कैसे एक रात में लहरदार बाल बनाने के लिए

सुबह स्नान करने या सिंक के नीचे अपने बाल धोने के बजाय, आप सोने से पहले अपने बालों को पनप कर सकते हैं। यह आपको सुबह में बहुत समय बचाएगा और आपको कर्ल के साथ छोड़ देगा, जो स्वाभाविक रूप से शैली में टूट गया था "बस बिस्तर से बाहर हो गया" कि जो भी आप को देखो की ईर्ष्या हो जाएगा!

सामग्री

कदम

1
शैम्पू करो यदि आपके पास ठीक / ठीक बाल हैं, तो आप शैम्पू का उपयोग करने के लिए बेहतर है, जिसे आप रंगीन बालों के लिए सामान्य बालों के लिए, दैनिक उपयोग के लिए ऊष्माणीकृत बोतल, पौष्टिक, पर लिखते हैं। यदि आपके पास सामान्य बाल हैं, न तो ठीक है या न ही डबल, अनुशंसित विकल्प एक शैम्पू है जो मॉइस्चराइजिंग, मोटी, अमीर, दुखी, ऊष्मायन, हर रोज इस्तेमाल के लिए, सामान्य या रंगीन बालों के लिए। यदि आपके पास डबल / मोटी बाल हैं, अंत में, आप पोषक, वाल्यूमिंग, अमीर, मॉइस्चराइजिंग शिलालेख के साथ किसी भी शैम्पू के लिए खुद को उन्मुख कर सकते हैं। हर दिन अपने बाल धोने के लिए बेहतर नहीं है उन्हें हर 3 दिन धो लें। अनुभव उनके लिए सबसे अच्छा क्या है!
  • 2
    कंडीशनर को लागू करें यदि आपके पास ठीक / पतले / रमणीय बाल हैं, तो दैनिक उपयोग के लिए एक बाम का उपयोग करना, सामान्य बाल के लिए, पौष्टिक, बढ़ते, समृद्ध, रंगीन बालों पर सुरक्षित करना बेहतर होगा। यदि आपके पास डबल बालों हैं, तो संकेत दिया गया कंडीशनर उन मॉइस्चराइजिंग, समृद्ध, अप्रिय, पौष्टिक, वॉल्यूमिंग, रंगीन बालों पर सुरक्षित होगा। सप्ताह में एक बार कंडीशनर को सावधानीपूर्वक लागू करने का ध्यान रखें। बाम के साथ बालों को कंघी करना बेहतर होता है, जिससे कि इसे सुलझाना आसान हो। बाम को जड़ों पर मत डालो क्योंकि यह उनको बहुत ज्यादा इलाज करेगा।
  • 3
    एक तौलिया के साथ अपने बालों को ढंकना उन्हें बहुत मुश्किल नहीं रगड़ें अपने बाल पर टेरी तौलिया का प्रयोग न करें जब आप बौछार छोड़ देते हैं क्योंकि यह आपके बाल फ्रिज बना देगा।
  • 4
    जब आप बौछार को छोड़ दें, न तो अपने बाल कंघी करें, अन्यथा, कर्ल को परिभाषित नहीं किया जाएगा। बिना कंडोम के कंडीशनर को लागू करें, क्योंकि यह बाल बाहर सूखने से रोकता है



  • 5
    यदि आप पकड़, नियंत्रण और वॉल्यूम चाहते हैं तो एक फ्राँस्ट का प्रयोग करें। जड़ों से समाप्त होने तक फोम को लागू करना सुनिश्चित करें एक वॉल्यूमिंग उत्पाद का उपयोग करें यदि आपके बाल ठीक / पतले हैं घुंघराले बाल क्रीम का प्रयोग करें यदि आप चाहते हैं कि वे फ्रिज नहीं हों यह नम्र बाल पर समान रूप से उत्पाद को लागू करना उचित है, जड़ से समाप्त होने तक फिर, धीरे उन्हें बाहर wring अगर आप एक मजबूत पकड़ चाहते हैं तो जेल का उपयोग करें अपनी उंगलियों में इसे फैलाएं और नम बालों के माध्यम से इसे पास करें यदि आप नरम कर्लिंग करना चाहते हैं, तो अपने बालों में उत्पाद लपेटें और हवा में सूखें। यह ठीक / पतली बालों पर जेल का उपयोग करने की सिफारिश नहीं है या यहां तक ​​कि अगर आप अधिक मात्रा चाहते हैं, क्योंकि यह बहुत ज्यादा वजन कम होगा।
  • 6
    एक शर्ट लें और अपने बालों को लपेटें, उन्हें खटखटाने में बंद करें यदि आप नहीं जानते कि कैसे एक मूसलधारिता बनाने के लिए, इसके लिए देखो एक प्लॉप में बाल कैसे बंद करें. कुछ लोगों को इस चाल के साथ सोने के लिए असुविधाजनक लगता है, इसलिए आप एक साटन रात की टोपी की कोशिश कर सकते हैं। जब तक आप पपड़ी को हटाने के लिए नहीं उठते, तब तक आपके बाल पोंछे होंगे या आप उन्हें एक रोटी में बांध सकते हैं
  • 7
    लाह, क्रीम, एंटी-फ्राज उत्पादों, स्प्रे या रोशनी वाली सीरम के साथ संयोजन करना समाप्त करें।
  • ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका है सिर को उल्टा मुड़ना, युक्तियों को पकड़ने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें, उन्हें अपने सिर पर ले जाएं और मज़े करें। अधिक वे विघटित कर रहे हैं और अधिक वे प्यारा होगा! इस बिंदु पर जेल या फॉथ जोड़ें। जेल सूखे बालों के साथ सबसे अच्छा काम करता है, और गीले लोगों के साथ।
  • 8
    एक सौंदर्य नींद का आनंद लें!!! आप सुंदर लहराती बालों के साथ जाग लेंगे
  • टिप्स

    • यह स्वाभाविक रूप से लहराती या लहराती बाल के साथ सबसे अच्छा काम करता है।
    • खिसकना कुछ लोगों के बाल फ्रिज बनाते हैं, अगर बहुत लंबे समय तक मुद्रा में छोड़ दिया जाता है अपने बालों से इसे प्रयोग करें
    • यदि आप एक अलग दिखना चाहते हैं, तो आप इसे लुढ़का होने के बाद भी अपने बाल बुना सकते हैं। बिस्तर पर जाने से पहले ब्रेड को जेल लागू करें उन्हें ढीला करने से पहले आधे घंटे के बारे में, अभी भी बंद braids पर हेयर ड्रायर का उपयोग करें। जब आपको लगता है कि आपके बाल पूरी तरह से सूख रहे हैं, तो यह पिघल रहा है।
    • कुछ लोगों ने तकिया पर एक तौलिया डाल दिया
    • यदि आप चाहते हैं कि आपके बाल तुरन्त कर्ल लगाए, तो स्नान के बाद आधे घंटे के बाद अपने बालों में कुछ फोम डाल दें, और इसे कूड़ा दें। फिर, फैलानेवाला को हेयर ड्रायर पर रखो और इसके साथ टूटना जारी रखें। इस तरह आपके बाल सूखे और घुमावदार होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com