कैसे अपने बाल moisturize

सूखी बाल मोटे, बिजली हो सकते हैं और ब्रेक और गाँठ की प्रवृत्ति हो सकती है। कुछ प्रकार के बाल हमेशा शुष्क होते हैं और सतत मॉइस्चराइजिंग उपचार की आवश्यकता होती है, जबकि अन्य सर्दियों के महीनों के दौरान ही सूखा या मौसम विशेष रूप से शुष्क होता है। बालों के उत्पादों को सभी मूल्य सीमाओं में उपलब्ध है जो सूखे बालों से मुकाबला कर सकते हैं। ये उत्पाद ज्यादातर मामलों में बालों को हाइड्रेट कर सकते हैं, बशर्ते आप अत्यधिक उपयोग न करें, जिससे विपरीत प्रभाव हो सकता है।

कदम

1
एक संतुलित आहार का पालन करें जिसमें खाद्य पदार्थ शामिल हैं जिनमें आवश्यक फैटी एसिड और सिलिकॉन होते हैं। जितना ज्यादा पानी पी सकते हैं, कम से कम 1.5 लीटर प्रति दिन।
  • आवश्यक फैटी एसिड स्वाभाविक रूप से अपने बाल हाइड्रेट। इन वसा के स्रोतों में मछली, एवोकादोस और जैतून शामिल हैं।
देखभाल के लिए सूखी बाल चरण 5
  • सिलिकॉन बाल को मजबूत करता है और इसे उज्ज्वल और कंघी करने में आसान रखता है आप इसे आलू, खीरे और शतावरी में पा सकते हैं।
    स्टीम असिपरागस इंट्रो नामक छवि
  • पानी का सेवन सेलुलर कार्यों में सुधार, नरम और स्वस्थ दिखने के लिए बालों की मदद करना।
    छवि का शीर्षक, सुधारें आपका चेहरे की त्वचा चरण 6
  • छवि को नियंत्रित करें आपका हेयर चरण 1 को नियंत्रित करें
    2
    अपने बाल को हाइड्रेटेड रखने के लिए शैम्पू कितनी बार घटाएं
  • शैम्पू के साथ हर दिन अपने बाल धोने से उन्हें अपने प्राकृतिक तेलों से वंचित किया जाता है। यहां तक ​​कि अगर भी धोया बाल निर्जलित है, वे सामान्य स्थिति में बाल की तुलना में तेजी से greased एक पहलू पर ले लो। जब आप प्राकृतिक तेलों को हटा देते हैं, तो आपकी त्वचा अपने उत्पादन को क्षतिपूर्ति करने के लिए बढ़ा देती है जिससे आप उन्हें धोने के लिए जारी रखने की आवश्यकता महसूस करते हैं। हर दो दिनों में एक बार अपने बाल धोने शुरू करें इस तरह से वे दूसरे दिन माने जाते हैं, लेकिन लगभग एक महीने के बाद आपके बालों को साफ, स्वस्थ और हाइड्रेटेड दिखना चाहिए। सूखे बालों वाले कुछ लोगों को उनके वाश की आवृत्ति कम करना होगा।
  • आयरन डेली चरण 4 का इस्तेमाल करते समय बाल स्वस्थ रखें
    3



    मॉइस्चराइजिंग शैंपू और कंडीशनर का उपयोग करें जो आपके बालों के प्रकार के साथ संगत हैं।
  • जब आप अपने बालों के लिए मॉइस्चराइजिंग उत्पाद खरीदना चाहते हैं, तो शैंपू, कंडीशनर और उपचार जिसमें ग्लिसरीन होते हैं। ग्लिसरीन सभी प्रकार के बाल हाइड्रेट करने के लिए प्रबंधन करता है। यदि आप घुंघराले बाल हैं तो सामग्री के बीच अरंडी ऑयल एक्स्ट और रेशम प्रोटीनों की तलाश करें, क्योंकि ये उत्पाद आपके कर्ल को बिना वजन के ताला लगा सकते हैं। मोटी क्रीम का उपयोग करते समय ठीक बाल चिकना देखना पसंद करते हैं, इसलिए हल्के उत्पादों को जैतून मक्खन या जैतून का तेल जैसी सामग्री के साथ देखो। बहुत मोटा और भंगुर बालों को गर्म तेलों के साथ उपचार की आवश्यकता हो सकती है, क्योंकि गर्मी तेल को सक्रिय करता है और इसे बालों में ठीक करता है शीआ मक्खन जैसी बहुत ही कमजोर सामग्री को अपने सामान्य बालों को नरम और आसान बनाने में मदद करते हैं।
  • यदि आपके बालों को केवल ठंडा महीनों में सूखा है, तो मौसम बदलते समय आप उत्पादों को बदल सकते हैं।
  • मॉइस्चराइजिंग शैंपू और कंडीशनर का उपयोग करने के अलावा, एक हफ्ते में एक बार गहरी उपचार या मॉइस्चराइजिंग मुखौटा का उपयोग करें।
  • एक बड़ा कर्ली केश विन्यास चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    4
    हेयर ड्रायर के साथ बाल सुखाने से बचें, इसे उच्च तापमान वाले यंत्रों के साथ तलाशी और रासायनिक उपचार का उपयोग करें।
  • यदि कुछ मामलों में यह आवश्यक है कि आपके हेयर ड्रायर के साथ अपने बालों को सूखने के लिए या प्लेट के साथ स्टाइल करने के लिए, यह केवल विशेष अवसरों पर और सप्ताह के दिनों में करने का प्रयास करें बालों को अपने प्राकृतिक रंग में रखें और हेयर स्टाइल में बदलाव न करें, क्योंकि रासायनिक उपचार उन्हें शुष्क और भंगुर बना सकते हैं।
  • बालों के स्वस्थ और लंबी चरण 3 रखें शीर्षक वाला चित्र
    5
    अपने बालों को कम से कम दिन में दो बार ब्रश करें ताकि तेल वितरित किया जा सके और उनकी युक्तियों को मॉइस्चराइज किया जा सके।
  • टिप्स

    • बाल मास्क, रात के उपचार और मॉइस्चराइजिंग स्प्रे अतिरिक्त जलयोजन विधियों की पेशकश करते हैं जब विशिष्ट शैंपू और कंडीशनर वांछित परिणाम नहीं देते हैं। मास्क और उपचार मोटा और मोटे बाल पर बेहतर काम करते हैं हल्की स्प्रे ठीक और घुंघराले बालों को बहुत अधिक वजन के बिना हाइड्रेटेड रखें।
    • क्लोरीन या नमक पानी के साथ पूल में तैरने से पहले सूखे बालों पर बाम की एक परत फैलाएं। इस तरह से आप जब आप तैरते हैं तो आपके बाल द्वारा अवसाद प्राप्त होने वाले कष्टप्रद तत्वों से बचेंगे अपने बालों को सूखने से रोकने के अलावा, आप रंग खोने से भी बचेंगे
    • जब संभव हो तो टोपी पहनें, क्योंकि वे आपकी त्वचा के प्राकृतिक तेलों को अवशोषित करते हैं और अपने बालों को मॉइस्चराइज करने से रोकते हैं।

    चेतावनी

    • रासायनिक ग्लोसिंग उपचार अक्सर बाल उज्ज्वल और हाइड्रेटेड बनाने की उनकी क्षमता के लिए विज्ञापित होते हैं, लेकिन वे आमतौर पर दीर्घकालिक जलयोजन की पेशकश नहीं करते हैं। इलाज चलाया जाता है जब उन्हें रचना रसायनों बाल सुखाने की मशीन कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com