो। हालांकि, विशेष रूप से बालों को काटने के लिए बनाए गए अधिक एर्गोनोमिक हो सकते हैं और आपको बेहतर परिणाम प्राप्त करने की अनुमति मिल सकती है। अगर उन्हें तेज नहीं किया जाता है, तो वे समाप्त हो जाएंगे और बालों को नुकसान पहुंचाएंगे। पहले उन्हें तार के एक टुकड़े पर जांचें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उन्हें ठीक से टैग किया गया है।
  • 2
    विपरीत दिशा में किनारा ले आओ, जहां आप इसे नीचे आना चाहते हैं यदि आप पक्ष ट्यूफ्ट्स को बायीं ओर गिरने के लिए चाहते हैं, तो आपको उन्हें रखना चाहिए और उन्हें सही पर काटा जाना चाहिए, और इसके ठीक विपरीत। चेहरे के सामने फ्रिंज धारण करके अधिक से अधिक सटीकता के साथ अंतिम लंबाई का मूल्यांकन करें कल्पना कीजिए कि कटौती नाक की नोक पर शुरू होनी चाहिए, आँखों पर चले जाओ और गालियां खुलें।
  • 3
    एक समय में थोड़ी सी बैंग्स काटें। नाक के सबसे निकट बाल के एक हिस्से को अलग करके शुरू करो, लगभग दो इंच चौड़े, इसे फ्लैट रखकर आप एक छिद्र बनाते हैं जो तिरछे होते हैं, जिसमें बाल छोटा है। एक बार जब आप एक अनुभाग समाप्त कर लें, तो अगले एक पर जाएं सुनिश्चित करें कि हर कोई एक ही झुकाव पर दूसरों के पीछे चला जाता है।
  • जैसा कि आप काटते हैं, केस को सीधा लहराते हैं और फिर टिप को आंशिक रूप से नीचे की तरफ निर्देशित करते हैं।
  • छोटे किस्में के साथ कार्य करना अधिक समय लगेगा, लेकिन आपको बेहतर परिणाम मिलेगा।
  • 4
    पेटीना ने फिर से बाल और झब्बे की समीक्षा करें इसे उस स्थान पर ले जाएं जहां यह होना चाहिए। सुनिश्चित करें कि जिस तरह से आप इसे चाहते हैं यह देखने के लिए जांचें कि क्या आपके चेहरे पर झुकाव और लम्बाई अच्छा है या नहीं। कट में किसी भी अशुद्धता के लिए देखो
  • 5



    किसी भी त्रुटि समायोजित करें अगर आपने कुछ ट्यूफट्स की उपेक्षा की है, तो पेरेगियालो ने आसपास के बालों का जिक्र किया है। यदि कुछ किस्में अनियमित हैं, तो उन्हें एक मामूली कैंची दे दो ताकि कटौती एक तिरछा तिरछी रेखा से हो। इस मामले में, अधिक सटीक होना, तिरछे की बजाय तिरछे कटौती करना।
  • 6
    फ्रिंज को मोड़ो एक बार जब आप इसकी समरूपता से संतुष्ट हो जाए, यह जांचने के लिए गुना करें कि कटौती ठीक हो गई है या नहीं। एक गोल ब्रश और एक हेअर ड्रायर के साथ, आपके द्वारा चुने गए पक्ष को समायोजित करें। मूस का एक अखरोट आपके नए रूप में अधिक मात्रा में जोड़ देगा
  • विधि 3

