सूखी बालों को रोकना

बहुत से लोग सूखे बाल हैं, और उन्हें नहीं पता कि उन्हें कैसे नरम करना है या उन्हें कम सूखा बनाने के लिए निम्नलिखित सुझाव आपको समस्या को हल करने में सहायता करेंगे।

कदम

छवि शीर्षक PreventDryHair चरण 1
1
अपने बाल का विश्लेषण करें यह समझने की कोशिश करें कि क्या वे कुछ जलवायु या मौसमी स्थितियों और आपके सिर के अंक के कारण शुष्क हैं जहां वे अधिक हैं। ज्यादातर मामलों में, समस्या तब होती है जब सर्दी या सर्दियों में वर्ष के इस समय, बालों की देखभाल के लिए विशेष ध्यान दें
  • छवि शीर्षक PreventDryHair चरण 2
    2
    सही उत्पाद चुनें सूखे बालों के लिए कई प्रकार के उपचार हैं। शैम्पू और कंडीशनर के लिए, आप उन लोगों को पसंद करते हैं जो सूखापन से लड़ते हैं। पैकेज स्पष्ट रूप से इंगित करना चाहिए कि वे शुष्क और सुस्त बालों के लिए उपयुक्त हैं: आम तौर पर, वे उन्हें नरम और नरम बनाते हैं, और रंग ही उज्ज्वल हो जाता है
  • छवि का शीर्षक PreventDryHair चरण 3
    3
    मॉइस्चराइजिंग स्प्रे उत्पादों का उपयोग करें सूखे बालों का इलाज करने के लिए कई हैं इससे पहले कि आप बाहर निकलते हैं, एक गैर-कुल्ला कंडीशनर या किसी अन्य पौष्टिक उत्पाद को स्प्रे करें- यहां तक ​​कि एक अनजाने में भी अच्छी तरह से काम करेगा। उत्पाद जो स्टेम की सबसे प्रभावी रूप से रक्षा करते हैं, इसमें एक अच्छा सूरज संरक्षण कारक होना चाहिए, इसलिए इस सुविधा को अनदेखा न करें।



  • छवि का शीर्षक PreventDryHair चरण 4
    4
    विशेष रूप से ऊष्मा (स्प्रे या सीरम) से बालों की रक्षा के लिए डिज़ाइन किए गए गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करने का प्रयास करें स्टैम के लिए सूरज हानिकारक है: इसलिए इसे जितना संभव हो उतना संरक्षित करने की कोशिश करें, भले ही इसका मतलब है कि टोपी डालना और रोटी बनाना ऐसे उपचार होते हैं जो यूवीए / यूवीबी किरणों के कारण होने वाले नुकसान को रोकने और बालों के सूखने वाले, लोहा और प्लेटों से गर्मी को रोकते हैं।
  • छवि का शीर्षक PreventDryHair चरण 5
    5
    क्षति को रोकें प्रभाव में अपने बालों को ब्रश करना हानिकारक हो सकता है, इसलिए एक तंग-दांतेदार कंघी का उपयोग करने का प्रयास करें इसके अलावा, ब्रश के साथ अतिरंजना के कारण भद्दे विभाजन समाप्त होने और फ्रिज का कारण हो सकता है
  • सूतीकरण बाल के लिए मात्रा देने का एक उत्कृष्ट तरीका है, लेकिन कुछ विपक्ष हैं: वास्तव में, यह उन्हें नुकसान पहुंचाता है, यह उन्हें पोंछता है और लगभग तुरंत उन्हें सूखता है नतीजतन, जितनी बार हो सके ऐसा करने का प्रयास करें।
  • बाल dryers और उपकरण है कि गर्मी के उपयोग की आवश्यकता है सभी प्रकार के बालों के लिए बहुत हानिकारक हैं। एक अच्छा थर्मोप्रोटेक्टर भी पर्याप्त नहीं है आप हमेशा स्टेम को चिकनी या चिकना कर सकते हैं (उदाहरण के लिए, लचीला कर्ल, हेयरपिन इत्यादि का उपयोग करें)।
  • टिप्स

    • स्वस्थ बालों के होने में आहार और जीवन शैली एक मौलिक भूमिका निभाते हैं
    • शापूइंग और कंडीशनर लगाने के बाद, एक तौलिया के साथ बाल झपकी लेना। फिर, उन्हें हवा में सूखने दें। तौलिया के साथ गर्मी या उन्हें रगड़ते हुए उन्हें आगे बढ़ाना होगा।
    • सूखे बालों की रोकथाम पर अधिक युक्तियों के लिए हेयरड्रेसर पर जाएं

    चेतावनी

    • उत्पादों का अधिक से अधिक उपयोग न करें: वे बालों के मुकाबले अधिक वज़न कर सकते हैं और भारी वजन कर सकते हैं।
    • यदि आप कुछ सामग्री के लिए एलर्जी हो, तो उन बाल उत्पादों को खरीदना न भूलें जिनमें उन्हें शामिल न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com