ब्लैक डेज़ पर बालों को कैसे छुपाएं?

हर सुबह सुबह उठना होता है और बालों को समुद्री मील से भरा होता है, फ्रिज़ या रफ़ेड होता है जो सिर्फ यह जानना नहीं चाहता कि वे धुन में हैं। लेकिन जब आपके पास तैयार करने के लिए कम समय है तो बाल के काले दिनों को कैसे छुपाना है? जल्दी से अव्यवस्थित बालों का इलाज करना सीखें और सबसे मुश्किल बालों के लिए सर्वश्रेष्ठ हेयरस्टाइल बनाने और बालों के लिए भविष्य के दिनों को रोकने के लिए जानें। याद रखें कि यह हर किसी के साथ होता है, अपने बाल अपने दिन को बर्बाद मत करो!

कदम

विधि 1

कंघी
छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक खराब बाल दिवस चरण 1
1
यदि आपके पास पर्याप्त समय है, तो अपने बालों को पानी से गीला कर दें। पानी में फजीले बालों को निर्जलीकरण करने में मदद मिलती है फिर उन्हें सूखना शुरू करें और उन्हें हेयर ड्रायर के साथ कंघी करना शुरू करें।
  • यह विधि विशेष रूप से रात के दौरान बनाई हुई परतों को ताने के लिए प्रभावी है। एक गोल ब्रश के साथ उन्हें नीचे तलाशी करते हुए वेलों को गीला कर दें और उन्हें सूखा।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक खराब बाल दिवस चरण 2
    2
    अपने बाल के बाल मॉडलिंग पेस्ट की एक बूंद को लागू करें यदि आपके पास लहराती या घुंघराले बाल हैं जो बाहर चपटे हैं। फिर किनारों या उंगलियों के बीच के कर्ल को मोड़ो, इसे आकार देने के लिए। उत्पाद की आर्द्रता को अपने प्रयास को न्यूनतम प्रयास के साथ नवीनीकृत करना चाहिए। सिर को स्वाभाविक रूप से सूखने की अनुमति दें
  • आम तौर पर यह उचित है कि लहराती या घुंघराले बालों को स्वाभाविक रूप से शुष्क किया जाए क्योंकि हेयर ड्रायर उन्हें चोकर या समुद्री मील से भरा होता है। यदि आप अभी भी हेअर ड्रायर का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो कर्ल और लहरों को शैली के लिए विसारक और उंगलियों का उपयोग करें।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक बुरा बाल दिवस चरण 3
    3
    मात्रा को तुरंत बनाने के लिए लाइन को बदलें यह विधि सभी प्रकार के बालों के साथ काम करती है, हालांकि यह पंक्ति के बाहर के किनारों को भी बाहर निकालना आवश्यक हो सकता है
  • रात के दौरान खो जाने वाले मात्रा को फिर से बनाने के लिए आप हेयर ड्रायर के साथ गीला बाल सूख सकते हैं। सुनिश्चित करें कि उन्हें पूरी तरह से सूखा न दें, अन्यथा वे फजीरा हो सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छिपाना एक खराब बाल दिवस चरण 4
    4
    अपने बालों को सुलझाना सुझावों से बाल को धीरे कंघी और त्वचा की तरफ जा रहे हैं। कभी नॉट्स या क्रीज चिकनी बनाने के लिए अपने बाल खींचें।
  • यदि आपके बालों में लम्बी बाल हैं, तो बालों की एक बूंद को बिना पोंछे और कंघी के साथ ब्रश के साथ लागू करें जिससे कि स्थिर प्रभाव कम हो सके। यदि आपके पास बहुत कम समय उपलब्ध है, तो धीरे से रफ़ेड किस्में पर ड्रायर सॉफ़्नर शीट रगड़ें। शीट का मोम कवर बाल चिकना होगा।
  • बहुत अधिक बाल सूखी से पंप करने से बचें, ताकि गड़बड़ न हो। बेहतर अभी तक, अपने बाल गीला और बाल पर अपनी उंगलियों को चलाने के लिए उन्हें सुलझाना। स्वाभाविक रूप से शुष्क होने के लिए बाल छोड़ दें
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक खराब बाल दिवस चरण 5
    5
    चिकना बाल छिपाने के लिए बालों और कंघी पर शुष्क शैंपू छिड़कें। उत्पाद की एक छोटी राशि का प्रयोग करें और सुनिश्चित करें कि यह आपके बालों पर सावधानीपूर्वक कंधे से बना है अन्यथा आप नोटिस करेंगे। एक बार जब बालों को फिट किया गया है, तो लाह के साथ देखो ठीक करें क्योंकि शराब की सामग्री में अतिरिक्त सेबम को अवशोषित करने में मदद मिलती है।
  • यदि आपके बाल हमेशा चिकना हो जाते हैं, तो त्वचा पर कंडीशनर लगाने से बचने और बहुत गर्म पानी का उपयोग करने से बचने के विचार पर विचार करें। ये कारक त्वचा द्वारा सीबम का उत्पादन बढ़ाते हैं। यह हर दिन अपने बालों को धोने से बचा जाता है ताकि वे उन्हें पोषक तत्वों से वंचित न करें जिससे कि सीबम का असंतुलन हो।
  • छवि का शीर्षक छिपाना एक खराब हेयर डे चरण 6
    6
    अपने बालों को जल्दी से मुहैया कराएं फजीले बालों के लिए आदर्श हेयर स्टाइल शामिल हैं पॉनीटेल या पॉगेटल्स तेलिया बालों के लिए ब्रैड्स एक अच्छा विकल्प हैं क्योंकि उनका बनावट अतिरिक्त सेबम को छिपाने में मदद करता है।
  • गड़बड़ के केश बनाने से क्रीज या लहराती से भरा बाल छिपाने में मदद मिलती है। उन्हें नरम रोटी में लेने की कोशिश करें या उन्हें नीचे घुमा दें
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक खराब बाल दिवस चरण 7
    7
    फ्रिंज को मत भूलना अगर फ्रिंज को कर्ल कर दिया जाता है, तो इसे अपने समतल करने के लिए अपनी उंगलियों को गीला करें, या इसे एक तरफ ले जाएं और एक क्लिप के साथ सुरक्षित करें यदि आपके पास समय है, फ्रिंज के आधार को गीला कर और हेयर ड्रायर के साथ जल्दी से चिकना करें
  • यदि संभव हो तो, केवल शैम्पू के साथ फ्रिंज धो लें और इसे सूखा। फ्रिंज अक्सर पहली बात है जो दूसरों को नोटिस करते हैं और बालों के बाकी हिस्सों से विचलित कर सकते हैं।
  • विधि 2

