कैसे अपने प्राकृतिक बाल बढ़ने के लिए (रंग की लड़कियों)

क्या आप अपने प्राकृतिक बाल बढ़ने देना चाहते हैं? फिर इस उपयोगी लेख को पढ़ें, जल्द ही आपके पास लंबे और कामुक कर्ल होंगे जिन्हें आपने हमेशा सपना देखा है!

कदम

बढ़िया प्राकृतिक बाल (काले लड़कियां) कदम 1
1
अपने बालों को ध्यान से जोड़कर समुद्री मील को हटा दें अपनी पसंद के बाल तेल का उपयोग करें नारियल तेल सर्वश्रेष्ठ बाल देखभाल के लिए जाना जाता है, एक गुणवत्ता वाले उत्पाद को खरीदने और हल्के ढंग से गर्मी ठंडा तापमान पर, नारियल का तेल मजबूत हो जाता है, इसलिए इसे गर्मी के लिए आवश्यक हो सकता है यह स्वाभाविक रूप से बालों का इलाज करने के लिए एक उत्कृष्ट उत्पाद है और इसे अत्यधिक से तेल नहीं देता है
  • बालों में गर्म तेल लगाने और अपने हाथों से धीरे से कंबल लगाएं जब तक आप छोटी गाँठ को दूर नहीं करते। याद रखें कि आप किसी भी वांछित तेल का उपयोग कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, अरगन की, जिसमें उत्कृष्ट गुण हैं
  • ग्रो नॅचरल हेयर (ब्लैक गर्ल्स) स्टेप 2 नामक छवि का शीर्षक
    2



    सप्ताह में कम से कम एक बार अपने बाल धो लें किसी ने आपको यह बताया हो सकता है कि आपके बाल निर्जलीकरण के कारण धो रहे हैं, यह गलत है! हाइड्रेटेड रहने और ब्रेकिंग से बचने के लिए हमारे बालों को बहुत सारे पानी की जरूरत होती है। उन्हें शैम्पू से धो लें और अच्छे कंडीशनर को लागू करें।
  • छवि बढ़ो अपने प्राकृतिक बाल (काले लड़कियां) चरण 3
    3
    पौष्टिक सौंदर्य उपचार करें। बाम या बालों का मुखौटा लागू करें और एक स्नान टोपी या भोजन फिल्म में अपने सिर लपेटो। जगह में उत्पाद को कम से कम 30 मिनट के लिए छोड़ दें फिर अपने बालों को सावधानी से कुल्ला।
  • ग्रो नॅचरल हेयर (ब्लैक गर्ल्स) स्टेप 4 नामक छवि का शीर्षक
    4
    सूखी और स्टाइल अपने बालों को सावधानी से आप इसे कई अलग-अलग तरीकों से कर सकते हैं
  • किसी भी मामले में, याद रखें कि हेयर ड्रायर की अत्यधिक गर्मी बालों के लिए हानिकारक है!
  • आप नम बाल ब्रैड कर सकते हैं और अगले दिन इसे भंग कर सकते हैं। इस मामले में, आप नरम ब्रेड्स को पसंद करते हैं।
  • यहां तक ​​कि एक्सटेंशन और बाईड्स बाल स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं धीरज रखो और समय की अवधि के लिए प्राकृतिक रूप से अपने बाल छोड़ने की कोशिश करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com