कैसे प्राकृतिक तरीके से अपने बालों को धोने के लिए

यदि आपको डर है कि शैंपू में मौजूद कुछ रसायनों त्वचा के लिए हानिकारक हैं, तो इन डिटर्जेंटों के साथ प्रयोग और शताब्दियों को सौंप दिया गया। उनका परीक्षण किया जाता है और इसमें सबसे अधिक प्राकृतिक और गैर-हानिकारक अवयव संभव होते हैं। अपने बालों के स्वास्थ्य में सुधार करने के लिए अंतहीन संभावनाओं का लाभ उठाएं, जो कि मनुष्य ने हमेशा उपयोग किया है।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक शैम्पू हेयर स्वाभाविक रूप से चरण 1
1
निम्न रासायनिक मुक्त शैंपू का मूल्यांकन करें:
  • अंडे की जर्दी अंडे की जर्दी अपने बालों को अच्छी तरह से धोते हैं, यह बिल्कुल स्वाभाविक है और त्वचा के लिए परवाह है। सीधे अंडे से जर्दी को अलग करें, बालों को गीला कर दें, जर्दी लागू करें और इसे कई मिनट के लिए बाल पर काम करें, फिर गर्म पानी से कुल्ला करें। हो गया।



छवि शीर्षक शैम्पू हेयर स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 1
  • बेक्ड ब्लैक ब्रेड स्लेविक महिलाएं उनके सुंदर, मजबूत और मोटे बालों के लिए प्रसिद्ध थीं। क्या उन्होंने कुछ शैम्पू का उपयोग किया? नहीं। वे जो इस्तेमाल करते थे वह घर का काली रोटी थी। गहरा रोटी, बेहतर प्रभाव त्वचा पर अतिरिक्त सेबम को रोकने में यह विधि विशेष रूप से प्रभावी है। दुर्भाग्य से, बड़े खुदरा विक्रेताओं के बाजार में वर्तमान में काली रोटी के रूप में अच्छी तरह से काम नहीं लगता है, इसलिए यह एक छोटी सी बेकरी का पता लगाता है जहां रोटी अभी भी हाथ से बनाई गई है। पतली स्लाइस (2 सेमी) में पाव रोटी काटें और सूखे छोड़ दें। सूखे रोटी के 2 स्लाइस लें, उन्हें उबलते पानी में विसर्जित करें, और लगभग 1 मिनट के लिए खाना बनाना। उन्हें शांत करने के लिए छोड़ दें, जब तक कि उन्हें संभाला न जाए और एक मश बनाकर काम करें। अपने बालों को गीला करें और मग को लागू करें, फिर एक शॉवर कैप लगाएं और मिश्रण को 3 से 5 मिनट के लिए छोड़ दें। सावधानी से कुल्ला, छोटे टुकड़ों को अपने बाल छड़ी करते हैं। हो गया। कुछ अनुप्रयोगों के बाद आप चिकनाई बाल और विभाजन समाप्त होने से मुक्त हो जाएंगे, और आपके बालों को लंबे समय तक स्वच्छ रहेंगे, यह रूसी से मुक्त होगा, और स्वस्थ होगा। यह कुछ हद तक अराजक विधि हो सकती है, लेकिन पूरी तरह से स्वस्थ और प्राकृतिक।
    छवि शीर्षक शैम्पू हेयर स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 2
  • मदर टिंक्चर ऑफ थिस्टल यह बाल को बहुत मजबूत बनाता है और यदि समय पर प्रयोग किया जाता है, तो इसके गिरावट को रोकता है बस इसे अपने बाल दैनिक कुल्ला और सामान्य रूप से इसे धोने के लिए उपयोग करें
    छवि शीर्षक शैम्पू हेयर स्वाभाविक रूप से चरण 1 बुलेट 3
  • चेतावनी

    • गर्म पानी से बालों से अंडे की जर्दी कुल्ला मत करो। इसे सीधे आपके बालों पर पकाया जा सकता है और निकालने के लिए वास्तव में कठिन हो सकता है। गर्म पानी का उपयोग न करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com