    सामान
    छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक खराब बाल दिवस चरण 8
    1



    सामान रखो यदि आपके बाल अभी भी असुविधाजनक हैं यह भी बाल, बैंड, कपड़े, bandanas और स्कार्फ ठीक करने के लिए पहले प्रयास करने के लिए सलाह दी जाती है आप विद्रोही बाल छुपाने में मदद कर सकते हैं।
    • बैंड विद्रोही बाल वापस खींचने के लिए एक सरल समाधान है एक त्वरित केश विन्यास के लिए, अपने बालों को गन्दा रोटी में लें और दो पतली बैंड रखो। बाल बैंड भी विहीन किस्में के साथ एक चोटी के रूप में सुधार करने में मदद करते हैं।
    • अधिक आधुनिक रूप के लिए अपने सिर के शीर्ष पर एक गाँठ करके एक बैंडना डालने की कोशिश करें। या इसे एक परंपरागत तरीके से बांटना, बाल के ललाट क्षेत्र को और भी ज्यादा कवर किया जाता है। यह केश अनौपचारिक सेटिंग्स के लिए उपयुक्त है
    • यहां तक ​​कि क्लिप वापस बाल खींचने के लिए एकदम सही हैं, लेकिन बहुत सारे का उपयोग नहीं करते अन्यथा केश विनम्र दिखेंगे। अपने बालों के रंग से मेल खाते वाले कुछ रंगीन कपड़ों का चयन करें
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक खराब हेयर डे चरण 9
    2
    सामान चुनें जो आपके बालों से विचलित हो। फैशनेबल धूप का चश्मा, सजावट, बास्कों और बोरसैलिन के साथ हेयरपिनें सामान के कुछ उदाहरण हैं जो आपको गैर-दिनों में अपने बालों को जल्दी से कवर करने में मदद करते हैं।
  • ऐसे धूप का चश्मा चुनें जिन्हें तुरंत ध्यान आकर्षित किया जाता है, उदाहरण के लिए कछुए के शैल या विमानन पैटर्न वाले मंदिरों के साथ। अपने चश्मे रखो या उन्हें अपने सिर पर रखो और अपने बाल वापस खींचने के लिए उनका इस्तेमाल करें
  • सुंदर हेयर स्टाइल बनाने के लिए सजाने वाले हेयरपिन को रणनीतिक इस्तेमाल किया जा सकता है। आप उन्हें और अधिक पूर्ण रूप से देखने के लिए गहने के साथ जोड़ सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक बुरा बाल दिवस 10 कदम
    3
    एक टोपी रखो, अगर वह आपकी शैली से मेल खाती है और अगर यह दिन की प्रतिबद्धताओं के लिए उपयुक्त है अगर आप विश्वविद्यालय के कक्षा में बैठे पूरे दिन बिताते हैं तो सूरज टोपी पहनना न करें। इसी तरह, ऊन टोट गर्म गर्मी के दिनों के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं है।
  • टोपी के कुछ मॉडल जो आप लगभग हर अवसर पर पहन सकते हैं बोर्सलिनी, बेसबॉल टोपी और टोपी शामिल हैं एक टोपी चुनें जो आपकी शैली से मेल खाता है अन्यथा आप केवल स्थिति को बदतर कर देंगे!
  • अपनी प्रतिबद्धताओं पर विचार करें यदि आप एक टोपी के साथ अपने बाल छिपाने का फैसला करते हैं। टोपी जब पहना बाल छुपाएंगे, तो तैयार करें यदि आप इसे दिन के दौरान निकालने के लिए मजबूर कर रहे हैं। अपनी शैली के आधार पर, टोपी एक आकार बना सकता है जो आपको बिल्कुल नहीं देगा।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक बुरा बाल दिवस चरण 11
    4
    बैलेंसिंग मेकअप पर ध्यान केंद्रित करें गैर-बाल दिनों में, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक शानदार मेकअप है। मेकअप आपके मनोदशा में सुधार कर सकता है और अपने बालों की उपस्थिति की परवाह किए बिना आपको और अधिक आरामदायक महसूस कर सकता है।
  • यह सामान सामान को पूरा करने के लिए भी एक शानदार सहयोगी है। उदाहरण के लिए, यदि आप बहुत ही स्त्री के टुकड़े या सुंदर बाल बैंड पहनते हैं, तो गहरा और साहसिक मेकअप के लिए विकल्प चुनें। इस तरह आप देखो संतुलन और बचकाना भी देख सकते हैं।
  • इसी तरह, यदि आप अपने बाल एक चोटी या एक तंग रोटी में इकट्ठा किए हैं, तो देखो को मिठाई करने के लिए चाल का उपयोग करें।
  • विधि 3

