यदि आप एक रंगीन लड़की हैं तो गहन बलसम को कैसे लागू करें

यह आपके बाल moisturize आसान लगता है, है ना? बस थोड़ा बाम लगाने के लिए, कुछ मिनट और वॉयला इंतजार करें! है न? गलत। जब आपके बालों में नमी के सटीक स्तर को बहाल करने की बात आती है, तो डीप जलयोजन महत्वपूर्ण होता है, लेकिन हममें से बहुत से उस कार्य के लिए समर्पित समय और धैर्य नहीं है।

कदम

1
सही उत्पाद चुनें बालों की गहरी जलयोजन की प्रक्रिया में महत्वपूर्ण कदम है इलाज के लिए बालों के प्रकार के आधार पर उत्पादों का विकल्प। अपने बालों के लिए सही उत्पाद का निर्णय लेने के लिए लेबल को ध्यान से पढ़ें, और विशेषकर यदि यह एक गहन कंडीशनर है
  • 2
    * यदि निर्देश 2-5 मिनट के लिए छोड़ दें और कुल्ला, तो यह गहन कंडीशनर नहीं है। यह कुल्ला करने के लिए एक सरल बाम है, जो इसे मर्मज्ञ किए बिना बाल को कवर करता है।
  • यदि यह एक वास्तविक गहन कंडीशनर है, तो लेबल हेलमेट के तहत 15-20 मिनट के लिए कार्य करने के लिए उत्पाद को छोड़ देगा, हुड के साथ बाल को कवर करेगा। उत्पाद को अधिक मॉइस्चराइजिंग भी होना चाहिए।
  • प्राकृतिक आधारित उत्पाद आदर्श हैं क्योंकि बालों में घुसने वाली सामग्री लंबे समय तक नमी बनाए रखती है। हालांकि, प्राकृतिक अवयव हमेशा सर्वश्रेष्ठ होते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने स्वयं के अलावा अन्य प्रकार के बालों के लिए गहन कंडीशनर नहीं खरीदते हैं, उदाहरण के लिए तेल बालों के लिए
  • 3
    फैसला लें कि गर्मी का उपयोग करना है या नहीं सही तरीके से बालों को अच्छी तरह से मॉइवरेट करने के दो तरीके हैं।
  • सूखे और गीले बालों के साथ प्रत्यक्ष गर्मी स्रोत (एक हेल्मेट या गर्म हुड) का प्रयोग करें, उन्हें प्लास्टिक की टोपी से ढक दें और गर्मी के नीचे रहें जब तक कि वे बिल्कुल हाइड्रेटेड न हों।
    1. गर्मी का उपयोग किए बिना विधि यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में गर्मी का उपयोग कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि आप धोखा दे रहे हैं ऐसा करने के लिए, सूखे बालों के लिए गहन कंडीशनर को लागू करें, एक प्लास्टिक की टोपी, पगड़ी तौलिया पहनें और लगभग एक घंटे के लिए छोड़ दें। इस समय के दौरान आप खुद को अन्य गतिविधियों में समर्पित कर सकते हैं जैसे कि पेडीक्योर, पढ़ना या टीवी देखने जब आप अपनी हेलमेट के तहत होते हैं तो यह अनमोल समय बचाने के लिए एक शानदार तरीका है
    2. 4
      की जाँच करें। प्लास्टिक की चादर से बाल निकालने पर, रेशम के मुकाबले बालों को चिकना होना चाहिए, भुनने से पहले। यदि वे नहीं हैं, तो आपको उन्हें थोड़ी अधिक समय लगेगा। एक और दस मिनट के लिए छोड़ दो और फिर दोबारा जांच लें। सबसे अच्छा समाधान शाम को बाल पर गहन कंडीशनर को लागू करना और उसे कार्य करना है "सारी रात", इस तरह आप सुबह सुंदर और रेशमी बाल होंगे।

    अल्ट्रा डीप हाइड्रेशन




    1
    मॉइस्चराइजिंग शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें
  • 2
    अपने बालों के प्रकार (अधिमानतः कार्बनिक) के लिए एक विशिष्ट क्रीम लागू करें और रात भर में एक प्लास्टिक की टोपी के साथ कवर करें।
  • 3
    कटिकों को सील करने के लिए ठंडे पानी के साथ सुबह अपने बाल धो लें
  • 4
    यदि आप चाहते हैं तो बाद में उदार उत्पाद का उपयोग करें.
  • 5
    हर महीने उपचार दोहराएं (यदि बाल विशेष रूप से सूखा है, तो यह साप्ताहिक करें)।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com