    रेजर के साथ हेयर कट करें
    कट साइड स्वीप्ट बैंग्स स्टेप 10 नामक छवि
    1
    सही रेजर चुनें यह वास्तव में, पारंपरिक रेजर, बाल के लिए एक बिजली का रेजर या एक डिस्पोजेबल एक भी हो सकता है बस यह सुनिश्चित करें कि यह अच्छी तरह से तेज और एकल-धार वाला है गैर-तेज या बहु-माने गए उपकरणों का उपयोग युक्तियों को तोड़ सकता है
    • पेशेवर बाल रेजर एर्गोनोमिक हैंडल्स से सुसज्जित हैं, विशेष रूप से बालों को छोटा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
    • यदि बाल बहुत घुंघराले या फ्रिज है, तो संभवतः रेज़र सबसे अच्छा समाधान नहीं है, क्योंकि कभी-कभी यह विभाजन समाप्त होने के निर्माण का भी नेतृत्व कर सकता है।
  • कट साइड स्वीप्ट बैंग्स स्टेप 11 नामक छवि
    2
    एक समय में अपने बाल थोड़ी सी लो। नाक के निकटतम भाग से प्रारंभ करें जैसा कि पिछले पद्धति में समझाया गया है, बेहतर परिणाम के लिए जब आप काटते हैं, तो एक समय में बालों के किनारों को रखें। याद रखें कि बहुत अधिक कटौती करने के जोखिम से बचने के लिए, ट्यूफेट्स को दो सेंटीमीटर या पतले होना चाहिए।
  • कट साइड स्वीप्ट बैंग्स स्टेप 12 नामक छवि
    3
    कट करने के लिए प्रत्येक लॉक को पकड़ो बाल खींचने के लिए मध्य और तर्जनी का प्रयोग करें जब तक कि वे चेहरे के साथ 90 डिग्री कोण न हो। बालों के अंत में अपनी उंगलियों को नीचे स्लाइड करें उस बिंदु के ठीक ऊपर बंद करो जहां आप कट करना चाहते हैं
  • कट साइड स्वीप्ट बैंग्स स्टेप 13 नामक छवि
    4
    अपने बालों पर रेज़र रखो इसे धीरे से बाल, किनारा द्वारा किनारों को छोटा करने के लिए उपयोग करें, ताकि एक तिरछी छिद्र बन सके। धीरे से अपने चेहरे से दूर ले जाएँ सुनिश्चित करें कि प्रत्येक लॉक एक ही झुकाव पर दूसरों का पालन करने के लिए degrades। जब तक आप सबसे लंबे समय तक भाग न लें तब तक जारी रखें।
  • कट साइड स्वीप्ट बैंग्स स्टेप 14 नामक छवि
    5
    एक बार जब आप नौकरी समाप्त कर लेते हैं तो फ्रिंज की जांच करें पेटीनाला और उस चेहरे के किनारे पर रखें जहां आप इसे नीचे आना चाहते हैं। जांचें कि क्या आपने कुछ टफ़्फ़ छोड़े हैं या अगर युक्तियों के साथ अनियमितताएं हैं। लॉक को फिर से आगे खींचकर गलती को ठीक करें और इसे एक और रेजर के साथ परिष्करण करें।
  • टिप्स

    • यदि आप एक नया रूप चाहते हैं, तो आप बेहतर चाहते हैं कि आप अपने बालों को कम कर दें। यदि आप सोचते हैं कि वे अब भी बहुत लंबा हैं, तो आप उन्हें सुधारने और उन्हें छोटा कर सकते हैं, जबकि उन्हें अत्यधिक काटने के लिए कुछ हफ्तों का समय बढ़ने के लिए समय लगेगा।
    • अपना हाथ स्थिर रखें एक अनियमित कटौती फ्रिंज को बर्बाद कर सकता है यदि कैफीन की खपत आपके हाथों को हिला कर देती है, तो काम शुरू करने से पहले इस पदार्थ से युक्त पेय से कुछ ही घंटों से बचें। दूसरी ओर, यह सोचें कि यदि आप कैफीन के आदी हैं, तो संयम भी आपको कांप कर सकते हैं इस कटौती की कोशिश करने से पहले सही संतुलन खोजने की कोशिश करें
    • कैंची के बजाय रेजर का उपयोग एक अधिक छोटा आकार का उत्पादन करता है और अधिक मात्रा देता है।
    • इसे काटने से पहले अपने बालों को धोना आवश्यक नहीं है हेयरड्रेसर शैम्पू को पहले ही देखते हैं क्योंकि वे गीले बालों को कम करने में कम समय लेते हैं।

    चेतावनी

    • ध्यान दें अगर आप बहुत तेज़ या बहुत ज्यादा कटौती करते हैं तो आप कुछ बाल बाल नष्ट कर सकते हैं।
    • रेजर विधि का प्रयोग केवल तभी करें जब आप एक विशेषज्ञ नाई हैं जो एक स्थिर हाथ है। जब आप प्रवाह करते हैं तो आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं सिर या चेहरे पर काट बहुत खतरनाक हो सकता है और निशान छोड़ सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com