    बालों के लिए भविष्य ब्लैक दिवस से बचें
    छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक खराब बाल दिवस चरण 12
    1
    एक कट चुनें जो आपकी शैली के अनुरूप है और ध्यान दें, आप इसे दे सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने आप को समय बिताने के लिए खर्च नहीं करना पसंद करते हैं, तो एक कट बनाने से बचें जो एक विशिष्ट और जटिल गुना आवश्यक है।
    • उन कटौती में संशोधन करें जो आपके बालों के प्रकार और आपके चेहरे के आकार के लिए उपयुक्त हैं। यदि बाल का प्रकार के विपरीत चुना गया है, तो आपको सही बाल रखना असंभव नहीं है, लेकिन आपको अधिक समय बिताना होगा।
    • एक ऐसी शैली के लिए ऑप्ट चुनें, जिसे आप देखभाल करने के लिए तैयार हैं और आसानी से प्रबंधित लम्बाई रख सकते हैं। यदि आप लंबे समय तक अपने बाल काट नहीं करते हैं, तो अपने केश को बनाए रखने में और अधिक कठिन हो सकता है और आपके पास कई काला दिन हो सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक बुरा बाल दिवस चरण 13
    2
    सुबह में समस्याओं से बचने के लिए अच्छे बाल कटवाने का काम करें एक अच्छा कटौती करें जो आपके चेहरे को बढ़ाता है और बनाए रखना आसान है। एक भरोसेमंद नाई के पास जाओ, खासकर अगर आप पूरी तरह से अपना नज़र बदलने का इरादा रखते हैं
  • यदि आपके बाल के लिए अक्सर काले दिन होते हैं, शायद यह इसलिए है कि नाई के पास जाने का समय है, खासकर अगर आप बहुत सारे विभाजन समाप्त होने पर ध्यान दें या यदि आपके बालों में नाजुक है और आसानी से बंधे जा सकते हैं
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक बुरा बाल दिवस 14 कदम
    3
    अपने बाल नियमित रूप से जांचें प्रत्येक छः से आठ हफ्तों तक एक स्पाइक बालों को स्वस्थ और प्रबंधनीय रखने में मदद करता है इसके अलावा, आप अलग-अलग समाप्त होने से बच सकते हैं जो फजीले बालों में योगदान करते हैं।
  • नाई के लिए अक्सर जा रहे हैं बहुत फायदेमंद है इतना ही नहीं अपने बालों को आप अंतिम क्षण में एक नियुक्ति की जरूरत है या आप पूरी तरह से कटौती को बदलना चाहते हैं, तो उपचार वे की जरूरत है एक पहलू बहुत उपयोगी प्राप्त होगा होगा, लेकिन नाई साथ एक अच्छा रिश्ता instaurerai,।
  • छवि का शीर्षक छिपाने के लिए एक खराब बाल दिवस चरण 15
    4
    अपने बालों के लिए सही उत्पाद का उपयोग करें आपका नाई अपने प्रकार और केश के लिए सही उत्पादों की सिफारिश करने में सक्षम हो जाएगा अत्यधिक मात्रा में उत्पाद का उपयोग करने से बचें जो कि केश को कठिन बना सकते हैं।
  • एक शैम्पू और दूसरे के बीच एक या दो दिन गुजरने से बाल पोषण करें - कंडीशनर को कुशलतापूर्वक उपयोग करें और हानिकारक उपचार (उदाहरण के लिए प्लेट का उपयोग हर दिन या बहुत ज्यादा हेयर ड्रायर) करने से बचें।
  • और पढ़ें ... (17)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com